NDTV Khabar

गैंगरेप


'गैंगरेप' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड: साहिबगंज में नाबालिग आदिवासी लड़की से गैंगरेप, छह गिरफ्तार

    झारखंड (Jharkhand) के साहिबगंज (Sahibganj) जिले में मिर्जा चैकी थानांतर्गत एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ आधा दर्जन युवकों ने बृहस्पतिवार को सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने शनिवार को ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि बृहस्पतिवार की रात्रि बास्कोडीह जाने के मार्ग में हुए इस सामूहिक दुष्कर्म के अपराध में शामिल सभी छह युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. सभी आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है. साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की का पीछा करने में युवकों द्वारा इस्तेमाल की गयी मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है.

  • "गांधी परिवार को परवाह नहीं..." पंजाब में कथित बलात्कार के मामले में बोले प्रकाश जावड़ेकर

    Punjab Dalit Girl Raped : जावड़ेकर ने परोक्ष तौर पर यूपी के हाथरस गैंगरेप कांड में राहुल गांधी के पीड़ित परिवार से मुलाकात का वाकया याद दिलाया.

  • हाथरस गैंगरेप में FSL रिपोर्ट पर सवाल उठाने वाले डॉक्टर बर्खास्त, साथी की भी नौकरी गई

    हाथरस गैंगरेप में FSL रिपोर्ट पर सवाल उठाने वाले डॉक्टर बर्खास्त, साथी की भी नौकरी गई

    डॉ. मलिक के अलावा उनकी टीम के सहयोगी डॉ ओबेद हक़ को भी पद से बर्खास्त कर दिया गया है. डॉ हक़ ने पीड़िता के मेडिकल लीगल केस रिपोर्ट पर दस्तख़त किए थे .

  • यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

    बाराबंकी में एक 17 साल की लड़की को उसके दोस्‍त ने गैंगरेप के बाद माकर नहर में फेंक दिया. लड़की घर से गायब थी, घर वालों ने रिपोर्ट लिखाई तो पुलिस उसके दोस्‍त को पकड़ लाई. जब सख्‍ती से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर दिया. लड़की को घर वाले उस लड़के से मिलने से रोक रहे थे, इसलिए अपने दोस्‍त के साथ मिलकर उसने यह जघन्‍य अपराध कर डाला. दोनों आरोपियों को अरेस्‍ट कर लिया गया है.

  • गैंगरेप की शिकार नाबालिग हुई गर्भवती, परिवार ने केस दर्ज कराया, एक गिरफ्तार

    गैंगरेप की शिकार नाबालिग हुई गर्भवती, परिवार ने केस दर्ज कराया, एक गिरफ्तार

    हापुड कोतवाली के एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी गांव में ही घर के पास छह माह पहले पानी लेने गई थी तभी गांव के ही अभिषेक ने अपने दोस्त शेंकी के साथ रेप किया, इसके कारण पीड़िता गर्भवती हो गई. 

  • उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    कानपुर देहात जिले में दो युवकों के एक लड़की से उसके घर में घुसकर बलात्कार किए जाने का कथित मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने रविवार को बताया कि डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई यह घटना करीब एक हफ्ते पुरानी है लेकिन पुलिस को इस संबंध में रविवार की सुबह सूचना मिली है. 

  • यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

    यूपी: बाहुबली विधायक और उसके बेटे पर गायिका ने लगाया रेप का आरोप

    भदोही में चुनाव प्रचार के लिए आई गायिका का बाहुबली विधायक विजय मिश्रा द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है. विधायक के साथ-साथ उनके बेटे और एक अन्य शख्स पर गायिका से गैंगरेप के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला 2014 का है. उस समय विधायक विजय मिश्रा की बेटी सीमा मिश्रा सपा से लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं.

  • हाथरस कांड : CBI ने पीड़ित परिवार से की 5 घंटे पूछताछ, पूछे ये सवाल

    हाथरस कांड : CBI ने पीड़ित परिवार से की 5 घंटे पूछताछ, पूछे ये सवाल

    पीड़िता की भाभी ने बताया कि CBI ने उनसे मामले से संबंधित सवाल पूछे. उन्होंने कहा, 'जांच टीम ने मुझसे ज्यादा सवाल नहीं पूछे. उन्होंने मुझसे छोटू के बारे में पूछा लेकिन मैं उसे नहीं जानती. वे अपने साथ पीड़िता के कपड़े ले गए. वे कई घंटे तक सवाल पूछते रहे. हमने किसी तरह का दबाव महसूस नहीं किया.'

  • मध्य प्रदेश: ऑनलाइन गेम PUBG पर हुई दोस्ती, फिर दोस्तों ने नाबालिग संग किया गैंगरेप, ब्लैकमेल

    मध्य प्रदेश: ऑनलाइन गेम PUBG पर हुई दोस्ती, फिर दोस्तों ने नाबालिग संग किया गैंगरेप, ब्लैकमेल

    घटना के बाद, उन लोगों ने नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इसके बीद दो या तीन और बार उससे संपर्क भी किया. नाबालिग जब दोबारा मिलने गई तो उन लोगों ने दोबारा एमपी नगर में गैंगरेप किया.

  • भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    भोपाल: 12 साल की बच्ची को ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप, ऑनलाइन गेम के जरिए की थी दोस्ती, 3 गिरफ्तार

    मध्य प्रदेश पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बच्ची एक ऑनलाइन गेम के जरिए इन आरोपियों से मिली थी. पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. इन आरोपियों ने बच्ची का वीडियो बना लिया था, जिसे वो ऑनलाइन अपलोड करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहे थे, ताकि वो उनके खिलाफ न बोले.

  • ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिनों तक हुआ सामूहिक बलात्कार

    माता-पिता के साथ कहासुनी होने पर घर से भागी 17 वर्षीय एक लड़की से ओडिशा के कटक में स्थित एक पोल्ट्री फार्म में 22 दिनों तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पड़ोसी जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली लड़की पिछले महीने अपने माता-पिता से कहासुनी होने बाद घर से भाग गई थी.

  • ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिन तक हुआ सामूहिक बलात्कार : पुलिस

    ओडिशा में घर से भागी नाबालिग लड़की से 22 दिन तक हुआ सामूहिक बलात्कार : पुलिस

    माता-पिता के साथ कहासुनी होने पर घर से भागी 17-वर्षीय एक लड़की से ओडिशा के कटक में स्थित एक पोल्ट्री फार्म में 22 दिन तक कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया.

  • हाथरस केस : पीड़िता के घर से निकली CBI टीम, अंतिम संस्कार वाली जगह से लिए राख के नमूने

    हाथरस केस : पीड़िता के घर से निकली CBI टीम, अंतिम संस्कार वाली जगह से लिए राख के नमूने

    सीबीआई की टीम ने करीब ढाई घंटे तक क्राइम स्पॉट पर जांच पड़ताल की. पीड़िता की मां और भाई को भी क्राइम सीन पर लेकर गई थी. दरअसल, पीड़िता की मां की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. जब एम्बुलेंस पीड़ित की मां को लेकर अस्पताल से वापस आ रही थी तो सीबीआई ने पीड़िता की मां को एम्बुलेंस से उतार लिया.

  • बिहार : बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे के साथ बांधकर नहर में फेंका, मासूम की मौत

    बिहार : बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर बच्चे के साथ बांधकर नहर में फेंका, मासूम की मौत

    जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी. इस दौरान, आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया है. आरोपियों ने महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर मासूम बेटे को गला दबा दिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को नहर में फेंक कर फरार हो गए. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो महिला बेहोश मिली. 

  • हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस केस का जबलपुर कनेक्शन, पीड़िता की नकली भाभी बनी डॉक्टर ने दी सफाई

    हाथरस गैंगरेप और हत्या (Hathras Gang Rape and Murder) के मामले का जबलपुर (Jabalpur) का कनेक्शन भी सामने आया है. जबलपुर मेडिकल कॉलेज में प्रदर्शक (Demonstrator)  के तौर पर काम करने वाली डॉक्टर राजकुमारी बंसल (Dr Rajkumari Bansal) इस कांड के बाद न केवल हाथरस पहुंचीं बल्कि उन्होंने पीड़िता की भाभी बनकर मीडिया में बढ़ चढ़कर बयान भी दिए थे. जबलपुर की महिला डॉक्टर के हाथरस पहुंचने और वहां उनके द्वारा गांव वालों को भड़काने का खुलासा उत्तर प्रदेश (UP) की एसआईटी (SIT) ने किया है, लिहाजा एसआईटी अब उनकी भूमिका की जांच करने वाली है. यूपी एसआईटी द्वारा निशाने पर लिए जाने के बाद जबलपुर की डॉक्टर राजकुमारी बंसल खुद मीडिया के सामने आई और अपनी चुप्पी तोड़ी. 

  • हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच यूपी पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपी गई

    हाथरस गैंगरेप और हत्या के मामले की जांच यूपी पुलिस से लेकर सीबीआई को सौंपी गई

    हाथरस (Hathras) में हुए गैंगरेप और हत्या (Gang Rape and Murder) का केस आज सीबीआई (CBI) को सौंपा गया दिया गया. यह केस औपचारिक रूप से सीबीआई को सौंप दिया गया है, हालांकि अभी सीबीआई ने यह केस दर्ज नहीं किया है. हाथरस कांड को लेकर केंद्र सरकार (Central Government) ने सीबीआई जांच को लेकर अपनी अधिसूचना (Notification) जारी कर दी है. अधिसूचना जारी होने के बाद सीबीआई हाथरस पुलिस (Hathras Police) से इस बारे में अब तक की जांच तथा एफआईआर (FIR) की कॉपी मांगेगी. इसके बाद सीबीआई मामले को रजिस्टर्ड कर अपनी जांच शुरू करेगी. मामले की जांच सीबीआई की विशेष अपराध शाखा को सौंपे जाने की संभावनाएं हैं. सीबीआई की ग़ाज़ियाबाद यूनिट इस मामले की जांच कर सकती है.

  • Hathras Gangrape Case : पीड़िता के घर कई दिनों तक ठहरी महिला जांच के दायरे में

    Hathras Gangrape Case  : पीड़िता के घर कई दिनों तक ठहरी महिला जांच के दायरे में

    यूपी के हाथरस गैंगरेप केस (Hathras Gangrape Case) में खुद को पीड़ित परिवार की रिश्तेदार बताने वाली एक संदिग्ध महिला भी जांच के दायरे में आ गई है. हाथरस पुलिस महिला के बारे में ज्यादा जानकारी इकट्ठा कर रही है.

  • पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

    पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

    तमिल वाणन ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता अपने मित्र के साथ पार्टी कर रही थी. इतने में चार युवक आए और पिस्तौल के बल पर उन्हें जबरन कालियाडीह गौशाला उठा ले गये, जहां पर पीड़िता के मित्र को बांधकर सभी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला तत्काल दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com