NDTV Khabar

जीत


'जीत' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • KKR vs RCB Highlights : आरसीबी के सामने केकेआर का आसान समर्पण, आठ विकेट से हारा

    KKR vs RCB Highlights : आरसीबी के सामने केकेआर का आसान समर्पण, आठ विकेट से हारा

    KKR vs RCB Match: आरसीबी के सामने जीत के लिए 85 रन का आसान सा टारगेट था जो उसने देवदत्‍त पडिकल के 25 और गुरकीरत मान के नाबाद 21 रनो की मदद से महज दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. टीम ने लक्ष्‍य तक पहुंचने के दौरान एरॉन फिंच (16) और पडिकल के विकेट गंवाए.

  • IPL 2020: निकोलस पूरन ने की चौके-छक्कों की बरसात, 28 गेंद पर ठोक डाले 53 रन - देखें पूरा Video

    IPL 2020: निकोलस पूरन ने की चौके-छक्कों की बरसात, 28 गेंद पर ठोक डाले 53 रन - देखें पूरा Video

    IPL 2020 KXIP Vs DC: निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) क्रीज पर उतरे और बड़े-बड़े शॉट्स खेलकर मैच को जीत के करीब ले गए. उन्होंने 28 गेंद पर 53 रन की शानदार पारी खेली. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • महागठबंधन में भाकपा माले- कितने अवसर, कितनी चुनौती?

    महागठबंधन में भाकपा माले- कितने अवसर, कितनी चुनौती?

    2015 के विधानसभा चुनावों में भाकपा माले ने लगभग अकेले दम पर तीन सीटें जीती थीं- बलरामपुर, दरौली और तरारी. बेशक, तरारी वाली सीट वह बहुत कम अंतर से जीत पाई थी- शायद मुश्किल से सवा दो सौ या ढाई सौ वोटों से. लेकिन भोजपुर क्षेत्र में उसकी वापसी का मज़बूती भरा इशारा भी थी. सुदामा प्रसाद को पूरे दो दशक बाद यह कामयाबी मिली थी. बेशक, तब वाम मोर्चे के नाम पर जुटे बहुत सारे दलों का गठबंधन उसके साथ था, लेकिन उन चुनावों में भाकपा-माकपा- किसी का खाता नहीं खुल पाया था. जाहिर है, माले की जीत उसकी अपनी थी.

  • 'बिरयानी' के लिए कनी को मिला अवॉर्ड, बोलीं- जाति, वर्ग और त्वचा के रंग से ऊपर उठकर हर एक्टर को मिले मौका...

    'बिरयानी' के लिए कनी को मिला अवॉर्ड, बोलीं- जाति, वर्ग और त्वचा के रंग से ऊपर उठकर हर एक्टर को मिले मौका...

    'बिरयानी' का निर्देशन साजिन बाबू (Sajin Babu) ने किया है. इससे पहले कनी कुसरुती (Kani Kusruti) 'बिरयानी' के लिए 42 वें मास्को फिल्म समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार भी जीत चुकी हैं.

  • Dhanashree दुबई में युजवेंद्र चहल के साथ Beach पर एंजॉय करती आईं नजर, फैंस बोले- ब्रो बस इस बार जीत जाओ फिर...

    Dhanashree दुबई में युजवेंद्र चहल के साथ Beach पर एंजॉय करती आईं नजर, फैंस बोले- ब्रो बस इस बार जीत जाओ फिर...

    धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) हाल ही में अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को सपोर्ट करने के लिए दुबई पहुंची हैं. दुबई पहुंचकर वह मैच के दौरान उन्हें खूब चियर करती हुई भी नजर आईं.

  • CSK vs RR, IPL 2020: राजस्थान 7 विकेट से जीता, टेबल में चेन्नई बना फिसड्डी

    CSK vs RR, IPL 2020: राजस्थान 7 विकेट से जीता, टेबल में चेन्नई बना फिसड्डी

    CSK vs RR: इस हार के साथ ही चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले स्थान पर चली गई है. लेकिन इस जीत ने राजस्थान को टेबल में अभी तक 10 मैचों में चौथी जीत के बाद पांचवां नंबर पर पहुंचा दिया है. वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब, हैदराबाद और चेन्नई तीनों के छह प्वाइंट्स हैं, लेकिन सबसे खराब नेट रनरेट के कारण धोनी की टीम अब सबसे फिसड्डी हो गई है.

