NDTV Khabar

चार साल की बच्ची News in Hindi


'चार साल की बच्ची' - 88 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कोरोना वायरस : नोएडा के सेक्टर-8 की जेजे कॉलोनी और सेक्टर-82 के केंद्रीय विहार में 2 नए मरीज मिले

    कोरोना वायरस : नोएडा के सेक्टर-8 की जेजे कॉलोनी और सेक्टर-82 के केंद्रीय विहार में 2 नए मरीज मिले

    दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा में दो मरीजों की रिपोर्ट में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है. इसके बाद गौतमबुद्ध नगर में कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की संख्या 97 हो गई है. कोविड19 से संक्रमित चार मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटे और इस तरह अब तक 38 मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं. 59 मरीजों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है जो दो मामले नए पाए गए हैं उनमें से एक मामला सेक्टर- 8 की जेजे कॉलोनी की 12 साल की एक बच्ची का है और दूसरा सेक्टर-82 स्थित केंद्रीय विहार का एक युवक है.  हॉटस्पॉट में शामिल सेक्टर-8 में 12 साल की लड़की की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. इस जगह से पहले भी 9 लोग कोरोना का पॉज़िटिव पाया जा चुका है और तीन सौ लोगो को पहले क्वारंटाइन किया जा चुका है.  

  • असम में अब तक Coronavirus का कोई मामला नहीं आया, चार साल की बच्ची की रिपोर्ट निगेटिव

    असम में अब तक Coronavirus का कोई मामला नहीं आया, चार साल की बच्ची की रिपोर्ट निगेटिव

    असम में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया है. जोरहाट में साढ़े चार साल की बच्ची कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है.

  • पंजाब : संगरूर में स्कूल वैन से घर लौट रहे थे बच्चे, अचानक लगी आग, 4 बच्चों की दर्दनाक मौत

    पंजाब : संगरूर में स्कूल वैन से घर लौट रहे थे बच्चे, अचानक लगी आग, 4 बच्चों की दर्दनाक मौत

    उन्होंने बताया कि 8 बच्चों को नजदीक के खेतों में काम कर रहे लोग सुरक्षित निकालने में कामयाब रहे. हालांकि, तीन साल की एक बच्ची सहित चार बच्चों की जान नहीं बचाई जा सकी. इस बीच, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पूरी घटना की मजिस्ट्रेट से जांच कराने के आदेश दिए हैं.

  • केरल से लेकर कोलकाता और उन्नाव से लेकर दरभंगा तक 3 से पांच साल की बच्चियां बीते 24 घंटे में हुई हैवानियत का शिकार

    केरल से लेकर कोलकाता और उन्नाव से लेकर दरभंगा तक 3 से पांच साल की बच्चियां बीते 24 घंटे में हुई हैवानियत का शिकार

    तेलंगाना में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और फिर मर्डर के चार आरोपियों का शुक्रवार सुबह पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया. पुलिस का दावा है कि इन चारों आरोपियों में से 2 ने पुलिस के हाथ से हथियार छीन कर फायरिंग शुरू कर दी थी जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए और जवाबी फायरिंग में चारो की मौत हो गई.

  • दिल्ली: सौतेले पिता ने पीट-पीटकर मार डाली चार साल की बेटी

    दिल्ली: सौतेले पिता ने पीट-पीटकर मार डाली चार साल की बेटी

    इससे पहले बिहार के शेखपुरा इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स ने अपनी 16 दिन की बेटी को ज़मीन पर पटक के मार दिया था. थाना प्रभारी रंजन कुमार ने घटना के बारे में बताया था कि कोरमा थाना क्षेत्र के कुरौनी गांव के रहने वाले सोहराज चौधरी ने अपनी पत्नी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसने पैसे देने से इनकार कर दिया था. इसलिए उसने गुस्से में आकर अपनी बच्ची को जमीन पर पटक कर मार दिया.

  • महाराष्ट्र: क्रेच में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

    महाराष्ट्र: क्रेच में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

    पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार एटीएम में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाला कांबले क्रेच में आया और बच्ची को कुछ सिखाने की बात कह कर अपने साथ चलने को कहा. आरोपी ने उसके बाद क्रेच के अंदर ही एक एकांत जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया.

  • 15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    15 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

    मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया के अनुसार किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. प्रवक्ता ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार को आसपास जंगल में मिट्टी लेने गई थी. इस दौरान वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

  • झारखंड में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को मौत की सजा

    झारखंड में बच्ची से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को मौत की सजा

    झारखंड के गिरिडीह में एक विशेष पॉक्सो अदालत ने चार साल की एक बच्ची से दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के मामले में एक व्यक्ति को मौत की सजा सुनाई है जबकि दोषी के पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.  रामबाबू गुप्ता की पोक्सो अदालत ने शनिवार को पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत 27 वर्षीय रामचंद्र ठाकुर को मौत की सजा सुनाई और उसके पिता मधु ठाकुर को उम्र कैद की सजा सुनाई. 

  • चार साल की बच्ची ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, झंडे देखकर बताए देश के नाम और साथ ही...

    चार साल की बच्ची ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, झंडे देखकर बताए देश के नाम और साथ ही...

    भारत की एक बच्ची ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर देश का नाम रौशन किया है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. भारत में चेन्नई की रहने वाली बच्ची ने एक अनोखा विश्व रिकॉर्ड बनाया है.

