NDTV Khabar

क्राइम


'क्राइम' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के कंझावला इलाके में एक लड़की से बात करने को लेकर भीड़ ने मंगलवार रात को एक शख्स पर हमला कर दिया. युवक को बचाने आये एक राहगीर को भी भीड़ में शामिल लोगों ने पीट दिया जिससे राहगीर की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल हो गया.

  • Halahal फिल्म में बेटी की सुसाइड मिस्ट्री सुलझाते नजर आए सचिन खेडेकर, इंटरव्यू में बोले- एक पिता की संवेदना...

    Halahal फिल्म में बेटी की सुसाइड मिस्ट्री सुलझाते नजर आए सचिन खेडेकर, इंटरव्यू में बोले- एक पिता की संवेदना...

    बरुण सोबती (Barun Sobti) और सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) स्टारर फिल्म 'हलाहल (Halahal Film)' रिलीज हो गई है. क्राइम सस्पेंस थ्रियर पर आधारित इस फिल्म में एक्टर बरुण सोबती (Barun Sobti) एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं, तो वहीं, सचिन एक डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं. जिनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया है. हालांकि, वह इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है और वह अपनी बेटी की मौत की तह तक जाने की कोशिश करते हैं.

  • पुलिसकर्मियों ने वॉट्सएप पर लाइव लोकेशन के जरिये 30 किलोमीटर पीछा कर बदमाश को पकड़ा

    पुलिसकर्मियों ने वॉट्सएप पर लाइव लोकेशन के जरिये 30 किलोमीटर पीछा कर बदमाश को पकड़ा

    दोनों पुलिसकर्मियों ने 2 अलग-अलग बाइक पर पीड़ितों के दोस्तों को बिठाया जिनके पास वॉट्सऐप  ग्रुप पर लाइव लोकेशन थी. 2 छीने गए मोबाइल में एक मोबाइल चालू था, पुलिस लाइव लोकेशन के जरिये करीब 30 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा करते करते नंदनगरी पहुंची और वहां कांस्टेबल विशाल ने अपनी बाइक से बदमाशों की बाइक पर टक्कर मारी जिससे वो नीचे गिर गए.

  • दिल्ली में गुलेल गैंग के 4 बदमाश पकड़े गए, कुछ इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

    दिल्ली में गुलेल गैंग के 4 बदमाश पकड़े गए, कुछ इस तरह देते थे वारदात को अंजाम

    आरोपियों ने बताया कि वो पुलिस से बचने के लिये धंधे की बात फ्री टोन्स एप के जरिये करते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में लैपटॉप, आईपेड और दूसरा सामान बरामद किया है और वारदात में इस्तेमाल होने वाली गुलेल भी बरामद की है, इस गैंग के पकड़े जाने से दर्जनों वारदात सुलझी हैं.

  • दिल्ली दंगा मामले में गिरफ्तार उमर खालिद को कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

    दिल्ली दंगा मामले में गिरफ्तार उमर खालिद को कोर्ट ने 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने जाफराबाद में हुई हिंसा (Jafrabad Violence) के मामले में FIR No. 50/20 में देवांगना कलिता,नताशा नरवाल ,गुलफिशा फातिमा के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है.

  • ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, अर्धसैनिक बलों का जवान बनकर देते थे घटना को अंजाम

    ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, अर्धसैनिक बलों का जवान बनकर देते थे घटना को अंजाम

    दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने OLX  और QUIKR ऐप के जरिए बुज़ुर्गों को निशाना बनाने वाले ठगी के एक गैंग का पर्दाफाश किया है.गैंग पीड़ितों को सेना और अर्धसैनिक बलों का जवान बताकर विश्वास जीतता था.ठगी के नूंह ,भरतपुर और मथुरा के त्रिकोणीय एंगल का भी पता चला है. पीड़ितों को फ़र्ज़ी पेटीएम स्क्रीनशॉट भेजकर QR कोड स्कैन करने के लिए कहा जाता था. इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपी को गिरफ्तार किया है, पकड़े गए लोगों में 2 नाबालिग हैं.

  • क्राइम पेट्रोल के एक्टर का Hindi Diwas पर तंज, बोले- हिंदी गलत बोलने वाले क्यूट और...

    क्राइम पेट्रोल के एक्टर का Hindi Diwas पर तंज, बोले- हिंदी गलत बोलने वाले क्यूट और...

