NDTV Khabar

किशोरी से रेप


'किशोरी से रेप' - 78 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

    तिवारी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची तथा घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. बाद में पीड़िता की मां ने गौरेला पुलिस थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई. पीड़िता को इलाज के लिए गौरेला के सेनेटोरियम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और पुलिस ने करीब के रानीछाप गांव के निवासी दोनों युवकों राय सिंह मरकाम और मनोज कुमार वाकरे को गिरफ्तार कर लिया.

  • 16 साल की किशोरी के साथ पहले रेप किया फिर लगा दी आग, अब आरोपी पर...

    16 साल की किशोरी के साथ पहले रेप किया फिर लगा दी आग, अब आरोपी पर...

    संभल के नखासा थाना क्षेत्र के एक कस्बे में गुरुवार रात 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोसी युवक ने कथित रूप से बलात्कार करने के बाद आग लगा दी. एएसपी आलोक जायसवाल ने शुक्रवार को बताया कि कल रात नखासा थाना क्षेत्र के एक कस्बे में 16 साल की किशोरी घर में अकेली थी. तभी पड़ोस के जीशान ने उक्त किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी. उन्होंने बताया कि घायल अवस्था में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया.

  • गुरुग्राम में 16 साल के लड़के ने चचेरी बहन को बिस्तर से बांधकर किया रेप, हुआ गिरफ्तार

    गुरुग्राम में 16 साल के लड़के ने चचेरी बहन को बिस्तर से बांधकर किया रेप, हुआ गिरफ्तार

    गुरुग्राम के सेक्टर-51 में एक 16 वर्षीय किशोर ने रिश्ते की बहन को कथित रूप से बिस्तर से बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार की है लेकिन शुक्रवार को मामले की जानकारी तब हुई जब 15 वर्षीय किशोरी स्कूल में बेहोश होकर गिर गई और उसने शिक्षिका से अपनी आपबीती बताई. गुरुग्राम के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकान ने बताया कि पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

  • नोएडा: चार माह पहले अगवा हुई किशोरी बरामद, आरोपी ने कबूली रेप की बात

    नोएडा: चार माह पहले अगवा हुई किशोरी बरामद, आरोपी ने कबूली रेप की बात

    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज राहुल को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से किशोरी को मुक्त करा लिया है. शर्मा के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण करवा रही है.

  • यूपी: किशोरी से रेप के बाद अनाथालय किया गया सील, महिला आयोग ने मारी रेड तो बीयर की बोतलें और कंडोम बरामद

    यूपी: किशोरी से रेप के बाद अनाथालय किया गया सील, महिला आयोग ने मारी रेड तो बीयर की बोतलें और कंडोम बरामद

    आगरा के एत्माउददौला क्षेत्र के अनाथालय की छत से तीन अक्टूबर को 16 वर्षीय एक किशोरी ने यमुना में छलांग लगा दी थी. स्थानीय लोगों ने उसे बचा लिया था. किशोरी ने अनाथालय में तीन युवकों पर दुष्कर्म के आरोप लगाए थे. इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया. इसमें से एक अनाथालय का सफाई कर्मी, दूसरा रसोइया और तीसरा युवक अनाथालय में ही रह रहा था. इन तीनों को जेल भेज दिया है.

  • 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया के अनुसार किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. प्रवक्ता ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार को आसपास जंगल में मिट्टी लेने गई थी. इस दौरान वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती लड़की से रेप, 2 डॉक्टरों समेत एक नर्स और कंपाउंडर नामजद

    प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती लड़की से रेप, 2 डॉक्टरों समेत एक नर्स और कंपाउंडर नामजद

    मथुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ कंपाउंडर द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने लड़की के भाई की तहरीर पर उसके साथ दो चिकित्सकों और नर्स को भी नामजद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हाईवे थानाक्षेत्र के सदुवनराम गौतम ने बताया, 'रिफाइनरी क्षेत्र के एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी के भाई ने शिकायत दर्ज कराई है कि गुरुवार शाम को उसने अपनी बहन को तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया था और उसकी देखभाल के लिए वह भी रात में अस्पताल में रुका था.'

