NDTV Khabar

एनसीआर


'एनसीआर' - 454 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नोएडा : पेशाब करने के लिए शख्‍स ने रोकी BMW, हथियार दिखाकर बदमाश ले भागे कार

    नोएडा : पेशाब करने के लिए शख्‍स ने रोकी BMW, हथियार दिखाकर बदमाश ले भागे कार

    नोएडा में सड़क के किनारे पेशाब करने के लिए गए युवक की बीएमडब्लू (BMW) कार बदमाशों ने लूट ली. बदमाशों ने मारपीट भी की. सेक्टर 90 के पास तीन हथियारबंद बदमाशों ने शेयर का कारोबार करने वाले एक युवक से उसकी बीएमडब्ल्यू कार लूट ली. पीड़ित ने घटना की रिपोर्ट थाना फेस-2 में दर्ज कराई है.

  • Coronavirus के प्रकोप के बीच Delhi में फिर मौसम बदला, तेज बारिश के साथ गिरे ओले

    Coronavirus के प्रकोप के बीच Delhi में फिर मौसम बदला, तेज बारिश के साथ गिरे ओले

    राजधानी दिल्ली में शनिवार की दोपहर में तेज बारिश के साथ कई इलाकों में ओले पड़े. दिल्ली का मौसम सुबह से ही काफी सुहावना बना रहा. काले बादलों ने आसमान को घेर लिया और झमाझम बारिश हुई.

  • पिछले पांच साल में गुरुगाम में सात और नोएडा में चार प्रतिशत घट गए घरों के दाम

    पिछले पांच साल में गुरुगाम में सात और नोएडा में चार प्रतिशत घट गए घरों के दाम

    प्रॉपटाइगर डॉट कॉम, हाउसिंग डॉट कॉम और मकान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (समूह) ध्रुव अग्रवाल ने कहा, ''भारतीय रियल एस्टेट बाजार में मांग में नरम बनी हुई है और इसी वजह से कीमतों की वृद्धि सीमित दायरे में है.

  • नौकर ने मालकिन को बांधा और दो करोड़ का माल लेकर हुआ फरार, दिनदहाड़े हुई वारदात

    नौकर ने मालकिन को बांधा और दो करोड़ का माल लेकर हुआ फरार, दिनदहाड़े हुई वारदात

    गुरुग्राम में करोड़पति मालिक का नौकर लुटेरा निकला. उसने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर दो करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दिया. नौकर ने मालकिन स्नेह गुप्ता और उनके पोते को बंधक बनाकर माल लूट लिया. नौकर ने लूट से पहले अपनी मालकिन और उसके पोते को रस्सी से बांध दिया था. नौकर लगभग दो करोड़ का माल ले गया जिसमें सोने-चांदी और हीरे के आभूषणों समेत कैश भी शामिल है. यह वारदात गुरुग्राम में ज्वेलर्स प्रदीप गुप्ता के घर में दिनदहाड़े हुई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

  • महिला की सिर कुचलकर हत्या, बंद फ्लैट में मिला शव; आरोपी गिरफ्तार

    महिला की सिर कुचलकर हत्या, बंद फ्लैट में मिला शव; आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अरिहंत मॉडर्न सोसायटी में महिला की सिर कुचलकर निर्ममता से हत्या कर दी गई. हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम राघव है. उसने यह हत्या पैसे के लेनदेन को लेकर की है. महिला की हत्या का पता तब चला जब उसका बेटा देर रात में ड्यूटी से लौटा. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपी की पहचान की और उसे जल्द ही धरदबोचा.

  • दिल्ली एनसीआर में हवा 'खराब', सरकारी संस्‍था ने कहा, 'दवा साथ लेकर चलो'

    दिल्ली एनसीआर में हवा 'खराब', सरकारी संस्‍था ने कहा, 'दवा साथ लेकर चलो'

    Pollution In Delhi Today Live: दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में बुधवार को वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 273 रिकॉर्ड किया गया. जो आपकी सेहत को प्रभावित कर सकती है. हवा में प्रदूषण (Air Pollution) का यह स्‍तर अस्‍थमा के रोगियों के लिए खतरनाक है.

