NDTV Khabar

एक साल तक बलात्कार


'एक साल तक बलात्कार' - 47 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

    शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यह घटना न सिर्फ इंसानियत को बल्कि रिश्ते को भी तार-तार करने वाली है. दरअसल, मेरठ में 15 साल की किशोरी के साथ उसके ही दो सगे भाइयों ने कथित रुप से कई बार दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि 15 साल की लड़की के साथ उसके दो भाइयों ने चार साल तक उसका बलात्कार किया. 

  • छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

    छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में कोचिंग का टीचर गिरफ्तार 

    कुछ महीने पहले ही एक ऐसा ही मामला बिहार की राजधानी पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ से सामना आया था.  यहां एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क पर छात्रा से रेप का आरोप था. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. बता दें कि हाल ही में हरियाणा में एक छात्रा से रेप की खबर सामने आई है.

  • पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और क्लर्क करते रहे रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

    पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और क्लर्क करते रहे रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

    बिहार की राजधानी पटना के नजदीक एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ में एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. 

  • रेप के आरोपी बिशप की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ननों का धरना, केरल हाई कोर्ट ने कही ये बात

    रेप के आरोपी बिशप की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ननों का धरना, केरल हाई कोर्ट ने कही ये बात

    रेप के आरोपी जालंधर बिशप फ्रैंको मुलिक्कल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोच्चि में ननों का विरोध पांचवे दिन भी जारी रहा. आरोपी बिशप पर एक नन ने वर्ष 2014-16 के बीच कई बार यौन शोषण का आरोप लगाया है.

  • दिल्ली में स्वयंभू बाबा आशु भाई उर्फ आसिफ खान गिरफ्तार, 5 साल तक महिला से रेप करने का आरोप

    दिल्ली में स्वयंभू बाबा आशु भाई उर्फ आसिफ खान गिरफ्तार, 5 साल तक महिला से रेप करने का आरोप

    स्वयंभू बाबा आशु भाई महाराज उर्फ आसिफ खान को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में उसके आश्रम में एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी का कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गुरुवार की रात को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच गिरफ्तार किया. दिल्ली में आरके पुरम इलाके में क्राइम ब्रांच के दफ्तर में आशु भाई गुरुजी और उसके बेटे समर खान से घंटो पूछताछ की गई. दोनों बाप-बेटे को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई.

  • 2 साल तक छात्रा से रेप करने के आरोप में टीचर की पिटाई, कपड़े उतार बाजार में घुमाया

    2 साल तक छात्रा से रेप करने के आरोप में टीचर की पिटाई, कपड़े उतार बाजार में घुमाया

    आंध्र प्रदेश के गोदावरी ज़िले के एलुरु में बलात्कार के आरोपी एक शिक्षक को पीड़ित के परिवारवालों ने पहले जमकर पीटा, फिर कपड़े उतारकर पूरे बाज़ार में घुमाया. बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. 38 साल के रामबाबू पर अपनी ही एक नाबालिग़ छात्रा से बंधक बनाकर दो साल से बलात्कार करने का आरोप है. 

  • भोपाल हॉस्टल रेपकांड : 'मुझे जबरदस्ती पॉर्न फिल्म दिखाई जाती थी और 6 महीने तक रेप किया गया'

    भोपाल हॉस्टल रेपकांड : 'मुझे जबरदस्ती पॉर्न फिल्म दिखाई जाती थी और 6 महीने तक रेप किया गया'

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी में स्थित निजी छात्रावास के संचालक पर एक और छात्रा ने बलात्कार का आरोप लगाया है. अब तक इस मामले में 4 लड़कियां शिकायत दर्ज करा चुकी हैं. इंदौर के हीरानगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत में 23 साल की छात्रा ने आरोप लगाया, मुझे बंधक बनाकर रखा गया था और लगातार 6 महीने तक रेप किया गया.

