NDTV Khabar

गाजियाबाद


'गाजियाबाद' - 430 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सोती रह गई पुलिस, नाक के नीचे से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

    सोती रह गई पुलिस, नाक के नीचे से लाखों का माल उड़ा ले गए चोर

    घटना 19 मई की है लेकिन पुलिस ने घटना की जानकारी को दबाए रखा.  कोर्ट में लंबित मामलों से जुड़े होने के कारण मालखाना इंचार्ज ने अपने थाने में ही चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

  • CM कमलनाथ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, यूपी के राज्यपाल ने इस जमीन मामले की जांच के लिए CM योगी से कहा

    CM कमलनाथ की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, यूपी के राज्यपाल ने इस जमीन मामले की जांच के लिए CM योगी से कहा

    हाल ही में उनके भतीजे रातुल पुरी से वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाले में ईडी ने पूछताछ की थी. भाजपा ने कमलनाथ के आईएमटी कॉलज पर फर्जी तरीके से गाजियाबाद के मध्य 15 एकड़ प्रमुख जमीन हथियाने का आरोप लगाया है.

  • हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) यशवीर सिंह ने बताया कि महिला खुद जली या उसे जलाया गया, यह जांच का विषय है. बता दें, महिला ने 28 अप्रैल को खुद को आग के हवाले कर जान देने की कोशिश की थी. वह 80 फीसदी जल गई है और गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती है. हालांकि, सिंह ने इस बात से इनकार किया कि महिला ने इसलिए आत्मदाह की कोशिश की क्योंकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

  • नोएडा में सीवर की सफाई के दौरान दो कर्मचारियों की मौत, NDRF ने निकाले शव

    नोएडा में सीवर की सफाई के दौरान दो कर्मचारियों की मौत, NDRF ने निकाले शव

    दिल्ली से सटे नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. नोएडा के सलारपुर में बृहस्पतिवार की रात सीवर की सफाई करते समय दो कर्मियों की मौत हो गई. सूचना मिलते ही लगभग रात के 2:15 बजे एनडीआरएफ की गोताखोर टीम इंस्पेक्टर जितेंद्र यादव के नेतृत्व में गाजियाबाद से पहुंची और सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया. काफी मशक्कत के बाद सुबह साढ़े छह बजे पहली और 7:30 बजे दूसरी बॉडी रिकवर की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  

  • CBSE Board 12th Result: दिव्यांग श्रेणी में गुरुग्राम की लावण्या बालाकृष्णन ने किया टॉप, हासिल किए 489 अंक

    CBSE Board 12th Result: दिव्यांग श्रेणी में गुरुग्राम की लावण्या बालाकृष्णन ने किया टॉप, हासिल किए 489 अंक

    CBSE Board की 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (CBSE Board Result) जारी हो चुका है. इस बार रिजल्ट (CBSE Result 2019) जल्दी जारी किया गया है. सीबीएसई ने अचानक 12वीं का रिजल्ट (CBSE Board 12th Result) जारी कर स्टूडेंट्स को बड़ा सरप्राइज दिया है. इस बार कुल 83.4 फीसदी बच्‍चे पास होने में सफल रहे. पिछली बार की तरह इस बार भी लड़कियों ने बाजी मारी है. 12वीं की परीक्षा में गाजियाबाद की हंसिका शुक्‍ला और एसडी पब्‍लिक स्‍कूल, मुजफ्फरनगर की करिश्‍मा अरोड़ा ने टॉप किया है.

  • Exclusive: CBSE 12th Topper करिश्‍मा अरोड़ा ने NDTV से कहा- मुझे टॉप करने की उम्मीद नहीं थी

    Exclusive: CBSE 12th Topper करिश्‍मा अरोड़ा ने NDTV से कहा- मुझे टॉप करने की उम्मीद नहीं थी

    CBSE Board 12th Result जारी हो चुका है. CBSE Board की 12वीं का रिजल्ट cbse.nic.in और cbseresults.nic.in पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स रोल नंबर सबमिट कर आसानी से अपना रिजल्ट देख सकते हैं. सीबीएसई बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में डीपीएस गाजियाबाद की हंसिका शुक्‍ला और एसडी पब्‍लिक स्‍कूल,मुजफ्फरनगर की करिश्‍मा अरोड़ा ने टॉप किया है. करिश्‍मा अरोड़ा ने NDTV से खास बातचीत में कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह ऑल इंडिया टॉप करेंगी.

