NDTV Khabar

एनडीटीवी पर हमला


'एनडीटीवी पर हमला' - 72 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पुलवामा हमले के बाद 43 युवक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुए : सूत्र

    पुलवामा हमले के बाद 43 युवक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुए : सूत्र

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पिछले साल फरवरी में अर्द्धसैनिक बल के एक काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में शामिल जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों ने हमले का वीडियो बनाने की भी योजना बनाई थी और बमबारी करने वाले आदिल डार को कश्मीरी भाषा में उसे शहीद करार दिया था. ये बात जांचकर्ताओं ने एनडीटीवी को बताया है. मिली जानकारी के मुताबिक 21 साल के आदिल डार फरवरी 2018 में ही पुलवामा में अपने गांव से लापता हो गया था. उसके पिता ने तब उसकी तलाश के लिए पुलिस शिकायत दर्ज की थी.

  • तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर सृजन घोटाले को लेकर बोला हमला, NDTV की खबर को ट्वीट कर पूछा यह सवाल ?

    तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर सृजन घोटाले को लेकर बोला हमला, NDTV की खबर को ट्वीट कर पूछा यह सवाल ?

    बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर सृजन घोटाले को लेकर हमला बोला है.  तेजस्वी यादव ने एनडीटीवी की खबर को ट्वीट कर पूछा, 'बिहार सरकार के शीर्ष पर बैठे सृजन घोटाले के मुख्य सूत्रधार को CBI द्वारा क्यों बचाया जा रहा है? महादलित विकास मिशन घोटाला, ज़मीन और सृजन घोटाले के आरोपी केपी रमैया तो उनकी आँखों का तारा है. पटना हाईकोर्ट ने केपी रमैया के भ्रष्टाचार पर तल्ख टिप्पणियां की थी.' बता दें कि एनडीटीवी की खबर , 'सृजन घोटाला : पूर्व IAS के खिलाफ चार्जशीट बिहार चुनाव से पहले बन सकती है CM नीतीश के गले की फांस' को तेजस्वी ने ट्वीट किया है. 

  • दिल्ली हिंसा: ओवैसी का BJP पर हमला, बोले- जुमले मत बोलिए हमसे... गुजरात हुआ, हमारी लाशों पर कोई PM बन गया तो...

    दिल्ली हिंसा: ओवैसी का BJP पर हमला, बोले- जुमले मत बोलिए हमसे... गुजरात हुआ, हमारी लाशों पर कोई PM बन गया तो...

    दिल्ली हिंसा को लेकर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) लोकसभा में बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह के जवाब संतुष्ट नजर नहीं आए. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिन मुसलमानों की जान गई, उनके परिवारों को इन्साफ नहीं मिलेगा. उन्होंने कहा, ''मैं इस जवाब से बिल्कुल सहमत नहीं हूं और मुझे पूरा यकीन है कि मोदी सरकार दंगाईयों को बचाएगी और खासकर वो जो मुसलमानों की जानें गई हैं, उनके परिवारों को कोई भी इंसाफ नहीं मिलने वाला है.''

  • दिल्‍ली में इस हिंसा को क्‍यों बढ़ने दिया गया?

    दिल्‍ली में इस हिंसा को क्‍यों बढ़ने दिया गया?

    मंगलवार को दिल्ली शांत नहीं हो सकी है. जैसे ही लगता है कि हालात सामान्य हो रहे हैं, कहीं और से हिंसा और घायलों की खबरें आने लगती हैं. इस हिंसा को नहीं रोक पाने के लिए कौन ज़िम्मेदार है. यह सवाल गृहमंत्री अमित शाह से शुरू होता है, फिर पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक पर जाता है फिर उप राज्यपाल और फिर मौके पर तैनात पुलिस पर पहुंचते ही दोनों पक्षों में बंट जाता है, जो अपना संतुलन खो चुके हैं और पथराव से लेकर गोलीबारी पर उतर आए हैं.

  • उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के 135 घायलों में से आधे लोगों को लगी गोली : GTB अस्पताल

    उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के 135 घायलों में से आधे लोगों को लगी गोली : GTB अस्पताल

    नागरिकता क़ानून को लेकर दिल्ली सुलग रही है. रविवार यानी 23 फ़रवरी को मौजपुर से शुरू हुई हिंसा अब उत्तर-पूर्वी दिल्ली के कई इलाक़ों में फैल चुकी है. सोमवार को जाफ़राबाद, मौजपुर, बाबरपुर, गोकुलपुरी, करावल नगर, भजनपुरा, यमुना विहार समेत कई इलाक़ों में हिंसा हुई है.

  • दिल्ली में हिंसा के दौरान सशस्त्र भीड़ ने NDTV के रिपोर्टरों पर किया हमला

    दिल्ली में हिंसा के दौरान सशस्त्र भीड़ ने NDTV के रिपोर्टरों पर किया हमला

    उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता कानून को लेकर जारी बवाल के बीच सशस्त्र भीड़ ने आज NDTV के तीन रिपोर्टरों और एक कैमरापर्सन पर हमला कर दिया. वो बस अपना काम कर रहे थे. वहां कोई पुलिसवाला मौजूद नहीं था.

