NDTV Khabar

कटिहार


'कटिहार' - 92 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार चुनाव : कंगना रनौत से प्रचार कराने के मुद्दे पर BJP प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने दिया यह जवाब...

    बिहार चुनाव : कंगना रनौत से प्रचार कराने के मुद्दे पर BJP प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने दिया यह जवाब...

    Bihar Elections 2020: देवेंद्र फ़डणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि बीजेपी को किसी स्टार की जरूरत नहीं है और हमारे यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही स्टार है. फडणवीस ने यह बात सोमवार को कटिहार में एक सवाल का जवाब देते हुए कही.

  • बिहार: कटिहार जिले में प्रेमी युगल के साथ पंचायत ने किया शर्मसार करने वाला कृत्य

    बिहार: कटिहार जिले में प्रेमी युगल के साथ पंचायत ने किया शर्मसार करने वाला कृत्य

    बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) में प्रेमी युगल के साथ गांव की पंचायत ने शर्मसार कर देने वाला कृत्य किया. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. डंडखोरा थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी पंचायत क्षेत्र में अवैध प्रेम संबंध के आरोप में प्रेमी युगल का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाने का वीडियो पहले ही वायरल हुआ था. अब ग्रामीण प्रतिनिधियों की मौजूदगी में सजा देने के नाम पर पूरी पंचायत ने एक महिला की किस तरह बेइज्जती की, इस शर्मसार कर देने वाली घटना का भी वीडियो सामने आया है. पुलिस एक बार फिर वीडियो के आधार पर मामला दर्ज करके कार्रवाई करने की बात कह रही है.

  • बिहार : COVID-19 पॉज़िटिव शख्स का शव लेने से परिजनों का इंकार, 24 घंटे से एम्बुलेंस में रखा है

    बिहार : COVID-19 पॉज़िटिव शख्स का शव लेने से परिजनों का इंकार, 24 घंटे से एम्बुलेंस में रखा है

    बिहार के कटिहार सदर अस्पताल में एक ऐसा मामला आया जब कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. कोरोनावायरस संक्रमण से मौत के बाद शव बीते 24 घंटा से एंबुलेंस में ही पड़ा हुआ है.

  • कोरोना वायरस के लक्षणों वाले मरीज को बिना सेम्पल लिए निगेटिव घोषित कर दिया!

    कोरोना वायरस के लक्षणों वाले मरीज को बिना सेम्पल लिए निगेटिव घोषित कर दिया!

    Bihar Coronavirus: कोरोना वायरस जांच के नाम पर कटिहार (Katihar) में अजीब मामला सामने आया है. यहां तीन दिनों से कोविड-19 (Covid-19) की जांच के लिए भटक रहे मरीज को बिना जांच किए, यहां तक कि बिना सेम्पल लिए ही निगेटिव रिजल्ट दे दिया गया. दूसरी तरफ कोरोना वायरस के लक्षणों वाला मरीज अपने और अपने परिवार के स्वास्थ्य को लेकर भारी चिंता में है.

  • कोरोना संकट का जायजा लेने बिहार दौरे पर केंद्र की टीम, मरीजों के परिजन बोले, "कोई डॉक्टर नहीं है..."

    कोरोना संकट का जायजा लेने बिहार दौरे पर केंद्र की टीम, मरीजों के परिजन बोले,

    सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं जिनमें लोग अपर्याप्त सुविधाओं और सरकारी अस्पतालों में लापरवाही की लगातार शिकायत कर रहे हैं. कटिहार में अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा मरीज को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध नहीं कराए जाने के चलते मरीज की मौत का मामला भी सामने आया था. 

  • कटिहार: मरीज तड़पता रहा, डॉक्टर नदारद रहे; मौत होने पर अस्पताल में हंगामा

    कटिहार: मरीज तड़पता रहा, डॉक्टर नदारद रहे; मौत होने पर अस्पताल में हंगामा

    बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) के सदर अस्पताल में डॉक्टरों की लापरवाही से एक मरीज की जान चली गई. उसके परिजनों ने यह आरोप लगाया है. ऑक्सीजन नहीं मिलने से मरीज की तड़प तड़प कर मौत हो गई. परिजनों ने कहा कि पेट दर्द और खांसी की शिकायत पर बुजुर्ग हरिप्रसाद को चालीसा हटिया मोहल्ले से सदर अस्पताल लाया गया था. कई घंटे बीत जाने के बावजूद डॉक्टर ने उनका इलाज नहीं किया. इस दौरान परिजनों ने कई बार ऑक्सीजन लगाने की गुहार लगाई मगर सुनवाई नहीं हुई. मरीज की मौत होने पर आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. सिविल सर्जन ने कहा है कि अगर किसी से चूक हुई है तो जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

