Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

एफआईआर


'एफआईआर' - 645 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कनिका कपूर की प्रिंस चार्ल्स के साथ फोटो हुई वायरल, फैन्स बोले- दुनिया में तूफान लाने वाली हैं...

    कनिका कपूर की प्रिंस चार्ल्स के साथ फोटो हुई वायरल, फैन्स बोले- दुनिया में तूफान लाने वाली हैं...

    सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं. सिंगर कनिका कपूर का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं.

  • Coronavirus: गुरुग्राम में Covid-19 के 2 और मामले, यूपी में लॉकडाउन उल्लंघन पर 350 एफआईआर दर्ज

    Coronavirus: गुरुग्राम में Covid-19 के 2 और मामले, यूपी में लॉकडाउन उल्लंघन पर 350 एफआईआर दर्ज

    Coronavirus Update In India: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र गुरुग्राम (Gurugram) में मंगलवार को दो और लोगों में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की पुष्टि हुई. इसके साथ ही साइबर सिटी में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है.

  • Coronavirus: उत्तर प्रदेश में बुधवार से 27 मार्च तक सभी जिलों में लॉकडाउन, जरूरत पड़ने पर कर्फ्यू भी

    Coronavirus: उत्तर प्रदेश में बुधवार से 27 मार्च तक सभी जिलों में लॉकडाउन, जरूरत पड़ने पर कर्फ्यू भी

    कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों से बार-बार घरों में रहने की अपील का कोई असर न देख अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने 25 मार्च से 27 मार्च तक सभी जिलों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है और जरूरत पड़ने पर कर्फ्यू भी लगाया जा सकता है. वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर अब तक 350 एफआईआर दर्ज की जा चुकी हैं. 

  • कनिका कपूर पर दर्ज हुई FIR, Coronavirus को लेकर लगा ये आरोप...

    कनिका कपूर पर दर्ज हुई FIR, Coronavirus को लेकर लगा ये आरोप...

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि कनिका कपूर को काफी दिन से फ्लू जैसे लक्षण थे. हालांकि, अब सिंगर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

  • मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा : निर्दलीय एमएलए शेरा भैया भोपाल लौटे, कहा- शेर का अपहरण...!

    मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा : निर्दलीय एमएलए शेरा भैया भोपाल लौटे, कहा- शेर का अपहरण...!

    मध्यप्रदेश के लापता चार विधायकों में से एक निर्दलीय एमएलए सुरेंद्र सिंह 'शेरा भैया' शनिवार को भोपाल लौट आए. सिंह ने कल शाम को घोषणा की थी कि वे कमलनाथ सरकार को अपना समर्थन जारी रखेंगे. सुरेंद्र सिंह ने उनका अपहरण होने की अटकलों से इनकार किया है. कांग्रेस के तीन अन्य विधायक अब भी लापता बताए जा रहे हैं. शेरा भैया बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं. शेरा भैया के अलावा कांग्रेस के तीन विधायक बिसाहू लाल सिंह, रघुराज कनसाना और एचएस डंग को बीजेपी नेता कथित रूप से कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने के उद्देश्य से बेंगलुरु ले गए थे.

  • इस दिल्ली में भीड़ के पास बंदूकें कहां से आईं?

    इस दिल्ली में भीड़ के पास बंदूकें कहां से आईं?

    दिल्ली दंगों में मरने वालों की संख्या 53 हो गई है. जीटीबी अस्तपाल में 44, लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल मे 3, राम मनोहर लोहिया में 5 और जगप्रवेश अस्पताल में 1 की मौत हुई है. पुलिस दंगों की जांच में जुट गई है. दंगों के मामले में 600 से अधिक एफआईआर हुई है. हर दिन कहीं न कहीं एक नया वीडियो उभर आता है जो इस हिंसा को समझने का नया मौका देता है. हमने पहले के कार्यक्रम में भी कहा है कि वीडियो अपने आप में संपूर्ण नहीं हो सकते यानी शुरू कहां से हुआ या खत्म कब हुआ पता नहीं चलता है. लेकिन वीडियो में जो होता हुआ दिख रहा है वो भी कम महत्वपूर्ण नहीं है.

