NDTV Khabar

कन्नूर


'कन्नूर' - 44 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दूल्हे को सरप्राइज देने के लिए दुल्हन ने शादी में की धमाकेदार एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हुआ डांस Video

    दूल्हे को सरप्राइज देने के लिए दुल्हन ने शादी में की धमाकेदार एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हुआ डांस Video

    अंजली अपने होने वाले पति को डांस के साथ एक सरप्राइज देना चाहती थी. अंजली के इस वीडियो को केरल के कन्नूर के सीआर ऑडिटोरियम में शूट किया गया है, जो सबसे पहले फेसबुक पर शेयर किया गया था. फेसबुक पर इस वीडियो को 76 हजार से अधिक बार देखा गया.

  • नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में कांग्रेस नेता गिरफ्तार

    नाबालिग का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में कांग्रेस नेता गिरफ्तार

    केरल के कन्नूर जिले में कांग्रेस के एक नेता को पिछले कुछ साल से नौ साल की लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया.

  • भारतीय इतिहास कांग्रेस के मंच पर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से CAA पर भिड़ गए इतिहासकार इरफान हबीब

    भारतीय इतिहास कांग्रेस के मंच पर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से CAA पर भिड़ गए इतिहासकार इरफान हबीब

    केरल के कन्नूर विश्वविद्यालय में आयोजित भारतीय इतिहास कांग्रेस के मंच पर राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से इतिहासकार इरफान हबीब भिड़ गए. उन्होंने राज्यपाल पर गुस्से का इजहार किया. आरोप है कि इरफान ने राज्यपाल की सुरक्षा में तैनात कर्मियों से धक्का-मुक्की भी की. केरल के राज्यपाल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी मंच पर सुरक्षाकर्मियों से उलझे इरफान हबीब की तस्वीर जारी की गई है.

  • भारतीय इतिहास कांग्रेस में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का विरोध

    भारतीय इतिहास कांग्रेस में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का विरोध

    केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को यहां आयोजित भारतीय इतिहास कांग्रेस में शनिवार को भाषण के दौरान अप्रत्याशित रूप से कुछ प्रतिनिधियों के विरोध का सामना करना पड़ा. घटना कन्नूर विश्वविद्यालय में हुई, जहां राज्यपाल भारतीय इतिहास कांग्रेस (आईएचसी) के 80वें अधिवेशन का उद्घाटन कर रहे थे. समारोह के मुख्य अतिथि खान ने जब संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में हुए प्रदर्शन के बारे में बोलना शुरू किया तब प्रेक्षागृह में आगे की पंक्ति में बैठे कुछ प्रतिनिधियों ने उनका विरोध किया.

  • केरल में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन, कई बसों पर पथराव

    केरल में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन, कई बसों पर पथराव

    कन्नूर में कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक जुलूस भी निकाला. इन कार्यकर्ताओं को हटाया गया और हिरासत में लिया गया. प्रदर्शन कर रही दो महिला कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ले जा रही थी तो उन्होंने ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे लगाए और ‘सीएए वापस लो’ के नारे लगाए.

  • PM मोदी की तारीफ करने पर मांगी गई सफाई तो बोले शशि थरूर- सरकार की करता हूं रचनात्मक आलोचना, मेरे रुख का सम्मान करें कांग्रेसजन

    PM मोदी की तारीफ करने पर मांगी गई सफाई तो बोले शशि थरूर- सरकार की करता हूं रचनात्मक आलोचना, मेरे रुख का सम्मान करें कांग्रेसजन

    केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसी) के प्रमुख मुल्लापल्ली रामचन्द्रन ने कन्नूर में संवाददाताओं से कहा कि विभिन्न पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने उनसे संपर्क कर थरूर द्वारा मोदी की सराहना किए जाने की शिकायत की है. उन्होंने कहा कि वह उस परिस्थिति से अनभिज्ञ हैं जिसमें थरूर ने मोदी के समर्थन में टिप्पणी की. पूर्व मंत्री को यह स्पष्टीकरण देना चाहिए कि किस बात के चलते उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ अपना पूर्व रुख बदल दिया.