  • शीना बोरा हत्याकांड : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया पर अहमद जावेद का पलटवार

    शीना बोरा हत्याकांड : मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया पर अहमद जावेद का पलटवार

    मुंबई पुलिस के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया की किताब पर विवादों का सिलसिला अभी थमा नहीं है. देवेन भारती के बाद अहमद जावेद ने भी राकेश मारिया पर पलटवार किया है. मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया की किताब में शीना बोरा हत्याकांड से जुड़े खुलासों पर अब मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त अहमद जावेद ने हमला बोला है. एनडीटीवी को भेजे अपने बयान में उन्होंने राकेश मारिया पर तथ्यविहीन बातें लिखने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा है कि इतने बड़े अफसर को पहले सही जानकारी जुटा लेनी चाहिए थी.

  • ''शाहीन बाग BJP का किया हुआ 10 दिन का तमाशा'', पढ़ें अरविंद केजरीवाल की NDTV से 15 खास बातें

    ''शाहीन बाग BJP का किया हुआ 10 दिन का तमाशा'', पढ़ें अरविंद केजरीवाल की NDTV से 15 खास बातें

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सोमवार को NDTV इंडिया से कई मुद्दों पर बातचीत की. उन्होंने दिल्ली चुनाव के मद्देनजर न सिर्फ बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला, बल्कि शाहीन बाग पर राजनीति को लेकर भी बयान दिए. उन्होंने भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. साथ ही दिल्ली में बेरोजगारी, सड़क, पानी, बिजली, कैंटीन आदि पर भी अपनी राय दी. आइए पढ़ते हैं इंटरव्यू में 15 बिंदुओं पर की गई बातें...

  • NDTV Exclusive: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का BJP पर हमला, कहा- जैसे हालात हैं उसमें हर बाग शाहीन बाग बन सकता है

    NDTV Exclusive: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर का BJP पर हमला, कहा- जैसे हालात हैं उसमें हर बाग शाहीन बाग बन सकता है

    हमनें जामा मस्जिद पर शांति के साथ प्रदर्शन किया. दिल्ली पुलिस ने मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए उसे साबित नहीं कर पाई. आपको यह समझना होगा कि पुलिस किसके अंदर काम कर रही है. यूपी में पुलिस यूपी सरकार की सुनती है और वैसे ही दिल्ली में दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार की सुनती है. मैंने जामा मस्जिद में प्रदर्शन के दौरान कोई अपराध नहीं किया है.

  • JNU में बवाल: मदद के लिए दो घंटे के बाद भी नहीं आई पुलिस - JNU शिक्षक

    JNU में बवाल: मदद के लिए दो घंटे के बाद भी नहीं आई पुलिस - JNU शिक्षक

    उन्होंने एनडीटीवी से बताया कि मैंने घटना के तुरंद बाद ही जेएनयू की सिक्यूरिटी को कॉल किया और बताया कि कि मेरे घर पर हमला हुआ है, लेकिन न तो वो आए न ही उन्होंने आगे पुलिस को बुलाया. मैनें जेएनयू रजिस्ट्रार को कई बार फोन किया उन्होंने फोन नहीं उठाया है. मैनें यहां के सिक्यूरिटी हेड को भी क़ॉल किया लेकिन उन्होंने भी नहीं उठाया है. 

  • सोनभद्र नरसंहार का आंखों देखा हाल: 32 ट्रैक्टरों पर आए थे 200 लोग, आधे घंटे लगातार गोलियां बरसाकर बिछा दीं 10 लाशें

    सोनभद्र नरसंहार का आंखों देखा हाल: 32 ट्रैक्टरों पर आए थे 200 लोग, आधे घंटे लगातार गोलियां बरसाकर बिछा दीं 10 लाशें

    यूपी के सोनभद्र में जमीन से जुड़े विवाद को लेकर हुए नरसंहार मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने एनडीटीवी को बताया कि मामले का मुख्य आरोपी यज्ञ दत्त, जमीन पर कब्जा करने के लिए 32 ट्रैक्टर ट्रॉलियों में लगभग 200 लोगों को लाया था.

  • Exit Poll Results 2019 : योगेंद्र यादव ने क्यों कहा- 'The Congress Must Die' यानी 'कांग्रेस को निश्चित खत्म हो जाना चाहिए'

    Exit Poll Results 2019 : योगेंद्र यादव ने क्यों कहा- 'The Congress Must Die' यानी 'कांग्रेस को निश्चित खत्म हो जाना चाहिए'