  • Delhi Violence: ताहिर हुसैन के मकान से गोलियां चलीं, पेट्रोल बम फेंके गए थे; तीन एफआईआर दर्ज

    Delhi Violence: ताहिर हुसैन के मकान से गोलियां चलीं, पेट्रोल बम फेंके गए थे; तीन एफआईआर दर्ज

    आम आदमी पार्टी से निष्कासित पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ कुल तीन केस दर्ज किए गए हैं. दयालपुर थाने में हत्या का केस दर्ज कया गया है. इसी थाने में हत्या की कोशिश का दूसरा केस दर्ज हुआ है. तीसरा केस खजूरी खास थाने में दंगा करने और आगजनी का दर्ज हुआ है. ताहिर हुसैन पर आईपीसी की धारा 307, 120 बी, 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. दंगे के दौरान गोली लगने से घायल अजय गोस्वामी के बयान पर एक एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें उसने कहा है कि ताहिर हुसैन के मकान से चल गोलियां रही थीं और पत्थरबाजी व पेट्रोल बम फेंके जा रहे थे.

  • बिहार : महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया था दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

    बिहार : महिला के पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया था दुष्कर्म, 3 साल बाद मामला दर्ज

    बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को अब न्याय मिलने की आस जग गई है. आरोप है कि विवाहिता के साथ उसके पति ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर करीब तीन साल पहले दुष्कर्म किया. अब मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- विश्वामित्र के खानदान की लड़की को पाकिस्तान... देखें Video

    FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- विश्वामित्र के खानदान की लड़की को पाकिस्तान... देखें Video

    दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Clash) जहां पूरा देश तनाव में भी वहीं, सेलेब्स भी नागरिकता संसोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर हो रही इस हिंसा पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में फेमस कॉमेडी शो 'एफआईआर' की दबंग पुलिस अफसर 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

  • दिल्ली में दंगों की आग के लिए जिम्मेदार कौन? कांग्रेस और बीजेपी के बीच वार-पलटवार

    दिल्ली में दंगों की आग के लिए जिम्मेदार कौन? कांग्रेस और बीजेपी के बीच वार-पलटवार

    दिल्ली में लोगों को किसने भड़काया? इस सवाल पर राजनीति शुरू हो गई है. कानून मंत्री ने कांग्रेस नेताओं पर दिल्ली में आम लोगों की भावना भड़काने का आरोप लगाया, तो कांग्रेस ने पटलवार करते हुए पूछा- लोगों को भड़काने वाले कपिल मिश्रा, प्रवेश वर्मा जैसे बीजेपी नेताओं के खिलाफ आज तक एफआईआर क्यों नहीं दर्ज़ की गई है? दिल्ली में दंगों की आग के लिए जिम्मेदार कौन? इस सवाल पर शुक्रवार को कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि राजधर्म के नाम पर सोनिया गांधी और कांग्रेस ने लोगों में उत्तेजना फैलाई.

  • नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी संबंधी याचिका पर केंद्र, दिल्ली सरकार से अदालत ने मांगा जवाब

    नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी संबंधी याचिका पर केंद्र, दिल्ली सरकार से अदालत ने मांगा जवाब

    भड़काऊ भाषण मामले में हाईकोर्ट ने सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ FIR की मांग वाली याचिका पर सरकार से जवाब मांगा.

  • Delhi Violence : हिंसा के मामलों की जांच के लिए SIT गठित, दो टीमें बनाई गईं, अब तक 38 मौतें

    Delhi Violence : हिंसा के मामलों की जांच के लिए SIT गठित, दो टीमें बनाई गईं, अब तक 38 मौतें

    दिल्ली में हुई हिंसा (Delhi Violence) की जांच के लिए स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम (SIT) गठित की गई है. यह एसआईटी क्राइम ब्रांच की होगी. दिल्ली पुलिस के एडीशनल सीपी क्राइम बीके सिंह की अगुवाई में यह एसआईटी काम करेगी. क्राइम ब्रांच की एसआईटी की दो टीमें बनाई गई हैं जो मिलकर नार्थ-ईस्ट दिल्ली में हिंसा की जांच करेंगी. दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक मरने वालों की संख्या 38 हो गई है. हिंसा के मामलों में अब तक 48 एफआईआर दर्ज हुई हैं. इसके अलावा 20 और मामले दर्ज किए जा रहे हैं. करीब एक हजार सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिनकी जांच की जा रही है.

