NDTV Khabar

गोली


'गोली' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • तमिलनाडु : संपत्ति कारोबारी से झड़प होने पर डीएमके एमएलए ने गोली चलाई

    तमिलनाडु : संपत्ति कारोबारी से झड़प होने पर डीएमके एमएलए ने गोली चलाई

    एक रियल एस्टेट कारोबारी और एक द्रमुक (DMK) विधायक के बीच यहां के निकट एक भूमि विवाद के दौरान हिंसक झड़प हो गई और विधायक ने कथित तौर पर विरोधी गुट पर गोली चला दी. पुलिस ने रविवार को यहां यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि विधायक एल इधायावर्मन, संपत्ति कारोबारी कुमार और कथित तौर पर विधायक की मदद करने वाले तीन अन्य लोगों को आज गिरफ्तार कर लिया गया.

  • मवेश‍ियों से बचने की कोशिश में पलट गई कार, विकास दुबे ने की भागने की कोश‍िश : पुलिस, 10 अहम बातें...

    मवेश‍ियों से बचने की कोशिश में पलट गई कार, विकास दुबे ने की भागने की कोश‍िश : पुलिस, 10 अहम बातें...

    यूपी पुलिस ने विकास दुबे को एनकाउंटर में मार गिराया है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार सुबह उज्जैन से लौटते समय कानपुर के पास गाड़ी की दुर्घटना के बाद विकास के एनकाउंटर की घटना को अंजाम दिया गया. यूपी पुलिस विकास को अपने साथ लेकर आ रही थी. शुक्रवार सुबह पुलिस के काफिले की एक गाड़ी पलट गई. इसके बाद विकास दुबे ने पुलिस से पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की. विकास ने पुलिस पर फायरिंग की जिसका जवाब देते हुए विकास की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई. हालांकि अब इस एनकाउंटर को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

  • विकास दुबे ढेर : 2 जुलाई की रात 10:30 बजे से 10 जुलाई की सुबह 7 बजे तक क्या-क्या हुआ, 10 प्वाइंट में जानिए

    विकास दुबे ढेर : 2 जुलाई की रात 10:30 बजे से 10 जुलाई की सुबह 7 बजे तक क्या-क्या हुआ, 10 प्वाइंट में जानिए

    Vikas Dubey Encounter : कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार होने वाले गैंगस्टर विकास दुबे का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है. बताया जा रहा है कि रात में उज्जैन से कानपुर के लिए निकली एसटीएफ की टीम कानपुर से थोड़ा पहले पहुंची ही थी कि काफिले में शामिल एक कार हाइवे पर पलट गई. इस घटना का फायदा उठाकर विकास दुबे ने भागने की कोशिश की और दो-तीन किलोमीटर भागने के बाद उसे पुलिस ने गोली मार दी है. हालांकि पुलिस की इस थ्योरी से पर सवाल भी खड़े हो गए हैं कि जब इतने लाव-लश्कर के साथ पुलिस ने उसको पकड़ रखा तो फिर वह भागने में कैसे कामयाब हो गया. कुल मिलाकर विकास दुबे की कहानी खत्म होने के साथ ही सवालों के जवाब भी हमेशा के लिए दफन हो गए कि उसके अपराध में कौन-कौन से वर्दीधारी, सफेदपोश शामिल थे, जो शायद कोर्ट के सामने पता लग पाते. 

  • जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में BJP नेता, उनके पिता और भाई की आतंकियों ने की हत्या

    जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में BJP नेता, उनके पिता और भाई की आतंकियों ने की हत्या

    जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir ) के बंदीपोरा में आतंकियों ने BJP नेता शेख वसीम (Sheikh Wasim), उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. इन तीनों पर आतंकियों ने जिस समय फायरिंग की वे एक दुकान में बैठे हुए थे. जिस समय यह हादसा हुआ वहां कोई कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था.

  • जम्मू कश्मीर : पुलवामा में हुए एनकाउंटर में एक जवान शहीद, मारा गया एक आतंकी

    जम्मू कश्मीर : पुलवामा में हुए एनकाउंटर में एक जवान शहीद, मारा गया एक आतंकी

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. जिसमें सुरक्षा बल का एक जवान शहीद और दो जख्मी हो गए. जबकि घर में छिपे दो आतंकवादियों में से एक को गोली मार दी गई. यह जानकारी पुलिस ने दी.

  • 8 पुलिस वालों के कातिल विकास दुबे को सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा हीरो, पुलिस ने शुरू किया 'कान उमेठना'

    8 पुलिस वालों के कातिल विकास दुबे को सोशल मीडिया पर बनाया जा रहा हीरो, पुलिस ने शुरू किया 'कान उमेठना'

    काकादेव थाना क्षेत्र अंतर्गत कोचिंग मंडी में कोचिंग चलाने वाले किलिकिल सचान पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. किलकिल सचान ने खुलकर अपने फेसबुक पेज पर लिखा- दुबे जी ने गोली चलवा दी तो तकलीफ हो गई पुलिस ठाकुर-यादव- ब्राह्मण-मुसलमान मारे तो कुछ नही होता. ब्राह्मण केवल पूजा पाठ के लिए नहीं है, उसको भी औजार उठाने का हक़ है."

  • पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की पार्षद को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

    पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की पार्षद को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

    तृणमूल कांग्रेस की एक पार्षद को उत्तर 24 परगना जिले में उनके घर के पास शनिवार को गोली मारी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. प़ुलिस ने बताया कि उत्तर बैरकपुर नगर निगम के वार्ड नंबर दो की पार्षद चंपा दास को पैर में गोली मारी गई. पुलिस ने बताया कि घटना शाम के वक्त इचापोर इलाके में हुई और इससे इलाके में दशहत फैल गई.