    एग्जिट पोल पर रवीश कुमार के प्राइम टाइम में 23 मई को हैरान कर देने वाले नतीजों का दावा करने वाले चुनाव विशेषज्ञ योगेंद्र यादव ने ट्विटर पर कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा है, 'Congress Must Die' मतलब 'कांग्रेस को खत्म होना चाहिए'. उन्होंने आगे लिखा, 'यह (कांग्रेस) आइडिया ऑफ इंडिया बचाने के लिए यह पार्टी बीजेपी को रोक नहीं सकी, अब इस पार्टी की भारतीय इतिहास में कोई सकारात्मक भूमिका नहीं बची है. अब यह दूसरा विकल्प बनने में खुद एक बड़ी बाधा बन गई है. उनके इस बयान पर एनडीटीवी ने जब योगेंद्र यादव से बात की तो उन्होंने कांग्रेस की तीखी आलोचना की. उन्होंने कहा, 'यह जो चुनाव हुआ यह कोई साधारण चुनाव नहीं था यह एक तरह से भारत की आत्मा को बचाने के लिए स्वधर्म को बचाने के लिए चुनाव था और अगर इस चुनाव में कांग्रेस, बीजेपी जिसने देश में बंटवारे की राजनीति की है, उसका मुकाबला करने का औजार नहीं बन सकती तो फिर उस कांग्रेस को रहने का मतलब क्या है? '

  • नवजोत सिंह सिद्धू का जोरदार हमला, बोले- पीएम मोदी पकौड़ा और भगौड़ा स्कीम के लिए जाने जाएंगे

    नवजोत सिंह सिद्धू का जोरदार हमला, बोले- पीएम मोदी पकौड़ा और भगौड़ा स्कीम के लिए जाने जाएंगे

    उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा सवालों से भागते हैं और वह इसी के लिए जाने जाएंगे.

  • कांग्रेस उम्मीदवार विजेंदर सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- उनकी बातें सपनों की दुनिया जैसी...

    कांग्रेस उम्मीदवार विजेंदर सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- उनकी बातें सपनों की दुनिया जैसी...

    विजेंदर सिंह ने बीजेपी उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी पर भी हमला किया. उन्होंने कहा कि रमेश बिधूड़ी ने बीते पांच सालों में लोगों को राज्य के आधार पर बांटा है, उन्होंने सांसद रहते हुए आम लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया है. यही वजह है कि इलाके में आज भी समस्याएं जस की तस बनी हुई हैं. 

  • Dantewada Ground Report: ग्रामीण से मिलने का मोह छोड़ अगर मान लेते पुलिस की सलाह तो बच सकती थी बीजेपी नेता की जान

    Dantewada Ground Report: ग्रामीण से मिलने का मोह छोड़ अगर मान लेते पुलिस की सलाह तो बच सकती थी बीजेपी नेता की जान

    छत्तीसगढ़ के डीजीपी डीएम अवस्थी ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने भीमा मंडावी को उस रूट पर (Naxal Attack in Dantewada) न जाने की सलाह दी थी.लेकिन बछेली में सभा को संबोधित करने के बाद थोड़ी दूर पर लगे हाट में लोगों से मिलने का मोह वह छोड़ नहीं पाए. और इसी वजह से उन्होंने पुलिस की सलाह के बाद भी उस इलाके में जाने का फैसला किया.

  • करतारपुर कॉरिडोर के पाकिस्तान में होने के लिए नेहरू जिम्मेदार - हरसिमरत कौर बादल

    करतारपुर कॉरिडोर के पाकिस्तान में होने के लिए नेहरू जिम्मेदार - हरसिमरत कौर बादल

    एनडीटीवी से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तान पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस कॉरिडोर को लेकर भले ही गुगली फेंकती रहे लेकिन मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि यह पूरा मामला सिखों की आस्था से जुड़ा है. पाकिस्तान भले इसे लेकर राजनीति करे लेकिन हम तो बस इतना मानते हैं कि जो हो रहा है यह गुरुनानक देव जी की वजह से हो रहा है.

  • राम मंदिर निर्माण पर शिवसेना का प्रहार: BJP ने भारत को धोखा दिया, राम मंदिर अभी नहीं तो कभी नहीं

    राम मंदिर निर्माण पर शिवसेना का प्रहार: BJP ने भारत को धोखा दिया, राम मंदिर अभी नहीं तो कभी नहीं

    एनडीटीवी से शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले होना चाहिए. 

  • दाऊद इब्राहिम और हाफिज सईद पर क्या है पाकिस्तान की राय, NDTV से इमरान खान की पांच बातें

    दाऊद इब्राहिम और हाफिज सईद पर क्या है पाकिस्तान की राय, NDTV से इमरान खान की पांच बातें

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से जब एनडीटीवी ने भारत के सबसे कुख्यात आतंकी दाऊद इब्राहिम के बारे में पूछा तो उनका जवाब था कि उन्हें पुरानी बातों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. इस्लामाबाद में इमरान खान ने एनडीटीवी से कहा, 'हम लोग पुरानी बातों के साथ नहीं रह सकते. हमारे पास भी भारत में मौजूद पाकिस्तान के कुख्ताय लोगों की लिस्ट है. आतंक के लिए पाकिस्तान की जमीन का इस्तेमाल हमारे हित में नहीं है.' इसके अलावा इमरान खान ने मुंबई हमलों के आरोपी हाफिज सईद पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि मुंबई हमला केस पहले से ही अदालत में लंबित है. यूएन ने पहले से ही हाफिज सईद पर बैन लगा रखा है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com