NDTV Khabar

औरंगाबाद


'औरंगाबाद' - 158 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महाराष्ट्र: धुले में ट्रक से टकराई बस, 11 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा जख्मी

    महाराष्ट्र: धुले में ट्रक से टकराई बस, 11 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा जख्मी

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा शहादा-दोंदायचा मार्ग पर निम्गुल गांव के पास रविवार रात करीब साढ़े दस बजे हुआ. बस औरंगाबाद जा रही थी. उन्होंने बताया कि दोनों वाहनों के चालक सहित 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि घायलों को धुले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

  • बिहार: औरंगाबाद जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर

    बिहार: औरंगाबाद जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर

    औरंगाबाद पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी नक्सलियों का एक दस्ता सतनदिया गांव के समीप इकट्ठा हुआ है.

  • महाराष्ट्र : औरंगाबाद में युवक को पीटा, जबरन लगवाया 'जय श्रीराम' का नारा

    महाराष्ट्र : औरंगाबाद में युवक को पीटा, जबरन लगवाया 'जय श्रीराम' का नारा

    महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हडको कॉर्नर पर गुरुवार को आधी रात में 8-10 लोगों ने एक मोटरसाइकिल चालक युवक को रोककर उसके साथ मारपीट की और 'जय श्रीराम' का नारा लगाने के लिए मजबूर किया. इस बारे में बेगमपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.

  • 200 रुपए का कर्ज उतारने के लिए 22 साल बाद भारत आये केन्या के सांसद, दिया यह बयान

    200 रुपए का कर्ज उतारने के लिए 22 साल बाद भारत आये केन्या के सांसद, दिया यह बयान

    महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां केन्या के एक सांसद 22 साल पहले लिए 200 रुपए का कर्ज चुकाने के लिए वापस लौटे. दरअसल केन्या के न्यारीबारी छाछे से सांसद रिचर्ड न्यागाका टोंगी औरंगाबाद के एक लोकल मैनेजमेंट कॉलेज में पढ़ते थे. इस दौरान उन पर 200 रुपए का कर्ज हो गया था.

  • बिहार में लू की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 90 हुई

    बिहार में लू की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 90 हुई

    आपदा प्रबंधन विभाग के नियंत्रण कक्ष से बुधवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रदेश में लू लगने से अब तक 90 लोगों की मौत हो चुकी है जिनमें से औरंगाबाद जिले में 41, गया में 35 और नवादा में 14 लोगों की मौत हुई है. मौसम विभाग के पटना कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना में मंगलवार को अधिकतम तापमान 41.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि न्यूनतम तापमान 29.8 डिग्री

  • औरंगाबाद में महिला ने अपने प्रेमी की मदद से की दोस्त की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

    औरंगाबाद में महिला ने अपने प्रेमी की मदद से की दोस्त की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

    औरंगाबाद में एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपनी एक दोस्त की कथित तौर पर हत्या कर दी और इसे अपनी मौत के रूप में दिखाने का प्रयास किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी 30 वर्षीय सोनाली शिंदे ने इस पूरे मामले को इस तरह प्रस्तुत करने की कोशिश की कि उसके पति ने उसे ‘आत्महत्या’ के लिए उकसाया.0 सोनाली के इस कदम के पीछे की वजह यह थी कि वह अपने 26 वर्षीय प्रेमी छब्बादास वैष्णव के साथ फरार होना चाहती थी.  

  • Lok Sabha Election 2019: बिहार में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी, चिराग पासवान समेत इन नेताओं की किस्मत का होगा फैसला

    Lok Sabha Election 2019: बिहार में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी, चिराग पासवान समेत इन नेताओं की किस्मत का होगा फैसला

    2019 के पहले चरण में बिहार की चार लोकसभा सीटों औरंगाबाद, जमुई, नवादा और गया तथा नवादा विधानसभा सीट के लिए गुरुवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू हो गया है.

  • औरंगाबाद से महागठबंधन प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद सड़क दुर्घटना में घायल, हत्या की साजिश का लगाया आरोप

    औरंगाबाद से महागठबंधन प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद सड़क दुर्घटना में घायल, हत्या की साजिश का लगाया आरोप

    बिहार के औरंगाबाद से महागठबंधन के उम्मीदवार उपेंद्र प्रसाद एक कार दुर्घटना में घायल हो गए हैं.

