NDTV Khabar

कांग्रेस ने महागठबंधन को लेकर की टिप्पणी


'कांग्रेस ने महागठबंधन को लेकर की टिप्पणी' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के लिए रखी अलग पीएम की मांग तो पीएम मोदी ने कांग्रेस से पूछे ये सवाल ...

    उमर अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के लिए रखी अलग पीएम की मांग तो पीएम मोदी ने कांग्रेस से पूछे ये सवाल ...

    भाजपा नेताओं के अनुच्छेद 370 खत्म करने का पक्ष लेने की पृष्ठभूमि में अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर का वर्षों पहले एक अलग प्रधानमंत्री होने और राज्य की पहचान के संरक्षण के लिए उसे बहाल करने का उल्लेख किया था. गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी टिप्पणी की थी. उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि  अगर ऐसा होता है तो हमें फिर से विचार करना होगा कि हमें भारत के साथ रहना भी है या नहीं.

  • अमित शाह ने महागठबंधन पर भारत तोड़ने का लगाया आरोप

    अमित शाह ने महागठबंधन पर भारत तोड़ने का  लगाया आरोप

    उन्होंने कहा कि मोदीजी कहते हैं कि गरीबी, बेरोजगारी और असुरक्षा हटाओ. लेकिन महागठबंधन के नेता कहते हैं कि मोदी हटाओ. महागठबंधन की आलोचना करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनके पास न तो नीति, न नेता और न ही कोई सिद्धांत है. माओवादियों के साथ कथित संबंधों को लेकर महाराष्ट्र सरकार द्वारा हाल ही में सामाजिक कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर उन पर प्रहार करते हुए शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी को बताना चाहता हूं कि जो कोई भी भारत तोड़ो का नारा लगाएगा.

  • राज्यों में गठबंधन पर बात न बन पाने का लोकसभा चुनाव पर असर नहीं : कांग्रेस

    राज्यों में गठबंधन पर बात न बन पाने का लोकसभा चुनाव पर असर नहीं : कांग्रेस

    पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए मतगणना 11 दिसंबर को होगी. खेड़ा ने कहा कि राज्य इकाइयों को जमीनी स्थिति की जानकारी केंद्रीय नेतृत्व से बेहतर है. उन्होंने फैसला किया और केंद्रीय नेतृत्व ने स्वीकार किया. उन्होंने यह भी कहा कि गठजोड़ पर बातचीत की विफलता को लोकसभा चुनावों के लिए महागठबंधन बनाने की बातचीत से जोड़कर नहीं देखना चाहिए.

Advertisement