  • केरल के चार जिलों में भारी बारिश का 'रेड अलर्ट', कोच्चि एयरपोर्ट पर बाढ़ का पानी भरने से उड़ानें रोकी गईं

    केरल के चार जिलों में भारी बारिश का 'रेड अलर्ट', कोच्चि एयरपोर्ट पर बाढ़ का पानी भरने से उड़ानें रोकी गईं

    वहीं केरल के चार जिलों वायनाड, इडूकी, कोझिकोड और मलप्पुरम में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है.  राज्य की अधिकांश नदियों और बांधों में जलस्तर बढ़ रहा है और कन्नूर, वायनाड, इडुकी, मलप्पुरम, कोझीकोड और कासरगोड में बाढ़ जैसे हालात हैं. यहां की प्रमुख नदियों जैसे मणिमाला, मीनाचल, मूवट्टापुझा, चलियार, वालापट्टनम, इरूवाझीनीपुझा और पंबा में जलस्तर बढ़ा हुआ है. कोच्चि में अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पार्किंग क्षेत्र में बाढ़ का पानी भरने के बाद उड़ानों का परिचालन शुक्रवार सुबह तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

  • आरएसएस कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर की तलाशी में 7 तलवार, कुल्हाड़ी और छड़ें मिलीं

    आरएसएस कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर की तलाशी में 7 तलवार, कुल्हाड़ी और छड़ें मिलीं

    केरल के कन्नूर जिले में शनिवार को आरएसएस के एक कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फटने से उसका पुत्र और पुत्र का मित्र घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने कहा कि यह घटना तब घटी जब 8 और 12 वर्ष की आयु के बच्चों ने खेलते समय घर में एक शेड से कुछ वस्तुओं को बाहर निकाला.

  • Lok Sabha Election Updates: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के प्रवक्ता टॉम वडक्कन

    Lok Sabha Election Updates: बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस के प्रवक्ता टॉम वडक्कन

    राहुल गांधी 14 मार्च को एक के बाद एक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उनके कार्यक्रम की शुरुआत त्रिशूर के त्रिप्रयार में ‘मछुआरों की संसद’ से होगी. बाद में गांधी हवाई मार्ग से कन्नूर जाएंगे जहां वह हवाई अड्डे पर युवा कांग्रेस नेता सुहैब के परिवार से मिलेंगे जिसकी कथित रूप से हत्या कर दी गई थी. गांधी कासरगोड रवाना होंगे जहां वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं कृपेश और सरतलाल के परिवारों से मिलेंगे जिनकी हाल में कथित रूप से माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा हत्या कर दी गई थी. उसके बाद कोझीकोड रवाना हो जाएंगे जहां वह जनमहा रैली में शामिल होंगे. इस रैली में उत्तर केरल के छह जिलों से हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है.

  • 6 जनवरी को पड़ रहा है पहला सूर्य ग्रहण, 2019 में होंगे ये 5 सूर्य और चंद्र ग्रहण

    6 जनवरी को पड़ रहा है पहला सूर्य ग्रहण, 2019 में होंगे ये 5 सूर्य और चंद्र ग्रहण

    26 दिसंबर 2019 को लगने वाले वलयाकार सूर्यग्रहण का नजारा भारत में दिखाई देगा. इस खगोलीय घटना को देश के दक्षिणी हिस्सों में अपेक्षाकृत बेहतर तरीके से निहारा जा सकेगा जिनमें कन्नूर, कोझीकोड, मदुरै और त्रिशूर क्षेत्र शामिल हैं.

  • जानिये किस वजह से इजरायली पुलिसकर्मी लगातार कर रहे हैं केरल के इस शहर का दौरा....

    जानिये किस वजह से इजरायली पुलिसकर्मी लगातार कर रहे हैं केरल के इस शहर का दौरा....

    केरल के एक दूरदराज के गांव में गाहे-बगाहे इजरायली पुलिसकर्मी दिखते हैं. इसकी वजह है कि वर्दी में वह हल्के नीले रंग और पूरी बाजू वाली जो शर्ट पहनते हैं, उसकी सिलाई कन्नूर में एक सिलाई केंद्र में होती है. जिले वालियावेलिचम में औद्योगिक पार्क में मारयन अपेरल प्रालि. में सैकड़ों दर्जी काम करते हैं. वह पूरी तन्मयता से इस्राइली पुलिस बल के लिए वर्दी तैयार करते हैं.

  • केरल में भारी बारिश से अब तक 67 लोगों की मौत, कोच्चि एयरपोर्ट शनिवार तक बंद, कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी

    केरल में भारी बारिश से अब तक 67 लोगों की मौत, कोच्चि एयरपोर्ट शनिवार तक बंद, कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी

    केरल में भारी बारिश से कोई राहत नहीं मिलने के कारण राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 67 हो गई है और कोच्चि हवाई अड्डे पर परिचालन शनिवार तक बंद कर दिया गया है. वहीं केरल के वायनाड, कोझीकोड, कन्नूर, कासरगोड, मलप्पुरम, पलक्कड़, इदुक्की व एरनाकुलम में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. केरल में भारी बारिश के चलते सिर्फ आज ही 25 लोगों की मौत हुई है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के मुख्यंमत्री पिनरई विजयन के साथ बातचीत की. मोदी ने उनसे कहा कि केंद्र केरल के साथ पूरी दृढता से खड़ा है और वह किसी भी प्रकार की सहायता देने को तैयार है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, 'केंद्र केरल के लोगों के साथ दृढ़ता से खड़ा है और वह कोई भी जरुरी सहायता देने को तैयार है.'

