NDTV Khabar

कॉलिन मुनरो


'कॉलिन मुनरो' - 12 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Pak vs NZ: पहले टी20 मैच में पाकिस्‍तान 105 रन पर ढेर, सात विकेट से जीती न्‍यूजीलैंड टीम

    Pak vs NZ: पहले टी20 मैच में पाकिस्‍तान 105 रन पर ढेर, सात विकेट से जीती न्‍यूजीलैंड टीम

    मैच में पहले बैटिंग करते हुए पाकिस्‍तान की टीम महज 105 रन पर आउट हो गई. जवाब में न्‍यूजीलैंड टीम ने 25 गेंद शेष रहते लक्ष्‍य महज तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. टी20 की शीर्ष दो टीमों के बीच हुए इस मैच में मुनरो ने नाबाद 49 रन बनाए जिससे न्यूजीलैंड ने 106 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. न्‍यूजीलैंड ने इससे पहले पांच वनडे मैचों की सीरीज में भी पाकिस्‍तान को 5-0 के अंतर से हराया था.

  • PAK vs NZ: न्‍यूजीलैंड के कॉलिन डि ग्रैंडहोम की तूफानी पारी, चौथे वनडे मैच में भी हारा पाकिस्‍तान

    PAK vs NZ: न्‍यूजीलैंड के कॉलिन डि ग्रैंडहोम की तूफानी पारी, चौथे वनडे मैच में भी हारा पाकिस्‍तान

    ग्रैंडहोम में 40 गेंदों पर नाबाद 74 रन की तूफानी पारी खेली जिसमें सात चौके और पांच छक्‍के शामिल रहे. कॉलिन मुनरो ने 56 रन (42 गेंद, आठ चौके, दो छक्‍के) और हेनरी निकोलस ने 52 रन (70 गेंद, तीन चौके) का योगदान दिया. बल्‍लेबाजों के इस योगदान की बदौलत न्‍यूजीलैंड टीम ने पाकिस्‍तान की ओर से रखे गए 263 रन के टारगेट को 45.5 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  • रोहित शर्मा के अलावा ये बल्‍लेबाज कर सकते हैं कॉलिन मुनरो के टी20 के वर्ल्‍डरिकॉर्ड की बराबरी

    रोहित शर्मा के अलावा ये बल्‍लेबाज कर सकते हैं कॉलिन मुनरो के टी20 के वर्ल्‍डरिकॉर्ड की बराबरी

    न्‍यूजीलैंड के ओपनर कॉलिन मुनरो टी20 (इंटनेशनल ) क्रिकेट में तीन शतक जमाने वाले दुनिया के पहले बल्‍लेबाज बन गए है. मुनरो नेआज यहां वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में यह उपलब्धि हासिल की. मुनरो के आज की धुआंधार पारी के बाद इस बात की चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि कौन सा बल्‍लेबाज उनके तीन शतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकता है या इसे तोड़ सकता है.

  • NZ vs WI: न्‍यूजीलैंड के ओपनर कॉलिन मुनरो ने टी20 क्रिकेट में बनाया यह वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

    NZ vs WI: न्‍यूजीलैंड के ओपनर कॉलिन मुनरो ने टी20 क्रिकेट में बनाया यह वर्ल्‍ड रिकॉर्ड

    न्‍यूजीलैंड के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज कॉलिन मुनरो ने इतिहास रचते हुए टी20 (इंटनेशनल ) क्रिकेट में तीन शतक जमाने वाले पहले बल्‍लेबाज बनने का श्रेय हासिल किया है. इस कीवी ओपनर ने आज यहां वेस्‍टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में यह उपलब्धि हासिल की. मुनरो ने महज 47 गेंदों पर शतक पूरा किया और वे 104 रन बनाकर आउट हुए.

  • INDvsNZ: निर्णायक टी20 में रोहित शर्मा के इस कैच से 'बैकफुट' पर आ गई थी कीवी टीम, देखें Video

    INDvsNZ: निर्णायक टी20 में रोहित शर्मा के इस कैच से 'बैकफुट' पर आ गई थी कीवी टीम, देखें Video

    भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तिरुवनंतपुरम में खेले गए निर्णायक टी20 मैच में टीम इंडिया ने 67 रन के अपने स्‍कोर को बखूबी डिफेंड कर शानदार जीत हासिल की. टीम की इस जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है. जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल ने मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की. 2-1 की सीरीज जीत के बाद कप्‍तान विराट कोहली ने गेंदबाजों को जमकर सराहा. इस मैच में टीम इंडिया के रोहित शर्मा के बुमराह की गेंद पर कॉलिन मुनरो के लपके बेहतरीन कैच को भी टर्निंग प्‍वाइंट माना जा रहा है.

