NDTV Khabar

एनसीआर के निवासी


'एनसीआर के निवासी' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • परिजनों ने दर्ज कराई अपहरण की शिकायत, दो दिन बाद बेटा गर्लफ्रेंड का इंतजार करता पार्क में मिला

    परिजनों ने दर्ज कराई अपहरण की शिकायत, दो दिन बाद बेटा गर्लफ्रेंड का इंतजार करता पार्क में मिला

    पुलिस ने बताया कि नोएडा के छलेरा गांव का निवासी तथा सेक्टर 68 में एक निजी कंपनी के लिए काम करने वाला रवि शनिवार की शाम वह लापता हो गया था जिसके बाद उसके परिवार ने रविवार को पुलिस में शिकायत दी.

  • नोएडा की एक नर्सरी में मिले दो मालियों के शव, एक की हत्या की गई

    नोएडा की एक नर्सरी में मिले दो मालियों के शव, एक की हत्या की गई

    नोएडा- सेक्टर 126 में हैबिटेट गार्डन की नर्सरी में दो शव बरामद हुए हैं. एक युवक की हत्या की गई है जबकि दूसरे का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. दोनों ही नर्सरी में माली थे. वे पिछले सात-आठ सालों से यहां काम कर रहे थे.

  • ग्रेटर नोएडा : 'गृह प्रवेश' के तीन दिन बाद ही ढह गया आशियाना

    ग्रेटर नोएडा : 'गृह प्रवेश' के तीन दिन बाद ही ढह गया आशियाना

    ग्रेटर नोएडा में मंगलवार की रात में धराशायी हुई इमारत में हाल ही में अपनी मां के साथ रहने आए 25 साल के शिव त्रिवेदी ने इसी सप्ताहांत में गृह प्रवेश की पूजा आयोजित की थी. उनके सपनों के घर को सजाने के लिए उनकी साली अपने एक वर्षीय बच्चे के साथ यहीं रुक गईं थीं. बुधवार को वे सभी एक बहुमंजिला इमारत के उनकी इमारत के ऊपर ढहने से उसके मलबे में फंसे थे. उनके जीवित रहने की संभावना नहीं है.

  • नोएडा के पास बदमाशों ने किसान के दो लाख रुपये लूटे

    नोएडा के पास बदमाशों ने किसान के दो लाख रुपये लूटे

    दिल्ली एनसीआर के थाना दनकौर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के पास बुधवार को लूटपाट की वारदात हुई. दोपहर में बाइक पर सवार दो बदमाशों ने रबूपुरा निवासी एक किसान से तमंचे के बल पर दो लाख रुपये लूट लिए. रुपये छीनने के बाद बदमाश किसान को धक्का देकर फरार हो गए.

  • 'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ गुरुग्राम में अपने घर में मृत मिलीं

    'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ गुरुग्राम में अपने घर में मृत मिलीं

    हाल ही में रिलीज रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म 'जग्गा जासूस' की अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ ने गुरुग्राम (गुड़गांव) में सोमवार को कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. असम की मूल निवासी 30 वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा गायिका भी थीं. सोमवार की शाम को गुरुग्राम के पॉश इलाके सुशांत लोक में उनके आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में उनका शव मिला.

  • रवीश कुमार : दिल्ली के चुनाव में दर्द-ए-एनसीआर

    रवीश कुमार : दिल्ली के चुनाव में दर्द-ए-एनसीआर

    दिल्ली बंद है। नोएडा, ग़ाज़ियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव के लोग असहाय-से टीवी देख रहे हैं। यहां के लोग दिल्ली में काम करते हैं, इसलिए चुनाव की सरगर्मियों में शामिल तो हैं, मगर वोट नहीं दे सकते।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com