  • CBSE Topper 2019: 12वीं में हंसिका शुक्ला और करिश्मा अरोड़ा ने किया टॉप, दोनों को मिले 499 मार्क्स

    CBSE Topper 2019: 12वीं में हंसिका शुक्ला और करिश्मा अरोड़ा ने किया टॉप, दोनों को मिले 499 मार्क्स

    इस बार एक नहीं बल्कि दो लड़कियां टॉपर रही हैं. पहली हंसिका शुक्ला (Hansika Shukla) ये डीएसपी मेरठ रोड गाजियाबाद से हैं और दूसरी करिश्मा अरोड़ा (Karishma Arora), जो कि एसडी पब्लिक स्कूल मुजफ्फरनगर (यूपी) दोनों को 500 में से 499 मार्क्स मिले हैं. 

  • CBSE Class 12 Result 2019: सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट एक क्लिक में करें Check

    CBSE Class 12 Result 2019: सीबीएसई बोर्ड 12वीं का रिजल्ट एक क्लिक में करें Check

    सीबीएसई बोर्ड की 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट (CBSE Board Result 2019) जारी कर दिया गया है. इस बार रिजल्ट जल्दी जारी किया गया है. बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) ने एक दम से रिजल्ट (CBSE Result 2019) जारी कर स्टूडेंट्स को सरप्राइज दिया है. 12वीं की परीक्षा में डीपीएस गाजियाबाद की हंसिका शुक्‍ला और एसडी पब्‍लिक स्‍कूल,मुजफ्फरनगर की करिश्‍मा अरोड़ा ने टॉप किया है. इन दोनों के 499 अंक हैं. सभी जोन के रिजल्ट एक साथ जारी किए गए हैं. 12वीं की परीक्षाओं का रिजल्ट CBSE की आधिकारिक वेबसाइट cbse.nic.in पर जारी किया गया है. 

  • CBSE 12th Result 2019: इस बार दो लड़कियों ने किया सीबीएसई 12वीं में टॉप, दोनों को मिले 500 में से 499 नंबर

    CBSE 12th Result 2019: इस बार दो लड़कियों ने किया सीबीएसई 12वीं में टॉप, दोनों को मिले 500 में से 499 नंबर

    CBSE की 12वीं की परीक्षाओं का रिजल्ट (CBSE Result) जारी कर दिया गया है. सीबीएसई की परीक्षाओं का रिजल्ट (CBSE Board Result 2019) बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbse.nic.in पर जारी किया गया है. 12वीं की परीक्षा में डीपीएस गाजियाबाद की हंसिका शुक्‍ला और एसडी पब्‍लिक स्‍कूल,मुजफ्फरनगर की करिश्‍मा अरोड़ा ने टॉप किया है. इन दोनों के 499 अंक हैं. इस बार कुल 83.4 फीसदी बच्‍चे पास होने में सफल रहे. पिछली बार की तरह इस बार भी लड़कियों ने बाजी मारी है. सीबीएसई के मुताबिक लड़कों की तुलना में 9 फीसदी अधिक लड़कियां पास हुईं हैं.

  • UP Board 10th, 12th Result: यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में लड़कियों ने बाजी मारी

    UP Board 10th, 12th Result: यूपी बोर्ड की परीक्षाओं में लड़कियों ने बाजी मारी

    UP Board की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board ) ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जारी हो चुका है. हाईस्कूल में कानपुर के गौतम रघुवंशी (Gautam Raghuvanshi) ने टॉप किया है. उन्हें 97.17 अंक मिले हैं. वहीं इंटर में बागपत की तनु तोमर ने टॉप किया है. एशिया की सबसे बड़ी बोर्ड परीक्षा कहलाने वाली यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाओं में छात्राएं, छात्रों से आगे रहीं.  शनिवार को यहां उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UP Board) द्वारा जारी परीक्षा परिणामों के मुताबिक, जहां हाईस्कूल की परीक्षा में 76.66 छात्रों के मुकाबले 83.98 प्रतिशत छात्राएं उत्तीर्ण हुईं, वहीं इंटरमीडिएट की परीक्षा में 64.40 प्रतिशत छात्रों के मुकाबले 76.46 छात्राएं उत्तीर्ण हुईं. माध्यमिक शिक्षा परिषद की सचिव नीना श्रीवास्तव ने बताया कि हाईस्कूल की परीक्षा में जिन जिलों की लड़कियों का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा उनमें मुजफ्फरनगर, शामली, लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, कानपुर नगर, मेरठ, अमरोहा, गाजियाबाद, हापुड़, सहारनपुर और रामपुर शामिल हैं.