  • Vadodara Rain: 2 साल की बच्ची को बचाने के लिए पुलिसकर्मी गले तक भरे पानी में उतरा, फिर टब में रखकर यूं बचाई जान

    Vadodara Rain: 2 साल की बच्ची को बचाने के लिए पुलिसकर्मी गले तक भरे पानी में उतरा, फिर टब में रखकर यूं बचाई जान

    Rain in Vadodara: गुजरात के वडोदरा में मूसलाधार बारिश ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. यहां कई जगह बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. शहर में बारिश संबंधी घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई,जबकि पांच हजार से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है.

  • कलयुगी पिता की काली करतूत, बीमा की रकम पाने के लिए कर दिया अपनी ही बेटी का कत्ल

    कलयुगी पिता की काली करतूत, बीमा की रकम पाने के लिए कर दिया अपनी ही बेटी का कत्ल

     पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता नबीन कर्की ने बताया कि सिराहा जिले की नगरपालिका के मौलापुर इलाके के निवासी राम किशोर यादव (39) ने सोमवार को रिश्तों को तार तार करते हुये अपनी चार साल की बेटी लक्ष्मी की पूरी निर्ममता से गला घोंटकर हत्या कर दी. बच्ची का शव अगली सुबह एक तालाब में तैरता पाया गया. 

  • छत पर खेलते-खेलते अचानक पड़ोसी के बाथरूम में गिर गई 7 साल की बच्ची, 4 दिनों तक पानी पीकर रही जिंदा

    छत पर खेलते-खेलते अचानक पड़ोसी के बाथरूम में गिर गई 7 साल की बच्ची, 4 दिनों तक पानी पीकर रही जिंदा

    तेलंगाना के मकथल में सात साल की एक लड़की अपने एक पड़ोसी के बंद मकान के बाथरूम में दुर्घटनावश गिर गयी और वह चार दिन तक बस पानी पीकर ही जिंदा बची रही. पुलिस ने शनिवार को बताया कि लड़की 20 अप्रैल को अपने घर के बगल वाले मकान की छत पर खेल रही थी. 

  • 4 साल की इस बच्ची ने जड़े एमएस धोनी जैसे छक्के, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    4 साल की इस बच्ची ने जड़े एमएस धोनी जैसे छक्के, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    ओडिशा (Odisha) की रहने वाली एक चार साल की बच्ची ऐसा क्रिकेट खेल रही है जिसको देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. उनकी बल्लेबाजी देख और क्रिकेट के प्रति दीवानगी देख लोग उन्हें 'माही' (Mahi) कहकर बुलाते हैं.

  • अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    थाईलैंड में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चार साल की बच्ची थाईलैंड के कंचनापुरी शहर के Paholpolpayuhasena Hospital से गिर गई. वो पिता के चेकअप के लिए उनके साथ अस्तपाल पहुंची थी.

  • 3 साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' फोड़ने वाला अब भी फरार, हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

    3 साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' फोड़ने वाला अब भी फरार, हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

    दिवाली से एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिस बच्ची की मुंह में 'सुतली बम' यानी पटाखा फोड़ा गया था, उसही हालत अब पहले से थोड़ी बेहतर है. हलांकि, मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र के गांव मिलक में तीन साल की मासूम बच्ची के मुंह में कथित रूप से पटाखा रखकर फोड़ने की घटना को पुलिस ने संदिग्ध बताया है. लेकिन हैरानी की बात है कि इस हृदयविदारक घटना के चार दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है. बता दें कि बच्ची के पिता शशिपाल का आरोप है कि आरोपी हरपाल ने चॅकलेट के बहाने उनकी बेटी आयुषी के मुंह में पटाखा रखकर जला दिया था, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. 

  • चार साल की इस लड़की ने केरल राहत कोष के लिए गुल्लक में बचाए पैसे कर दिए दान

    चार साल की इस लड़की ने केरल राहत कोष के लिए गुल्लक में बचाए पैसे कर दिए दान

    जाधवपुर की रहने वाली अपराजिता साहा को उसके जन्मदिन पर उपहारों में 14,800 रुपये मिले थे. ये रुपये उसने अपनी डांस कक्षाओं के लिए रिहर्सल करने के वास्ते एक सीडी प्लेयर खरीदने के लिए रखे थे.

  • क्रिस्टल टावर आग हादसा: स्कूल में सिखाए गये सेफ्टी टिप्स से इस बच्ची ने बचाई कई लोगों की जान

    क्रिस्टल टावर आग हादसा: स्कूल में सिखाए गये सेफ्टी टिप्स से इस बच्ची ने बचाई कई लोगों की जान

    मुंबई के परेल इलाके में स्थित क्रिस्टल टॉवर की 12वीं मंजिल पर आज सुबह आग लगने की घटना में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि 16 अन्य घायल हो गये. हालांकि, इस घटना मे एक बहादुर बच्ची की सीख ने कई लोगों की जान बचा दी. छोटी बच्ची ने स्कूल की में सिखाये गये फायर सेफ्टी टिप्स की मदद से अपने परिवार और पड़ोसियों को बचाया. दरअसल, 10 साल की छोटी बच्ची ने  अपने परिवार और पड़ोसियों को बचाने के लिए अग्नि सुरक्षा टिप्स का इस्तेमाल किया और उन्हें न घबराने और सांस लेने के लिए गीले रूमाल का उपयोग करने को कहा. 

  • सतना रेप केस: 4 वर्षीय पीड़ित बच्ची को दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

    सतना रेप केस: 4 वर्षीय पीड़ित बच्ची को दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

    मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो दिन पहले रेप की शिकार हुई चार साल की बच्ची को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया. अस्पताल से जुड़े सूत्र के अनुसार बच्ची को बाल चिकित्सा सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी सर्जरी की जा सकती है.

12345»

Advertisement

चार साल की बच्ची वीडियो

चार साल की बच्ची से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com