  • गैस एजेंसी का अधिकारी बनकर डकैती करने वाले छह व्यक्ति गिरफ्तार

    गैस एजेंसी का अधिकारी बनकर डकैती करने वाले छह व्यक्ति गिरफ्तार

    पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय महिला ने 29 जनवरी को पुलिस को सूचना दी थी कि तीन अज्ञात लोग गैस वितरण एजेंसी के कर्मचारी बनकर मीटर रीडिंग के बहाने उनके घर में घुसे और बाद में आरोपियों ने महिला और उसकी घरेलू सहायिका को नशीली दवा देकर बेहोश कर दिया और महिला के पहने आभूषणों तथा आलमारी में रखे आभूषणों को लूट कर चले गए.

  • दिल्ली-एनसीआर में किया जा सकेगा निर्माण कार्य, सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबंध पूरी तरह से हटाया

    दिल्ली-एनसीआर में किया जा सकेगा निर्माण कार्य,  सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबंध पूरी तरह से हटाया

    सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में निर्माण गतिविधियों पर लगे प्रतिबंध को पूरी तरह से हटा दिया. न्यायालय ने पिछले साल चार नवंबर को दिल्ली-एनसीआर में सभी निर्माण एवं विविध निर्माणों को तोड़ने की गतिविधियों पर रोक लगा दी थी.

  • दिल्‍ली में 21 पिस्‍तौल और 50 कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

    दिल्‍ली में 21 पिस्‍तौल और 50 कारतूस के साथ दो लोग गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 21 पिस्‍तौल और 50 कारतूस के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम संतोष और प्रीतम सिंह हैं. दोनों मध्य प्रदेश के मुरैना के रहने वाले हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक इन पिस्टल को दिल्ली एनसीआर में अपराधियों को सप्लाई करने के लिए दिल्ली लाया गया था.

  • ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीसी थंपी को किया गिरफ्तार

    ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीसी थंपी को किया गिरफ्तार

    बताया जाता है कि थम्पी कथित तौर पर रॉबर्ट वाड्रा के करीबी सहयोगी. थम्पी पर आरोप है कि उसने 288 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति दिल्ली एनसीआर में खरीदी,और मनी लांड्रिंग की,उसके वाड्रा से कनेक्शन की भी जांच चल रही है. उसे तीन दिन पहले गिरफ्तार किया गया था और अभी वो ईडी की रिमांड पर है.

  • शाहीन बाग के आंदोलनकारियों का समर्थन करने के लिए पंजाब से आए सैकड़ों लोग

    शाहीन बाग के आंदोलनकारियों का समर्थन करने के लिए पंजाब से आए सैकड़ों लोग

    शाहीन बाग़ दिल्ली का वह इलाक़ा है जो अब पूरी दुनिया में सीसीए, एनसीआर के विरोध में चल रहे महिलाओं के शांतिपूर्वक प्रदर्शन की वजह से जाना जाने लगा है. प्रदर्शन में महिलाओं का हौसला बढ़ाने के लिए आज सुबह पंजाब के बठिंडा, उगराहां से पांच बसों में भारतीय किसान यूनियन (एकता), नौजवान भारत सभा के साथ कई संस्थाओं के सैकड़ों सिख कार्यकर्ता हाथ में झंडा लेकर पहुंचे.

  • मायावती ने कांग्रेस को कहा 'विश्वासघाती', CAA और NRC पर विपक्ष की बैठक में न जाने की वजह भी बताई

    मायावती ने कांग्रेस को कहा 'विश्वासघाती',  CAA और NRC पर विपक्ष की बैठक में न जाने की वजह भी बताई

    लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस और बीएसपी के संबधों में जो थोड़ा बहुत सुधार आता दिख रहा था ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर इसमें बहुत ज्यादा तनाव बढ़ गया है. नागरिकता कानून, एनसीआर और जेएनयू के मुद्दे पर आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्ष की बैठक बुलाई थी लेकिन बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इस बैठक में जाने से इनकार कर दिया है

  • दिल्ली-NCR में हुई बारिश, कई जगह पर ट्रैफिक जाम की स्थिति

    दिल्ली-NCR में हुई बारिश, कई जगह पर ट्रैफिक जाम की स्थिति

    सफदरजंग वेधशाला ने छह मिलीमीटर बारिश दर्ज की. इसके अलावा पालम में 5.3 मिमी और रिज क्षेत्र में 6.8 मिमी बारिश दर्ज हुई. लोधी और आया नगर वेधशालाओं में क्रमश: 10 मिमी और 5.6 मिमी बारिश दर्ज हुई.

