NDTV Khabar

गुड़गांव


'गुड़गांव' - 459 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिहार सरकार का बड़ा फैसला, इन 11 शहरों से आने वाले प्रवासी श्रमिकों को ही क्वारंटीन सेंटर में रखा जाएगा

    बिहार सरकार का बड़ा फैसला, इन 11 शहरों से आने वाले प्रवासी श्रमिकों को ही क्वारंटीन सेंटर में रखा जाएगा

    बिहार सरकार ने एक महत्वपूर्ण निर्णय में यह फैसला लिया है कि अब क्वारंटीन सेंटर में देश के हर राज्य और हर जगह से आने वाले प्रवासी श्रमिकों की जगह मात्र ग्यारह शहरों से ही आने वाले श्रमिकों को रखा जाएगा और ये शहर मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, सूरत, अहमदाबाद, पुणे, गाज़ियाबाद, फरीदाबाद, गुड़गांव, नोएडा और बेंगलुरु हैं.

  • हरियाणा में कोरोना वायरस के 29 नए मामले; संक्रमितों की संख्या 993 हुई

    हरियाणा में कोरोना वायरस के 29 नए मामले; संक्रमितों की संख्या 993 हुई

    नए मामलों के साथ राज्य में कोविड-19 संक्रमण की कुल संख्या 993 हो गई. स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि कुल 29 ताजा मामलों में से गुड़गांव, फरीदाबाद और सोनीपत में क्रमश: छह, सात और आठ मामले सामने आए, जबकि कुरुक्षेत्र में चार, पानीपत में दो, जींद और झज्जर में एक-एक मामला सामने आया है.गुड़गांव में अब तक सामने आए कुल 226 मामलों में से 95 का अभी इलाज चल रहा है.

  • प्रवासी मजदूर पलायन: गुड़गांव से भागलपुर के लिए परिवार संग रिक्शे पर निकले, पता नहीं कब घर पहुंचेंगे?

    प्रवासी मजदूर पलायन: गुड़गांव से भागलपुर के लिए परिवार संग रिक्शे पर निकले, पता नहीं कब घर पहुंचेंगे?

    सरकार के तमाम दावों के उलट लोग पैदल, साइकिल और रिक्शों से सैकड़ों मीलों का सफर पैदल पूरा करने निकले हुए हैं. इसी कड़ी में गुड़गांव से बिहार का सफर पूरा करने निकले अजीत भी नजर आए. जोकि पैडल वाले रिक्शा से हजारों किलोमीटर का सफर परिवार के साथ पूरा करने निकले हैं. उन्होंने NDTV को बताया कि वो गुड़गांव से बिहार के भागलपुर जा रहे हैं. सरकार द्वारा चलाई जा रही ट्रेनों के लिए रजिस्ट्रेशन भी करवाए थे लेकिन जब पुलिस के पास गए तो उन्हें भगा दिया गया लिहाजा उन्होंने तय किया कि  वह अपने रिक्शे से इस सफऱ को पूरा करेंगे. गुड़गांव से चले अजीत को नहीं पता कि वह कब तक भागलपुर पहुंचेंगे. 

  • हरियाणा में एक दिन में Coronavirus संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए

    हरियाणा में एक दिन में Coronavirus संक्रमण के सबसे अधिक मामले सामने आए

    अधिकारियों ने बताया कि अधिकतर नए मामले एनसीआर जिलों फरीदाबाद, गुड़गांव, सोनीपत और झज्जर से सामने आए हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के दैनिक बुलेटिन के अनुसार 18 नए मामले सोनीपत से सामने आए. वहीं, फरीदाबाद से 12, गुडगांव से 9, पानीपत से 11, झज्जर और पलवल से दो-दो, फतेहाबाद से चार, यमुमानगर से दो और जींद से छह नए मामले सामने आए हैं.