  • गोली चला रहे बदमाश का कॉन्स्टेबल ने डेढ़ किलोमीटर तक किया पीछा, CCTV में कैद फायरिंग

    गोली चला रहे बदमाश का कॉन्स्टेबल ने डेढ़ किलोमीटर तक किया पीछा, CCTV में कैद फायरिंग

    बदमाश द्वारा गोली चलाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बाद में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों दीपक और राहुल को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से लूटी हुई बाइक और पिस्टल बरामद हुई है.

  • कोलकाता के पास तृणमूल कांग्रेस की महिला पार्षद को मारी गोली, अस्पताल ले जाया गया

    कोलकाता के पास तृणमूल कांग्रेस की महिला पार्षद को मारी गोली, अस्पताल ले जाया गया

    तृणमूल कांग्रेस की महिला पार्षद कोलकाता के नजदीक गोली मार दी गई. बैरकपुर से पार्षद को पांव में गोली लगी है. घटना के बाद पार्षद को फौरन अस्पताल ले जाया गया है.

  • Sapna Choudhary ने स्टेज से यूं मारी गोली, फैन्स हो गए घायल, देखें वायरल डांस Video

    Sapna Choudhary ने स्टेज से यूं मारी गोली, फैन्स हो गए घायल, देखें वायरल डांस Video

    सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 1 करोड़ 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • दिल्ली : शराब के नशे में धुत कलयुगी बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या की

    दिल्ली : शराब के नशे में धुत कलयुगी बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या की

    बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में नशे में धुत एक कलयुगी बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. शराब पीकर घर पहुंचे 26 साल के आरोपी को उसकी 60 साल की मां ने डांटा तो उसने यह मां की हत्या कर दी.

  • दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड ASI के बेटे नितिन दलाल की गोली मारकर हत्या

    दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड ASI के बेटे नितिन दलाल की गोली मारकर हत्या

    दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड ASI के बेटे नितिन दलाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अज्ञात हमलावरों ने करीब 6 से ज्यादा गोलियां मारी. अपराधियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया, जब नितिन दलाल कार चला रहा था. तभी कार में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने मारी गोली. बदमाश नितिन को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए.

  • कोयंबटूर में दो हाथी मृत मिले, एक की मौत गोली लगने से, 2 भाई गिरफ्तार

    कोयंबटूर में दो हाथी मृत मिले, एक की मौत गोली लगने से, 2 भाई गिरफ्तार

    नीलगिरी जिले में बांस के एक निजी रिसॉर्ट में एक अन्य हाथी का शव बरामद किया गया है अधिकारियों के अनुसार उसकी मौत संभवत: करंट लगने से हुयी है . हाथी ने बांस खींचने का प्रयास किया होगा और उसी वक्त बिजली तार को छू गया होगा . उन्होंने बताया कि हाथी के दांत अपनी जगह पर हैं .

  • दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का शव पेड़ से लटका मिला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी

    दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का शव पेड़ से लटका मिला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी

    दिल्ली कैंट इलाके में आज पुलिस को पेड़ से एक शख्स का शव लटका मिला. यह शव प्रिंस सोलंकी नाम के व्यक्ति का है. पुलिस की जांच में पता चला है कि प्रिंस सोलंकी दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था. एक अन्य घटना में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई जिसमें दो बदमाश घायल हो गए.

  • गोली लगने पर भी स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, IPS ने कहा- 'चीन को लगता है, जमीन छोड़ देंगे...' - देखें Video

    गोली लगने पर भी स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, IPS ने कहा- 'चीन को लगता है, जमीन छोड़ देंगे...' - देखें Video

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स को गोली लग गई, लेकिन उसे अस्पताल में स्ट्रेचर पर लेटे बीड़ी पीते (Man Smoking While Lying On Hospital Stretcher) देखा गया.

  • नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    नोएडा: ATM तोड़कर कार में लेकर जा रहे थे बदमाश, चार गिरफ्तार

    उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली राहुल तथा प्रवेश के पैर में लगी है. दोनों हापुड़ के निवासी हैं. मौके से भागे दो बदमाश मुकेश कुमार उस शेखू तथा अरुण को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा, कारतूस, दो चाकू, घटना में प्रयुक्त कार, ATM उखाड़ने में प्रयुक्त दो लोहे की रॉड, तथा तीन हेलमेट भी बरामद हुआ है.

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने कहासुनी के बाद साथी पर गोली चलाई

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने कहासुनी के बाद साथी पर गोली चलाई

    अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि घटना शुक्रवार रात की है जब कांस्टेबल आमोद भड़ाना ड्यूटी करके थाने लौटे.  पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) अमित शर्मा ने बताया कि जब भड़ाना खाना खा रहे थे तो कांस्टेबल रवींद्र नागर ने करीब 10.30 बजे कमरे में प्रवेश किया. किसी बात पर उनकी बहस हो गयी, जिसके बाद नागर ने अपनी सर्विस पिस्तौल निकाली और भड़ाना पर गोली चला दी. 

  • मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

    मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

    मध्यप्रदेश में होशंगाबाद के पिपरिया में गोरक्षा दल के जिला प्रमुख रवि विश्वकर्मा की हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड का वीडियो सामने आया है जिसमें एक कार पर 6-7 हमलावर हमला करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक आरोपी ने रिवॉल्वर से रवि पर गोली चला दी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com