  • केरल में भारी बारिश का कहर, सीएम ने कहा - ऐसी त्रासदी राज्य में पहले नहीं, राहत-बचाव के काम में लगी सेना

    केरल में भारी बारिश का कहर, सीएम ने कहा - ऐसी त्रासदी राज्य में पहले नहीं, राहत-बचाव के काम में लगी सेना

    केरल की भारी बारिश लोगों पर क़हर बनकर टूटी है. बारिश और बाढ़ ने राज्य में तबाही मचा रखी है. अब तक 37 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 6 लोग लापता हैं. सबसे ज़्यादा प्रभावित इलाकों में कन्नूर, वायनाड, कोझिकोड, इडुक्की और मल्लापुरम हैं. क़रीब 30 हजार लोग राहत कैंप में रहने के मजबूर हैं.

  • केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ की तबाही, इडुक्की बांध के पांचों गेट खुले : 10 बातें

    केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ की तबाही, इडुक्की बांध के पांचों गेट खुले : 10 बातें

    केरल में भारी बारिश के बाद बाढ़ ने भयंकर तबाही मचाई है. बाढ़ के ख़तरे से बचने के लिए 22 बांधों को खोला गया है. हालात का अंदाज़ा इससे लगाया जा सकता है कि एशिया के सबसे बड़े इडुक्की बांध के दरवाज़े 26 साल के बाद खोलने की नौबत आई है. कहा जा रहा है कि 45 साल पुराने इडुक्की बांध में इतना पानी कभी नहीं भरा. इडुक्की बांध के पांचों गेट खोल दिए गए हैं. जगह-जगह लैंडस्लाइड की वजह से 26 लोगों की मौत हुई है. कई लोग लापता हैं. कन्नूर, इडुक्की, कोझिकोड, वायनाड, मल्लपुरम सबसे प्रभावित इलाक़े हैं. एर्नाकुलम, अलप्पुझा और पलक्कड़ ज़िले भी प्रभावित हैं. कई इलाक़ों में रेड अलर्ट जारी किया गया है.

  • बारिश से तबाही: मुंबई में हाई टाइड, उत्तराखंड में बादल फटा, केरल में 4 और जम्‍मू में 7 की मौत

    बारिश से तबाही: मुंबई में हाई टाइड, उत्तराखंड में बादल फटा, केरल में 4 और जम्‍मू में 7 की मौत

    पिछले 24 घंटे में उत्तराखंड के चमोली में जहां बादल फटा है. वहीं केरल में 24 घंटे में 4 लोगों की मौत हुई है. केरल के कोझिकोड में 2, अलापुझा में 1 और 1 की मौत कन्नूर में हुई है.

  • केरल में राजनीतिक हिंसा में माकपा, भाजपा के कार्यकर्ताओं की मौत

    केरल में राजनीतिक हिंसा में माकपा, भाजपा के कार्यकर्ताओं की मौत

    पुलिस ने कहा कि हमलावरों का पता लगाया जा रहा है. न्यू माहे इलाका कन्नूर थाना क्षेत्र में आता है जबकि माहे इलाका संघ शासित प्रदेश पुडुचेरी का हिस्सा है. पुलिस ने बताया कि माकपा के स्थानीय नेता बाबू पर सोमवार रात हुए हमले के कुछ ही घंटों बाद शेमाज पर हमला हुआ.

  • चूहे मारने की दवा देकर की बेटी और मां-बाप की हत्‍या, बताई ये वजह

    चूहे मारने की दवा देकर की बेटी और मां-बाप की हत्‍या, बताई ये वजह

    सौम्या ने सबसे पहले अपनी बेटी ऐश्वर्या को जहर दिया, जिसकी मौत 21 जनवरी को इस साल अस्पताल में हो गई. उसे उल्टी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • केरल: संपत्ति को लेकर पोती ने अपनी दादी को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

    केरल: संपत्ति को लेकर पोती ने अपनी दादी को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

    इस संबंध में आज पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला की पोती दीपा (40) के खिलाफ हकदार नहीं होने के बावजूद गैर कानूनी तरीके से संपत्ति हथियाने सहित भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com