NDTV Khabar

ऑस्ट्रेलिया में योग


'ऑस्ट्रेलिया में योग' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • INDvsAUS: पहली पारी में चूके दोनों कप्‍तान, न विराट कोहली रिकॉर्ड बना पाए और न स्‍टीव स्मिथ...

    INDvsAUS: पहली पारी में चूके दोनों कप्‍तान, न विराट कोहली रिकॉर्ड बना पाए और न स्‍टीव स्मिथ...

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच दोनों टीमों के कप्तानों के लिए अभी तक निराश करने वाला रहा है. दोनों टीम के कप्तान एक खास रिकॉर्ड बनाने से चूक गए. भारत की पहली पारी में जहां विराट कोहली केवल 12 रन बनाकर आउट हो गए थे, वहीं ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में कप्तान स्टीव स्मिथ भी अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. रविंद्र जड़ेज ने उन्हें 8 रन के निजी योग पर आउट करके उन्हें पवेलियन वापस लौटेन को मजबूर कर दिया.

  • दुनिया में कुछ ऐसे चढ़ा 'अंतरराष्ट्रीय योग दिवस' का रंग, देखिए देश से बाहर की तस्वीरें

    दुनिया में कुछ ऐसे चढ़ा 'अंतरराष्ट्रीय योग दिवस' का रंग, देखिए देश से बाहर की तस्वीरें

    अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में दुनियाभर में अगल-अलग देशों में कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसमें बढ़ चढ़कर लोगों ने भाग लिया। इंग्लैंड के ऑक्सफोर्ड और लंदन में, कम्बोडिया, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा, अंटार्कटिका, रूस सहित कई जगहों पर योग दिवस मनाया गया।

  • देशभर में योग की अलख जगाएंगे पीएम और उनके 57 मंत्री, दुनियाभर में जारी तैयारियां

    देशभर में योग की अलख जगाएंगे पीएम और उनके 57 मंत्री, दुनियाभर में जारी तैयारियां

    द्वितीय अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर मंगलवार को 57 केंद्रीय मंत्री देशभर में योग की अलख जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंडीगढ़ में होने वाले मुख्य आयोजन में प्राचीन भारत के इस शारीरिक अभ्यास को करेंगे। वहीं दुनियाभर के अलग-अलग देशों में भी योग दिवस की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं।

  • एशेज : दूसरा दिन भी रहा ऑस्ट्रेलिया के नाम

    ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर जारी एशेज-2013 के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन अपनी पहली पारी सात विकेट पर 527 रनों पर घोषित करने के बाद दिन की समाप्ति तक 52 रनों के कुल योग पर इंग्लैंड की पहली पारी में दो विकेट झटक लिए हैं।

  • चेन्नई टेस्ट : अश्विन की फिरकी के तूफान से टीम को निकाल ले गए क्लार्क

    चेन्नई टेस्ट : अश्विन की फिरकी के तूफान से टीम को निकाल ले गए क्लार्क

    अश्विन ने घातक गेंदबाजी करते हुए पहले टेस्ट मैच में 153 रन के कुल योग पर पांच विकेट झटककर ऑस्ट्रेलिया के पांव उखाड़ दिए थे लेकिन कप्तान क्लार्क और हेनरिक्स की साहसिक पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने दिन की समाप्ति तक पहली पारी में सात विकेट पर 316 रन बनाकर खुद को संतोषजनक स्थिति में पहुंचा लिया।

Advertisement