Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

एडिट


'एडिट' - 39 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEET 2020: उम्मीदवार आज से अपना फॉर्म कर सकेंगे एडिट, इस तरह करें करेक्शन

    NEET 2020: उम्मीदवार आज से अपना फॉर्म कर सकेंगे एडिट, इस तरह करें करेक्शन

    Neet UG 2020 Application Form Correction Link: NEET 2020 के इच्छुक उम्मीदवार आज से अपना फॉर्म एडिट कर सकेंगे. इससे पहले फॉर्म की फीस भरने के लिए उम्मीदवारों को 7 जनवरी तक का समय दिया गया था.

  • MP TET 2020: प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, यहां से करें अप्लाई

    MP TET 2020: प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू, यहां से करें अप्लाई

    MP  Primary TET 2020: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने मध्य प्रदेश प्राथमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (MP TET) 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन की शुरुआत कर दी है. आवेदन की यह प्रक्रिया 20 जनवरी को समाप्त हो जाएगी. एक बार आवेदन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद MP TET 2020 उम्मीदवारों को अपना फॉर्म एडिट करने का समय दिया जाएगा. 25 जनवरी तक उम्मीदवार अपना फॉर्म एडिट कर सकेंगे. बता दें कि MP TET परीक्षा शिक्षक पात्रता परीक्षा है. जिसे पास करने के बाद उम्मीदवार मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूलों में प्राइमरी लेवल पर पढ़ा सकते हैं. 

  • GATE 2020 Admit Card: आज जारी किए जाएंगे एडमिट कार्ड, यहां से करें चेक

    GATE 2020 Admit Card: आज जारी किए जाएंगे एडमिट कार्ड, यहां से करें चेक

    GATE 2020 Admit Card: GATE परीक्षा  के लिए आज एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे. इस परीक्षा के लिए 8.6 लाख उम्मीदवारों ने खुद को रजिस्टर किया है. इस बार  ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट इन इंजीनियरिंग  (GATE) आईआईटी दिल्ली (IIT Delhi) आयोजित कर रहा है. परीक्षा (GATE Exam) का आयोजन 1,2,8 और 9 फरवरी को होना है. 25 विषयों के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाना है. सभी विषयों के लिए परीक्षा कम्प्यूटर आधारित रहेगी. 

  • IPS और पत्रकारों के 'दलाली और वसूली गैंग' वाली रिपोर्ट तो नहीं है नोएडा एसएसपी के कथित वीडियो के पीछे?

    IPS और पत्रकारों के 'दलाली और वसूली गैंग' वाली रिपोर्ट तो नहीं है नोएडा एसएसपी के कथित वीडियो के पीछे?

    नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण को बदनाम करने के उद्देश्य से उनका एक फर्जी वीडियो चैट सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में डीजीपी के आदेश पर जांच के आदेश दे दिए गए हैं. इस पूरे मामले की जांच हापुड़ के एसपी को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस मामले में बुधवार रात एसएसपी वैभव कृष्ण ने अचानक प्रेस वार्ता बुलाकर बताया कि ये तीनों वीडियो क्लिप फेक हैं और इसमें उनकी तस्वीर को एडिट करके डाला गया है.

  • ICSI CS एडमिशन: आईसीएसआई ने दिया फॉर्म एडिट करने का मौका

    ICSI CS एडमिशन: आईसीएसआई ने दिया फॉर्म एडिट करने का मौका

    इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (Institute of Company Secretaries of India ) ने कंपनी सेक्रेटरी एडमिशन (Company Secretary Admission) के इच्छुक उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन फॉर्म एडिट करने का समय दिया है. अन्य पेशेवर और शैक्षणिक संस्थानों की तरह ही इंस्टीट्यूट ने फॉर्म में सुधार करने का मौका दिया है. बता दें कि आईसीएसआई  कंपनी सेक्रेटरी के लिए एडमिशन, परीक्षा और अन्य संबंधित कार्यों की प्रक्रिया को पूरा करता है. अगर एप्लीकेशन फॉर्म में उम्मीदवार ने नाम, फोटोग्राफ, सिग्नेचर से जुड़ी कोई गलती की है तो इसमें सुधार किया जा सकता है. 

