NDTV Khabar

चार साल की बच्ची News in Hindi


'चार साल की बच्ची' - 80 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चार साल की बच्ची ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, झंडे देखकर बताए देश के नाम और साथ ही...

    चार साल की बच्ची ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, झंडे देखकर बताए देश के नाम और साथ ही...

    भारत की एक बच्ची ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर देश का नाम रौशन किया है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. भारत में चेन्नई की रहने वाली बच्ची ने एक अनोखा विश्व रिकॉर्ड बनाया है.

  • Vadodara Rain: 2 साल की बच्ची को बचाने के लिए पुलिसकर्मी गले तक भरे पानी में उतरा, फिर टब में रखकर यूं बचाई जान

    Vadodara Rain: 2 साल की बच्ची को बचाने के लिए पुलिसकर्मी गले तक भरे पानी में उतरा, फिर टब में रखकर यूं बचाई जान

    Rain in Vadodara: गुजरात के वडोदरा में मूसलाधार बारिश ने लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. यहां कई जगह बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. शहर में बारिश संबंधी घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई,जबकि पांच हजार से अधिक लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है.

  • कलयुगी पिता की काली करतूत, बीमा की रकम पाने के लिए कर दिया अपनी ही बेटी का कत्ल

    कलयुगी पिता की काली करतूत, बीमा की रकम पाने के लिए कर दिया अपनी ही बेटी का कत्ल

     पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता नबीन कर्की ने बताया कि सिराहा जिले की नगरपालिका के मौलापुर इलाके के निवासी राम किशोर यादव (39) ने सोमवार को रिश्तों को तार तार करते हुये अपनी चार साल की बेटी लक्ष्मी की पूरी निर्ममता से गला घोंटकर हत्या कर दी. बच्ची का शव अगली सुबह एक तालाब में तैरता पाया गया. 

  • छत पर खेलते-खेलते अचानक पड़ोसी के बाथरूम में गिर गई 7 साल की बच्ची, 4 दिनों तक पानी पीकर रही जिंदा

    छत पर खेलते-खेलते अचानक पड़ोसी के बाथरूम में गिर गई 7 साल की बच्ची, 4 दिनों तक पानी पीकर रही जिंदा

    तेलंगाना के मकथल में सात साल की एक लड़की अपने एक पड़ोसी के बंद मकान के बाथरूम में दुर्घटनावश गिर गयी और वह चार दिन तक बस पानी पीकर ही जिंदा बची रही. पुलिस ने शनिवार को बताया कि लड़की 20 अप्रैल को अपने घर के बगल वाले मकान की छत पर खेल रही थी. 

  • 4 साल की इस बच्ची ने जड़े एमएस धोनी जैसे छक्के, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    4 साल की इस बच्ची ने जड़े एमएस धोनी जैसे छक्के, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    ओडिशा (Odisha) की रहने वाली एक चार साल की बच्ची ऐसा क्रिकेट खेल रही है जिसको देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे. उनकी बल्लेबाजी देख और क्रिकेट के प्रति दीवानगी देख लोग उन्हें 'माही' (Mahi) कहकर बुलाते हैं.

  • अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    अस्पताल की छत से गिरी बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

    थाईलैंड में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चार साल की बच्ची थाईलैंड के कंचनापुरी शहर के Paholpolpayuhasena Hospital से गिर गई. वो पिता के चेकअप के लिए उनके साथ अस्तपाल पहुंची थी.

  • 3 साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' फोड़ने वाला अब भी फरार, हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

    3 साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' फोड़ने वाला अब भी फरार, हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

    दिवाली से एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ में जिस बच्ची की मुंह में 'सुतली बम' यानी पटाखा फोड़ा गया था, उसही हालत अब पहले से थोड़ी बेहतर है. हलांकि, मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र के गांव मिलक में तीन साल की मासूम बच्ची के मुंह में कथित रूप से पटाखा रखकर फोड़ने की घटना को पुलिस ने संदिग्ध बताया है. लेकिन हैरानी की बात है कि इस हृदयविदारक घटना के चार दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है. बता दें कि बच्ची के पिता शशिपाल का आरोप है कि आरोपी हरपाल ने चॅकलेट के बहाने उनकी बेटी आयुषी के मुंह में पटाखा रखकर जला दिया था, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई. 

