NDTV Khabar

जलगांव


'जलगांव' - 26 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • एलगार मामले पर विवाद के अगले दिन पवार-उद्धव ने साझा किया मंच

    एलगार मामले पर विवाद के अगले दिन पवार-उद्धव ने साझा किया मंच

    एलगार परिषद मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपने की अनुमति देने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना करने के अगले दिन राकांपा अध्यक्ष शरद पवार मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा करते दिखे. जलगांव में शनिवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के बड़े भाई अप्पासाहेब पवार के नाम पर कृषि पुरस्कार प्रदान करने के लिए आयोजित समारोह में दोनों साथ नजर आए.

  • बंधन बैंक सहित अब इन दो और बैंकों पर संकट, RBI ने लगाया एक करोड़ का जुर्माना

    बंधन बैंक सहित अब इन दो और बैंकों पर संकट, RBI ने लगाया एक करोड़ का जुर्माना

    बैंक द्वारा पूर्ण बैंकिंग कारोबार शुरू करने के तीन साल के भीतर यह हिस्सेदारी बैंक मताधिकार वाली चुकता पूंजी के 40 प्रतिशत पर लाई जानी थी. बंधन बैंक के साथ ही RBI ने सहकारी क्षेत्र के जनता सहकारी बैंक पर भी एक करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है. इसके अलावा जलगांव पीपुल्स सहकारी बैंक पर भी 25 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है. 

  • Assembly Election 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हटाए गए अनुच्छेद 370 पर विपक्ष को दी चुनौती

    Assembly Election 2019:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हटाए गए अनुच्छेद 370 पर विपक्ष को दी चुनौती

    महाराष्ट्र के जलगांव में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि वह  विरोधियों को चुनौती देते हैं कि अगर उनमें हिम्मत है तो इस चुनाव में भी और आने वाले चुनावों में भी अपने चुनावी घोषणा पत्र में ये ऐलान करें कि वे अनुच्छेद 370 को वापस लाएंगे. 5 अगस्त के निर्णय को बदल देंगे. वर्ना ये घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें. प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते 5 वर्षों के हमारे काम से यहां विपक्षी भी हैरान और परेशान हैं. पीएम मोदी ने कहा, 'हमारे विरोधी भी आज ये मान रहे हैं कि भाजपा-शिवसेना गठबंधन का नेतृत्व कर्मशील भी है और ऊर्जावान भी है. बीते कुछ महीनों में कांग्रेस-एनसीपी के नेताओं के बयान देख लीजिए.'

  • Assembly Elections 2019 Live Updates: आज है रैलियों का 'घमासान', पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी होंगे मैदान में

    Assembly Elections 2019 Live Updates: आज है रैलियों का 'घमासान', पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी होंगे मैदान में

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में दो रैलियों को संबोधित करेंगे.  मोदी ने एक ट्वीट में बताया कि वह जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करेंगे. मोदी ने ट्विटर पर कहा, 'महाराष्ट्र में कल प्रचार करूंगा. जलगांव और सकोली में रैलियों को संबोधित करने के लिए उत्सुक हूं. एनडीए हमारे युवा और दूरदर्शी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस जी के नेतृत्व वाली सरकार के कामों के अधार पर लोगों के बीच जा रहा है.

  • Assembly Elections 2019 : महाराष्ट्र में आज पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां

    Assembly Elections 2019 : महाराष्ट्र में आज पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी की रैलियां

    आज महाराष्ट्र और हरियाणा में कई चुनावी रैलियां और जनसभाएं हो रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अलग अलग शहरों में कई रैलियां करेंगे. पीएम मोदी आज महाराष्ट्र में दो अहम चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की पहली सभा जलगांव में 11 बजे है. जबकि दूसरी भंडारा ज़िले के साकोली में दोपहर ढाई बजे से है.

