NDTV Khabar

करण नायर


'करण नायर' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मुंबई: नाकाबंदी की ड्यूटी करके लौट पर पुलिसकर्मियों पर 27 साल के शख्स ने गंडासे से किया हमला

    मुंबई: नाकाबंदी की ड्यूटी करके लौट पर पुलिसकर्मियों पर 27 साल के शख्स ने गंडासे से किया हमला

    मरीन ड्राइव थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मृत्युंजय हीरेमथ ने ‘समाचार एजेंसी’ को बताया कि ब्रीच कैंडी के समीप सिल्वर ओक्स एस्टेट के निवासी करण प्रदीप नायर ने देर रात करीब डेढ़ बजे रोज की तरह ‘नाकाबंदी’ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि मरीन ड्राइव पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को कंधे तथा हाथों में चोटें आई हैं और उन्हें राज्य सरकार के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

  • बाहुबली के लेखक की कलम का 'आरम्भ' लाएगा टीवी की दुनिया में बदलाव, करण जौहर ने की तारीफ

    बाहुबली के लेखक की कलम का 'आरम्भ' लाएगा टीवी की दुनिया में बदलाव, करण जौहर ने की तारीफ

    टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक में तनुजा के साथ रजनीश दुग्गल, कार्तिका नायर, जॉय सेन गुप्त और हंसा सिंह जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

  • INDvsAUS बेंगलुरू टेस्ट : क्या डिफेंसिव मोड में आ गई है टीम इंडिया, मांजरेकर ने भी उठाए सवाल

    INDvsAUS बेंगलुरू टेस्ट : क्या डिफेंसिव मोड में आ गई है टीम इंडिया, मांजरेकर ने भी उठाए सवाल

    पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने बेंगलुरू टेस्ट में टीम इंडिया की रणनीति पर सवाल उठाए हैं. पुणे में करारी हार के बाद भारतीय टीम ने पांच गेंदबाजों के साथ उतरने की अपनी रणनीति पर बदलाव किया है. बेंगलुरु टेस्ट में भारत ने चार गेंदबाज खिलाए हैं. बेंगलुरु टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव और ईशांत शर्मा टीम इंडिया ने प्लेइंग एलेवन में शामिल किया है. जयंत यादव के स्थान पर तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर को शामिल किया गया है. भारत ने बल्लेबाजी के क्रम को और मजबूती प्रदान की है.

  • अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते शिखर धवन तीसरे टेस्ट से बाहर, उनकी जगह करण नायर भारतीय टीम में

    अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते शिखर धवन तीसरे टेस्ट से बाहर, उनकी जगह करण नायर भारतीय टीम में

    भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन बाएं हाथ के अंगूठे में हल्के फ्रैक्चर के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर में तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कल न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद दो बार उनके हाथ पर लगी थी.

  • नई प्रतिभाओं को मौका मिलना चाहिए : करन जौहर

    नई प्रतिभाओं को मौका मिलना चाहिए : करन जौहर

    बॉलीवुड निर्देशक करन जौहर का कहना है कि फिल्म उद्योग में नई प्रतिभाओं को अवसर मिलना चाहिए। करन प्रतिभा का सम्मान करते हैं और उसी पर यकीन करते हैं। उन्होंने अपनी फिल्म निर्माण कम्पनी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'गिप्पी' के निर्देशन का जिम्मा नवोदित निर्देशिका सोनम नायर को सौंपा।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com