  • गाजियाबाद में शख़्स ने पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर की हत्या, साले को वीडियो भेजकर दी जानकारी

    गाजियाबाद में शख़्स ने पत्नी और 3 बच्चों की चाकू से गोदकर की हत्या, साले को वीडियो भेजकर दी जानकारी

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक शख़्स ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने साले को फोन कर घटना के बारे में बताया और वीडियो भी भेजा. साथ ही कहा कि वो सुसाइड करने जा रहा है. आरोपी युवक का नाम सुमित है. अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक सुमित बंगलुरु में जॉब करता था और जनवरी में उसकी नौकरी चली गई थी. तभी से वह परेशान चल रहा था. 

  • महाराष्ट्र के अहमदनगर में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी, तीन मजदूरों की मौत 

    महाराष्ट्र के अहमदनगर में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी, तीन मजदूरों की मौत 

    पुलिस और फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर श्रमिकों को बाहर निकाला. हालांकि, अस्पताल ले जाते समय तीनों ने दम तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि घटना में घायल एक अन्य कार्यकर्ता को अहमदनगर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद में सामने आया था. 

  • कुमार विश्वास बोले-अगर आज आप देश के लिए वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर...

    कुमार विश्वास बोले-अगर आज आप देश के लिए वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर...

    आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कवि कुमार विश्वास ने गाजियाबाद में वसुंधरा सेक्टर 1 स्थित एमिटी स्कूल में अपना वोट डाला. इस दौरान उन्होंने देशवासियों से बढ़चढ़कर मतदान की अपील की.

  • पहले दौर के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थमा, बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों के साथ-साथ इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

    पहले दौर के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थमा, बीजेपी के केंद्रीय मंत्रियों के साथ-साथ इन दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

    इस चरण में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कई बड़े नेताओं की प्रतिष्ठा पर दांव पर है. गाजियाबाद सीट से जहां विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह जनता से दोबारा उम्मीद लगाए बैठे है तो वहीं गौतमबुद्ध नगर से केंद्रीय मंत्री व बीजेपी नेता महेश शर्मा भी रण में तैयारी कस ली है. उनके सामने कांग्रेस के डॉ. अरविंद सिंह खड़े होंगे.

  • BSP ने पांच और उम्मीदवारों का किया ऐलान, देखें किसे मिला कहां से टिकट

    BSP ने पांच और उम्मीदवारों का किया ऐलान, देखें किसे मिला कहां से टिकट

    लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में उत्तर प्रदेश की आठ सीटों के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम पांच बजे बंद हो जाएगा. सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर की संसदीय सीटों के लिए 96 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहें हैं.

  • Updates: चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनकी ‘मोदीजी की सेना’ संबंधी टिप्पणी को लेकर आगाह किया

    Updates: चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनकी ‘मोदीजी की सेना’ संबंधी टिप्पणी को लेकर आगाह किया

    पीएम नरेंद्र मोदी आज यूपी के चुनावी दौरे पर होंगे जहां वो अमरोहा और सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. सहारनपुर में पहले चरण में और अमरोहा में दूसरे चरण में वोटिंग होनी है. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज महाराष्ट्र के विदर्भ इलाके में होंगे. वो चंद्रपुर और वर्धा में रैली करेंगे. राहुल पुणे में कॉलेज के छात्रों से भी मुलाकात करेंगे.

  • वीके सिंह के लिए प्रचार में CM योगी ने सेना को बताया था 'मोदीजी की सेना', केंद्रीय मंत्री बोले- यह गलत ही नहीं, देशद्रोह है

    वीके सिंह के लिए प्रचार में CM योगी ने सेना को बताया था 'मोदीजी की सेना', केंद्रीय मंत्री बोले- यह गलत ही नहीं, देशद्रोह है

    सीएम योगी ने केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के संसदीय क्षेत्र गाजियाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए यह बयान दिय था. योगी आदित्यनाथ ने कहा था, 'कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना उन्हें सिर्फ गोली और गोला देती है. यह अंतर है.

  • दिल्ली-एनसीआर समेत इन शहरों में CNG के दामों में हुई बढ़ोतरी, जेब करनी पड़ेगी ढीली

    दिल्ली-एनसीआर समेत इन शहरों में CNG के दामों में हुई बढ़ोतरी, जेब करनी पड़ेगी ढीली

    दिल्ली के लोगों के लिए सीएनजी गैस 1 रुपए प्रति किलो और नोएडा, ग्रेटर नोएडा व गाजियाबाद में 1.15 रुपए अधिक खर्च करने होंगे. सीएनजी उपभोक्ता को दिल्ली में 45.70 रुपये प्रति किलोग्राम और नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 51.95 रुपये प्रति किलोग्राम में मिलेंगे. यह बढ़े हुए दाम 4 अप्रैल 2019 को सुबह 6.00 बजे से लागू कर दिए गए.