  • एक कैंपस के भीतर 29 बच्चियों के साथ बलात्कार होता रहा, बिहार सोता रहा

    एक कैंपस के भीतर 29 बच्चियों के साथ बलात्कार होता रहा, बिहार सोता रहा

    बिहार के मुज़फ्फरपुर में एक बालिका गृह है. इसे चलाते हैं एनजीओ और सरकार पैसे देती है. इस बालिका गृह में भागी भटकी हुई लड़कियों को ला कर रखा जाता है, जिनका कोई ठिकाना नहीं होता है, मां बाप नहीं होते हैं. इस बालिका गृह में रहने वाली लड़कियों की उम्र 7 से 15 साल के बीच बताई जाती है. टाटा इस्टिट्यूट ऑफ साइंस जैसी संस्था ने इस बालिका गृह का सोशल ऑडिट किया था जिसमें कुछ लड़कियों ने यौन शोषण की शिकायत की थी. उसके बाद से 28 मई को एफ आई आर दर्ज हुआ और कशिश न्यूज़ चैनल ने इस ख़बर को विस्तार से कवर किया. यहां रहने वाली 42 बच्चियों में से 29 के साथ बलात्कार और लगातार यौन शोषण के मामले की पुष्टि हो चुकी है. एक कैंपस में 29 बच्चियों के साथ बलात्कार का नेटवर्क एक्सपोज़ हुआ हो और अभी तक मुख्य आरोपी का चेहरा किसी ने नहीं देखा है. पुलिस की कार्रवाई चल रही है मगर उसी तरह चल रही है जैसे चलती है. मई से जुलाई आ गया और पुलिस मुख्य अभियुक्त ब्रजेश ठाकुर को रिमांड पर नहीं ले सकी.

  • उत्तर प्रदेश : युवक पर किशोरी से कई महीनों तक रेप का अारोप, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

    उत्तर प्रदेश : युवक पर किशोरी से कई महीनों तक रेप का अारोप, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर कई महीनों तक 15 साल की एक किशोरी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.  क्षेत्राधिकारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि जनवरी से लेकर अब तक युवक ने किशोरी के साथ विभिन्न मौकों पर बलात्कार किया और इसके बारे में बताने पर बलात्कार का वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी थी.

  • दिल्ली : युवती ने दाती महाराज और उसके चेलों पर लगाया बार-बार बलात्कार करने का आरोप

    दिल्ली : युवती ने दाती महाराज और उसके चेलों पर लगाया बार-बार बलात्कार करने का आरोप

    राजस्थान की निवासी एक पच्चीस वर्षीय युवती ने स्वयंभू बाबा दाती महाराज और उसके चेलों पर उसके साथ बार-बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है.

  • एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगी जान

    एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप, पीड़िता बोली- इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगी जान

    उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के बाद अब एक और बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगा है. बदायूं से विधायक कुशाग्र सागर पर 22 साल की महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक़, 2012-2014 के समय जब वो नाबालिग़ थी, तब विधायक ने शादी का झांसा देकर दो साल तक उसका यौन शोषण किया. 

  • राजस्थान के कोटा में नाबालिग का अपहरण के बाद रेप

    राजस्थान के कोटा में नाबालिग का अपहरण के बाद रेप

    राजस्थान के कोटा में 16 साल की नाबालिग का एक युवक ने कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ चार दिन तक बलात्कार किया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि 24 अप्रैल को किशोरी का उसके घर से अपहरण कर लिया गया. इसके बाद उसके पिता ने अगले दिन पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी.

  • लड़कों से यौन उत्पीड़न पर भी होगी फांसी, मंत्रालय ने पॉक्सो एक्ट में संशोधन का दिया है प्रस्‍ताव

    लड़कों से यौन उत्पीड़न पर भी होगी फांसी, मंत्रालय ने पॉक्सो एक्ट में संशोधन का दिया है प्रस्‍ताव

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा 12 साल की उम्र तक की लड़कियों से बलात्कार करने वाले दोषियों को मौत की सजा देने वाले अध्यादेश को मंजूरी देने के बाद केंद्र इस पर विचार कर रहा है.

