NDTV Khabar

जलालाबाद सीट


'जलालाबाद सीट' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पंजाब उप चुनाव: कांग्रेस का तीन, शिअद का एक सीट पर जीतना लगभग तय

    पंजाब उप चुनाव: कांग्रेस का तीन, शिअद का एक सीट पर जीतना लगभग तय

    पंजाब में विधानसभा की चार सीटों पर हुए उपचुनावों के लिए जारी मतगणना के ताजा रुझानों में सत्तारूढ़ कांग्रेस दो सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए पूरी तरह तैयार है जबकि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) भी दाखा सीट पर जीतती दिख रही है. मुकेरियां विधानसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस के बीच करीबी मुकाबला है. अकाली दल का गढ़ माने जाने वाली जलालाबाद सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रमिंदर आवला शिअद प्रत्याशी राज सिंह दिबीपुरा से 11,252 मतों से आगे चल रहे हैं.

  • भगवंत मान: क्‍या इनके सहारे जनता का दिल जीत पाएगी आम आदमी पार्टी

    भगवंत मान: क्‍या इनके सहारे जनता का दिल जीत पाएगी आम आदमी पार्टी

    अपने तेज-तर्रार वाक्‍यों के लिए पहचाने जाने वाले भगवंत मान पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रमुख चेहरों में से एक हैं. मान जलालाबाद सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

  • पंजाब चुनाव 2017 : जानें मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर क्या बोले भगवंत मान?

    पंजाब चुनाव 2017 : जानें मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर क्या बोले भगवंत मान?

    आम आदमी पार्टी के भगवंत मान पंजाब में प्रमुख चेहरा हैं. जब उन्होंने वोट डाला तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी. NDTV ने जब उनसे प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने कहा, "बहुत अच्छा माहौल है. हम 100 से अधिक जीतने वाले हैं. माझा, मालवा, दोआब (पंजाब के तीनों क्षेत्र) में. मैं कल माझा में था, उससे पहले मैं जलालाबाद में था. मैं दोआब भी गया था. 11 मार्च को सुबह 11 बजे आप देखेंगे कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी.

  • अकाली दल ने पंजाब को कैलिफोर्निया बनाने का वादा किया था, अफगानिस्तान बना दिया : भगवंत मान

    अकाली दल ने पंजाब को कैलिफोर्निया बनाने का वादा किया था, अफगानिस्तान बना दिया : भगवंत मान

    संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष और पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के खिलाफ जलालाबाद सीट से ताल ठोंक रहे हैं. पिछले डेढ़ महीने में लगभग सवा सौ सभाएं कर चुके भगवंत मान का आरोप है कि अकाली दल ने पंजाब को कैलिफोर्निया बनाने का वादा किया था लेकिन अफगानिस्तान बना दिया है. उनकी पार्टी प्रदेश को कैलिफोर्निया, लंदन या पेरिस नहीं बल्कि पहले जैसा पंजाब बनाना चाहती है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com