NDTV Khabar

केंद्र पर साजिश का आरोप


'केंद्र पर साजिश का आरोप' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • केंद्र सरकार ने उन्नाव रेप पीड़िता की सड़क दुर्घटना की जांच सीबीआई को सौंपी

    केंद्र सरकार ने उन्नाव रेप पीड़िता की सड़क दुर्घटना की जांच सीबीआई को सौंपी

    केंद्र सरकार ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की सड़क दुर्घटना की जांच का जिम्मा मंगलवार को सीबीआई को सौंप दिया. उत्तरप्रदेश के रायबरेली में एक बेकाबू ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी, जिससे उसमें सवार पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि उसकी दो रिश्तेदारों की मौत हो गई. कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के एक आदेश में कहा गया है कि दुर्घटना के लिए ‘उकसाने और इसकी साजिश’ की जांच के लिए यह मामला एजेंसी को सौंप दिया गया है. उत्तर प्रदेश सरकार ने दुष्कर्म पीड़िता की रायबरेली में हुई सड़क दुर्घटना की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की सोमवार देर रात सिफारिश की थी.

  • Lok Sabha Election 2019 : एग्जिट पोल से उत्साहित एनडीए के नेताओं की डिनर पार्टी आज

    Lok Sabha Election 2019 : एग्जिट पोल से उत्साहित एनडीए के नेताओं की डिनर पार्टी आज

    एग्जिट पोल के नतीजों से उत्साहित बीजेपी की अगुवाई वाले गठबंधन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के नेताओं का आज शाम भोज होगा. शाम को 7.30 बजे दिल्ली के अशोक होटल में इस गठबंधन के नेता इकट्ठा होंगे. 23 मई के आने वाले नतीजों से पहले आए एग्जिट पोल में ज्यादातार केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं. हालांकि विपक्ष के नेता एग्जिट पोल को पूरी तरह से खारिज कर रहे हैं. उनका कहना है कि केंद्र में इस बार बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी इसके साथ ही साजिश की आशंका जाहिर की है.  पूर्वांचल, पश्चिमांचल, बुंदेलखण्ड और प्रदेश के अन्य कुछ हिस्सों से प्राप्त खबरों के मुताबिक विपक्षी दलों का आरोप है कि एग्जिट पोल पूरी तरह 'मैनेज' हैं और यह आगामी 23 मई को मतों की गिनती करने जा रहे कर्मियों पर गड़बड़ी के लिये दबाव बनाने और जनता की आंखों में धूल झोंकने का हथकंडा है.

  • राज ठाकरे का दावा, बोले- मेरे पास दिल्ली से फोन आया, मोदी सरकार ओवैसी के साथ मिलकर रच रही है दंगों की साजिश

    राज ठाकरे का दावा, बोले- मेरे पास दिल्ली से फोन आया, मोदी सरकार ओवैसी के साथ मिलकर रच रही है दंगों की साजिश

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने दावा किया है कि केंद्र सरकार असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसलमीन (एआईएमआईएम) की मदद से राममंदिर के मुद्दे पर दंगों की साजिश रच रही है. ठाकरे ने यह सनसनीखेज आरोप सोमवार रात यहां पार्टी की एक रैली में लगाते हुए कहा, ‘‘केंद्र सरकार राममंदिर के मुद्दे पर एआईएमआईएम के साथ मिलकर दंगे भड़काने की कोशिश कर सकती है’’.

  • प्रवीण तोगड़िया के आरोप पर शिवसेना ने पीएम मोदी-अमित शाह पर साधा निशाना, 'सामना' के जरिये यह कहा

    प्रवीण तोगड़िया के आरोप पर शिवसेना ने पीएम मोदी-अमित शाह पर साधा निशाना, 'सामना' के जरिये यह कहा

    भले ही केंद्र और महाराष्ट्र में शिवसेना, भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी हो, मगर शिवसेना बीजेपी पर हमला बोलने का एक भी मौका अपने हाथ से गंवाने नहीं देती है. एक बार फिर से प्रवीण तोगड़िया प्रकरण को लेकर शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया है. शिवसेना ने पीएम मोदी और अमित शाह से कहा कि वे विहिप नेता प्रवीण तोगड़िया के उनकी हत्या की साजिश रचे जाने संबंधी दावे पर स्पष्टीकरण दें. 

  • असम पुलिस ने ममता बनर्जी पर किया FIR, जानें क्या है पूरा माजरा

    असम पुलिस ने ममता बनर्जी पर किया FIR, जानें क्या है पूरा माजरा

    असम पुलिस ने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) से संबंधित टिप्पणी को लेकर गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की. दरअसल, ममता ने आरोप लगाया था कि असम में एनआरसी को अपडेट किए जाने के साथ वहां से बंगालियों को बाहर निकालने के लिए केंद्र सरकार साजिश रच रही है. पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की. ममता नीत पार्टी ने कहा कि ऐसी कोई कार्रवाई उन्हें बंगालियों के हितों की लड़ाई लड़ने से नहीं रोकेगी, जबकि भाजपा ने ममता पर राजनीतिक फायदे के लिए इस विषय को एक मुद्दा बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया. 

  • संसद में अरुणाचल मुद्दे पर कांग्रेस का विरोध जारी, केन्द्र ने अपनी भूमिका नकारी

    संसद में अरुणाचल मुद्दे पर कांग्रेस का विरोध जारी, केन्द्र ने अपनी भूमिका नकारी

    कांग्रेस ने संसद के दोनों सदनों में अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल के मुद्दे पर आज भी अपना विरोध जारी रखते हुए केन्द्र सरकार पर ‘‘संविधान की हत्या करने’’ का आरोप लगाया जबकि केन्द्र ने इस मामले में किभी तरह की भूमिका होने से साफ इंकार किया।

  • अरुणाचल के राजनीतिक संकट को लेकर कांग्रेस-बीजेपी में छिड़ी लड़ाई

    अरुणाचल के राजनीतिक संकट को लेकर कांग्रेस-बीजेपी में छिड़ी लड़ाई

    जिस वक्त सीबीआई दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के दफ्तर पर छापे मार रही थी, ठीक उसी वक्त राज्य सभा में कांग्रेस के सांसद हंगामा कर रहे थे। इस आरोप के साथ कि केन्द्र सरकार अरुणाचल प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत वाली सरकार को गैर-कानूनी तरीके से गिराने की साजिश रच रही है।

  • भाजपा सरकार मेरे खिलाफ रच रही है साजिश : अरविंद केजरीवाल

    भाजपा सरकार मेरे खिलाफ रच रही है साजिश : अरविंद केजरीवाल

    अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नीत केंद्र सरकार पर दिल्ली विधानसभा चुनाव में आसन्न पराजय को भांपकर आम आदमी पार्टी (आप) को हराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

  • मोदी के खिलाफ साजिश रच रहा है केंद्र : राजनाथ

    भाजपा ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com