  • NEET 2020: रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख बढ़ी, अब 6 जनवरी तक ऐसे करें अप्लाई

    NEET 2020: रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख बढ़ी, अब 6 जनवरी तक ऐसे करें अप्लाई

    NEET UG 2020 के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख को बढ़ाकर अब 6 जनवरी कर दिया गया है. इच्छुक स्टूडेंट्स अब 6 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. इस साल NEET परीक्षा 3 मई को होनी है. एक बार रजिस्ट्रेशन पूरे होने के बाद उम्मीदवार अपने फॉर्म एडिट कर सकेंगे. फॉर्म एडिट करने की तारीख 15 से 31 जनवरी तय की गई है. मई के महीने में होने वाली परीक्षा के लिए 27 मार्च को एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे.

  • NEET 2020: 6 जनवरी है आवेदन की आखिरी तारीख, यहां से करें अप्लाई

    NEET 2020: 6 जनवरी है आवेदन की आखिरी तारीख, यहां से करें अप्लाई

    NEET अंडरग्रेजुएट 2020 आवेदन प्रक्रिया 6 जनवरी 2020 को समाप्त हो जाएगी. इसलिए उम्मीदवार जल्द आवेदन करें.  साल 2020 में  NEET परीक्षा 3 मई को होनी है. बता दें कि नीट परीक्षा एमबीबीएस और बीडीएस पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए आयोजित की जाती है. यह दूसरा मौका है जब नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) नीट परीक्षा (NEET UG exam) आयोजित करने जा रहा है. एक बार आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म एडिट कर सकेंगे.

  • Bihar BSEB STET 2019: आवेदन करने के लिए मिल रहा एक और मौका, यहां करें चेक

    Bihar BSEB STET 2019: आवेदन करने के लिए मिल रहा एक और मौका, यहां करें चेक

    बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (Bihar School Examination Board) ने माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा (Secondary Teachers Eligibility Test,2019) के लिए एप्लीकेशन पोर्टल को एक बार फिर से खोला है. यह पोर्टल 24 दिसंबर तक के लिए खोला गया है. एक बार आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आवेदकों को अपना फॉर्म एडिट करने के लिए वक्त भी दिया जाएगा.

  • iPhone यूज़र्स के लिए WhatsApp ने जारी किया अपडेट, होंगे ये बड़े बदलाव

    iPhone यूज़र्स के लिए WhatsApp ने जारी किया अपडेट, होंगे ये बड़े बदलाव

    WhatsApp Update: व्हाट्सऐप ने iPhone ऐप के नए वर्जन को ऐप स्टोर में जारी कर दिया है। जानें नए अपडेट के बारे में विस्तार से।

  • एंटी नेशनल कहे जाने पर इस बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, Tweet कर बोले- मेरे पुराने वीडियो को एडिट करके...

    एंटी नेशनल कहे जाने पर इस बॉलीवुड एक्टर का फूटा गुस्सा, Tweet कर बोले- मेरे पुराने वीडियो को एडिट करके...

    बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह रामलीला पर अपने विचार पेश करते दिखाई दे रहे थे. लेकिन अपने इस वीडियो को लेकर प्रकाश राज काफी ट्रोल हुए थे, जिसपर अब उन्होंने ट्वीट कर करारा जवाब दिया है.

  • इस एक्ट्रेस ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, लिखा- मैं मुस्लिम हूं, और भारत मेरा देश है... कोई शक

    इस एक्ट्रेस ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, लिखा- मैं मुस्लिम हूं, और भारत मेरा देश है... कोई शक

    उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "दुःख की बात है कि एक बार फिर मुझे अपनी प्रोफाइल को एडिट करना पड़ा. संघी बेवकूफ और शारीरिक रूप से इतने मंद होते हैं कि उन्हें सिंपल बेसिक्स समझ में नहीं आते हैं. वे मुझे एक मुसलमान कह रहे हैं, जो मेरे देश में जगह नहीं रखता है, मेरा इंडिया. हां, मैं एक खान हूं, मैं एक मुस्लिम हूं और भारत मेरा देश है .. कोई शक?"

