NDTV Khabar

कानपुर


'कानपुर' - 552 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दो भाई काम ढूंढने आई लड़की से 4 दिन तक करते रहे रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    दो भाई काम ढूंढने आई लड़की से 4 दिन तक करते रहे रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार युवती कानपुर की निवासी है, जो दिल्ली में 16 जून को काम के तलाश में आई थी. आरोपी की मां ने उसे काम ढूंढ़ने की मदद करने के लिए हामी भरी थी. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है.

  • दिल्ली के इस बड़े अस्पताल के CEO पर लगा किडनी रैकेट में शामिल होने का आरोप, SIT ने किया गिरफ्तार

    दिल्ली के इस बड़े अस्पताल के CEO पर लगा किडनी रैकेट में शामिल होने का आरोप, SIT ने किया गिरफ्तार

    ध्यान हो कि इस पूरे मामले (Kidney Racket) में अभी तक कानपुर, दिल्ली, लखनऊ और कोलकाता से दस आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनसे पूरे मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. यूपी पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस पूरे मामले मं किडनी रैकेट के सरगना की अस्पताल से मिलीभगत के कई सूबते मिलें हैं. जिनकी पुलिस जांच कर रही है.

  • मोदी सरकार बनने पर शख्स ने निकाली फर्जी योजना, 2 दिन में आए 15 लाख आवेदन, फिर सामने आया ये सच..

    मोदी सरकार बनने पर शख्स ने निकाली फर्जी योजना, 2 दिन में आए 15 लाख आवेदन, फिर सामने आया ये सच..

    दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने राकेश जांगिड़ नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. ये शख्स राजस्थान के नागौर का रहने वाला है और वहीं से पकड़ा गया है, इसने आईआईटी कानपुर से पढ़ाई की है. इस शख्स ने नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनते ही एक वेबसाइट बनाई और बताया कि नए सरकार बनते ही 2 करोड़ लोगों को फ्री लैपटॉप बांटा जाएगा.

  • उन्नाव: सड़क हादसे का शिकार हुई STF अधिकारियों की कार, ड्राईवर की मौत, 5 घायल

    उन्नाव: सड़क हादसे का शिकार हुई STF अधिकारियों की कार, ड्राईवर की मौत, 5 घायल

    लखनऊ से कानपुर जा रही स्पेशल टास्क फोर्स के अधिकारियों की गाड़ी एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. गाड़ी में सवार सभी 5 अधिकारी बुरी तरह से घायल हो गए जबकि ड्राईवर की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Election 2019: मुरली मनोहर जोशी ने पीएम मोदी की जीत को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-  वाराणसी की जनता दे रही है आशीर्वाद 

    Election 2019: मुरली मनोहर जोशी ने पीएम मोदी की जीत को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-  वाराणसी की जनता दे रही है आशीर्वाद 

    Election 2019: पीएम मोदी वाराणसी से एक बार फिर चुनाव मैदान मे हैं. ध्यान हो कि 2009 में वाराणसी से भाजपा के टिकट पर जीत हासिल करने वाले जोशी को 2014 के चुनाव में कानपुर से उम्मीदवार बनाया गया था और वाराणसी से पीएम मोदी ने चुनाव लड़ा था.

  • Top 5 News: प्रियंका गांधी ने कहा- दुनिया जानती है राहुल भारतीय हैं और अगले 12 घंटे में 'फेनी' लेगा विकराल रूप

    Top 5 News: प्रियंका गांधी ने कहा- दुनिया जानती है राहुल भारतीय हैं और अगले 12 घंटे में 'फेनी' लेगा विकराल रूप

    मायावती  ने ट्वीट कर कहा, सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं. उधर, उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के वोटिंग के दौरान एक बीजेपी नेता पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए कैमरे में कैद हुआ है. सुरेश अवस्थी नामक बीजेपी नेता पुलिस अधिकारी को धमकाते नजर आ रहे हैं.

