NDTV Khabar

कोटला पिच


'कोटला पिच' - 16 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IND vs SL: 'इसलिए' कोटला की पिच पर ज्यादा घास चाहते हैं विराट कोहली!

    IND vs SL: 'इसलिए' कोटला की पिच पर ज्यादा घास चाहते हैं विराट कोहली!

    फिरोजशाह कोटला मैदान पर तीसरे टेस्ट के लिए मेहमान श्रीलंका और भारत दोनों ही टीमें तैयार हैं. मैच की पूर्व संध्या पर विराट कोहली एंड कंपनी और श्रीलंका के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया है.  मेहमान टीम भी तरह यह आखिरी टेस्ट जीतकर सीरीज को बराबर कराना चाहता है, तो विराट कोहली अपनी ओर से स्कोर को 2-1 एक करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कोहली अपने घरेलू मैदान पर भी ईडन गार्डन जैसी ही रणनीति अमल में लाने की योजना बना रहे हैं

  • भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तैयार कर रहा ईडन गार्डंस का विकेट: आशीष नेहरा

    भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए तैयार कर रहा ईडन गार्डंस का विकेट: आशीष नेहरा

    टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा है कि भारत-श्रीलंका के बीच कोलकाता टेस्ट मैच में ईडन गार्डन्स की पिच विराट कोहली और उनकी टीम को अगले साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के दौरे की तैयारी में मदद करेगी. नेहरा ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच के साथ ही क्रिकेट जगत को अलविदा कह दिया था.

  • फिरोजशाह कोटला पर एमएस धोनी तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर का यह रिकॉर्ड!

    फिरोजशाह कोटला पर एमएस धोनी तोड़ पाएंगे सचिन तेंदुलकर का यह रिकॉर्ड!

    फिरोजशाह कोटला की बैटिंग पिच और छोटी बाउंड्री पर बल्लेबाज़ों की चांदी होगी. फ़ैन्स की नज़र कोटला किंग विराट कोहली के साथ कप्तान एमएस धोनी के बल्ले पर भी होगी. एक तो धोनी ऊपर आकर बल्लेबाज़ी करने का एलान कर चुके हैं. दूसरे 279 मैचों में उनके नाम 8939 रन हो गए हैं.

  • अभ्यास मैच : रोहित शर्मा फेल, लेकिन मुंबई ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई

    अभ्यास मैच : रोहित शर्मा फेल, लेकिन मुंबई ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई

    रोहित शर्मा सपाट पिच पर रन जुटाने में असफल रहे लेकिन उनके मुंबई के साथी खिलाड़ी कौस्तुभ पवार और सूर्यकुमार यादव ने शनिवार को यहां फिरोजशाह कोटला के अ5यास मैच के दूसरे दिन न्यूजीलैंड को हतोत्साहित करते हुए शतकीय पारियां खेलीं.

  • नागपुर नहीं, कोटला जैसी जीत ही बनाती है टीम इंडिया को रियल चैंपियन

    नागपुर नहीं, कोटला जैसी जीत ही बनाती है टीम इंडिया को रियल चैंपियन

    लगभग पूरे समय पिच विवाद में उलझी रही टेस्‍ट सीरीज की यह आदर्श समाप्ति थी। दिल्‍ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर 337 रन की इस जीत के सहारे टीम इंडिया ने दुनिया को दिखा दिया कि वह स्पिन के हद से ज्‍यादा मददगार ही नहीं, स्‍पोर्टिंग विकेट पर भी जीत हासिल करना जानती है।

  • कोटला में जीतने के लिए ही खेलेंगे चौथा टेस्ट : विराट कोहली

    कोटला में जीतने के लिए ही खेलेंगे चौथा टेस्ट : विराट कोहली

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के सीरीज़ जीत जाने के बावजूद कप्तान विराट कोहली का ध्यान दिल्ली में चौथा टेस्ट जीतने पर ही है।

