NDTV Khabar

छेड़छाड़ के आरोपी


'छेड़छाड़ के आरोपी' - 134 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स सुनील चौधरी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. घटना की  CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की. आरोपी जब महिला की पिटाई कर रहा था उस वक्त वहां मौजूद लोग तमाशा देख रहे थे. आरोपी ने पहले हाथ से महिला पर वार किया और उसके बाद उसके ऊपर लोहे की कुर्सी से हमला किया. पीड़ित महिला मुकेश देवी के सिर और पसलियों पर गहरी चोट आई हैं. पीड़िता ने बताया कि आरोपी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था, उसकी वजह से रसोई में पर्दा लगाया था लेकिन उसकी कारगुजारियां थमने का नाम नहीं ले रही थी. 

  • मध्यप्रदेश : छेड़छाड़ के आरोपी को हाई कोर्ट ने सशर्त जमानत दी, शर्त जानकर रह जाएंगे हैरान

    मध्यप्रदेश : छेड़छाड़ के आरोपी को हाई कोर्ट ने सशर्त जमानत दी, शर्त जानकर रह जाएंगे हैरान

    मध्यप्रदेश हाईकोर्ट (MP High Court) की इंदौर बेंच ने छेड़छाड़ के आरोपी को सशर्त जमानत (Conditional bail) दी है. शर्त यह है कि आरोपी रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर पीड़ित के घर जाकर उससे राखी बंधवाएगा और रक्षा का वचन देगा. आरोपी विक्रम बागरी उज्जैन जेल में बंद है. अप्रैल में पड़ोस में रहने वाली महिला के घर में घुसकर छेड़छाड़ के आरोप में जेल में बंद विक्रम बागरी ने इंदौर में जमानत याचिका दायर की थी.

  • गाजियाबाद पत्रकार हत्या केस: 9 आरोपी हथियारों समेत गिरफ्तार, सरकार ने मानी परिवार की मांग

    गाजियाबाद पत्रकार हत्या केस: 9 आरोपी हथियारों समेत गिरफ्तार, सरकार ने मानी परिवार की मांग

    दिल्ली से सटे गाज़ियाबाद में सोमवार की रात बदमाशों ने एक पत्रकार पर गोली मारी थी, क्योंकि उसने 16 जुलाई को भांजी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत की थी. बुधवार की सुबह घायल पत्रकार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

  • कांग्रेस से बीजेपी में आए मंत्री ने कहा- पीएम, एमपी के सीएम और यूपी के सीएम समाज के लिए कलंक!

    कांग्रेस से बीजेपी में आए मंत्री ने कहा- पीएम, एमपी के सीएम और यूपी के सीएम समाज के लिए कलंक!

    मध्यप्रदेश में सत्ताधारी बीजेपी के दो नेताओं की जुबान फिसल गई. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट विकास दुबे की जगह गलती से प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री को समाज के लिए कलंक कहते सुनाई दे रहे हैं. हालांकि मंत्री ने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ हुई है, और वो ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. वहीं इंदौर के सांसद शंकर ललवानी ने आठ पुलिस वालों की हत्या के आरोपी विकास दुबे को दुबे जी कहकर संबोधित किया.

  • छेड़छाड़ के आरोपी कांस्टेबल की महिला ने सरेआम की पिटाई, पुलिस मामले की जांच में जुटी

    छेड़छाड़ के आरोपी कांस्टेबल की महिला ने सरेआम की पिटाई, पुलिस मामले की जांच में जुटी

    घटना की सूचना मिलने पर कैपिटल थाने का एक दल वहां पहुंचा और लोगों से कांस्टेबल को छुड़ाया. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच चल रही है और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है.

