NDTV Khabar

छह गिरफ्तार


'छह गिरफ्तार' - 191 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बोधगया और पटना विस्फोट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

    बोधगया और पटना विस्फोट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

    अजहर के खिलाफ वर्ष 2013 में हुए बिहार के बोधगया और पटना बम विस्फोट मामले में शामिल होने का आरोप है. वह पिछले छह वर्ष से फरार था.आरिफ शेख ने बताया कि छत्तीसगढ़ एटीएस को जानकारी मिली थी कि अजहर शुक्रवार को सऊदी अरब से हैदराबाद पहुंच रहा है. इसके बाद पुलिस ने अजहर को गिरफ्तार कर लिया.

  • मां की हत्या की साजिश रच रहा था बेटा, 3 लोगों को दी सुपारी फिर हुआ...

    मां की हत्या की साजिश रच रहा था बेटा, 3 लोगों को दी सुपारी फिर हुआ...

    पश्चिम विहार इलाके में 22 वर्षीय एक युवक को अपनी मां की हत्या का षड्यंत्र रचने और एक किशोर समेत तीन लोगों को इसकी कथित तौर पर सुपारी देने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि अंश ढींगरा ने अपने घर में चोरी कराने और अपनी मां की हत्या के लिए राजेंद्र और राहुल को सुपारी दी. पुलिस ने बताया कि अंश के अपनी मां से अच्छे संबंध नहीं थे और उसे संदेह था कि उसकी मां का किसी से प्रेम संबंध है. उन्होंने बताया कि तीन लोगों ने छह अक्टूबर को महिला के घर में घुसकर लूटपाट करने और उसकी हत्या करने की कोशिश की.

  • ATM तोड़कर नकदी चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

    ATM तोड़कर नकदी चुराने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पांच गिरफ्तार

    पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से ATM काटने के औजार, छह लाख 76 हजार रूपए, दो कार तथा तमंचे बरामद किए गए हैं. गिरोह के सदस्यों ने अपनी काली कमाई से कई सम्पत्तियां भी बनाई हैं. जल्द ही उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 

  • PMC Bank Scam: ED के छापे में मिले 6 करोड़ की कीमत वाली दो रॉल्स रॉयस समेत 12 मंहगी कारें

    PMC Bank Scam: ED के छापे में मिले 6 करोड़ की कीमत वाली दो रॉल्स रॉयस समेत 12 मंहगी कारें

    बताते चले कि रॉल्स रॉयस की एक कार की कीमत करीब 6 करोड़ है, जबकि बेंटली कार की कीमत करीब 2 करोड़ होगी. मुंबई के छह स्थानों पर छापे के बाद एचडीआईएल के चेयरमैन राकेश वाधवान और उनके बेटे सारंग वाधवान की ये कारें जब्त की गईं. इस बीच ईडी ने पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक के लापता प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस को गिरफ्तार किया है.

  • PMC Bank Scam: पीएमसी बैंक के निलंबित पूर्व प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस गिरफ्तार, ईडी ने की छापेमारी

    PMC Bank Scam: पीएमसी बैंक के निलंबित पूर्व प्रबंध निदेशक जॉय थॉमस गिरफ्तार, ईडी ने की छापेमारी

    पंजाब एंड महाराष्ट्र कोपरेटिव बैंक के प्रंबंध निदेशक जॉय थॉमस को पुलिस ने खोज निकाला है. थॉमस की तलाशी कई दिनों से चल रही थी. इसके अलावा मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की एफआईआर के अधार पर प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को छह अलग-अलग जगहों पर छापे मारे हैं.

  • आतंकवादियों से संबंध होने के आरोप में कांग्रेस नेता के भाई सहित 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

    आतंकवादियों से संबंध होने के आरोप में कांग्रेस नेता के भाई सहित 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

    अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि मामले दो अलग अलग एफआईआर के जरिए दर्ज किए गए हैं. पहली प्राथमिकी में छह लोगों के नाम हैं और उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं वहीं दूसरी प्राथमिकी में जिसमें प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री जीएम सरूरी के भाई मोहम्मद शफी साहित छह अन्य लोगों के नाम हैं.