  • VIDEO: ऑन कैमरा बीजेपी नेता ने पुलिस अधिकारी को दी धमकी, कहा- तुम मेरी हिट लिस्ट में हो

    VIDEO: ऑन कैमरा बीजेपी नेता ने पुलिस अधिकारी को दी धमकी, कहा- तुम मेरी हिट लिस्ट में हो

    उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के वोटिंग के दौरान एक बीजेपी नेता पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए कैमरे में कैद हुआ है.

  • लोकसभा चुनाव के बाद योगी मंत्रिमंडल का हो सकता है विस्तार, इन्हें मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

    लोकसभा चुनाव के बाद योगी मंत्रिमंडल का हो सकता है विस्तार, इन्हें मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

    भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की पहली सूची में प्रदेश के पशु धन मंत्री एसपी सिंह बघेल को आगरा से उम्मीदवार बनाया है. आगरा में पिछली 18 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान हो चुका है. इसके अलावा जिन प्रत्याशियों को जिन मंत्रियों को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया है उनमें राज्य की महिला एवं परिवार कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी (इलाहाबाद) और खादी ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी (कानपुर) भी शामिल हैं.

  • Election 2019 Phase 4: अब शुरू होगा असली मुकाबला, तय हो जाएगा किसकी बनेगी केंद्र में सरकार

    Election 2019 Phase 4: अब शुरू होगा असली मुकाबला, तय हो जाएगा किसकी बनेगी केंद्र में सरकार

    लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आगामी 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिये प्रचार कार्य शनिवार शाम छह बजे थम गया गया है. इस चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों के लिए मतदान होगा. लेकिन यह चरण काफी कुछ साफ कर देगा कि केंद्र में किसकी सरकार आने जा रही है. बात करें उत्तर प्रदेश की  तो  29 अप्रैल को प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों के लिये मतदान होगा . मतदान सुबह सात बजे शुरू होकर शाम छह बजे तक होगा. इस चरण में शाहजहांपुर, खीरी, हरदोई, मिश्रिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, जालौन, झांसी और हमीरपुर के लिये मतदान होगा.

  • VIDEO: कानपुर Airport पर राहुल-प्रियंका की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग- कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया वह अच्छे भाई कैसे...

    VIDEO: कानपुर Airport पर राहुल-प्रियंका की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग- कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया वह अच्छे भाई कैसे...

    लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मी के बीच कुछ हल्के-फुल्के पल भी देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और उनकी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल (Rahul-Priyanka Video) हो रहा है. वीडियो में दोनों कानपुर एयरपोर्ट पर अचानक मिलते दिख रहे हैं.

  • UP Board 10th, 12th Result: यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में लड़कियों ने बाजी मारी

    UP Board 10th, 12th Result: यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में लड़कियों ने बाजी मारी

    UP Board की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board ) ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी हो चुका है. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी (Gautam Raghuvanshi) ने टॉप किया है. उन्हें 97.17 अंक मिले हैं. वहीं इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. एशिया की सबसे बड़ी बोर्ड परीक्षा कहलाने वाली यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं में छात्राएं, छात्रों से आगे रहीं.  शनिवार को यहां उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UP Board) द्वारा जारी परीक्षा परिणामों के मुताबिक, जहां हाईस्कूल की परीक्षा में 76.66 छात्रों के मुकाबले 83.98 प्रतिशत छात्राएं उत्तीर्ण हुईं, वहीं इंटरमीडिएट की परीक्षा में 64.40 प्रतिशत छात्रों के मुकाबले 76.46 छात्राएं उत्तीर्ण हुईं. माध्यमिक शिक्षा परिषद की सचिव नीना श्रीवास्तव ने बताया कि हाईस्कूल की परीक्षा में जिन जिलों की लड़कियों का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा उनमें मुजफ्फरनगर, शामली, लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर नगर, मेरठ, अमरोहा, गाजियाबाद, हापुड़, सहारनपुर और रामपुर शामिल हैं.