  • नाबालिग लड़की से स्कूल वैन के ड्राइवर ने कथित छेड़छाड़ की, परिजनों ने पीटा

    नाबालिग लड़की से स्कूल वैन के ड्राइवर ने कथित छेड़छाड़ की, परिजनों ने पीटा

    महाराष्ट्र के नागपुर जिले के उमरेड में एक नाबालिग लड़की से उसकी स्कूल वैन के ड्राइवर ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. लड़की के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद, पुलिस ने आरोपी 37 वर्षीय ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

  • जेपी नड्डा के स्वागत के वक्त BJP कार्यकर्ता ने महिला सिपाही से की अश्लील हरकत, सरेआम दबंगई दिखाते आए नजर

    जेपी नड्डा के स्वागत के वक्त BJP कार्यकर्ता ने महिला सिपाही से की अश्लील हरकत, सरेआम दबंगई दिखाते आए नजर

    भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के स्वागत के दौरान, ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो पाइंट पर कथित तौर पर बीजेपी के कार्यकर्ता ने महिला सिपाही से छेड़छाड़ की. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों फौरन आरोपी को हिरासत में ले लिया. बीजेपी के कार्यकर्ता को हिरासत में लिए जाने खबर मिलते ही भाजपा के कार्यकर्ता भड़क गए और उनकी पुलिस के साथ जमकर नोकझोंक भी हुई. कुछ मीडियाकर्मी जो न्यूज को कवर कर रहे थे उनके साथ भी भाजपा कार्यकर्ताओं बदसलूकी की और उनका मोबाइल छीन लिया.

  • उत्तर प्रदेश: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या

    उत्तर प्रदेश: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की हत्या

    उन्‍नाव जिले के अजगैन थाना इलाके के एक गांव में रविवार को कथित रूप से बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके पिता की गला घोंट कर हत्या कर दी.

  • कानपुर घटना का वीडियो, छेड़छाड़ पीड़िता की मां को जमानत पर छूटे आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला

    कानपुर घटना का वीडियो, छेड़छाड़ पीड़िता की मां को जमानत पर छूटे आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला

    नाबालिग से छेड़छाड़ की वारदात साल 2018 की है. पुलिस ने इस केस में FIR दर्ज करने के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के नाम आबिद, मिंटू, महबूब, चांद बाबू, जमील और फिरोज हैं. हाल ही में आरोपियों को जमानत मिल गई थी. पुलिस ने बताया कि जमानत पर रिहा होने के बाद बीते गुरुवार आरोपी पीड़िता के घर में घुसे और धमकाते हुए केस वापस लेने को कहा.

  • नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपों का सामना कर रहे डीआईजी निलंबित

    नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपों का सामना कर रहे डीआईजी निलंबित

    महाराष्ट्र में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी भगोड़े पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) निशिकांत मोरे को गुरुवार को प्रदेश सरकार ने निलंबित कर दिया. यह जानकारी गृह मंत्री अनिल देशमुख ने दी. उप महानिरीक्षक (मोटर वाहन) के तौर पर तैनात मोरे के खिलाफ कार्रवाई उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने के दो हफ्ते बाद आया है. निकटवर्ती नवी मुंबई के तालोजा पुलिस ने यह मामला दर्ज किया था.

  • मुंबई: महिला को अश्लील तस्वीरें भेज कर परेशान करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    मुंबई: महिला को अश्लील तस्वीरें भेज कर परेशान करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

    महिला को अश्लील तस्वीरें भेजकर परेशान करने वाले 26 वर्षीय व्यक्ति को दहिसर कस्बे से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी उमेश म्हात्रे को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. एमएचबी कालोनी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, “शिकायतकर्ता और आरोपी एक दूसरे को जानते थे. आरोपी ने महिला से तीन लाख रुपये उधार लिए थे लेकिन लौटा नहीं पाया. महिला के बार-बार बोलने पर भी उसने पैसे नहीं लौटाए और महिला को अश्लील तस्वीरें भेजने लगा.”

  • कोलकाता में भरी बस में महिला से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता में भरी बस में महिला से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

    कोलकाता में शनिवार को कार्यालय जा रही एक महिला के साथ भरी बस में कथित तौर पर एक अधेड़ व्यक्ति द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है.