    Hindi Diwas 2020: 'क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol)' के एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'जिस देश में अंग्रेजी गलत बोलने पर मजाक उड़ाया जाता...

  • यौन शोषण का दोषी टीचर धवल त्रिवेदी उर्फ मुख्तियार उर्फ सतनाम उर्फ सुजीत गिरफ्तार

    यौन शोषण का दोषी टीचर धवल त्रिवेदी उर्फ मुख्तियार उर्फ सतनाम उर्फ सुजीत गिरफ्तार

    सीबीआई (CBI)  की ओर से घोषित 5 लाख रुपये के इनामी टीचर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है. इसकी पहचान 50 साल के धवल त्रिवेदी उर्फ मुखतियार सिंह उर्फ सतनाम सिंह उर्फ सुजीत सिंह के तौर पर हुई है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो टीचर को कोर्ट ने पॉक्सो एक्ट तहत दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी जबकि वह पैरोल पर बाहर आने के बाद वह फरार हो गया और नाम बदल-बदल कर रहने लगा. गुजरात हाईकोर्ट ने नाबालिग छात्रा से यौन शोषण के आरोप में दोषी मानते हुए आजीवन करावास की सजा सुनाई थी. 

  • महिला पत्रकार की बहादुरी से पकड़े गए मोबाइल झपटमार, दिल्ली पुलिस ने किया सम्मानित

    महिला पत्रकार की बहादुरी से पकड़े गए मोबाइल झपटमार, दिल्ली पुलिस ने किया सम्मानित

    दोनों झपटमार तुग़लकाबाद के रहने वाले हैं. उन्होंने पुलिस की पूछताछ में बताया कि नशे की लत पूरी करने के लिए वो इस तरह की वारदात करते हैं. पुलिस ने महिला पत्रकार को उसकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया है.

  • सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    सिग्नल पर खड़ी थी कार, अचानक आए बाइकसवार बदमाशों ने कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग...

    मृतक की पहचान योगेश के तौर पर हुई जो दिल्ली के दक्षिणपुरी का रहने वाला था. योगेश की दक्षिणीपुरी में कार वर्कशॉप है. पुलिस के मुताबिक मृतक पर भी हत्या समेत कुछ और केस दर्ज हैं, इसलिए हो सकता है किसी पुरानी रंजिश या गैंगवार में हत्या हुई हो.

  • दंगों की चार्जशीट को लेकर चिदंबरम ने कसा तंज, 'क्या दिल्ली पुलिस भूल गई....'

    दंगों की चार्जशीट को लेकर चिदंबरम ने कसा तंज, 'क्या दिल्ली पुलिस भूल गई....'

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने जाफराबाद में हुई हिंसा (Jafrabad Violence) के मामले में FIR No. 50/20 में देवांगना कलिता,नताशा नरवाल ,गुलफिशा फातिमा के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है. चार्जेशीट में इन लोगों को आरोपी बनाया गया है. लेकिन इन्होंने अपने बयान में प्रोफेसर अपूर्वानंद ,योगेंद्र यादव ,सीताराम येचुरी ,डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार राहुल रॉय ,इकोनॉमिस्ट जयती घोष,एमएलए मतीन अहमद ,अमानतुल्लाह खान,उमर खालिद का नाम भी लिया है.

  • दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जाफराबाद हिंसा मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जाफराबाद हिंसा मामले में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने जाफराबाद में हुई हिंसा (Jafrabad Violence) के मामले में FIR No. 50/20 में देवांगना कलिता,नताशा नरवाल ,गुलफिशा फातिमा के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है. चार्जेशीट में इन लोगों को आरोपी बनाया गया है. लेकिन इन्होंने अपने बयान में प्रोफेसर अपूर्वानंद ,योगेंद्र यादव ,सीताराम येचुरी ,डॉक्यूमेंट्री फिल्मकार राहुल रॉय ,इकोनॉमिस्ट जयती घोष,एमएलए मतीन अहमद ,अमानतुल्लाह खान,उमर खालिद का नाम भी लिया है.

