NDTV Khabar

कर्मचारी News in Hindi


'कर्मचारी' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NDTV की खबर का असर: मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया

    NDTV की खबर का असर: मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया

    मध्यप्रदेश विधानसभा (Madhya Pradesh Assembly) का शीतकालीन सत्र कोरोना (Coronavirus) महामारी को जिम्मेदार ठहराते हुए स्थगित करने के मामले में एनडीटीवी ने जो खुलासा किया उसके बाद कांग्रेस (Congress) ने शनिवार को विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है. दरअसल 28 दिसंबर से आयोजित होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा के सत्र को सर्वदलीय बैठक में निरस्त करने का फैसला हुआ था. कई अखबारों में खबर आई कि विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हैं. हमारे संवाददाता अनुराग द्वारी जब इस मामले की तह तक गए तो पता लगा कि कोरोना संक्रमित के रूप में दिखाए गए ज्यादातर लोग विधानसभा के कर्मचारी नहीं थे और कई लोगों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट अगले दो दिनों में ही निगेटिव आई थी.

  • SSC CHSL 2019: जारी हुई फाइनल आंसर की, जानें- कैसे करना है चेक

    SSC CHSL 2019: जारी हुई फाइनल आंसर की, जानें- कैसे करना है चेक

    कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने शुक्रवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट- ssc.nic.in पर कन्वेंशन हायर सेकेंडरी लेवल (CHSL) 2019 टियर 1 परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी कर दी है.

  • SSC Constable GD 2018 Result: एसएससी कांस्टेबल जीडी परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

    SSC Constable GD 2018 Result: एसएससी कांस्टेबल जीडी परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

    SSC Constable GD 2018 Result: कर्मचारी चयन आयोग ने SSC GD कांस्टेबल फाइनल रिजल्ट 2018 की घोषणा कर दी है. परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी छात्र आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपने SSC GD कांस्टेबल अंतिम परिणाम 2018 को चेक कर सकते हैं. कुल 8,080 महिला उम्मीदवारों और 46,071 पुरुष उम्मीदवारों की नियुक्ति के लिए अनंतिम रूप से सिफारिश की गई है.

  • क्या कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में हेरफेर से मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र हुआ निरस्त

    क्या कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में हेरफेर से मध्यप्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र हुआ निरस्त

    मध्यप्रदेश में विधानसभा (Madhya Pradesh Assembly) का शीतकालीन सत्र (Winter Session) कोरोना (Coronavirus) महामारी को जिम्मेदार ठहराते हुए स्थगित कर दिया गया लेकिन उसके पहले चुनावी सभाएं और बाद में सम्मेलन, सभा सब जारी रहे. वो भी कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए. 28 दिसंबर से आयोजित होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र को सर्वदलीय बैठक में निरस्त करने का फैसला हुआ. कई अखबारों में खबर आई कि विधानसभा के 34 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हैं, लेकिन जब एनडीटीवी मामले की तह तक गया तो पता लगा कि कोरोना संक्रमित के रूप में दिखाए गए ज्यादातर लोग विधानसभा के कर्मचारी नहीं थे और कई लोगों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट अगले दो दिनों में ही निगेटिव आई थी.

  • SSC CHSL Exam: 44,856 उम्मीदवारों ने पास की टियर 1 परीक्षा, 19 जनवरी को जारी होंगे नंबर

    SSC CHSL Exam: 44,856 उम्मीदवारों ने पास की टियर 1 परीक्षा, 19 जनवरी को जारी होंगे नंबर

    SSC CHSL Exam: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल (CHSL) के पदों पर चयन के लिए टियर 1 परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. कुल 44,856 उम्मीदवारों ने SSC CHSL परीक्षा उत्तीर्ण की है, जो विभिन्न मंत्रालयों, विभागों और संगठनों में लोअर डिवीजन क्लर्क, जूनियर सेक्रेटरी असिस्टेंट, पोस्टल असिस्टेंट, सॉर्टिंग असिस्टेंट और डेटा एंट्री ऑपरेटर पदों पर चयन के लिए पहले चरण की परीक्षा है. SSC ने कहा है कि हालांकि, इस साल डेटा एंट्री ऑपरेटर पोस्ट में कोई रिक्तियां उपलब्ध नहीं हैं.

