NDTV Khabar

गब्बर इज बैक


'गब्बर इज बैक' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • श्रुति हासन ने खुद को भेंट की चमचमाती लाल रेंज रोवर

    श्रुति हासन ने खुद को भेंट की चमचमाती लाल रेंज रोवर

    फिल्म अभिनेत्री-गायिका श्रुति हासन ने इस साल की दमदार शुरुआत अक्षय कुमार अभिनीत 'गब्बर इज बैक' से की। उन्होंने अपनी इस सफलता का जश्न स्वयं को चमचमाती लाल रेंज रोवर कार भेंट कर मनाया।

  • IMA ने की 'गब्‍बर इज बैक' पर प्रतिबंध लगाने की मांग

    IMA ने की 'गब्‍बर इज बैक' पर प्रतिबंध लगाने की मांग

    इंडिया मेडिकल एसोसिएशन या IMA ने फिल्म 'गब्बर इज बैक' पर प्रतिबन्ध लगाने की मांग की है। IMA का कहना है कि फिल्म 'गब्बर इज बैक' में मेडिकल प्रोफेशन और डॉक्टर्स को गलत तरीके से दिखाया गया है।

  • रिव्यू : 'गब्बर इज बैक' में कुछ भी नया नहीं

    रिव्यू : 'गब्बर इज बैक' में कुछ भी नया नहीं

    'गब्बर इज बैक' के निर्देशक हैं, कृष और मुख्य भूमिका निभाई है, अक्षय कुमार, श्रुति हसन,सुमन तलवार और सुनील ग्रोवर ने। साथ ही मेहमान भूमिका में नज़र आएंगी करीना कपूर।

  • सिनेमा जगत में है छोटा मोटा भ्रष्टाचार : अक्षय कुमार

    सिनेमा जगत में है छोटा मोटा भ्रष्टाचार : अक्षय कुमार

    'गब्बर इज बैक' का प्रमोशन ज़ोरों पर है और ऐसे में अक्षय कुमार और श्रुति हसन प्रचार में व्यस्त हैं। 'गब्बर इज बैक' में अक्षय कुमार भ्रष्टाचार से जूझते नजर आएंगे और आजकल इंटरव्यूज में भी उनका ध्यान भ्रष्टाचार की तरफ़ है।

  • फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार अभियान शुरू, ट्रेलर लॉन्‍च हुआ मुम्बई में

    फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार अभियान शुरू, ट्रेलर लॉन्‍च हुआ मुम्बई में

    अक्षय कुमार की आनेवाली फ़िल्म 'गब्बर' का प्रचार ज़ोर पकड़ चुका है। इस फ़िल्म का ट्रेलर फ़िल्म की पूरी टीम के साथ मुम्बई के गेटी गैलेक्‍सी नाम के एक ऐसे सिनेमा हॉल में जारी किया गया। गैलेक्‍सी सिनेमा को आम जनता वाला सिनेमा हॉल भी कहा जाता है।

  • 'शोले' का सीक्वल नहीं 'गब्बर इज बैक' : अक्षय

    'शोले' का सीक्वल नहीं 'गब्बर इज बैक' : अक्षय

    जल्द 'गब्बर इज बैक' फिल्म में नजर आने वाले बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने सोमवार को कहा कि यह 'शोले' का सीक्वल नहीं है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में गब्बर खलनायक नहीं बल्कि नायक है।