  • UP Board Result 2019: कानपुर के गौतम रघुवंशी ने 10वीं में 97.17 अंकों से किया टॉप, CM योगी ने दी बधाई

    UP Board Result 2019: कानपुर के गौतम रघुवंशी ने 10वीं में 97.17 अंकों से किया टॉप, CM योगी ने दी बधाई

    यूपी बोर्ड की परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board Result 2019) जारी कर दिया गया है. इस साल यूपी बोर्ड का रिजल्ट पिछले साल से बेहतर रहा है. यूपी बोर्ड के स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट  upmsp.edu.in और upresults.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट (UP Board Result 2019) चेक कर सकते हैं. यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में इस साल 80.07% स्टूडेंट्स पास हुए हैं. 10वीं में 80.07 स्टूडेंट्स और 12वीं में 70.06 स्टूडेंट्स पास हुए हैं. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी (Gautam Raghuvanshi) ने टॉप किया है. उन्हें 97.17 अंक मिले हैं. वहीं इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. हाई स्कूल की परीक्षा टॉप करने वाले गौतम रधुवंशी कानपुर के ओम्कारेश्वर सरस्वती विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के है जबकि इंटर की टॉपर तनु तोमर श्री राम इंटर कॉलेज बड़ौत बागपत की हैं. 

  • यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी, खत्म हुआ स्टूडेंट्स का इंतजार

    यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी, खत्म हुआ स्टूडेंट्स का इंतजार

    UP Board के 58 लाख स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म हो गया है. यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (UP Board Result) जारी कर दिया गया है. यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019 (UP Board Result 2019) की घोषणा प्रेस कांफ्रेस कर की गई. यूपी बोर्ड इंटर में 76.46 प्रतिशत लड़कियां पास हुई हैं और 64.40 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी और इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. बागपत की तनु तोमर ने हाईस्कूल में 97.80 अंक हासिल किए हैं. हाई स्कूल की परीक्षा टॉप करने वाले गौतम रधुवंशी कानपुर के ओम्कारेश्वर सरस्वती विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के है जबकि इंटर की टॉपर तनु तोमर श्री राम इंटर कॉलेज बड़ौत बागपत की हैं.

  • UP Board 12th Result 2019: यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से देखें

    UP Board 12th Result 2019: यूपी बोर्ड रिजल्ट जारी, इस डायरेक्ट लिंक से देखें

    यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा का रिजल्ट (UP Board Class 12 Result) जारी कर दिया गया है. 12वीं के साथ ही 10वीं का रिजल्ट (UP Board Result) भी जारी किया गया है. बोर्ड द्वारा प्रेस कांफ्रेंस कर रिजल्ट (UP Board Class 12 Result) की घोषणा की गई है. यूपी बोर्ड इंटर में 76.46 प्रतिशत लड़कियां पास हुई हैं और 64.40 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी और इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. बागपत की तनु तोमर ने हाईस्कूल में 97.80 अंक हासिल किए हैं. हाई स्कूल की परीक्षा टॉप करने वाले गौतम रधुवंशी कानपुर के ओम्कारेश्वर सरस्वती विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के है जबकि इंटर की टॉपर तनु तोमर श्री राम इंटर कॉलेज बड़ौत बागपत की हैं. 10वीं में 80.07 स्टूडेंट्स और 12वीं में 70.06 स्टूडेंट्स पास हुए हैं. 

  • UP Board 10th, 12th 2019 का रिजल्ट डायरेक्ट लिंक से एक क्लिक में देखें

    UP Board 10th, 12th 2019 का रिजल्ट डायरेक्ट लिंक से एक क्लिक में देखें

    UP Board 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (UP Board Result) आज दोपहर 12:30 बजे जारी कर दिया गया.. स्टूडेंट्स का इंतजार कुछ समय बाद खत्म हो गया. यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (UP Board Result 2019) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) की ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी किया गया. यूपी बोर्ड इंटर में 76.46 प्रतिशत लड़कियां पास हुई हैं और 64.40 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी और इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. बागपत की तनु तोमर ने हाईस्कूल में 97.80 अंक हासिल किए हैं. हाई स्कूल की परीक्षा टॉप करने वाले गौतम रधुवंशी कानपुर के ओम्कारेश्वर सरस्वती विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के है जबकि इंटर की टॉपर तनु तोमर श्री राम इंटर कॉलेज बड़ौत बागपत की हैं.