  • उत्तर प्रदेश : महिला ने किया छेड़खानी का विरोध, तो चलती ट्रेन से फेंका

    उत्तर प्रदेश : महिला ने किया छेड़खानी का विरोध, तो चलती ट्रेन से फेंका

    घटना यूपी के बरेली स्थित पीतांबरपुर रेलवे स्टेशन की है. मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पीड़िता काठगोदाम एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही थी. वह महिला कोच में सवार थी. एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की. विरोध करने पर आरोपी ने महिला से मारपीट की और फिर उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया.

  • छेड़खानी की शिकायत करने जा रही नाबालिग को किया निर्वस्त्र, आरोपी गिरफ्तार

    छेड़खानी की शिकायत करने जा रही नाबालिग को किया निर्वस्त्र, आरोपी गिरफ्तार

    पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि दो भाई गौतम और मुकेश उसका पीछा किया करते थे और भद्दी टिप्पणियां करते थे. लड़की के परिवार ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो इन दो भाइयों को दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी दी गई. हालांकि इन्होंने लड़की को परेशान करना जारी रखा, जिससे तंग आकर लड़की के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का फैसला किया.

  • पांच साल की बच्ची से अधेड़ ने किया रेप, चीखने पर पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

    पांच साल की बच्ची से अधेड़ ने किया रेप, चीखने पर पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पीटा

    बिहार के सासाराम में भीड़ ने एक पांच बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी, बाद में आरोपी को पुलिस को सौप दिया गया.

  • छेड़छाड़ के आरोपी प्रोफेसर के दोबारा यूनिवर्सिटी में लौटने के बाद BHU में हंगामा

    छेड़छाड़ के आरोपी प्रोफेसर के दोबारा यूनिवर्सिटी में लौटने के बाद BHU में हंगामा

    बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (BHU) की कुछ छात्राओं ने शनिवार को परिसर के सिंह द्वार को जाम कर दिया. गेट जाम कर बीएचयू प्रशासन के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया और विरोध दर्ज कराया. छात्राओं की मांग है कि जंतु विज्ञान के उस प्रोफ़ेसर के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की जाए जिस पर छात्राओं ने छेड़ख़ानी का आरोप लगाया है. 

  • 6 साल के मासूम का गाल चूमने पर मशहूर डायरेक्टर के बेटे पर 'पॉक्सो' का केस दर्ज

    6 साल के मासूम का गाल चूमने पर मशहूर डायरेक्टर के बेटे पर 'पॉक्सो' का केस दर्ज

    नई दिल्ली के लोधी गार्डन में सुबह की सैर पर घूमने पहुंचे छह वर्षीय बच्चे का गाल चूमना एक शख्स को मंहगा पड़ गया. बच्चे के वकील पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने 'पॉक्सो' एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी, एक जमाने में 'चंद्रकांता' जैसे चर्चित सीरियल की मशहूर महिला निर्देशिका का बेटा बताया जा रहा है.

  • यूपी: कोचिंग जा रही 14 वर्षीय छात्रा को जबरन कार में बिठाया, 2 घंटों तक करते रहे अश्लील हरकत

    यूपी: कोचिंग जा रही 14 वर्षीय छात्रा को जबरन कार में बिठाया, 2 घंटों तक करते रहे अश्लील हरकत

    सिंह ने बताया, 'घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर फतेहगंज तिराहे के आगे जब लड़की ने शोर मचाया तो कुछ लोग कार की ओर दौड़े. इसके बाद तीनों ने उसे धक्का देकर कार से उतार दिया.' उन्होंने बताया, 'पीड़िता के फूफा की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा-342, 354 (क) और पॉक्सो एक्ट की धारा-7 व 8 के तहत मुकदमा दर्ज कर इस्माइल और सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे आरोपी अनिल व घटना में प्रयुक्त कार की तलाश की जा रही है.'

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com