NDTV Khabar

ओपी धनखड़


'ओपी धनखड़' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • 'कश्मीरी बहू' वाला बयान देकर घिरे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, राहुल गांधी ने की निंदा

    'कश्मीरी बहू' वाला बयान देकर घिरे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, राहुल गांधी ने की निंदा

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का विवादित बयान आया है. शुक्रवार को एक कार्यक्रम में मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि अब हरियाणा के लोग भी कश्मीरी बहू ला सकते हैं. उन्होंने कहा, 'हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे. आजकल लोग कह रहे हैं कि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है. अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे'. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएम खट्टर ने यह बयान फरीदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया है.  खट्टर ने आगे कहा कि हरियाणा लैंगिक अनुपात को लेकर बदनाम रहा है. लोग कहा करते थे कि बच्चियों को यहां मार दिया जाता है. हमने बच्चियों को बचाने के लिए अभियान चलाया है. पहले 1000 बच्चों पर 850 बेटियां होती थीं लेकिन अब बेटियों की संख्या बढ़कर 933 हो गई है. पीएम मोदी की ओर से बीजेपी नेताओं को दी जा रही अनुशासन की सीख के बीच भी ऐसी बयानबाजी जारी है. 

  • पंचायत मंत्री ओपी धनखड़ का ऐलान, 'हरियाणा नवंबर, 2017 तक 'ओडीएफ' राज्य बन जाएगा'

    पंचायत मंत्री ओपी धनखड़ का ऐलान, 'हरियाणा नवंबर, 2017 तक 'ओडीएफ' राज्य बन जाएगा'

    देश में ओडीएफ (खुले में शौच मुक्त) जिलों की संख्या अब 100 के पार चली गई है और 1.7 लाख से ज्यादा गांव अब ओडीएफ हो गए हैं.

  • 'कायर', 'अपराधी' वाले बयान पर कायम ओपी धनखड़, बोले, खुदकुशी करना शोभा नहीं देता

    'कायर', 'अपराधी' वाले बयान पर कायम ओपी धनखड़, बोले,  खुदकुशी करना शोभा नहीं देता

    हरियाणा के कृषिमंत्री ने किसानों पर दिए गए अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा वीरों की भूमि है और वहां के लोगों को खुदकुशी करना शोभा नहीं देता।

  • आइए जानें कौन हैं ओपी धनखड़ यानि ओम प्रकाश धनखड़

    आइए जानें कौन हैं ओपी धनखड़ यानि ओम प्रकाश धनखड़

    हरियाणा सरकार में ओपी धनखड़ यानि ओम प्रकाश धनखड़ कैबिनेट मंत्री हैं और उनके पास कृषि मंत्रालय का जिम्मा है। धनखड़ को पास नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट 'स्टैचू ऑफ यूनिटी' के लिए गठित आइरन कलेक्शन कॉर्पोरेशन कमेटी का राष्ट्रीय संयोजक बनाया गया है।

  • हरियाणा के कृषिमंत्री ओपी धनखड़ बोले, 'आत्महत्या करने वाले किसान कायर, अपराधी'

    हरियाणा के कृषिमंत्री ओपी धनखड़ बोले, 'आत्महत्या करने वाले किसान कायर, अपराधी'

    हरियाणा के कृषिमंत्री ओपी धनखड़ ने एक बार फिर से एक विवादित बयान दिया है। धनखड़ ने कहा है कि आत्महत्या करने वाले किसान कायर हैं। उन्होंने कहा कि आत्महत्या करना एक अपराध है और सरकार किसी अपराधी के साथ नहीं खड़ी हो सकती।