NDTV Khabar

चरणजीत सिंह चन्नी


'चरणजीत सिंह चन्नी' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कोरोना लॉकडाउन: पंजाब टेक्निकल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने ITI स्‍टूडेंट्स के लिए शुरू की ऑनलाइन कक्षाएं

    कोरोना लॉकडाउन: पंजाब टेक्निकल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने ITI स्‍टूडेंट्स के लिए शुरू की ऑनलाइन कक्षाएं

    पंजाब टेक्निकल एजुकेश और इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग विभाग ने राज्य में आईटीआई (ITI) के स्टूडेंट्स को प्रशिक्षित करने के लिए ऑनलाइन कक्षाएं शुरू की हैं. प्रिंसिपल और इंस्ट्रक्टर की एक समिति ने पहले ही 34 ट्रेडों के लिए ई-लर्निंग कंटेंट का चयन कर लिया है. टेक्निकल एजुकेशन और इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग के सचिव डॉ. अनुराग वर्मा ने कहा कि चन्नी तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह के निर्देश पर तकनीकी शिक्षा विभाग ने यह पहल की है ताकि आईटीआई के छात्रों की पढ़ाई में कोई नुकसान ना हो.

  • महिला अधिकारी को मंत्री जी का मैसेज, सीएम ने मंगवाई माफी, कांग्रेस बोली- यह यौन उत्पीड़न नहीं

    महिला अधिकारी को मंत्री जी का मैसेज, सीएम ने मंगवाई माफी, कांग्रेस बोली- यह यौन उत्पीड़न नहीं

    पंजाब के एक मंत्री द्वारा एक महिला अधिकारी को कथित रुप से ‘अनुपयुक्त संदेश’ भेजने पर उठे विवाद के बीच कांग्रेस सचिव आशा कुमारी ने शुक्रवार को कहा कि एसएमएस संदेश कोई यौन उत्पीड़न नहीं है. उनकी इस टिप्पणी पर विपक्षी शिरोमणि अकाली दल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उसने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुमारी को तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की करतूतों पर लीपापोती करने का जिम्मा सौंपा है. पार्टी के पंजाब मामलों की प्रभारी कुमारी ने सीबीआई में हाल के उठापठक के खिलाफ यहां पार्टी के प्रदर्शन के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही.

  • सोशल मीडिया पर पंजाब विधानसभा की कार्यवाही का प्रसारण कराने पर होगी जांच

    सोशल मीडिया पर पंजाब विधानसभा की कार्यवाही का प्रसारण कराने पर होगी जांच

    राज्य के तकनीकी शिक्षा मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मामले की जांच का आग्रह किया. विधानसभा अध्यक्ष ने इस पर सहमति जताई. मंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष से यह भी आग्रह किया कि वह सभी विधायकों को विधानसभा के नियम- कायदों का सख्ती से पालन करने का निर्देश दें.

  • VIDEO : मेरिट के आधार पर नहीं, इस राज्य में मनपसंद नियुक्ति के लिए मंत्री ने 'सिक्का उछालकर' किया फैसला

    VIDEO : मेरिट के आधार पर नहीं, इस राज्य में मनपसंद नियुक्ति के लिए मंत्री ने 'सिक्का उछालकर' किया फैसला

    पंजाब में सिक्का उछालकर प्रोफेसर की नियुक्ति करने का वीडियो वायरल हो रहा है. पंजाब के कैबिनेट मंत्री को एक पॉलिटेक्निक संस्थान में प्रोफेसर की नियुक्ति के दौरान योग्यता का मजाक उड़ाते देखा जा रहा है. प्रोफेसर की पोस्टिंग के लिए वह मेरिट की जगह अभ्यर्थियों की 'किस्मत' को तरजीह दे रहे हैं. इस घटना का वीडियो कई टीवी चैनलों पर दिखाया गया है.

  • पंजाब चुनाव 2017 : राजनीतिक विरासत की लड़ाई में 25 वर्षीय भतीजे ने 75 वर्षीय ताऊ के खिलाफ ठोकी ताल

    पंजाब चुनाव 2017 : राजनीतिक विरासत की लड़ाई में 25 वर्षीय भतीजे ने 75 वर्षीय ताऊ के खिलाफ ठोकी ताल

    पंजाब में विधानसभा चुनाव में अकाली-बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनाव जीतने के दावे कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अकाली दल प्रमुख, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल तक चुनाव प्रचार में ताकत झोंक चुके हैं. राज्य के नवांशहर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में परिवार में टक्कर है. यहां से उम्मीदवार 75 वर्षीय चरणजीत सिंह चन्नी के लिए अपने ही परिवार में किसी के खिलाफ चुनाव लड़ना कोई नई बात नहीं है क्योंकि वह एक बार अपनी मां के खिलाफ भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. परिवार के भीतर कड़ी राजनीतिक टक्कर होनी तय प्रतीत होती है क्योंकि 26 वर्षीय कांग्रेस उम्मीदवार अंगद सिंह आप उम्मीदवार चन्नी के सामने चुनौती बन कर खड़े हैं. अंगद चन्नी के भतीजे भी हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com