NDTV Khabar

जयललिता के डॉक्टर


'जयललिता के डॉक्टर' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • इलाज के दौरान जयललिता के खान-पान पर खर्च हुए थे 1.17 करोड़ रुपये, अस्पताल का आया था 6.85 करोड़ रुपये का बिल 

    इलाज के दौरान जयललिता के खान-पान पर खर्च हुए थे 1.17 करोड़ रुपये, अस्पताल का आया था 6.85 करोड़ रुपये का बिल 

    इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इलाज के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री के खान-पान पर कुल 1.17 करोड़ रुपये खर्च हुए. रिपोर्ट के अनुसार जयललिता (Jayalalithaa) के खान-पान पर हुए खर्च में उनको देखने आने वाले लोगों का खर्च भी शामिल है. उनके इलाज के लिए आए यूके के डॉक्टर रिचर्ड को 92 लाख रुपये जबकि एक अन्य अस्पताल को उसकी सेवाओं को लिए 1.29 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था.

  • जयललिता की मृत्यु की परिस्थितियों की जांच करने के लिए गठित आयोग के सामने हाजिर होंगे डॉक्टर

    जयललिता की मृत्यु की परिस्थितियों की जांच करने के लिए गठित आयोग के सामने हाजिर होंगे डॉक्टर

    पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की मृत्यु की परिस्थितियों की जांच करने के लिए गठित न्यायमूर्ति ए. अरूमुगस्वामी जांच आयोग ने चेन्नई के अपोलो अस्पताल में अन्नाद्रमुक नेता का परीक्षण करने वाले एम्स के तीन डॉक्टरों को समन किया है. आयोग ने तीनों डॉक्टरों से 23-24 अगस्त को अपने समक्ष उपस्थित होने को कहा है.  

  • जयललिता के इलाज पर आया कुल 5.5 करोड़ रुपये का खर्च, पढ़ें डॉक्टरों के अन्य बड़े खुलासे

    जयललिता के इलाज पर आया कुल 5.5 करोड़ रुपये का खर्च, पढ़ें डॉक्टरों के अन्य बड़े खुलासे

    तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के चेन्नई अस्पताल में हुए निधन के दो माह बाद तमिलनाडु सरकार ने निधन को लेकर फैल रही अफवाहों को शांत करने के लिए इस प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके उनके निधन के बारे में सफाई दी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में लंदन के चिकित्स रिचर्ड बेले तथा अपोलो अस्पताल के अन्य चिकित्सकों को शामिल किया गया. यह संवाददाता सम्मेलन ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएके) की महासचिव वी.के.शशिकला के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करने से पहले आयोजित किया गया. उनका इलाज कर चुके ब्रिटिश चिकित्सक रिचर्ड बेले ने उनकी मौत से जुड़ी कई जानकारियां साझा कीं.

  • जयललिता के इलाज के लिए दिल्ली के एम्स से भेजे गए चार डॉक्टर : 10 ताजातरीन अपडेट

    जयललिता के इलाज के लिए दिल्ली के एम्स से भेजे गए चार डॉक्टर : 10 ताजातरीन अपडेट

    चेन्नई के अपोलो अस्पताल में दो महीने से अधिक समय से भर्ती तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार शाम दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद सोमवार सुबह उनकी सर्जरी की गई, और अब वह ठीक हैं. यह कहना है उनकी पार्टी एआईएडीएमके का.

  • जयललिता की हालत में सुधार, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दी जानकारी

    जयललिता की हालत में सुधार, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दी जानकारी

    तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे.जयललिता के स्वास्थ्य की जांच ब्रिटेन से आए एक विशेषज्ञ डॉक्टर ने की. वहीं एआईएडीएमके ने उनकी सेहत से जुड़ी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह ठीक हो रही हैं, फोटो जारी करने की जरूरत नहीं है.

  • तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी

    तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी

    तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता तबियत खराब होने की वजह से यहां एक अस्पताल में भर्ती हैं और वह फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी. मुख्यमंत्री को बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था.

Advertisement