  • सिरा और आर आर नगर उपचुनावों में भाजपा की जीत का यकीनः येदियुरप्पा

    सिरा और आर आर नगर उपचुनावों में भाजपा की जीत का यकीनः येदियुरप्पा

    कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सिरा और राजराजेश्वरी नगर विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा की जीत का यकीन रविवार को व्यक्त किया. इन सीटों पर तीन नवंबर को उपचुनाव होना है.

  • युजवेंद्र चहल का मैच देखने पहली बार स्टेडियम पहुंची मंगेतर धनाश्री वर्मा, अनुष्का शर्मा के साथ Photo की पोस्ट

    युजवेंद्र चहल का मैच देखने पहली बार स्टेडियम पहुंची मंगेतर धनाश्री वर्मा, अनुष्का शर्मा के साथ Photo की पोस्ट

    रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के बीच हुए मुकाबले आरसीबी ने जीत हासिल की. इस मैच के दौरान स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी अपना टैलेंट दिखाया और विकेट झटके.

  • जैसिंडा अर्डर्न की लेबर पार्टी को न्यूजीलैंड आम चुनाव में मिली बड़ी जीत

    जैसिंडा अर्डर्न की लेबर पार्टी को न्यूजीलैंड आम चुनाव में मिली बड़ी जीत

    न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा अर्डर्न ने शनिवार को देश के आम चुनाव में शानदार जीत हासिल की. उन्होंने अभूतपूर्व बहुमत हासिल किया. देश के लोगों ने उन्हें उनके सुधार एजेंडे को लागू करने का मौका दिया. गौरतलब है कि जैसिंडा को कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में मिली सफलता का लाभ मिला. दो तिहाई वोटों की गिनती के साथ, अर्डर्न की लेबर पार्टी 49.2 प्रतिशत पर थी और 120 सदस्यीय संसद में लगभग 64 सीटें जीतने का अनुमान था. कई वर्षों में किसी भी नेता ने इस तरह पूर्ण बहुमत हासिल नहीं किया है. बता दें कि न्यूजीलैंड ने 1996 में एक आनुपातिक मतदान प्रणाली को अपनाया है. 

  • जो बाइडेन और कमला हैरिस ने हिंदुओं को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं

    जो बाइडेन और कमला हैरिस ने हिंदुओं को नवरात्रि की शुभकामनाएं दीं

    डेमोक्रेटिक पार्टी की तरफ से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन और उनकी रनिंग मेट (उप राष्ट्रपति पद की दावेदार) भारतीय मूल की कमला हैरिस ने शनिवार को नवरात्रि की शुरुआत के मौके पर हिंदुओं को बधाई दी और एक बार फिर बुराई पर अच्छाई की जीत की कामना की.

  • बिहार चुनाव: नीतीश की रैलियां, न तो कोरोना की चर्चा, न ही किसी को इस महामारी की फिक्र

    बिहार चुनाव: नीतीश की रैलियां, न तो कोरोना की चर्चा, न ही किसी को इस महामारी की फिक्र

    Bihar Election 2020: बिहार के सासाराम (Sasaram) में शनिवार को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने तीन रैलियां कीं. इन रैलियों में उन्होंने लालू यादव (Lalu Yadav) पर परिवारवाद का आरोप लगाया. दूसरी तरफ बिहार में कोरोना वायरस (Coronavirus) से एक हजार लोगों की मौत के बावजूद अब रैलियों में न तो कोरोना की कोई गाइड लाइन फॉलो होती दिख रही है, न ही कोरोना अब बिहार की राजनीति में कोई मुद्दा है. बिहार के करहगल में नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. बिहार में चौथी बार जीत के लिए नीतीश कुमार खुद मास्क पहनकर ऐसी रैलियां ताबड़तोड़ कर रहे हैं. लेकिन उनकी रैलियों में सोशल डिस्टेसिंग मजाक बन चुका है और मास्क बांटना अब महज औपचारिकता है. हजारों की भीड़ में तापमान नापना गैरजरूरी हो चुका है. खुद नीतीश कुमार ने अपने 25 मिनट के छोटे भाषण में कोरोना का महज 20 सेकेंड तक ही जिक्र किया.

  • मैच देखने के दौरान सुहाना खान का दिखा क्यूट अंदाज, साथ में नजर आए शाहरुख खान

    मैच देखने के दौरान सुहाना खान का दिखा क्यूट अंदाज, साथ में नजर आए शाहरुख खान

    आईपीएल 2020 (IPL 2020) को लेकर फैन्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मालिकाना हक वाली टीम केकेआर (KKR) टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं.  केकेआर (KKR) ने अब तक 7 मैच खेल हैं, जिनमें 4 में टीम को जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है.