  • जामताड़ा से चल रहा खेल, ठगी के पैसों से भरे जा रहे थे लोगों के बिल; दिल्ली पुलिस ने 2 को पकड़ा

    जामताड़ा से चल रहा खेल, ठगी के पैसों से भरे जा रहे थे लोगों के बिल; दिल्ली पुलिस ने 2 को पकड़ा

    पुलिस के मुताबिक, पहले जामताड़ा में बैठे ठग वोडाफोन का अफसर बनकर फोन करते हैं, फोन करने वाले को ई सिम कार्ड का ऑफर देते हैं. इस बहाने से वो पीड़ित के सिम कार्ड के सभी डिटेल्स और ईमेल एड्रेस ले लेते हैं और इसके जरिये ई सिम जारी करा लेते हैं. ई सिम के जरिये पीड़ित के बैंक अकाउंट और वॉलेट अकॉउंट का डिटेल्स मिल जाता है फिर उसी सिम पर पीड़ित जैसा पेटीएम अकॉउंट बनाकर और उसी जैसी फ़र्ज़ी मेल आईडी के जरिये पीड़ित के बैंक अकाउंट से पैसे निकाल लेते हैं.

  • क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा नकली IPS,खुद को बताता था NIA का एसीपी

    क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा नकली IPS,खुद को बताता था NIA का एसीपी

    फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच ने सैक्टर 30 से एक ऐसे नकली IPS को पकड़ा है जो शातिर कार चोर है.  लोगो की आखों मे धूल झोंकने ओर ठगी करने मे बहुत आगे निकल चुका है. नकली IPS ने तो फर्ज़ीवाड़े का निज़ाम ही बदलकर रख दिया,  जहां एक तरफ एक नौजवान को कड़ी मेहनत करके देश की सबसे कठिन परीक्षा पास करने के बाद IPS की वर्दी पहनने का मौका मिलता हैं, वहीं दूसरी तरफ एक शातिर चोर बिना किसी मेहनत किए IPS की वर्दी पहनकर ठगी का धंधा चला रहा था.

  • कर्नाटक ड्रग्‍स मामला: एक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी पांच दिन की पुलिस कस्‍टडी में, कांस्‍टेबल के बेटे सहित 28 गिरफ्तार

    कर्नाटक ड्रग्‍स मामला: एक्‍ट्रेस रागिनी द्विवेदी पांच दिन की पुलिस कस्‍टडी में, कांस्‍टेबल के बेटे सहित 28 गिरफ्तार

    बेंगलुरू पुलिस के डीसीपी डी.श्रनप्‍पा ने बताया, 'हमने दो बड़े ड्रग्स पेडलर्स को गिरफ्तार किया है उनमें से एक का नाम केवल लोहित है जो नाइजीरिया के पेडलर्स से ड्रग्‍स लेता था और सप्लाई करता था बाद में उसने एक वेबसाइट से खरीदकर बेचना शरू कर दिया. उधर कन्नड़ फिल्मो की अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को क्राइम ब्रांच ने 5 दिनों की हिरासत में लिया है.

  • कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में सामने आया नाम

    कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में सामने आया नाम

    कन्नड़ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को गिरफ्तार कर लिया है. रागिनी के बेंगलुरु स्थित घर पर आज (शुक्रवार) क्राइम ब्रांच ने छापा मारा था. ड्रग्स की सप्लाई, इस्तेमाल और खरीद फरोख्त के मामले में रागिनी से टीम पूछताछ कर रही है. ड्रग्स के अवैध व्यापार के सिलसिले में एक सरकारी कर्मचारी और एक रियल एस्टेट के व्यापारी की गिरफ्तारी के बाद रागिनी का नाम सामने आया था.

  • कन्नड़ एक्ट्रेस Ragini Dwivedi की बढ़ी मुसीबत, सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर मारी रेड

    कन्नड़ एक्ट्रेस Ragini Dwivedi की बढ़ी मुसीबत, सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने उनके घर पर मारी रेड

    पुलिस सूत्रों के अनुसार सीसीबी का एक दल सुबह छह बजे द्विवेदी के आवास पर पहुंचा. सीसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री को नोटिस जारी करके पेश होने को कहा था लेकिन द्विवेदी ने वकीलों की एक टीम भेजकर सोमवार तक का समय मांगा था. 

  • दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने हेरोइन के साथ महिला को किया गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने हेरोइन के साथ महिला को किया गिरफ्तार

    जांच में पता चला कि आरोपी महिला मंगोलपुरी,मादीपुर और निहाल विहार जैसे इलाकों में जल्दी पैसा कमाने की चाहत में ड्रग्स सप्लाई करती है. महिला के माता पिता भी कुख्यात शराब तस्कर हैं जबकि उसकी 2 बहनें भी अवैध शराब के धंधे में हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com