  • चार साल की इस लड़की ने केरल राहत कोष के लिए गुल्लक में बचाए पैसे कर दिए दान

    चार साल की इस लड़की ने केरल राहत कोष के लिए गुल्लक में बचाए पैसे कर दिए दान

    जाधवपुर की रहने वाली अपराजिता साहा को उसके जन्मदिन पर उपहारों में 14,800 रुपये मिले थे. ये रुपये उसने अपनी डांस कक्षाओं के लिए रिहर्सल करने के वास्ते एक सीडी प्लेयर खरीदने के लिए रखे थे.

  • क्रिस्टल टावर आग हादसा: स्कूल में सिखाए गये सेफ्टी टिप्स से इस बच्ची ने बचाई कई लोगों की जान

    क्रिस्टल टावर आग हादसा: स्कूल में सिखाए गये सेफ्टी टिप्स से इस बच्ची ने बचाई कई लोगों की जान

    मुंबई के परेल इलाके में स्थित क्रिस्टल टॉवर की 12वीं मंजिल पर आज सुबह आग लगने की घटना में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि 16 अन्य घायल हो गये. हालांकि, इस घटना मे एक बहादुर बच्ची की सीख ने कई लोगों की जान बचा दी. छोटी बच्ची ने स्कूल की में सिखाये गये फायर सेफ्टी टिप्स की मदद से अपने परिवार और पड़ोसियों को बचाया. दरअसल, 10 साल की छोटी बच्ची ने  अपने परिवार और पड़ोसियों को बचाने के लिए अग्नि सुरक्षा टिप्स का इस्तेमाल किया और उन्हें न घबराने और सांस लेने के लिए गीले रूमाल का उपयोग करने को कहा. 

  • सतना रेप केस: 4 वर्षीय पीड़ित बच्ची को दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

    सतना रेप केस: 4 वर्षीय पीड़ित बच्ची को दिल्ली AIIMS में कराया गया भर्ती

    मध्य प्रदेश के सतना जिले में दो दिन पहले रेप की शिकार हुई चार साल की बच्ची को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया. अस्पताल से जुड़े सूत्र के अनुसार बच्ची को बाल चिकित्सा सर्जरी विभाग में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी सर्जरी की जा सकती है.

  • मुंबई में भारी बारिश से अबतक 4 की मौत, सड़कों पर जलजमाव की स्थिति, लोकल ट्रेनों पर भी असर

    मुंबई में भारी बारिश से अबतक 4 की मौत, सड़कों पर जलजमाव की स्थिति,  लोकल ट्रेनों पर भी असर

    मुंबई में भारी बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त है. वहीं, पवई इलाके में मौजूद पवई लेक और डैम पूरी तरह भर चुका है. जून में जब से मॉनसून की बारिश शुरू हुई है, अब तक 8 लोगों की जान गई है. रविवार शाम से अबतक मुंबई में चार लोगों की मौत हुई है. रविवार को मुम्बई के आज़ाद मैदान के पास एक पेड़ गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई थी और आज मलाड पश्चिम में एक 15 साल के युवक की गड्ढे में डूबकर मौत हो गई. जबकि ठाणे में दीवार गिरने से एक 13 साल की बच्ची की मौत हो गई. बारिश की वजह से हिंदमाता, चेंबूर, लोअर परेल जैसे कई इलाक़ों में जलभराव हो गया है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों तक मुम्बई सहित कोंकण इलाके में भारी बारिश का अनुमान लगाया है जिसके बाद बारिश की तीव्रता में कमी आएगी. भारी बारिश का असर मुंबई लोकल पर भी पड़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक लोकल 5 से 7 मिनट की देरी से चल रही है. इस बीच दिल्लीवासियों के लिये अच्छी खबर मौसम विभाग की ओर से आ रही है. अनुमान है कि दिल्ली में मानसून 29 जून को तक पहुंच जाएगा.