  • चिन्मयानंद केस: रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता बोले- होस्टल रूम से गायब हैं बेटी का पर्स, चिप, गद्दा-चादर और कैमरे वाला चश्मा

    चिन्मयानंद केस: रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा के पिता बोले- होस्टल रूम से गायब हैं बेटी का पर्स, चिप, गद्दा-चादर और कैमरे वाला चश्मा

    इस बीच, चिन्मयानंद का एक लड़की से मालिश कराने का एक वीडियो वायरल हुआ है. पोस्ट किये गये वीडियो के विवरण में लिखा है कि मालिश कर रही लड़की ने वह वीडियो चश्मे में लगे कैमरे से बनाया है. चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने बताया कि वह वीडियो फर्जी है और उसे एडिट करके बनाया गया है. यह पूरा कुचक्र ब्लैकमेल कर धन ऐंठने के लिए रचा गया है. उधर, एसआईटी ने ओम सिंह से भी करीब पांच घंटे तक पूछताछ की है. चिन्मयानंद के अधिवक्ता ने शहर के कोतवाली थाने में अज्ञात मोबाइल नंबर से पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगे जाने का एक मामला दर्ज कराया था.

  • WhatsApp आईओएस बीटा ऐप पर चल रही है मीडिया एडिट फीचर की टेस्टिंग

    WhatsApp आईओएस बीटा ऐप पर चल रही है मीडिया एडिट फीचर की टेस्टिंग

    Facebook के इस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने iPhone यूज़र के लिए एक नया बीटा अपडेट जारी किया है।

  • तमंचे पर डिस्को करने वाले बीजेपी विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सामने आया उत्तराखंड बीजेपी प्रमुख का बयान

    तमंचे पर डिस्को करने वाले बीजेपी विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सामने आया उत्तराखंड बीजेपी प्रमुख का बयान

    विधायक ने देहरादून पुलिस से सुरक्षा की मांग की है और कहा है कि उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी जा रही है. वीडियो वायरल होने के मुद्दे पर चैंपियन (Pranav Singh) ने कहा, 'क्लिप एडिट किया गया है और यह उनकी निजता में घुसपैठ जैसा है. मैंने कभी किसी के लिए अपशब्द नहीं कहे.' 

  • राहुल गांधी की फोटो एडिट कर लगाई दाढ़ी और टोपी, आपत्तिजनक पोस्ट के साथ किया FB पर शेयर, मामला दर्ज

    राहुल गांधी की फोटो एडिट कर लगाई दाढ़ी और टोपी, आपत्तिजनक पोस्ट के साथ किया FB पर शेयर, मामला दर्ज

    शिकायत में कहा गया है कि चौकीदार मनीष विजयवर्गीय नाम से एक फेसबुक अकाउंट है जिसके जरिये लगातार आपत्तिजनक और भड़काऊ पोस्ट आ रही है और राहुल गांधी के फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. इस वजह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू की और पाया कि यह फेसबुक अकाउंट इंग्लिश कोचिंग क्लास संचालक मनीष विजयवर्गीय के नाम है. पुलिस ने आरोपी मनीष के खिलाफ माधवनगर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

  • ट्विटर पर कर रहे हैं Secret Talks तो उसे कर सकते हैं हाइड, आया ये नया फीचर

    ट्विटर पर कर रहे हैं Secret Talks तो उसे कर सकते हैं हाइड, आया ये नया फीचर

    माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर यूजर्स को अनावश्यक बातचीत की निगरानी पर ज्यादा नियंत्रण देने के उद्देश्य से 'हाइड रिप्लाई' नामक एक फीचर विकसित कर रही है.

  • अजय देवगन ने जताई नाराजगी, बोले बुढ़ापे में काजोल ऐसा क्यों कर रहीं? मिला करारा जवाब... देखें, Video

    अजय देवगन ने जताई नाराजगी, बोले बुढ़ापे में काजोल ऐसा क्यों कर रहीं? मिला करारा जवाब... देखें, Video

    'कॉफी विद करण (Koffee With Karan 6)' में अजय देवगन और काजोल अपनी पर्सनल लाइफ से पर्दे उठाते नजर आएंगे. अजय देवगन से जब उनकी एनिवर्सरी की तारीख पूछी गई तो उन्होंने गलत डेट बता दी.

  • सोशल: जब सोनू कक्कड़ ने कहा- बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम, तो केजरीवाल बोले, तो कर न...

    सोशल: जब सोनू कक्कड़ ने कहा- बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम, तो केजरीवाल बोले, तो कर न...

    सोशल मीडिया पर आय दिन मेम्स, वीडियो और व्यंग्यात्मक कार्टून्स वायरल होते रहते हैं. इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का एक स्पूफ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना मजेदार है कि खुद अरविंद केजरीवाल भी इसे शेयर करने से नहीं रोक सके. हंसी-मजाक के उद्देश्य से एडिट किए गये इस वीडियो को अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट किया है.

Advertisement