  • IND vs NZ T20: सीरीज भले ही टीम इंडिया ने जीती, लेकिन बैटिंग और बॉलिंग में टॉप पर रहे ये कीवी खिलाड़ी

    IND vs NZ T20: सीरीज भले ही टीम इंडिया ने जीती, लेकिन बैटिंग और बॉलिंग में टॉप पर रहे ये कीवी खिलाड़ी

    भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच हुई तीन टी20 मैचों की सीरीज भले ही टीम इंडिया ने 2-1 के अंतर से जीती हो लेकिन सीरीज के टॉप बल्‍लेबाज और गेंदबाज न्‍यूजीलैंड टीम के रहे. न्‍यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो ने जहां तीन मैचों में एक शतक के साथ सर्वाधिक 123 रन (औसत 61.5) बनाए, वहीं गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्‍ट ने तीन मैचों में 16 के औसत से सर्वाधिक 6 विकेट लिए. न्‍यूजीलैंड के ही भारतीय मूल के बॉलर ईश सोढ़ी तीन मैचों में ही पांच विकेट लेकर दूसरे स्‍थान पर रहे.

  • IND vs NZ: कॉलिन मुनरो ने ऐसा कारनामा किया जो उनके अलावा अब तक कोई नहीं कर सका

    IND vs NZ: कॉलिन मुनरो ने ऐसा कारनामा किया जो उनके अलावा अब तक कोई नहीं कर सका

    न्‍यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो ने राजकोट टी20 मैच में शतकीय पारी खेलते हुए भारत के खिलाफ अपनी टीम की जीत में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई. अपनी नाबाद 109 रन की पारी के दौरान इस कीवी ओपनर ने ऐसा कारनामा किया जो टी20 इंटरनेशनल में अब तक कोई बल्‍लेबाज नहीं कर सका है.

  • INDvsNZ: मुनरो ने कहा, सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट करना अहम रहा

    INDvsNZ: मुनरो ने कहा, सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट करना अहम रहा

    शतकवीर कॉलिन मुनरो ने कहा कि फॉर्म में चल रहे भारत के सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट करना शानदार रहा.

  • INDvsNZ: कॉलिन मुनरो के शतक से न्‍यूजीलैंड का पलटवार, भारत को 40 रन से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

    INDvsNZ: कॉलिन मुनरो के शतक से न्‍यूजीलैंड का पलटवार, भारत को 40 रन से हराया, सीरीज 1-1 से बराबर

    टी20 सीरीज में केन विलियमसन के नेतृत्‍व वाली न्‍यूजीलैंड टीम ने पलटवार किया है. ओपनर कॉलिन मुनरो (नाबाद 109) के शतक के बाद गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत न्‍यूजीलैंड टीम ने यहां दूसरा टी20 मैच 40 रन से जीत लिया. कीवी टीम की इस जीत के बाद सीरीज रोमांचक मोड़ पर है. 7 नवंबर को होने वाले मैच में तीसरे मैच में जो भी टीम जीतेगी, सीरीज पर उसी का कब्‍जा होगा.

  • INDvsNZ: रोमांच से भरा कानपुर वनडे मैच टीम इंडिया ने 6 रन से जीता, सीरीज पर 2-1 से कब्‍जा किया

    INDvsNZ: रोमांच से भरा कानपुर वनडे मैच टीम इंडिया ने 6 रन से जीता,  सीरीज पर 2-1 से कब्‍जा किया

    कानपुर वनडे में भारतीय टीम ने छह रन से रोमांचक जीत दर्ज की. ग्रीन पार्क पर यह मैच अंतिम क्षणों तक रोमांच से भरा रहा और यह अंदाज लगाना मुश्किल हो रहा था कि जीत का सेहरा किस टीम के सिर बंधेगा. न्‍यूजीलैंड के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के 147 और विराट कोहली के 113 रनों की मदद से 50 ओवर्स में 6 विकेट खोकर 337 रन का विशाल स्‍कोर बनाया. 337 के विशाल स्‍कोर का पीछा कीवी टीम ने पेशेवर अंदाज में किया. ओपनर कॉलिन मुनरो के 75, कप्‍तान केन विलियमसन के 64 और पहले वनडे में शतक जमाने वाले टॉम लाथम ने 65 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की हरसंभव कोशिश की लेकिन आखिरी के ओवरो में कीवी टीम के जीत की ओर बढ़ते कदमों पर ब्रेक लग गया.

  • बल्‍लेबाज ने रिवर्स स्‍वीप की कोशिश की तो अफगानिस्‍तान के स्‍टार बॉलर राशिद खान ने यूं जताया गुस्‍सा, देखें Video

    बल्‍लेबाज ने रिवर्स स्‍वीप की कोशिश की तो अफगानिस्‍तान के स्‍टार बॉलर राशिद खान ने यूं जताया गुस्‍सा, देखें Video

    आमतौर पर अफगानिस्‍तान के राशिद खान को शांत स्‍वभाव का खिलाड़ी माना जाता है लेकिन हाल में ही कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में गयाना अमेजन वारियर्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान एक समय उन्‍हें गुस्‍से में देखा गया.ट्रिनिबागो नाइट राइडर्स के बैट्समैन कॉलिन मुनरो ने जब राशिद की गेंद पर जब रिवर्स स्‍वीप लगाने की कोशिश की तो वे नाराज हो गए.

  • न्यूजीलैंड के मुनरो ने 14 गेंदों में जड़े 50 रन, बनाया टी-20 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक

    न्यूजीलैंड के मुनरो ने 14 गेंदों में जड़े 50 रन, बनाया टी-20 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक

    न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने देश के लिए सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। वैश्विक सूची में युवराज सिंह के बाद मुनरो का दूसरा स्थान है।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com