  • दिल्ली हिंसा: हाईकोर्ट ने केंद्र को एक महीने का दिया समय, सॉलिसिटर जनरल बोले- हेट स्पीच पर कार्रवाई का यह सही वक्त नहीं

    दिल्ली हिंसा: हाईकोर्ट ने केंद्र को एक महीने का दिया समय, सॉलिसिटर जनरल बोले- हेट स्पीच पर कार्रवाई का यह सही वक्त नहीं

    पुलिस ने बताया कि अब तक 48 एफआईआर इस मामले में दर्ज हुई हैं. ये सब हिंसा से संबंधित हैं. जबकि कल तक 11 एफआईआर दर्ज की गई थीं.

  • दिल्ली हाईकोर्ट का पुलिस को आदेश- भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं के खिलाफ दर्ज करें FIR

    दिल्ली हाईकोर्ट का पुलिस को आदेश- भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं के खिलाफ दर्ज करें FIR

    दिल्ली हाईकोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए भड़काऊ बयान देने वाले बीजेपी नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. दिल्ली हाईकोर्ट ने सीएए हिंसा के मामलों को लेकर पुलिस से एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा. कोर्ट ने इस बारे में गुरुवार को अदालत को अवगत कराने के लिए कहा है. कोर्ट ने आदेश दिया कि एफआईआर दर्ज करो. मामले में कल सुनवाई करेंगे. कोर्ट ने आज चार वीडियो क्लिप देखे. कोर्ट ने कहा कि केवल इन 3-4 क्लिप तक हम सीमित नहीं रहेंगे. ऐसी सारी क्लिप पर एफआईआर दर्ज करें. हर भड़काऊ भाषण पर एफआईआर दर्ज कीजिए. सीएए को लेकर हिंसा के मामलों को लेकर अब तक कोई मामला दर्ज न होने पर हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार को जमकर फटकार लगाई.

  • कपिल मिश्रा को सीएए हिंसा भड़काने के लिए जिम्मेदार बताने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई

    कपिल मिश्रा को सीएए हिंसा भड़काने के लिए जिम्मेदार बताने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हुई हिंसा के संबंध में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद और पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त वजाहत हबीबुल्ला और अन्य द्वारा एफआईआर दर्ज करने की मांग की याचिका पर सुनवाई के लिए हामी भर दी है. याचिका में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने के लिए जिम्मेदार बताया गया है. इस मामले की सुनवाई जस्टिस संजय किशन कौल और केएम जोसेफ की पीठ करेगी. मामले में सुनवाई बुधवार को होगी.

  • राजस्थान: चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट्स में डाला पेट्रोल, VIDEO आया सामने

    राजस्थान: चोरी के आरोप में दो दलित भाइयों को बुरी तरह पीटा, प्राइवेट पार्ट्स में डाला पेट्रोल, VIDEO आया सामने

    मारपीट के बाद आरोपी यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने कथित तौर उस युवक के प्राइवेट पार्ट्स में पेट्रोल डाल दिया. 

  • जामिया के छात्र ने पुलिस से मांगा एक करोड़ रुपये का मुआवजा, हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

    जामिया के छात्र ने पुलिस से मांगा एक करोड़ रुपये का मुआवजा, हाई कोर्ट में याचिका दाखिल

    जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (JMIU) के एक छात्र मोहम्मद मुस्तफा ने पिछले साल 15 दिसंबर को संशोधित नागरिकता कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनकारियों पर पुलिस कार्रवाई में कथित तौर पर आई चोटों के लिए मुआवजे की मांग की है. मुस्तफा ने इसके लिए बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) में याचिका दाखिल की है.

  • यूपी के भदोही से BJP विधायक सहित उनके परिवार के 7 सदस्यों के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

    यूपी के भदोही से BJP विधायक सहित उनके परिवार के 7 सदस्यों के खिलाफ दर्ज हुआ गैंगरेप का मामला

    उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा (BJP) विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी (Ravindra Nath Tripathi) के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया. विधायक के अलावा उनके तीन बेटे और तीन भतीजों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है.