  • Lockdown: गुड़गांव प्रशासन ने सीमा पार करके दिल्ली तक आवागमन के नियम सख्त किए

    Lockdown: गुड़गांव प्रशासन ने सीमा पार करके दिल्ली तक आवागमन के नियम सख्त किए

    Lockdown: गुड़गांव प्रशासन ने शहर में कोरोना वायरस मामलों की संख्या में वृद्धि को रोकने के लिए अपनी सीमा के आर-पार आवागमन नियमों को और अधिक कठोर बना दिया है. 29 अप्रैल के एक आदेश में अधिकारियों ने कहा कि सीमा पार करने में छूट को छोड़कर 1 मई से अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. किसी भी अतिरिक्त उद्देश्य के लिए जिला मजिस्ट्रेट से मंजूरी लेनी होगी.

  • Earthquake News: दिल्ली में फिर आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर 2.7 मापी गई तीव्रता

    Earthquake News: दिल्ली में फिर आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर 2.7 मापी गई तीव्रता

    भूकंप महसूस किए जाने के बाद लोग एहतियातन अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए. फिलहाल किसी भी जगह से जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है. बीते रविवार शाम करीब 6 बजे भी दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. दिल्ली से सटे नोएडा, गाजियाबाद और गुड़गांव में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. लोग घरों से बाहर निकल आए थे. जो लोग बाहर नहीं निकले, वह अपनी बालकनी में आ गए. बीती शाम आए भूकंप की तीव्रता 3.5 मापी गई थी.

  • गुड़गांव पहुंचा कोरोना वायरस तो घर से बाहर निकलकर गायत्री मंत्र गाने लगीं महिलाएं, देखें Viral Video

    गुड़गांव पहुंचा कोरोना वायरस तो घर से बाहर निकलकर गायत्री मंत्र गाने लगीं महिलाएं, देखें Viral Video

    गुरुग्राम (Gurugram) में एक हाउसिंग सोसायटी के निवासियों ने गायत्री मंत्र का जाप किया और घरों से बाहर निकलकर 'हम होंगे कामयाब...' गाना गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • कोरोना का कहर: गुड़गांव में 31 मार्च तक सभी मॉल, सिनेमाघर और जिम बंद

    कोरोना का कहर: गुड़गांव में 31 मार्च तक सभी मॉल, सिनेमाघर और जिम बंद

    देश में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसारता जा रहा है. सरकार की तरफ से ऐहतियात के तमाम उपाय अपनाए जा रहे हैं. इस बीच दिल्ली से सटे गुड़गांव के सभी मॉल सिनेमाघरों और जिम को 31 मार्च तक बंद रखने का फैसला किया गया है.

  • गुरुग्राम : घरेलू झगड़े में कांग्रेसी नेता ने बहू-बेटे को मारी तलवार, पुलिस ने दर्ज की FIR

    गुरुग्राम : घरेलू झगड़े में कांग्रेसी नेता ने बहू-बेटे को मारी तलवार, पुलिस ने दर्ज की FIR

    घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिस के मुताबिक, राहुल (24) और मोनिका (21) इस हमले में घायल हुए हैं. आरोप है कि दोनों पर हमला राहुल के पिता ओमबीर सिंह ने किया. घटना के वक्त राहुल की मां बाला भी मौजूद थी. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

  • Coronavirus Live Update: PM मोदी का भारत-EU समिट के लिए ब्रसेल्स दौरा टाला गया

    Coronavirus Live Update: PM मोदी का भारत-EU समिट के लिए ब्रसेल्स दौरा टाला गया

    Coronavirus: भारत के अलावा दुनिया के कई देशों में भी कोरोना वायरस धीरे-धीरे पैर पसारता जा रहा है. भारत में ताजा मामला गुड़गांव का है जहां Paytm के एक कर्मचारी को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

  • गुड़गांव में Paytm का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, भारत में अब तक 29 मामले, 10 बातें

    गुड़गांव में Paytm का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित, भारत में अब तक 29 मामले, 10 बातें

    दुनिया के कई देशों के बाद भारत में भी कोरोना वायरस धीरे-धीरे पैर पसारता जा रहा है. भारत में अब तक कुल 29 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. ताजा मामला गुड़गांव का है जहां Paytm के एक कर्मचारी को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. कंपनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था, जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है. बयान के अनुसार, पेटीएम ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले कुछ दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है, जबकि कंपनी की गुड़गांव इकाई की सफाई की जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिल्ली स्थित ITBP के क्वारैन्टाइन सेंटर में 21 इटैलियन पर्यटकों में से 15 के कोरोनावायरस से ग्रस्त होने की पुष्टि की है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.  देश में जो लोग कोरोना वायरस से पीड़ित उनमें 16 विदेशी और 13 भारतीय हैं. केंद्र सरकार ने भी इसके लिए दिशानिर्देश भी जारी किए हैं. इसके साथ-साथ दिल्ली सरकार ने भी इससे निपटने की पूर तैयारी की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात से निपटने के लिए उनके नेतृत्व में एक टास्क फोर्स का गठन किया गया है. 