  • बीजेपी नेता और उसके परिवार पर घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, 5 को मौत के घाट उतारा

    बीजेपी नेता और उसके परिवार पर घर में घुसकर बरसाईं गोलियां, 5 को मौत के घाट उतारा

    जलगांव में बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात के परिवार पर अज्ञात व्यक्तियों ने दनादन गोलियां दाग और चाकू से हमला कर पांच लोगों की हत्या कर दी. दिल दहला देने वाली ये वारदात भुसावल शहर में रात 9.30 के करीब हुई. बीजेपी नगरसेवक रवींद्र खरात समता नगर के अपने घर के बाहर बैठे थे. तभी दो लोगों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर उनके भाई सुनील खरात बाहर आए. हमलावरों ने उनको गोली मारी. सुनील खरात जान बचाने के लिए बगल वाले घर में घुस गए, वहां पर भी हमलावर उनका पीछा करते हुए पहुंच गए और चाकू से सुनील खरात को बुरी तरह जख्मी कर दिया.

  • एकनाथ खड़से ने सीएम फडणवीस पर ली चुटकी, कहा-उनके पास एक वॉशिंग पाउडर है, जिससे वो...

    एकनाथ खड़से ने सीएम फडणवीस पर ली चुटकी, कहा-उनके पास एक वॉशिंग पाउडर है, जिससे वो...

    एकनाथ खड़से ने कहा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के पास 'वॉशिंग पाउडर' है जिसका इस्तेमाल कर वह ऐसे नेताओं को 'साफ' करते हैं. खड़से जलगांव में संवाददाताओं से बात कर रहे थे. उन्होंने भूमि घोटाले और अनुचित कार्यों की कथित गतिविधियों में संलिप्तता के आरोप में जून 2016 में राज्य के राजस्व मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. 

  • महाराष्ट्र : आदित्य ठाकरे ने जलगांव में ‘जन आशीर्वाद’ यात्रा की शुरुआत की

    महाराष्ट्र : आदित्य ठाकरे ने जलगांव में ‘जन आशीर्वाद’ यात्रा की शुरुआत की

    शिवसेना की युवा इकाई के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने बृहस्पतिवार को जलगांव से ‘जन अशीर्वाद’ यात्रा की शुरुआत की और ‘नया महाराष्ट्र’ बनाने का आह्वान किया. यात्रा के शुभारंभ के मौके पर युवा सेना के प्रमुख ठाकरे ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से लोगों के दिलों को जीतने को कहा. उन्होंने कहा कि यह यात्रा आगामी चुनाव के मद्देनज़र वोट मांगने का अभियान नहीं है बल्कि उनके लिए ‘तीर्थ यात्रा’ है. राज्य में सितंबर-अक्टूबर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं.

  • BJP की रैली में भिड़े कार्यकर्ता, मंच पर चढ़कर करने लगे एक दूसरे से मारपीट, मंत्री ने किया बीच बचाव, देखें VIDEO

    BJP की रैली में भिड़े कार्यकर्ता, मंच पर चढ़कर करने लगे एक दूसरे से मारपीट, मंत्री ने किया बीच बचाव, देखें VIDEO

    रैली के दौरान जब मारपीट की यह घटना हुई तो महाराष्ट्र के मंत्री गिरीश महाजन, कई भाजपा नेताओं सहित स्मिता वाघ, उनके पति और पार्टी के जिला अध्यक्ष उदय वाघ, बीएस पाटिल मंच पर मौजूद थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व विधायक बीएस पाटिल और मौजूद सांसद एटी पाटिल ने स्मिता वाघ के खिलाफ प्रचार किया था और चाहते थे कि वाघ को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट न मिले.

  • मराठा आंदोलन के बीच बीजेपी ने शरद पवार के गढ़ सांगली में दिया कांग्रेस-एनसीपी को झटका, जलगांव में भी जीत

    मराठा आंदोलन के बीच बीजेपी ने शरद पवार के गढ़ सांगली में दिया कांग्रेस-एनसीपी को झटका, जलगांव में भी जीत

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र की दो नगरपालिकाओं के चुनाव में भाजपा की जीत के बाद पार्टी में अपना ‘‘विश्वास’’ बनाये रखने के लिए राज्य की जनता को धन्यवाद दिया है.  भाजपा ने सांगली नगरपालिका क्षेत्र में कांग्रेस-राकांपा गठबंधन को हराकर बड़ी जीत हासिल की और जलगांव नगरपालिका में जीत दर्ज करके शिवसेना को करारा झटका दिया है.