  • UP Board Result 2019: जारी हुआ रिजल्ट, वेबसाइट् क्रैश होने पर मोबाइल पर यूं देखें

    UP Board Result 2019: जारी हुआ रिजल्ट, वेबसाइट् क्रैश होने पर मोबाइल पर यूं देखें

    यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019 (UP Board Result) जारी कर दिया गया है. बोर्ड द्वारा प्रेस कांफ्रेस कर 10वीं और 12वीं के रिजल्ट (UP Board 10th, 12th Result) की घोषणा की गई है. 10वीं और 12वीं का रिजल्ट (UP Board Result 2019) एक साथ जारी किया गया है. यूपी बोर्ड की परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board 10th Result) आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी किया गया है. यूपी बोर्ड इंटर में 76.46 प्रतिशत लड़कियां पास हुई हैं और 64.40 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी और इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. बागपत की तनु तोमर ने हाईस्कूल में 97.80 अंक हासिल किए हैं. हाई स्कूल की परीक्षा टॉप करने वाले गौतम रधुवंशी कानपुर के ओम्कारेश्वर सरस्वती विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के है जबकि इंटर की टॉपर तनु तोमर श्री राम इंटर कॉलेज बड़ौत बागपत की हैं. 10वीं में 80.07 स्टूडेंट्स और 12वीं में 70.06 स्टूडेंट्स पास हुए हैं. 

  • यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019: 10वीं में गौतम रघुवंशी और 12वीं में  तनु तोमर ने किया टॉप, देखिए पूरी लिस्ट

    यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019: 10वीं में गौतम रघुवंशी और 12वीं में  तनु तोमर ने किया टॉप, देखिए पूरी लिस्ट

    UP Board की 10वीं और 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (UP Board Result) जारी कर दिया गया है. स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म हो गया है.  यूपी बोर्ड की परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board 10th,12th Result) ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी किया गया है. यूपी बोर्ड इंटर में 76.46 प्रतिशत लड़कियां पास हुई हैं और 64.40 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी और इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. 10वीं में 80.07 स्टूडेंट्स और 12वीं में 70.06 स्टूडेंट्स पास हुए हैं. बता दें कि 10वीं-12वीं की परीक्षा के लिए 5806922 छात्र-छात्राएं पंजीकृत थे. यूपी बोर्ड हाईस्कूल में इस बार करीब 32 लाख स्टूडेंट्स ने परीक्षा के लिए रजिस्‍ट्रेशन कराया था, वहीं इंटरमीडिएट के लिए 26 लाख स्टूडेंट्स ने रजिस्‍ट्रेशन कराया था.

  • यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019: जारी हुआ रिजल्ट, मोबाइल पर आसानी से करें चेक

    यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019: जारी हुआ रिजल्ट, मोबाइल पर आसानी से करें चेक

    UP Board की परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board Result) जारी कर दिया गया है. 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जाकर अपना रिजल्ट (UP Board Result 2019) चेक कर सकते हैं. इस वेबसाइट के अलावा स्टूडेंट्स upresults.nic.in, upmspresults.up.nic.in और results.gov.in पर भी रिजल्ट (UP Result) देख सकते हैं. यूपी बोर्ड इंटर में 76.46 प्रतिशत लड़कियां पास हुई हैं और 64.40 प्रतिशत लड़के पास हुए हैं. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी और इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. बागपत की तनु तोमर ने हाईस्कूल में 97.80 अंक हासिल किए हैं.