  • बिहार : एनडीए के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, जानिए किस सीट पर लड़ेगी कौन पार्टी

    बिहार : एनडीए के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, जानिए किस सीट पर लड़ेगी कौन पार्टी

    छह सीटें राम विलास पासवान की राष्ट्रीय लोकजनशक्ति पार्टी को मिली है. इस बार बीजेपी और जेडीयू 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ रहीं हैं. पटना साहिब, औरंगाबाद, सासाराम में भी बीजेपी लड़ेगी. लोक जनशक्ति पार्टी को हाजीपुर, वैशाली, समस्तीपुर सहित कुल छह सीटें दी गई हैं. जबकि बीजेपी को वत्सल, सासाराम और औरंगाबाद, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी, मधुबनी, अररिया, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, महराजगंज, उधियारपुर, बेगूसराय, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, सासाराम जैसी सीटें मिलीं हैं. वहीं जनता दल युनाइटेड(जेडीयू) को बाल्मीकि नगर, सीतामढ़ी , झंझारपुर , सुपौल , किशनगंज , कटिहार ,पूर्णिया , मधेपुरा , गोपालगंज , सिवान , भागलपुर , बांका , नालन्दा , काराकाट , जहानाबाद और गया.

  • मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, घंटों बाद लौटी दुल्हन तो तालियों से हुआ स्वागत, जानिए क्यों

    मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, घंटों बाद लौटी दुल्हन तो तालियों से हुआ स्वागत, जानिए क्यों

    महाराष्ट्र के औरंगाबाद की बारहवीं कक्षा की एक छात्रा ने पढ़ाई के लिए अपनी प्रतिबद्धता की नई मिसाल पेश की है. दूल्हा शादी समारोह में दुल्हन का इंतजार कर रहा था लेकिन युवती अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा देने परीक्षा केन्द्र गई.

  • महाराष्ट्र: सिर्फ 40 रुपये के लिए 14 साल के बच्चे ने ले ली बड़े भाई की जान

    महाराष्ट्र: सिर्फ 40 रुपये के लिए 14 साल के बच्चे ने ले ली बड़े भाई की जान

    महाराष्ट्र के औरंगाबाद में 14 साल के लड़के ने अपने ही भाई की हत्या कर दी जोकि उम्र में उससे सिर्फ आधे घंटे ही बड़ा था. इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद के रहने वाले 14 साल के भाई का उसके भाई के साथ एक दिन पहले 40 रुपये के लिए झगड़ा हुआ था. पुलिस के सामने आरोपी बालक ने अपना जुर्म कबूला. नाबालिग ने बताया कि एक दिन पहले भाई के साथ लड़ाई हुई थी जिसमें परिवार के हस्तक्षेप के बाद सुलझा लिया गया था. लेकिन छोटे भाई के दिल में इस लड़ाई की टीस रह गई थी. 

  • नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए एसआई का परिवार सरकार के रवैये से नाखुश

    नक्सलियों से लड़ते हुए शहीद हुए एसआई का परिवार सरकार के रवैये से नाखुश

    बिहार के दो जवान पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए. लेकिन उससे एक दिन पहले नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में बिहार के ही औरंगाबाद जिले में सब इंस्पेक्टर रोशन कुमार की मौत हुई.

  • बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेजों की सत्यानाश कथा...

    बिहार के इंजीनियरिंग कॉलेजों की सत्यानाश कथा...

    डॉ. निर्मल कुमार के बारे में ही जान लीजिए, आपको सत्यनाश कथा का सार मिल जाएगा. निर्मल कुमार गया इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल हैं. इन्हें औरंगाबाद इंजीनियरिंग कॉलेज, जहानाबाद इंजीनियरिंग कॉलेज, अरलव इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रिंसिपल पद का प्रभार दिया गया है. यानी यह एक शख्स चार-चार इंजीनियरिंग कॉलेज का काम देखेगा. अगर आपने अपनी बुद्धि बेच नहीं दी है तो हिसाब लगाकर देखिए कि निर्मल कुमार काम क्या करेंगे.