  • बिहार में कोरोनावायरस से अब तक 134 की मौत, संक्रमित मामले बढकर 17421 हुए

    बिहार में कोरोनावायरस से अब तक 134 की मौत, संक्रमित मामले बढकर 17421 हुए

    बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के अबतक प्रकाश में आए 17421 पटना के 2097, भागलपुर के 1074, बेगूसराय के 813, मुजफ्फरपुर के 787, सिवान के 711, नवादा के 567, मुंगेर के 646, मधुबनी के 632, नालंदा के 552, रोहतास के 496, कटिहार के 483, समस्तीपुर के 482, गोपालगंज के 471, गया के 470, खगडिया के 431, पश्चिम चंपारण के 427, दरभंगा के 405, सारण के 385, वैशाली के 382, पूर्णिया के 378,

  • बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी कोरोनावायरस से संक्रमित

    बिहार सरकार के मंत्री और उनकी पत्नी कोरोनावायरस से संक्रमित

    बिहार के पिछड़ा एवं अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह और उनकी पत्नी में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. कटिहार के जिलाधिकारी के कंवल तनुज ने रविवार को बताया कि दोनों पति-पत्नी को एक निजी होटल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

  • बिहार: COVID-19 से अब तक 56 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 8381 पहुंची

    बिहार: COVID-19 से अब तक 56 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 8381 पहुंची

    बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक जिन 56 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से दरभंगा, पटना एवं सारण में 05-05, बेगूसराय में 04, खगडिया, नालंदा एवं वैशाली में 03-03, भोजपुर, गया, जहानाबाद, मुजफ्फरपुर, नवादा, समस्तीपुर, सीतामढी एवं सिवान में दो-दो तथा अररिया, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, कटिहार, मधेपुरा, मधुबनी, मुंगेर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, रोहतास एवं शिवहर जिले में एक-एक मरीज की मौत हुई है.

  • नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर इंतजार करती रही बिहार पुलिस, अब चिपकाया नोटिस

    नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर इंतजार करती रही बिहार पुलिस, अब चिपकाया नोटिस

    बिहार पुलिस के दो सब-इंस्पेक्टर 18 जून से सिद्धू के घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे हैं ताकि वह जमानती बॉन्ड पर उनके हस्ताक्षर ले सकें. कटिहार से आई पुलिस टीम के सब-इंस्पेक्टर जनार्दन राम ने कहा, "हम .यहां 18 जून को आए थे. तब से लेकर हम रोज यहां आ रहे हैं लेकिन किसी ने भी बॉन्ड पेपर नहीं लिए.

  • बिहार के कटिहार की पुलिस तीन दिन से अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू को तलाश रही

    बिहार के कटिहार की पुलिस तीन दिन से अमृतसर में नवजोत सिंह सिद्धू को तलाश रही

    बिहार के कटिहार की पुलिस पंजाब के अमृतसर में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू को तीन दिनों से ढूंढ रही है. नवजोत सिंह सिद्धू पर चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए "हेट स्पीच" का प्रयोग करते हुए लोगों की भावनाएं भड़काने का प्रयास करने का आरोप है. 

  • रेलवे की प्रवासी श्रमिकों के लिए मनरेगा का इस्तेमाल बढ़ाने की योजना

    रेलवे की प्रवासी श्रमिकों के लिए मनरेगा का इस्तेमाल बढ़ाने की योजना

    अधिकारियों ने बताया कि रेलवे ने कई जिलों मसलन बिहार के कटिहार, आंध्र प्रदेश के वारंगल, राजस्थान के उदयपुर, तमिलनाडु के मदुरै, उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद और पश्चिम बंगाल के मालदा में इस योजना का इस्तेमाल किया है, लेकिन अन्य क्षेत्रों में उसने ज्यादातर निजी क्षेत्र के कुशल श्रमिकों की सेवाएं ली हैं. रेलवे के प्रवक्ता डी जे नारायण ने कहा, ‘हम अपने गांवों को लौट चुके प्रवासी मजदूरों के मनरेगा के तहत रोजगार की संभावना तलाश रहे हैं। इससे सभी को फादा होगा.’ 

