NDTV Khabar

चीनी युवा


'चीनी युवा' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यह बड़ा कारनामा करने के बाद सुनील छेत्री ने दिया विनम्र बयान

    यह बड़ा कारनामा करने के बाद सुनील छेत्री ने दिया विनम्र बयान

    भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का मानना है कि फुटबाल जगत में वह अभी उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाए हैं कि युवा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी उन्हें एक आदर्श के रूप में देखें. हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के पहले मैच में शुक्रवार को भारत ने छेत्री के तीन गोलों की बदौलत चीनी ताइपे को 5-0 से करारी शिकस्त दी. इस मैच के बाद चीनी ताइपे के कोच गैरी व्हाइट ने कहा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा, जब युवा खिलाड़ी छेत्री से प्रेरित होंगे

  • Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite की पहली सेल आज

    Xiaomi Redmi Y1 और Redmi Y1 Lite की पहली सेल आज

    शाओमी रेडमी वाई1 और रेडमी वाई1 लाइट स्मार्टफोन चीनी कंपनी की वाई-सीरीज़ के पहले डिवाइस हैं। भारत में बुधवार को इन स्मार्टफोन की बिक्री पहली बार होगी। इन बजट स्मार्टफोन को ख़ासतौर पर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। और दोनों हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन काफ़ी अलग हैं।

  • मुझे नहीं लगता, चीनी बॉक्‍सर जुल्फिकार मेरे लिए कोई चुनौती है : विजेंदर सिंह

    मुझे नहीं लगता, चीनी बॉक्‍सर जुल्फिकार मेरे लिए कोई चुनौती है : विजेंदर सिंह

    विजेंदर ने पांच अगस्त को होने वाले मुकाबले से पूर्व कहा, ‘मैं अनुभवी हूं. मैं उसे अनुभवी मुक्केबाज नहीं मानता. वह युवा है और मजबूत है और हम इसके लिये तैयार हैं. मेरी इस मुकाबले के लिये रणनीति है जिस पर मैंने अपने कोच के साथ चर्चा की. मेरे कोच ने मुझे शांत बने रहने के लिये कहा है.’

  • बैडमिंटन : चीनी ताइपे ओपन के पहले ही दौर में हारे भारत के सौरभ वर्मा

    बैडमिंटन : चीनी ताइपे ओपन के पहले ही दौर में हारे भारत के सौरभ वर्मा

    मौजूदा चैंपियन भारत के युवा प्रतिभाशाली पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा चीनी ताइपे ओपन से बाहर हो गए हैं. उन्हें मंगलवार को मलेशिया के ली जिया जिया ने पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में मात दी. मलेशिया के खिलाड़ी ने सौरभ को 21-19, 22-20 के अंतर से हराया.

  • चीनी अखबार ने कहा, 'भारतीय प्रतिभाओं की अनदेखी कर चीन ने की गलती'

    चीनी अखबार ने कहा, 'भारतीय प्रतिभाओं की अनदेखी कर चीन ने की गलती'

    चीन के एक अखबार ने लिखा है कि उनके देश ने विज्ञान और तकनीक के क्षेत्र में भारतीय युवा प्रतिभाओं की अनदेखी कर बहुत बड़ी गलती की है. अखबार ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय प्रतिभा की अनदेखी और अमेरिका तथा यूरोप की श्रमशक्ति पर अधिक भरोसा कर चीन ने गलती की है.

  • बिग बी को है इन 'खूबसूरत अभिनेत्रियों' के साथ काम नहीं करने का मलाल

    बिग बी को है इन 'खूबसूरत अभिनेत्रियों' के साथ काम नहीं करने का मलाल

    बॉलीवुड के 'शहंशाह' कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को अफसोस है कि जवानी के दिनों में वह मौजूदा दौर की युवा अभिनेत्रियों के साथ फिल्में नहीं कर पाए।

  • भारत-चीन के सैनिकों के बीच बीयर, रसगुल्ले का आदान-प्रदान

    भारत-चीन के सैनिकों के बीच बीयर, रसगुल्ले का आदान-प्रदान

    सूत्रों ने बताया कि हल्के वाहनों में सफर कर रहे चीन के गश्ती दल को वहां भारतीय सेना के उस दल ने देखा जिसमें एक युवा लेफ्टिनेंट के अलावा नौ जवान थे।

  • चीन का 'श्रवण कुमार' : लकवाग्रस्त मां को लेकर 3,500 किमी पैदल चला

    चीन में एक 26-वर्षीय युवक ने अपनी लकवाग्रस्त मां को उनके पसंदीदा पर्यटन स्थल पर घुमाने के लिए पैदल 3,500 किलोमीटर की दूरी 100 दिन में पूरी की।