NDTV Khabar

गिरफ्तार News in Hindi


'गिरफ्तार' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गैंगरेप की शिकार नाबालिग हुई गर्भवती, परिवार ने केस दर्ज कराया, एक गिरफ्तार

    गैंगरेप की शिकार नाबालिग हुई गर्भवती, परिवार ने केस दर्ज कराया, एक गिरफ्तार

    हापुड कोतवाली के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी गांव में ही घर के पास छह माह पहले पानी लेने गई थी तभी गांव के ही अभिषेक ने अपने दोस्त शेंकी के साथ रेप किया, इसके कारण पीड़िता गर्भवती हो गई. 

  • दिल्ली-एनसीआर में मोमोज की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, दो गिरफ्तार

    दिल्ली-एनसीआर में मोमोज की आड़ में ड्रग्स सप्लाई, दो गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने नेपाल से दिल्ली-एनसीआर में चरस और हशीश की सप्लाई करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान नीरज कुमार  और उसके भाई शिव कुमार के तौर पर हुई है. इनके कब्जे से लाखों रुपये की पांच किलोग्राम चरस बरामद हुई है. दोनों सुनौली बॉर्डर से चरस लेकर आते थे और मोमोज की दुकान की आड़ में लोगों को बेचते थे. 

  • ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को सप्लाई का जरिया बनाया, चार गिरफ्तार

    ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को सप्लाई का जरिया बनाया, चार गिरफ्तार

    ड्रग्स माफिया ने एम्बुलेंस को ड्रग्स सप्लाई का जरिया बना लिया.  वे दक्षिण भारत से एम्बुलेंस में दिल्ली तक ड्रग्स सप्लाई करते थे. एक छोटी सी शिकायत के आधार पर उत्तरी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने 180 किलो गांजे के साथ 4 ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार किया है. उत्तरी दिल्ली पुलिस को शिकायत मिली कि गुलाबी बाग में राजीव नाम का बदमाश ड्रग्स बेचता है. 9 अक्टूबर को स्पेशल स्टाफ की टीम ने छापेमारी की. वहां पुलिस पर ड्रग्स माफिया ने हमला कर 4 पुलिस कर्मियों को घायल कर डाला. राजीव ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग भी की. बाद में पुलिस ने राजीव और उसके साथियों की हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

  • अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    अवैध हथियारों का धंधा करने वाला मध्यप्रदेश का आरोपी दिल्ली में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक बड़े सप्लायर को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार किया है और इसके पास से 25 पिस्टल बरामद की हैं. स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक उनकी टीम को एक जानकारी मिली थी कि मध्य प्रदेश के धार का रहने वाला एक रवि मौर्या नाम का शख्स हथियारों की एक बड़ी खेप लेकर दिल्ली आने वाला है. वह यहां किसी को हथियार सप्लाई करने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर रवि को रोहिणी से गिरफ्तार कर लिया. 

  • व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर महिला का उत्पीड़न करने का आरोपी गिरफ्तार

    व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर महिला का उत्पीड़न करने का आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके पास से वह मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है जिसके जरिये अश्लील संदेश भेजे गए. उन्होंने बताया कि आरोपी को दिल्ली लाया गया है और आगे की जांच जारी है.

  • फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

    फरीदाबाद (Faridabad) में जीजा की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साले इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साले ने जीजा के सिर में ईंट मार-मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 

  • पाकिस्‍तान: नवाज शरीफ के दामाद गिरफ्तार, बेटी मरियम ने इमरान सरकार के खिलाफ किया था प्रदर्शन

    पाकिस्‍तान: नवाज शरीफ के दामाद गिरफ्तार, बेटी मरियम ने इमरान सरकार के खिलाफ किया था प्रदर्शन

    मरियम ने सोमवार को एक ट्वीट में लिखा, 'मैं कराची में ठहरी थी, पुलिस ने होटल के मेरे कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और कैप्‍टन सरफर को गिरफ्तार कर लिया.' हालांकि पुलिस की ओर से इस गिरफ्तारी को लेकर आधिकारिक तौर पर अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

  • ब्रिटेन में तीन लोगों की हत्या करने वाला भारतीय मूल का व्यक्ति रिहा

    ब्रिटेन में तीन लोगों की हत्या करने वाला भारतीय मूल का व्यक्ति रिहा

    ब्रिटेन में पूर्वी लंदन में तीन लोगों की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किये गये भारतीय मूल के एक बिल्डर को हत्या या नरसंहार के आरोपों का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इस घटना को आत्म-रक्षा में उठाया गया कदम माना गया है.

  • सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल का करीबी गिरफ्तार

    सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल का करीबी गिरफ्तार

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले (Sushant Singh Rajput Drug Case)  में अभिनेता अर्जुन रामपाल के करीबी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम एगीसलोस डेमेट्रिडेस (Agisilaos Demetriades) है.  वह अर्जुन रामपाल की गर्ल फ्रेंड का भाई है. NCB सूत्रों के मुताबिक एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास से चरस और Alprazolam टैबलेट मिले हैं.

  • बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    बलिया हत्याकांड: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीड़ित पक्ष पर केस दर्ज नहीं होने पर पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी

    Ballia Murder Case: बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) को यूपी एसटीएफ (UP STF) ने आज गिरफ्तार कर लिया. उधर बलिया में हत्या के आरोपी के समर्थन में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जमकर नारेबाज़ी की. उनकी मांग है कि पीड़ित पक्ष पर भी मुकदमा हो क्योंकि उन्होंने भी मारपीट की थी. अगर मामला दर्ज नहीं हुआ तो वे बीजेपी छोड़ देंगे. पहले पुलिस ने धीरेंद्र सिंह को पकड़कर पिस्टल समेत छोड़ दिया था...लेकिन आज पकड़ा तो नहीं छोड़ा.अब उसे बलिया पुलिस को सौंपा जा रहा है.