  • बिहार में बीजेपी की वर्चुअल रैली का आरजेडी ने थालियां पीटकर विरोध किया

    बिहार में बीजेपी की वर्चुअल रैली का आरजेडी ने थालियां पीटकर विरोध किया

    बिहार में भाजपा (BJP) की वर्चुअल रैली का आरजेडी (RJD) के कार्यकर्ताओं ने आज थाली पीटकर विरोध जताया. कटिहार में पार्टी के जिला अध्यक्ष अब्दुल गनी के नेतृत्व में राजद कार्यकर्ताओं ने मजदूरों को अपमानित करने के आरोप लगाते हुए नेता प्रतिपक्ष के आहवान पर बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर बरसे. इस अवसर पर कटिहार बरारी विधायक नीरज यादव भी थाली पीटकर सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया.

  • बिहार: क्वारंटाइन सेंटर के इस रसोइया का डांस VIDEO सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

    बिहार: क्वारंटाइन सेंटर के इस रसोइया का डांस VIDEO सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

    कटिहार के स्वर्गीय लक्ष्मण मंडल माध्यमिक उच्च विद्यालय सूजापुर के क्वारंटाइन सेंटर से एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. दरअसल इसी क्वारंटाइन सेंटर में रसोईया का काम करने वाले रिंकू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिंकू एक मशहूर गाने पर डांस परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं. खाना परोसने के साथ प्रवासी मजदूरों के मनोरंजन का यह तरीका लोगों की चर्चा में बना हुआ है. 

  • तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर क्यों कहा- हाथी के दांत खाने के और, दिखाने के कुछ और...

    तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर क्यों कहा- हाथी के दांत खाने के और, दिखाने के कुछ और...

    बिहार के कटिहार में प्रवासी श्रमिकों पर बृहस्पतिवार को लाठीचार्ज हुआ. ये अब एक राजनीतिक मुद्दा बनता जा रहा है. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि एक तरफ़ नीतीश कुमार "प्रवासी" शब्द की नैतिकता पर उपदेश देते हैं और दूसरी तरफ़ अपना असली रंग दिखाते हुए श्रमवीरों को लाठी से पिटवाते है, पैदल चलने पर मजबूर करते है.

  • VIDEO: श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए प्रवासियों पर लाठीचार्ज, मजदूर बोले- खाने को पैसे नहीं, बस का किराया कहां से दें

    VIDEO: श्रमिक स्पेशल ट्रेन से आए प्रवासियों पर लाठीचार्ज, मजदूर बोले- खाने को पैसे नहीं, बस का किराया कहां से दें

    बिहार के कटिहार में केरल से आए श्रमिक स्पेशल ट्रेन के यात्रियों पर लाठी चार्ज की घटना सामने आई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि केरल से आए यात्रियों ने कटिहार जंक्शन पर उतरने के बाद अन्य जिलों में जाने के लिए बस सेवा उपलब्ध नहीं होने पर जमकर हंगामा मचाया.

  • मुंबई : श्रमिक स्पेशल ट्रेन का मिला टिकट, बिहार के कटिहार-समस्तीपुर और किशनगंज जाने को तैयार प्रवासी मजदूर

    मुंबई : श्रमिक स्पेशल ट्रेन का मिला टिकट, बिहार के कटिहार-समस्तीपुर और किशनगंज जाने को तैयार प्रवासी मजदूर

    मुंबई के छात्रपति शिवाजी टर्मिनस स्टेशन पर बिहार के कटिहार, समस्तीपुर और किशनगंज जाने वाले प्रवासियों की लंबी लाइन लगी है. ये सभी वो प्रवासी मजदूर हैं जिनको श्रमिक स्पेशल ट्रेन में बैठने का टिकट मिल चुका है. गौरतलब है कि श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का किराया अब मजदूरों से नहीं लिया जा रहा है.

  • स्‍पेशल ट्रेन से बिहार पहुंचे प्रवासी मजदूरों के बीच खाने के पैकेटों को लेकर स्‍टेशन पर हुई छीनाझपटी, VIDEO वायरल

    स्‍पेशल ट्रेन से बिहार पहुंचे प्रवासी मजदूरों के बीच खाने के पैकेटों को लेकर स्‍टेशन पर हुई छीनाझपटी, VIDEO वायरल

    घटना कथित रूप से कटिहार जंक्शन पर हुई जब पूर्णिया के रूट पर जाने के लिए एक ट्रेन दिल्‍ली से यहां पहुंची. वीडियो क्लिप में पुरुषों के एक समूह को भोजन के पैकेट बांट रहे शख्‍स से पैकेटों के लिए खींचतान करते हुए देखा जा सकता है. इस ग्रुप के कई लोगों ने मॉस्क पहने हुए हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com