  • गेहूं के लिए 250 रुपये की चोरी से मासूम बच्ची का स्कूल छूट गया, बाल सुधारगृह पहुंची

    गेहूं के लिए 250 रुपये की चोरी से मासूम बच्ची का स्कूल छूट गया, बाल सुधारगृह पहुंची

    मध्यप्रदेश के सागर जिले की रहली तहसील के टिकीटोरिया मंदिर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने बारह वर्षीय बालिका को गिरफ्तार करके किशोर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे बाल सुधार गृह शहडोल भेज दिया गया है. बालिका ने महज दस किलो गेंहू खरीदने के लिए मंदिर की दानपेटी से ढाई सौ रुपये निकाले थे. बालिका के बाल सुधारगृह जाने के उसका आठ वर्षीय भाई और छह वर्षीय बहिन मायूस है, क्योंकि इन तीनों भाई-बहिनों के सर से मां का साया भी उठ चुका है. ऐसे में बहिन की आंखों में ही दोनों छोटे भाई-बहिन को ममता दिखती थी.

  • मध्य प्रदेश: हनी ट्रैप में फंसा अधिकारी निलंबित, कई स्थानों से जुड़े मामले के तार

    मध्य प्रदेश: हनी ट्रैप में फंसा अधिकारी निलंबित, कई स्थानों से जुड़े मामले के तार

    पुलिस ने सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज करके गुरुवार को हनी ट्रैप गिरोह का औपचारिक खुलासा किया था. गिरोह की पांच महिलाओं समेत छह सदस्यों को भोपाल और इंदौर से गिरफ्तार किया गया था. नगर निगम अफसर ने पुलिस को बताया कि गिरोह ने उनके कुछ आपत्तिजनक वीडियो क्लिप वायरल करने की धमकी देकर उनसे तीन करोड़ रुपये की मांग की थी. ये क्लिप खुफिया तरीके से तैयार किए गए थे.

  • SAIL के चेयरमैन पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, ठेकेदार एके सिंह गिरफ्तार

    SAIL के चेयरमैन पर हमले के मामले में बड़ा खुलासा, ठेकेदार एके सिंह गिरफ्तार

    स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (SAIL) के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी पर हमले को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस ने एक बड़े कॉन्ट्रैक्टर और कोल माफिया एके सिंह को गिरफ्तार किया है. एके सिंह ने छह लाख रुपये की सुपारी दी थी. पुलिस के मुताबिक सेल (SAIL) और एके सिंह के बीच 100 करोड़ रुपये के कोयले की डील हुई थी. यह कोयला अमेरिका की सोनम ट्रेडिंग SCZ कंपनी से मंगाया जाना था. इसके लिए सेल ने 30 करोड़ रुपये दे भी दिए थे. कोयले के सेम्पल दो बार मंगवाए गए लेकिन तय मानकों पर कोयला खरा नहीं उतरा. इन वजहों से यह डील कैंसिल हो गई.

  • नवजात को बैग में छिपाकर ले जा रही थी महिला, हवाई अड्डे के बोर्डिंग गेट पर...

    नवजात को बैग में छिपाकर ले जा रही थी महिला, हवाई अड्डे के बोर्डिंग गेट पर...

    फिलीपीन के अधिकारियों ने एक बैग के भीतर छह दिन के नवजात शिशु को छिपा कर देश से बाहर ले जाने का प्रयास कर रही एक अमेरिकी महिला को गिरफ्तार किया है.

  • दिल्ली में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी ने घर में ही की थी कृष्ण खोसला की हत्या, लूटे थे तीन लाख रुपये

    दिल्ली में बुजुर्ग की हत्या का मामला: आरोपी ने घर में ही की थी कृष्ण खोसला की हत्या, लूटे थे तीन लाख रुपये

    आरोपी ने बेहोशी की हालत में ही पहले कृष्ण खोसला की हत्या की और बाद में उनके शव फ्रीज में रखकर को बाहर ले गया. आरोपी ने कृष्ण खोसला की हत्या के बाद घर से तीन लाख रुपये भी लूटे थे. इस लूटपाट के बाद आरोपी शव को लेकर दिल्ली के तिगड़ी इलाके स्थित एक घर में गए. जहां उन्होंने शव को एक घर के अंदर ही छह फीट का गड्ढा कर उसमें दबा दिया.