  • मथुरा में मासूम के साथ कथित तौर पर गैंगरेप, 4 लोगों पर आरोप

    मथुरा में मासूम के साथ कथित तौर पर गैंगरेप, 4 लोगों पर आरोप

    मथुरा में बच्ची का कथित तौर पर अपहरण और रेप की वारदात सामने आई है. इस मामले में चार लोगों पर आरोप लगा है.  पीड़िता की मां ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि आरोपी उसकी बेटी को उठा ले गये और उसके साथ शनिवार को रेप कर डाला. 

  • चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में दो गिरफ्तार 

    चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में दो गिरफ्तार 

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही हरियाणा में चार साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी.फरीदाबाद में एक 4 साल की बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. मामले को छिपाने के लिए आरोपी ने बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को कंटेनर में छिपाने की कोशिश भी की. इस मामले में फरीदाबाद पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • बिहार: व्यवसायी का अगवा किया गया 8 साल का बेटा बरामद, चार किडनैपर गिरफ्तार

    बिहार: व्यवसायी का अगवा किया गया 8 साल का बेटा बरामद, चार किडनैपर गिरफ्तार

    जिले के सदर थाना क्षेत्र से अपहृत एक किराना व्यवसायी की आठ वर्षीय पुत्री को कल देर शाम पुलिस ने किशनगंज से बरामद कर, चार अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक विशाल कुमार शर्मा ने आज बताया कि अपहृत बच्ची नव्या को सकुशल बरामद कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. 

  • कठुआ रेप केस के आरोपी ने जुर्म कबूला, इसलिए की थी बच्ची की हत्या...

    कठुआ रेप केस के आरोपी ने जुर्म कबूला, इसलिए की थी बच्ची की हत्या...

    कठुआ में आठ साल की बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने कहा है कि आरोपियों में से एक सांझी राम ने हत्या की बात कबूल ली है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसे बच्ची के अपहरण के चार दिनों बाद बलात्कार की बात पता चली और बलात्कार में अपने बेटे के भी शामिल होने का पता चला. इसके बाद उसने बच्ची की हत्या करने का निर्णय लिया. 

  • बाप ने 4 साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेचने का विज्ञापन दिया, मिली 60 साल कैद की सजा

    बाप ने 4 साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेचने का विज्ञापन दिया, मिली 60 साल कैद की सजा

    बदलते जमाने में रिश्तों के क्या मायने रह गए हैं, कई बार यह समझ पाना मुश्किल होता है. अखबारों में आए दिन रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबरें आती रहती हैं. एक खबर यह आई है कि एक बाप ने अपनी चार साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेचने की कोशिश की. यह कोशिश कोई मामूली नहीं थी. इस कलयुगी बाप ने बेटे से सेक्स करने के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिया.

  • विवाह समारोह में चार वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न, एक गिरफ्तार

    विवाह समारोह में चार वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न, एक गिरफ्तार

    गुरुग्राम के एक नामी होटल में एक विवाह समारोह के दौरान चार साल कीएक बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. पुलिस ने आज बताया कि आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी रोहित एक डिस्क जॉकी के लिए सिस्टम ऑपरेटर का काम करता था. वह मूल रूप से हरियाणा के पलवल का रहने वाला है और दिल्ली के पटेल नगर में रहता है. 

  • महज 4 दिन की सुनवाई के बाद पाकिस्तान में सीरियल किलर को बच्ची से बलात्कार, हत्या के मामले में फांसी

    महज 4 दिन की सुनवाई के बाद पाकिस्तान में सीरियल किलर को बच्ची से बलात्कार, हत्या के मामले में फांसी

    पाकिस्तान की एक आतंकवाद निरोधी अदालत ने सात वर्षीय बच्ची से बलात्कार और उसकी हत्या के मामले में शनिवार को एक सीरियल किलर को मौत की सजा सुनाई. देश के इतिहास में यह पहला मौका है जब महज चार दिन में मामले की सुनवाई पूरी कर ली गई. कड़ी सुरक्षा के बीच कोट लखपत जेल में एटीसी जज सज्जाद हुसैन ने सजा सुनाई.

12345»

Advertisement

 

चार साल की बच्ची वीडियो

चार साल की बच्ची से जुड़े अन्य वीडियो »