  • महाराष्ट्र: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस-NCP में हुआ सीटों का बंटवारा? 26-22 के फॉर्मूले पर लग सकती है मुहर

    महाराष्ट्र: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस-NCP में हुआ सीटों का बंटवारा? 26-22 के फॉर्मूले पर लग सकती है मुहर

    राज्य में लोकसभा की कुल 48 सीटें हैं. कांग्रेस और राकांपा के बीच अब तक अहमदनगर, नंदूरबार, रावेर, जालना, औरंगाबाद और रत्नागिरि-सिंधुदुर्ग पर कोई समझौता नहीं हुआ है. इन सीटों में रावेर और अहमदनगर पर राकांपा परंपरागत रूप से चुनाव लड़ती रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राकांपा प्रमुख शरद पवार के बीच वार्ता के बाद राकांपा ने पुणे और यवतमाल-वाशिम सीटों पर अपना दावा छोड़ दिया है. सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस के 26 जबकि राकांपा के 22 सीटों पर चुनाव लड़ने की संभावना है.

  • आतंकी साजिश नाकाम: महाराष्ट्र ATS ने ISIS से जुड़े 9 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, नरसंहार की फिराक में थे

    आतंकी साजिश नाकाम: महाराष्ट्र ATS ने ISIS से जुड़े 9 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, नरसंहार की फिराक में थे

    महाराष्ट्र एटीएस ने एक बड़े आतंकी साजिश को नाकाम किया है. महाराष्ट्र ATS ने इस्लामिक आतंकी संगठन आईएसआईएस से सम्बंध रखने और आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में लगे 9 संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है.  बताया जा रहा है कि इनमें से 4 औरंगाबाद से और 5 युवक ठाणे के मुम्ब्रा से पकड़े गए हैं. 

  • Top 5 News : नक्सली हमले का बीजेपी नेता और 'नोटबंदी' से कनेक्शन, सेना ने BAT के हमले को किया नाकाम

    Top 5 News : नक्सली हमले का बीजेपी नेता और 'नोटबंदी' से कनेक्शन, सेना ने BAT के हमले को किया नाकाम

    बिहार के औरंगाबाद (Aurangabad) में हुए नक्सली हमले (Naxal Attack) में एक बड़ा खुलासा हुआ है. नक्सलियों ने आरोप लगाया है कि एक भाजपा एमएलसी (BJP MLC) ने उनके पांच करोड़ रुपए नहीं लौटाए तो उन्होंने हमला कर दिया. एक संदिग्ध आतंकवादी की बहन से मिलने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने रविवार को चेताया कि अगर आतंकवादियों के परिजनों का उत्पीड़न नहीं रुका तो इसके ''खतरनाक परिणाम'' होंगे. भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान की कुख्यात बैट टीम के हमले को नाकाम कर दिया है. वहीं क्रिकेट में टीम इंडिया में अपनी टेस्ट रैकिंग को और मजबूत कर लिया है. पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

  • औरंगाबाद नक्सल हमले में खुलासा: नोटबंदी के बाद भाजपा MLC को बदलने के लिए दिए थे 5 करोड़ रुपए, नहीं लौटाए तो कर दिया हमला

    औरंगाबाद नक्सल हमले में खुलासा: नोटबंदी के बाद भाजपा MLC को बदलने के लिए दिए थे 5 करोड़ रुपए, नहीं लौटाए तो कर दिया हमला

    पुलिस के मुताबिक घटना स्थल पर नक्सली एक पर्चा छोड़कर गए थे, जिसमें लिखा था कि नोटबंदी के दौरान बिहार विधान परिषद में भाजपा के सदस्य राजन कुमार सिंह को पांच करोड़ रुपए बदलने के लिए दिए थे. सिंह ने वह रुपए अभी तक नहीं लौटाए. इसके अलावा पर्चे में लिखा था कि लेवी के रूप में अलग से 2 करोड़ रुपए की वसूली हुई थी, जो सिंह के पास ही थे, वो पैसे भी सिंह ने नहीं लौटाए.

  • बिहार: औरंगाबाद में बड़ा नक्सली हमला, 6 गाड़ियों में लगाई आग, 100 से ज्यादा राउंड फायरिंग, एक की मौत

    बिहार: औरंगाबाद में बड़ा नक्सली हमला, 6 गाड़ियों में लगाई आग, 100 से ज्यादा राउंड फायरिंग, एक की मौत

    बिहार: औरंगाबाद में बड़ा नक्सली हमला, 6 गाड़ियों में लगाई आग, 100 से ज्यादा राउंड की फायरिंग, एक की मौत