  • मौसम का कहर : गाजियाबाद में कड़कड़ाती ठंड के कारण मर रहे पक्षी

    मौसम का कहर : गाजियाबाद में कड़कड़ाती ठंड के कारण मर रहे पक्षी

    दिल्ली सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में तापमान में गिरावट और कड़ाके की ठंड आम लोगों के लिए ही नहीं पशु-पक्षियों के लिए भी मुसीबत बन चुकी है. दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद शहर में कड़कड़ाती ठंड पक्षियों की जान ले रही है. यहां मंगलवार को सड़कों पर पक्षी मरे हुए पक्षी देखने को मिले. संभवत: हाड़ कंपा देने वाली सर्दी बर्दास्त न कर पाने के कारण पक्षियों की मौत हो गई.

  • NPR: घोषणा होते ही बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने के लिए कतारों में लगने लगे लोग

    NPR: घोषणा होते ही बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने के लिए कतारों में लगने लगे लोग

    नगर पालिका आई एक बुजुर्ग महिला ने कहा, 'मैं जन्म प्रमाण पत्र बनवाने आई हूं.' जब उनसे पूछा कि क्यों? तो उन्होंने जवाब दिया, 'जो मोदी है ना, वो कह रहे हैं कि बच्चों के, घर में जो लोग है उनका आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र होना चाहिए. इसलिए मैं बनवाने आई हूं.'

  • दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में महसूस किये गए भूकंप के झटके

    दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में महसूस किये गए भूकंप के झटके

    दिल्ली एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किये गए. हालांकि अभी तक किसी भी तरह के जान-माल की हानि की खबर नहीं है. मौसम विभाग के मुताबिक रिक्टर स्केल पर 6.3 थी और इसका केंद्र बिंदु हिंदुकुश, अफ़ग़ानिस्तान था. 

  • दिल्ली-NCR में आज भी AQI 'अत्यंत खराब' श्रेणी में रहने की संभावना

    दिल्ली-NCR में आज भी AQI 'अत्यंत खराब' श्रेणी में रहने की संभावना

    शहर में धुंध की एक पतली चादर छाई रही जिससे दृश्यता प्रभावित हुई. सर्द मौसम और शांत हवाओं के चलते प्रदूषकों के जमा हो जाने से सोमवार को भी वायु गुणवत्ता 'अत्यंत खराब' श्रेणी में रहने की आशंका है. सरकारी द्वारा संचालित वायु गुणवत्ता व मौसम पूर्वानुमान एवं अनुसंधान प्रणाली (सफर) के अनुसार रविवार को शहर का समग्र वायु गुणवत्ता सूचकांक 377 दर्ज किया गया. 

  • दिल्ली में 22 साल में भीषण आग लगने की पांच घटनाएं; 150 की मौत, लापरवाही सबसे बड़ा कारण

    दिल्ली में 22 साल में भीषण आग लगने की पांच घटनाएं; 150 की मौत, लापरवाही सबसे बड़ा कारण

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बीचों बीच स्थित रानी झांसी रोड पर एक चार मंजिला फैक्ट्री में रविवार की सुबह भीषण आग लगने से 43 श्रमिकों की मौत हो गई. दिल्ली में इस तरह का भीषण अग्निकांड पहली बार नहीं हुआ. पिछले 22 वर्षों में वैसे तो आग लगने की कई घटनाएं हुईं पर चार हादसे ऐसे हुए जिन्होंने दिल्ली एनसीआर ही नहीं पूरे देश को दहला दिया. इनमें से दो दुर्घटनाएं तो बीते दो सालों में ही हुई हैं. जब-जब दिल्ली में आग ने तांडव मचाया राजधानी वासियों को उपहार सिनेमा अग्निकांड याद आया. आग से बड़ी संख्या में मौतों के बावजूद दिल्ली में इन घटनाओं से बचने के लिए अपेक्षित सख्ती नहीं बरती गई. लापरवाही जारी है और आग से जान माल की हानि का सिलसिला भी जारी है.

Advertisement

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com