  • चिदंबरम के वकील ने CBI से पूछा- किस कानून के तहत दो घंटे में पेश होने का नोटिस दिया

    चिदंबरम के वकील ने CBI से पूछा- किस कानून के तहत दो घंटे में पेश होने का नोटिस दिया

    अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार शाम साढ़े छह बजे सीबीआई अधिकारी चिदंबरम के दिल्ली में जोर बाग स्थित आवास पहुंचे, पर वह वहां नहीं मिले. सीबीआई अधिकारियों का नेतृत्व पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी कर रहे थे. हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं है कि अधिकारी चिदंबरम के आवास पर उन्हें गिरफ्तार करने गए थे या पूछताछ के लिए. अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम के आवास पर गई टीम के सदस्यों ने सीबीआई मुख्यालय आकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और भविष्य की रणनीति पर चर्चा की.

  • पटना: बच्चा चोरी के शक में की गई मॉब लिंचिंग के मामले में 6 महिलाओं समेत 32 गिरफ्तार

    पटना: बच्चा चोरी के शक में की गई मॉब लिंचिंग के मामले में 6 महिलाओं समेत 32 गिरफ्तार

    बच्चा चोरी करने के शक में पीट-पीट कर मार दिए गए व्यक्ति के मामले में पुलिस ने कुल 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 6 छह महिलाएं भी शामिल हैं.

  • तमिलनाडु: ISIS के लिए फंड जुटाने के आरोप झेल रहे लोगों के घर NIA ने की छापेमारी

    तमिलनाडु: ISIS के लिए फंड जुटाने के आरोप झेल रहे लोगों के घर NIA ने की छापेमारी

    बता दें कि ये सभी लोग यूएई की जेल में छह महीने से थे. इसके बाद ही इन्हें भारत के हवाले किया गया. इन्हें पिछले सप्ताह ही भारत लाया गया. जहां से पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया  गया. कोर्ट ने इन सभी को 26 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस के अनुसार इन सभी आरोपियों पर अलकायदा का भी समर्थन करने का आरोप है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों के अन्य साथियों का पता लगाने में जुटी है.

  • हिंदू महासभा ने मनाया गोडसे का जन्मदिन, तस्वीर की पूजा कर बांटी मिठाइयां, राष्ट्रपति से की राजघाट हटाने की मांग

    हिंदू महासभा ने मनाया गोडसे का जन्मदिन, तस्वीर की पूजा कर बांटी मिठाइयां, राष्ट्रपति से की राजघाट हटाने की मांग

    सूरत में लिम्बायत इलाके के सूर्यमुखी हनुमान मंदिर में रविवार को महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे का जन्मदिन मनाने के लिए हिंदू महासभा के छह कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया. इन लोगों ने मंदिर में गोडसे की तस्वीर के सामने दिए जलाए और मिठाइयां बांटी.

  • रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगाकर मौज काट रहे थे 6 रसूखदार, और फिर....

    रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगाकर मौज काट रहे थे 6 रसूखदार, और फिर....

    दिल्ली से सटे नोएडा में थाना बादलपुर क्षेत्र के जीटी रोड पर शादी समारोह में रौब झाड़ने के लिये गाड़ी पर लालबत्ती लगा घूम रहे छह युवकों को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

  • दिल्ली: महिला से 11 लाख रुपये की ठगी करने वाला शख्स चढ़ा पुलिस के हत्थे

    दिल्ली: महिला से 11 लाख रुपये की ठगी करने वाला शख्स चढ़ा पुलिस के हत्थे

    सतिंदर कौर ने हरमीत सिंह वालिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी पश्चिम दिल्ली के सुभाष प्लेस में एक प्रशिक्षण संस्थन चलाता है, और उसने छह महीने के भीतर कनाडाई अध्ययन वीजा दिलाने में मदद करने का वादा किया था.

  • गुरुग्राम में भीड़ ने घर में घुसकर परिवार पर लाठी, डंडों, तलवार से किया हमला, मोबाइल में कैद पूरी वारदात

    गुरुग्राम में भीड़ ने घर में घुसकर परिवार पर लाठी, डंडों, तलवार से किया हमला, मोबाइल में कैद पूरी वारदात

    रुग्राम के भोंडसी इलाके में क्रिकेट मैच से पैदा हुए विवाद के बाद भीड़ ने एक परिवार पर हमला कर दिया और उसके सदस्यों को लाठी, डंडों और रोहे की रॉड से पीटा. पुलिस ने अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों परिवार के पुरुषों को लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं, वहीं परिवार की महिलाएं रो रही हैं और उन्हें छोड़ने की भीड़ से गुजारिश कर रही हैं.