  • छत्तीसगढ़ में स्कूल के पहले दिन ही 7 साल की बच्ची का सीनियर ने किया यौन शोषण

    छत्तीसगढ़ में स्कूल के पहले दिन ही 7 साल की बच्ची का सीनियर ने किया यौन शोषण

    छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है. सात साल की बच्ची के परिवार ने कहा कि पिछले सप्ताह उनकी बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न हुआ है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है. मगर अभी तक इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

  • कठुआ रेप केस : जम्मू कश्मीर सरकार ने कठुआ मामले में मिली एक ऑडियो क्लिप जांच एजेंसी को भेजी

    कठुआ रेप केस : जम्मू कश्मीर सरकार ने कठुआ मामले में मिली एक ऑडियो क्लिप जांच एजेंसी को भेजी

    जम्मू कश्मीर सरकार ने जांच एजेंसियों को गुरुवार को एक ऑडियो भेजा जिसमें दो लोगों को यह बातचीत करते सुना गया है कि कैसे कथित तौर पर बलात्कार के बाद मार दी गई कठुआ की आठ साल की बच्ची के नाम पर धन जुटाया गया, लेकिन उसके परिवार तक नहीं पहुंचा.

  • बच्ची से रेप और हत्या का मामला हिंदू-मुस्लिम कैसे हो गया?

    बच्ची से रेप और हत्या का मामला हिंदू-मुस्लिम कैसे हो गया?

    साल 2012 का दिसबंर था. एक अंग्रेज़ी अख़बार में निर्भया के साथ बलात्कार और फिर हत्या की ख़बर विस्तार से छपी थी. उसी शाम या उसके अगले दिन वो ख़बर टीवी पर सवार होती है और देखते देखते दो तीन दिनों के भीतर जैसे जैसे उस कांड की एक एक कहानी लोगों तक पहुंचनी शुरू होती है, लोग घरों से बाहर आने लगते हैं. शुरूआत लेफ्ट से जुड़े महिला संगठनों ने की थी मगर बाद में वो आंदोलन पहले दिल्ली का हुआ है, फिर देश का हो गया.

  • महिला ने पत्रकार पर लगाया नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

    महिला ने पत्रकार पर लगाया नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

    एक महिला की रेप संबंधी शिकायत पर टीवी चैनल के एक पत्रकार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (नई दिल्ली) बी के सिंह ने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि वह 2016 में इस पत्रकार के संपर्क में आयी और उसे चैनल में नौकरी पेशकश की गयी. वह अप्रैल, 2017 में चैनल से जुड़ गयी. सिंह ने कहा, ‘‘उसने आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उस व्यक्ति ने पिछले साल नौ जून को उससे बलात्कार किया और बाद में भी कई बार उसके साथ ऐसी हरकत की गयी.’’

  • पुलिस ने कराया हनीप्रीत और विपासना का आमना-सामना, दोनों में हुई खूब बहस

    पुलिस ने कराया हनीप्रीत और विपासना का आमना-सामना, दोनों में हुई खूब बहस

    डेरा सच्चा सौदा प्रमुख और बलात्कार के मामलें में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत सिंह की सबसे खास राजदार हनीप्रीत और विपासना शुक्रवार को पुलिस थाने में आमने-सामने हो गई. दोनों में जमकर बहस हुई, 4 घंटे 51 मिनट तक हुई पूछताछ के दौरान हनीप्रीत और विपासना के सामने 40 क्रॉस सवालों के जवाब में विपासना ने कुछ नहीं बताया. वहीं बड़ा खुलासा ये है, कि हनीप्रीत ने विपासना और पुलिस के सामने कहा कि 17 अगस्त की मीटिंग में विपासना भी मौजूद थी, लेकिन विपासना ने इस बात को नकार दिया. वहीं लैपटॉप और डायरियों की बात पर हनीप्रीत अपने ब्यानों पर अड़ी रही, जबकि विपासना ने पुलिस को सही जवाब नहीं दिया और पुलिस के सामने ही मुकर गई. जिसके चलते अब पुलिस ने दोबारा उसे सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया है.

Advertisement