  • एक करोड़ रुपये की घूसखोरी के मामले में रेलवे का वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

    एक करोड़ रुपये की घूसखोरी के मामले में रेलवे का वरिष्ठ अधिकारी गिरफ्तार

    सीबीआई (CBI) ने कथित तौर पर एक करोड़ रुपये की घूस लेने के मामले में रविवार को पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे (Railway) के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें एक निजी कंपनी को परियोजनाओं के ठेके दिलाने के एवज में रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने कहा कि 1985 बैच के भारतीय रेलवे आभियांत्रिकी सेवा (आईआरएसई) के अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान को असम में गुवाहाटी के मालीगांव से गिरफ्तार किया गया, वहीं दो अन्य-आरोपियों कंपनी एबीसीआई इन्फ्रास्ट्रक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी भूपेंद्र रावत और इंद्र सिंह को उत्तराखंड के देहरादून से गिरफ्तार किया गया जहां चौहान के निर्देश पर कथित रूप से रिश्वत का लेनदेन हो रहा था.

  • कर्मचारियों को कोविड-19 का टीका न लगवाने पर वेतन रोकने की चेतावनी, विवाद बढ़ने पर आदेश वापस

    कर्मचारियों को कोविड-19 का टीका न लगवाने पर वेतन रोकने की चेतावनी, विवाद बढ़ने पर आदेश वापस

    झारखंड के कोडरमा जिले के स्वास्थ्य अधिकारियों के कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण से बचाव के लिए टीका (Vaccine) लगवाने के संबंध में जारी एक आदेश पर विवाद बढ़ने के बाद रविवार को आदेश वापस ले लिया गया है. आदेश में सरकारी कर्मचारियों को चेतावनी दी गई थी कि अगर उन्होंने टीका नहीं लगवाया तो उनका वेतन रोक दिया जाएगा.

  • कोरोना संक्रमण से मुक्त हुआ एलएनजेपी अस्पताल का कर्मचारी वैक्सीन लगने पर उत्साहित

    कोरोना संक्रमण से मुक्त हुआ एलएनजेपी अस्पताल का कर्मचारी वैक्सीन लगने पर उत्साहित

    Covid Vaccination: दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल (LNJP) के एक क्लेरिकल स्टाफ के सदस्य कुछ महीनों पहले अपने पूरे परिवार सहित कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए थे. शनिवार को स्वास्थ्य कर्मियों के टीकाकरण के दौरान उनको पंक्ति में तीसरे क्रम पर वैक्सीनेशन की सुविधा दी गई. 27 वर्षीय नवीन कुमार के ऑक्सफ़ोर्ड COVID-19 वैक्सीन कोविशील्ड की पहली खुराक लेने के बाद सभी मुस्कुरा रहे थे. उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगने के बाद टीकाकरण करने वाले कर्मचारियों से गुलाब लेना अच्छा लगा.

  • वाशरूम जाने से रोका था, DGCA दफ्तर में घुस कर्मचारी को किया अगवा, 2 गिरफ्तार

    वाशरूम जाने से रोका था, DGCA दफ्तर में घुस कर्मचारी को किया अगवा, 2 गिरफ्तार

    पुलिस ने मामले में लूट, ट्रेस पासिंग और मारपीट का केस दर्ज कर आरोपी वैभव को रोहिणी में उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कैब ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक वैभव बनारस का रहने वाला है. उसने बीबीए करने के बाद एलएलबी की है.

  • हड़ताल कर रहे एमसीडी के कर्मचारी शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास तक करेंगे मार्च

    हड़ताल कर रहे एमसीडी के कर्मचारी शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास तक करेंगे मार्च

    दिल्ली की तीनों नगर निगमों के कर्मचारी शुक्रवार को सिविक सेंटर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर तक विरोध मार्च निकालेंगे. उनकी मांग है कि उनका बकाया वेतन जारी किया जाए.एमसीडी कर्मचारी संघ के संयोजक एपी खान ने बताया कि प्रदर्शनकारी सदस्यों ने कोविड-19 के टीकाकरण के लिए लगाई गई ड्यूटी का "बहिष्कार" करने का भी फैसला किया है.

  • SSC CGL 2020: परीक्षा के लिए जारी हुआ जरूरी नोटिस, यहां पढ़ें डिटेल्स

    SSC CGL 2020: परीक्षा के लिए जारी हुआ जरूरी नोटिस, यहां पढ़ें डिटेल्स

    कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट- ssc.nic.in पर कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. यहां पढ़ें.

  • मध्‍य प्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर पर लगा शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप, वन मंत्री ने दिए जांच के आदेश

    मध्‍य प्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर पर लगा शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप, वन मंत्री ने दिए जांच के आदेश

    शिकायत में कहा गया है कि मंत्री और उनके तीन दर्जन से अधिक समर्थकों ने फॉरेस्‍ट ऑफिस में कथित तौर पर स्‍टाफ को भी धमकी दी. राज्‍य सरकार के मंत्री ऊषा ठाकुर के खिलाफ वन विभाग के कर्मचारी की शिकायत के मामले में वन मंत्री विजय शाह ने दिए जांच के आदेश दे दिए हैं. मामले की जांच पीसीसीएफ स्तर के अधिकारी से कराई जाएगी.