  • सावधान कोटला : तुम पर है ICC की नजर, गलती पड़ सकती है भारी

    सावधान कोटला : तुम पर है ICC की नजर, गलती पड़ सकती है भारी

    आखिर वही हुआ जिसका डर सबको सता रहा था। नागपुर की क्रिकेट पिच को क्रिकेट के लिए फिट नहीं पाया गया। आईसीसी मैच रेफरी ज्योफ क्रो ने नागपुर पिच को 'पुअर' यानी 'खराब' बताते हुए लिखा है पिच खेलने लायक नहीं थी।

  • दक्षिण अफ्रीकी टीम प्रबंधन को नहीं है पिचों से कोई शिकायत

    दक्षिण अफ्रीकी टीम प्रबंधन को नहीं है पिचों से कोई शिकायत

    टेस्‍ट सीरीज में भारत के हाथों मिली हार के बावजूद दुनिया की नंबर एक टीम एक चैंपियन की तरह ही पेश आ रही है। दक्षिण अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट ने खुलकर माना कि भारतीय खिलाड़ियों ने अब तक बेहतर खेल दिखाया है।

  • क्या अपनी गलतियों से सीखेगी दिल्ली डेयरडेविल्स?

    क्या अपनी गलतियों से सीखेगी दिल्ली डेयरडेविल्स?

    दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अपने घर में खेलने का फायदा स्पिन गेंदबाजो को मददगार फिरोजशाह कोटला की पिच पर उठा सकती है। दिल्ली की टीम भले ही पूरी तरह से नई खड़ी हो, लेकिन ग़लतियां वही पुरानी कर रही है अगर नहीं सुधरे तो दिल्ली के लिए राजस्थान के खिलाफ़ जीत हासिल कर पाना मुश्किल हो सकता है।

  • कोटला की टूटती पिच ने किया हैरान

    कोटला की टूटती पिच ने किया हैरान

    फिरोजशाह कोटला स्टेडियम की पिच खबरों में न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। वर्ष 2009 में खेले गए एक एक-दिवसीय मैच के दौरान क्रिकेट के लिए 'अशोभनीय' करार दी गई इस पिच ने शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ही सबको हैरान कर दिया।

  • कोटला की पिच पर निकलेगा परिणाम : चेतन चौहान

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली के फिरोशाह कोटला मैदान पर होने वाले चौथे टेस्ट मैच की पिच सीरीज के पहले तीन मैचों में प्रयुक्त पिचों से भिन्न नहीं है। इस पिच पर स्पिनरों को मदद मिलेगी, साथ ही मैच का परिणाम निकलने की पूरी संभावना है।

  • सहवाग को कभी रास नहीं आई कोटला की पिच

    सहवाग को कभी रास नहीं आई कोटला की पिच

    सहवाग ने कोटला पर छह वनडे मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 24.00 की औसत से केवल 120 रन बनाए हैं। उनका उच्चतम स्कोर 42 रन है। टेस्ट मैचों में भी सहवाग अपने घरेलू मैदान पर कभी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।

  • नहीं बदला कोटला का मिजाज, अब भी स्पिनरों का स्वर्ग

    अमूमन बहुत कम मैचों में ऐसा देखने को मिलता है, जबकि कप्तान केवल 45 मिनट के खेल और 10वें ओवर में ही स्पिनर को गेंद सौंप दे...

  • भारत बनाम इंग्लैंड : स्पिनरों पर होगा दारोमदार

    भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला फिरोजशाह कोटला की नई पिच होगा। यह पिछली पिच के मुताबिक तेज और उछाल वाली पिच होगी।

  • सहवाग ने गेंदबाजों, पिच पर फोड़ा ठीकरा

    बैंगलौर से मिली हार का ठीकरा गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन और पिच पर फोड़ते हुए सहवाग ने कहा कि उनकी टीम अब भी वापसी कर सकती है।

  • पिच ने मैच को छक्कों की प्रतिस्पर्धा बनाया

    एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि पिच ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ उनकी टीम के आईपीएल मैच को छक्कों की प्रतिस्पर्धा में बदल दिया।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com