  • मथुरा के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किशोरी से कंपाउंडर ने कथित तौर पर किया रेप

    मथुरा के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किशोरी से कंपाउंडर ने कथित तौर पर किया रेप

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के एक निजी अस्पताल में भर्ती किशोरी के साथ कम्पाउण्डर द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने लड़की के भाई की तहरीर पर उसके साथ दो चिकित्सकों व नर्स को भी नामजद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • बिहार के छपरा में किशोरी के साथ कथित रूप से रेप और हैवानियत, दर्ज नहीं हो पाया है पीड़िता का बयान

    बिहार के छपरा में किशोरी के साथ कथित रूप से रेप और हैवानियत, दर्ज नहीं हो पाया है पीड़िता का बयान

    बिहार के छपरा में एक किशोरी के साथ रेप और उसके साथ हैवानियत किए जाने की शर्मनाक घटना शनिवार को हुई है.  हालांकि पुलिस का कहना है कि इस मामले में पीड़िता के परिजनों का बयान दर्ज नहीं हो सका है. बेहोशी की हालत में परिजनों के द्वारा पीड़ित किशोरी को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं होने के कारण विस्तृत जानकारी नहीं मिल पा रही है. बयान दर्ज करने के लिए नगर थाना की पुलिस तथा महिला थानाध्यक्ष को पटना भेजा गया है. पुलिस के अनुसार इस मामले में जब तक बयान दर्ज नहीं हो जाता है. तब तक घटना के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

  • रिश्ते शर्मसार: कई महीने तक सगा चाचा करता रहा नाबालिग से रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

    रिश्ते शर्मसार: कई महीने तक सगा चाचा करता रहा नाबालिग से रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

    एसपी ने बताया कि किशोरी की नानी ने जब उससे पूछा, तो उसने बताया कि उसके साथ उसका चाचा कई माह से बलात्कार कर रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना जारचा में किशोरी की नानी ने मुकदमा दर्ज कराया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

  • 16 साल की किशोरी से सौतेले पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

    16 साल की किशोरी से सौतेले पिता और रिश्तेदार ने किया बलात्कार, वीडियो भी बनाया

    उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला शहर में 16 वर्षीय किशोरी के साथ सौतेले पिता और उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया. उन्होंने इस कृत्य का एक वीडियो भी बनाया. क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने रविवार को यह जानकारी दी.  उन्होंने बताया कि घटना शनिवार की है और पुलिस ने पीड़िता के सौतेले पिता वसीम और उसके रिश्तेदार तनवीर के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपी फरार हैं.    

  • उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: बलिया में शौच के लिए निकली नाबालिग से पड़ोसी युवक ने दोस्तों संग किया गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गांव में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक फरार है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को दी. पुलिस अधीक्षक पर्णा गांगुली ने बताया, 'किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना मंगलवार की शाम को हुई, उस समय 17 साल की पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए गई थी. पीड़िता के पड़ोसी दो युवकों बेचन सिंह और आकाश सिंह ने कथित रूप से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गए.'

  • बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    बरेली: सांप काटने की वजह से ICU में भर्ती थी लड़की, अकेली देख अस्पताल के स्टाफ ने किया कथित गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश के बरेली से एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. उत्तर प्रदेश के बरेली के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में शनिवार को एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पांच दिन पहले ही किशोरी को आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जब उसे खेत में काम करने के दौरान सांप ने काटा था. हालांकि, पुलिस ने अस्पताल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और चार अन्य लोगों की तलाश में हैं, जो फरार बताए जा रहे हैं. 

  • नोएडा : शादी का झांसा देकर शख्स ने 16 साल की लड़की से किया बलात्कार

    नोएडा : शादी का झांसा देकर शख्स ने 16 साल की लड़की से किया बलात्कार

    पुलिस ने प्राप्त शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है.

  • घर से अपहरण करके 16 साल की किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

    घर से अपहरण करके 16 साल की किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

    हरियाणा में जींद शहर थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके से एक किशोरी को घर से अपहरण कर उसके साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया.

  • शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

    शर्मनाकः मेरठ में दो 'कलयुगी' भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यह घटना न सिर्फ इंसानियत को बल्कि रिश्ते को भी तार-तार करने वाली है. दरअसल, मेरठ में 15 साल की किशोरी के साथ उसके ही दो सगे भाइयों ने कथित रुप से कई बार दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि 15 साल की लड़की के साथ उसके दो भाइयों ने चार साल तक उसका बलात्कार किया. 

  • इंसानियत शर्मसार : नोएडा में 13 साल की बेटी से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

    इंसानियत शर्मसार : नोएडा में 13 साल की बेटी से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

    प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने बताया कि एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि रविवार रात को उसका पति उसकी 13 वर्षीय बेटी को घर के पास सुनसान जगह ले गया जहां लड़की के साथ मारपीट की और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

  • उत्तर प्रदेश : युवक पर किशोरी से कई महीनों तक रेप का अारोप, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

    उत्तर प्रदेश : युवक पर किशोरी से कई महीनों तक रेप का अारोप, वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. यहां एक युवक पर कई महीनों तक 15 साल की एक किशोरी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.  क्षेत्राधिकारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि जनवरी से लेकर अब तक युवक ने किशोरी के साथ विभिन्न मौकों पर बलात्कार किया और इसके बारे में बताने पर बलात्कार का वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी दी थी.