  • PM नरेंद्र मोदी सासाराम से क्यों बिहार में चुनावी अभियान की शुरुआत कर रहे? समझें- मायने

    PM नरेंद्र मोदी सासाराम से क्यों बिहार में चुनावी अभियान की शुरुआत कर रहे? समझें- मायने

    Bihar Assembly Election 2020: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की दूसरी संयुक्त जनसभा गया में है, जहाँ से मंत्री और पिछले 30 वर्षों से गया शहर विधानसभा सीट से जीत रहे प्रेम कुमार उम्मीदवार हैं.

  • MI vs KKR Match Highlights : क्विंटन डिकॉक की तूफानी पारी, मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की

    MI vs KKR Match Highlights : क्विंटन डिकॉक की तूफानी पारी, मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की

    MI vs KKR Match:MI के इस जीत के हीरो क्विंटन डिकॉक रहे जिन्‍होंने महज 44 गेंदों पर नौ चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से नाबाद 78 रन की पारी खेली. कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी 35 रन (36 गेंद, पांच चौके, एक छक्‍का) का योगदान दिया. इन दोनों बल्‍लेबाजों ने MI को तूफानी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की. रोहित के बाद मुंबई ने दूसरा विकेट सूर्यकुमार यादव के रूप में गंवाया. डिकॉक के साथ हार्दिक पंड्या (21 रन, 11 गेंद, तीन चौके और एक छक्‍का) ने नाबाद रहते हुए जीत की औपचारिकता पूरी की.

  • Dussehra 2020: क्यों है इस बार का दशहरा खास? जानें तिथि, पूजा और शुभ मुहूर्त

    Dussehra 2020: क्यों है इस बार का दशहरा खास? जानें तिथि, पूजा और शुभ मुहूर्त

    Dussehra 2020: दशहरे को विजय दशमी के नाम से भी जाना जाता है. दशहरे के त्योहार को पूरे देश में बेहद हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. दशहरे को बुराई पर अच्छाई की जीत का सबसे बड़ा प्रतीक माना जाता है.

  • बिहार चुनाव : लव सिन्हा के मैदान में आने के बाद रोचक हुई बांकीपुर सीट, इन प्रत्याशियों पर भी होगी नजर

    बिहार चुनाव : लव सिन्हा के मैदान में आने के बाद रोचक हुई बांकीपुर सीट, इन प्रत्याशियों पर भी होगी नजर

    Bihar Assembly Election 2020: बिहार में बीजेपी के लिए जब भी सबसे सुरक्षित सीट की बात होती है तो पटना शहरी क्षेत्र में आने वाले कुछ सीटों की चर्चा की जाती है. 1990 से ही कुछ सीटों पर बीजेपी लगातार जीत रही है. पटना का बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र भी बीजेपी के का मजबूत गढ़ रहा है.

  • RCB vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने बेंगलोर को आठ विकेट से दी मात, राहुल व गेल के अर्द्धशतक

    RCB vs KXIP, IPL 2020: पंजाब ने बेंगलोर को आठ  विकेट से दी मात, राहुल व गेल के अर्द्धशतक

    RCB vs KXIP : इससे पहले बेंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने जीत के लिए 172 रनों का टारगेट रखा. हालांकि, इस मैच में उसके स्टार बल्लेबाज एबीडि विलियर्स नहीं चल पाए. उन्हें निचले क्रम में खिलाने का मकसद समझ में नहीं आया!! लेकिन विराट कोहली के 48 और बाकी बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान े बेंगलोर कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 171 रनों तक पहुंचने में कामयाब रहा. निचले क्रम में क्रिस मौरिस ने सिर्फ 8 गेंदों पर 3 छक्कों और 1 चौके से 25 रन बनाए.  पंजाब के लिए शमी और मुरुगुन अश्विन ने दो-दो विकेट चटकाए. 

  • DC vs RR Match Highlights: गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, दिल्‍ली कैपिटल्‍स की राजस्‍थान रॉयल्‍स पर रोमांचक जीत

    DC vs RR  Match Highlights: गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, दिल्‍ली कैपिटल्‍स की राजस्‍थान रॉयल्‍स पर रोमांचक जीत

    DC vs RR: आखिरी पांच ओवर में RR को 38 रन की जरूरत थी और टीम के पांच विकेट बाकी थे. ऐसे क्षणों में कागिसो रबाडा, एनरिक नोर्ट्ज और तुषार देशपांडे की अगुवाई में दिल्‍ली के तेज गेंदबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया और जीत की ओर मजबूती से बढ़ रही RR टीम के कदमों पर ब्रेक लगा दिया. 20 ओवर में राजस्‍था की टीम 8 विकेट पर 148 रन ही बना पाई.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com