  • Coronavirus Live Updates: गुड़गांव में Paytm कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया

    Coronavirus Live Updates: गुड़गांव में Paytm कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया

    Coronavirus Updates: दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दहशत के अब यह भारत में भी पैर पसारता जा रहा है.  भारत में इससे संक्रमित होने वालों लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. देश में अब तक कोरोना वायरस से अब तक 28 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

  • मूक बधिर बच्चों के अभिभावकों को इशारे की भाषा सिखाएगी हरियाणा सरकार

    मूक बधिर बच्चों के अभिभावकों को इशारे की भाषा सिखाएगी हरियाणा सरकार

    हरियाणा सरकार ने ऐसे बच्चों के मन की बात सुनने की कोशिश की है ऐसे जो बोल सकने में असमर्थ हैं. गुड़गांव और फरीदाबाद समेत हर जिले में न बोल सकने वाले बच्चों की पहचान करके उनके उपचार की विशेष व्यवस्था करवाई जाएगी.

  • कमलनाथ सरकार में सियासी उठापटक: दिग्विजय सिंह का दावा- गुरुग्राम के होटल में थे 10-11 विधायक, छह कांग्रेस कैंप में लौटे

    कमलनाथ सरकार में सियासी उठापटक: दिग्विजय सिंह का दावा- गुरुग्राम के होटल में थे 10-11 विधायक, छह कांग्रेस कैंप में लौटे

    कांग्रेस पार्टी के चार और बाहर से समर्थन दे रहे निर्दलीय और सपा-बसपा के विधायकों सहित आठ विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में देखा गया है.

  • अब इस राज्य में रात एक बजे तक खुलेंगे बार, शराब होगी सस्ती, जानें कब से होगा लागू

    अब इस राज्य में रात एक बजे तक खुलेंगे बार, शराब होगी सस्ती, जानें कब से होगा लागू

    हरियाणा की नयी आबकारी नीति के तहत जल्द ही गुड़गांव, फरीदाबाद और पंचकुला में रात के एक बजे तक बार खुले रहेंगे. इस नीति के तहत बीयर और शराब सस्ती होने का अनुमान है, जिसमें ग्राहकों को शराब देने वाले होटलों और रेस्तरां के लिए लाइसेंस शुल्क कम करने का प्रावधान किया गया है. इन शहरों में बार अब आधी रात तक खुले रहेंगे.

  • गुड़गांव में युवती का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उबर ड्राइवर गिरफ्तार

    गुड़गांव में युवती का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में उबर ड्राइवर गिरफ्तार

    युवती मेट्रो स्टेशन पर कैब से उतर गई और एक ऑटोरिक्शा से घर लौटी. उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उन्होंने सेक्टर 51 में महिला थाने का रूख किया और वहां पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई. आरोपी हिसार का रहने वाला है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • मेट्रो में महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    मेट्रो में महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    दिल्ली मेट्रो में इस सप्ताह की शुरुआत में एक महिला के सामने अभद्र व्यवहार करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अभिलाष कुमार के रूप में हुई. वह गुड़गांव के सेक्टर 22 में रहता है और करनाल का निवासी है.

  • भाजपा नेता की उसके पति ने गोली मारकर हत्या की, अवैध संबंध का था शक

    भाजपा नेता की उसके पति ने गोली मारकर हत्या की, अवैध संबंध का था शक

    हरियाणा में गुड़गांव की एक भाजपा नेता की उनके पति ने अवैध संबंध के संदेह में कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है. गुड़गांव के सेक्टर 10 ए थाने में यह मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com