  • नाबालिग लड़कों की पहचान ‘उजागर’ करने पर राहुल के खिलाफ शिकायत 

    नाबालिग लड़कों की पहचान ‘उजागर’ करने पर राहुल के खिलाफ शिकायत 

    घटना का वीडियो सामने आया था जिसमें जलगांव जिले में एक कुएं में तैरने पर दोनों लड़कों के कपड़े उतार दिए गए और उन्हें पीटा गया. राहुल ने वीडियो टैग करते हुए ट्विटर पर घटना के बारे में लिखा था और पिछड़े वर्गों पर बढ़ते अत्याचार के लिए भाजपा एवं आरएसएस को दोषी ठहराया था.

  • किसान के कुएं पर नहा लिया तो दो लड़कों को पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाया

    किसान के कुएं पर नहा लिया तो दो लड़कों को पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाया

    महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक किसान के कुएं पर नहाने को लेकर पिछड़ी जाति के दो किशोरों की कथित रूप से पिटाई की गई और उन्हें पूरे गांव में निर्वस्त्र घुमाया गया.

  • जेड प्लस सुरक्षा के बावजूद उज्जवल निकम के दो मोबाइल फोन ट्रेन से चोरी!

    जेड प्लस सुरक्षा के बावजूद उज्जवल निकम के दो मोबाइल फोन ट्रेन से चोरी!

    जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त प्रसिद्ध फौजदारी वकील उज्ज्वल निकम के कम से कम दो मोबाइल फोन एक ट्रेन में मुंबई से जलगांव जाते वक्त किसी अज्ञात व्यक्ति ने चुरा लिए.

  • सड़क पर जाम देखकर AC कार से उतरे मंत्री, चलाने लगे 14 पहिए वाला ट्रक....

    सड़क पर जाम देखकर AC कार से उतरे मंत्री, चलाने लगे 14 पहिए वाला ट्रक....

    महाराष्ट्र में बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जलगांव में ड्राइवर शराब के नशे में ट्रक को बीच हाइवे पर खड़ा कर सो गया. 14 पहिए वाला विशालकाय ट्रक होने के चलते हाइवे पर लंबा जाम लग गया.

  • महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

    महाराष्ट्र के जलगांव जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

    महाराष्ट्र में जलगांव से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर भादली गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. हत्या में धारदार हथियार और हथौड़ी या पत्थर का इस्तेमाल किए जाने का अनुमान है. मरने वालों में पति - पत्नी और उनके दो बच्चे हैं. खास बात है कि परिवार ने हाल ही में अपनी जमीन बेचकर एक होटल शुरू करने की योजना बनाई थी. होटल का उद्घाटन होने के ठीक एक दिन पहले रात में उन सबकी हत्या कर दी गई.

  • बीजेपी नेता एकनाथ खड़से पर लगे आरोपों की रिटायर्ड जस्टिस जांच करेंगे।

    बीजेपी नेता एकनाथ खड़से पर लगे आरोपों की रिटायर्ड जस्टिस जांच करेंगे।

    महाराष्ट्र सरकार ने बीजेपी नेता एकनाथ खड़से के खिलाफ़ लगे आरोपों की जांच के लिए एक सदस्यीय कमीशन नियुक्त किया है। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने इस जाँच कमीशन की घोषणा की थी।

  • महाराष्ट्र : गिनिज रिकॉर्ड के लिए सबसे ‘बड़े’ नेत्र जांच शिविर के आयोजन की योजना

    महाराष्ट्र : गिनिज रिकॉर्ड  के लिए सबसे ‘बड़े’ नेत्र जांच शिविर के आयोजन की योजना

    गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड में स्थान बनाने के मकसद से महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन जलगांव जिले में दो महीने के अंदर दुनिया के सबसे बड़े नेत्र जांच शिविर के आयोजन की योजना बना रहे हैं।

  • महाराष्ट्र में सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    महाराष्ट्र में सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर महाराष्ट्र के भुसावल में दो युवकों ने सेना के एक जवान का सर्विस हथियार कथित रूप से छीनकर उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को बताया कि जलगांव जिले में भुसावल के बाजारपेठ में मंगलवार रात सेना के एक जवान और युवकों के बीच कहासुनी हो गई जिसके बाद यह घटना हुई।

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com