  • SSC ने जूनियर इंजीनियर परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम किया घोषित, 13 जनवरी को जारी होगी मार्कशीट

    SSC ने जूनियर इंजीनियर परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम किया घोषित, 13 जनवरी को जारी होगी मार्कशीट

    SSC Junior Engineer Exam 2018 Final Result: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने जूनियर इंजीनियर (JE) परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया है. SSC JE परिणाम आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर उपलब्ध है. SSC ने कहा कि नियुक्ति के लिए कुल 1840 उम्मीदवारों का चयन किया गया है.

  • 1 करोड़ हेल्थकेयर, 2 करोड़ फ्रंटलाइन वर्करों की कोरोना वैक्सीन का खर्च PM Cares फंड से लिया जाएगा : सूत्र

    1 करोड़ हेल्थकेयर, 2 करोड़ फ्रंटलाइन वर्करों की कोरोना वैक्सीन का खर्च PM Cares फंड से लिया जाएगा : सूत्र

    सूत्रों के हवाले से जानकारी है कि पहले चरण में वैक्सीन लेने वाले 1 करोड़ स्वास्थ्य कर्मचारी और 2 करोड़ फ्रंटलाइन वर्करों की कोरोना वैक्सीन का खर्च PM Cares फंड से लिया जाएगा.

  • ऑस्ट्रेलिया में UK के कोरोना स्ट्रेन का मामला, ब्रिस्बेन में 3 दिन का लॉकडाउन

    ऑस्ट्रेलिया में UK के कोरोना स्ट्रेन का मामला, ब्रिस्बेन में 3 दिन का लॉकडाउन

    ऑस्ट्रेलिया (Australia Coronavirus) के ब्रिस्बेन शहर (Brisbane) में तीन दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. दरअसल वहां स्थित एक क्वारंटाइन होटल का कर्मचारी UK के कोरोनावायरस स्ट्रेन (UK Strain of Covid-19) से संक्रमित पाया गया, जिसके बाद प्रशासन ने लॉकडाउन लगाने का फैसला किया. प्रशासन ने बताया कि आज (शुक्रवार) शाम से ग्रेटर ब्रिस्बेन में रहने वाले 20 लाख से ज्यादा लोगों को घरों में ही रहना होगा.

  • US कैपिटॉल परिसर हिंसा: फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप की चीफ ऑफ स्टाफ ने दिया इस्तीफा

    US कैपिटॉल परिसर हिंसा: फर्स्‍ट लेडी मेलानिया ट्रंप की चीफ ऑफ स्टाफ  ने दिया इस्तीफा

    US Capitol Violence: कैपिटोल परिसर में हिंसा के बाद अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (First lady Melania Trump) की चीफ ऑफ स्टाफ स्टीफनी ग्रीसम (Stephanie Grisham), व्हाइट हाउस की उप प्रेस सचिव सारा मैथ्यूज ने इस्तीफा दे दिया है.

  • दो साल से बीमार था पूर्व कर्मचारी, हाल-चाल लेने घर पहुंच गए Ratan Tata, लोग बोले- 'कितनी बार दिल जीतेंगे सर...'

    दो साल से बीमार था पूर्व कर्मचारी, हाल-चाल लेने घर पहुंच गए Ratan Tata, लोग बोले- 'कितनी बार दिल जीतेंगे सर...'

    रतन टाटा (Ratan Tata) अपने एक पूर्व कर्मचारी (Ratan Tata visit unwell ex-employee) से मिलने मुंबई (Mumbai) से पुणे (Pune) पहुंच गए, उसके बाद से ही लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी तारीफ करना शुरू कर दिया.

  • मर्सिडीज का पूर्व कर्मचारी गुस्से में JCB लेकर घुसा प्लांट में, चकनाचूर कर दीं 43 करोड़ रुपये की गाड़ियां

    मर्सिडीज का पूर्व कर्मचारी गुस्से में JCB लेकर घुसा प्लांट में, चकनाचूर कर दीं 43 करोड़ रुपये की गाड़ियां

    स्पेन (Spain) के कंपनी के प्लांट में मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) के एक असंतुष्ट पूर्व कर्मचारी को गाड़ियां नष्ट (Former Employee Wrecking Spree) करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अनुमान है कि इससे लगभग 6 मिलियन डॉलर का नुकसान हुआ.

12345»

Advertisement

कर्मचारी वीडियो

कर्मचारी से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com