  • IPS अफसर का फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर ऑनलाइन पैसे मांगने वाला गिरफ्तार

    IPS अफसर का फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर ऑनलाइन पैसे मांगने वाला गिरफ्तार

    आजकल फेसबुक पर बड़े पैमाने पर लोग इस तरह के फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाकर पैसा मांग रहे हैं. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक 26 सितंम्बर को लोधी कॉलोनी पॉलिस थाने में एक आईपीएस अधिकारी ने शिकायत दी कि कोई शख्स उसका फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर जिसमें फ़ोटो और नाम उसी का है. 

  • बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, तीन दिन बाद दबोचा गया

    बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, तीन दिन बाद दबोचा गया

    बलिया दुर्जनपुर गोली कांड के मुख्य अभियुक्त धीरेन्द्र प्रताप सिंह की करीब 70 घंटे बाद हुई गिरफ्तारी से मृतक परिवार के लोगो ने खुशी जताई है.  मृतक का भाई सूरज पाल ने कहा कि आरोपी के पकड़े जाने से खुशी तो है पर उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए और हमारे परिवार को सुरक्षा भी मिलनी चाहिए.

  • फ्रांस: क्लासरूम में पैगम्बर का कार्टून दिखाने वाले शिक्षक की हत्या के मामले में नौ लोग गिरफ्तार

    फ्रांस: क्लासरूम में पैगम्बर का कार्टून दिखाने वाले शिक्षक की हत्या के मामले में नौ लोग गिरफ्तार

    फ्रांसीसी पुलिस ने स्कूल के पास एक शिक्षक की सिर कलम कर हत्या करने के मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों ने कहा कि हत्या 18 वर्षीय युवक द्वारा की गई थी, जिसे तब पेरिस के उत्तर-पश्चिम में कॉनफ्लैंस-सैंटे-होनोरिन में घटनास्थल के पास पुलिस ने गोली मार दी थी. बता दें कि राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने इस घटना को इस्लामी आतंकवादी हमला करार दिया है.

  • यूपी के गोंडा में मंदिर के पुजारी ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस के खुलासे से सनसनी

    यूपी के गोंडा में मंदिर के पुजारी ने खुद पर चलवाई थी गोली, पुलिस के खुलासे से सनसनी

    यूपी (UP) के गोंडा (Gonda) में राम जानकी मंदिर के पुजारी ने अपने दुश्मन को फंसाने के लिए एक प्रोफेशनल शूटर से अपने ऊपर गोली चलवाई थी. इसमें मंदिर का महंत भी शामिल था. महंत को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अस्पताल में भर्ती पुजारी ठीक होते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गोंडा में 11 अक्टूबर को इटियाथोक इलाके के राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को रात दो बजे मंदिर में गोली मार दी गई थी. घायल पुजारी को फौरन लखनऊ की किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया था.

  • दिल्ली : मोबाइल चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

    दिल्ली : मोबाइल चोरी करने के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

    दिल्ली पुलिस ने एक शख्स की पीट पीटकर हत्या करने के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक पर मोबाइल चोरी करने का शक था. डीसीपी एयरपोर्ट राजीव रंजन के मुताबिक 14 अक्टूबर को सूचना मिली कि महिपालपुर में रेडिशन होटल के सामने जंगल के इलाके में एक शख्स का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर जाकर शव अपने कब्जे में ले लिया. मृतक की पहचान 20 साल के दीपक के रूप में हुई, जो महिपालपुर का ही रहने वाला था.

  • अफगानी नागरिक काबुल ले जा रहे थे 1 करोड़ से ज्यादा की दवाइयां, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    अफगानी नागरिक काबुल ले जा रहे थे 1 करोड़ से ज्यादा की दवाइयां, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) पर कस्टम विभाग (Custom Dept) ने दो अफगानिस्तान (Afghanistan) मूल के नागरिकों को गिरफ्तार किया है. यह 15 अक्टूबर को दिल्ली से काबुल जाने की फिराक में थे. उसी वक्त एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान इनके 8 बैगों में 1 करोड़ 13 लाख रुपये की दवाएं मिलीं, जो अवैध तरीके से भारत से ले जाई जा रही थीं. जिसके बाद दोनों से पूछताछ की गई.

  • बलिया मर्डर केस: DIG ने बढ़ाई फरार आरोपियों पर इनामी राशि, अब तक सिर्फ दो गिरफ्तार

    बलिया मर्डर केस: DIG ने बढ़ाई फरार आरोपियों पर इनामी राशि, अब तक सिर्फ दो गिरफ्तार

    मामले में मुख्य आरोपी और बीजेपी कार्यकर्ता धीरेंद्र सिंह को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बयान जारी किया है,

  • उत्तर प्रदेश: बलिया कांड में फरार चल रहे अभियुक्तों पर पुलिस अधीक्षक ने इनाम घोषित किया

    उत्तर प्रदेश: बलिया कांड में फरार चल रहे अभियुक्तों पर पुलिस अधीक्षक ने इनाम घोषित किया

    यूपी के बलिया रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर में हुई घटना में फरार चल रहे अभियुक्तों पर पुलिस अधीक्षक बलिया ने पचीस-पचीस हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. वहीं इस बीच मुख्य अभियुक्त धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने अपना वीडियो जारी कर खुद को बेगुनाह बताया है. उसने  कहा की गोली उसने नहीं उसके विरोधियों ने चलाई थी. शुक्रवार को मामले में पुलिस ने भाजपा नेता के भाई समेत दो को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पांच अन्‍य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

12345»

Advertisement

गिरफ्तार वीडियो

गिरफ्तार से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com