NDTV Khabar

जीतू पटवारी


'जीतू पटवारी' - 15 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • MP के खेल मंत्री फंस गए ट्रैफिक जाम में, गाड़ी से निकलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

    MP के खेल मंत्री फंस गए ट्रैफिक जाम में, गाड़ी से निकलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

    मध्यप्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आम लोग भी हैरान रह गए. वो इंदौर में ट्रैफिक जाम में फंस गए थे.

  • कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज

    कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज

    मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाने वाला ट्वीट करने वाले भाजपा नेता राहुल कोठारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने ट्वीट में एक फोटो लगाया था जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ को ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री जीतू पटवारी, गोविंद सिंह राजपूत सहारा दे रहें हैं. इस ट्वीट में राहुल कोठारी ने लिखा कि कमलनाथ को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा है. इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस के सचिव राकेश यादव ने आज विजय नगर थाने में राहुल कोठारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

  • मध्यप्रदेश : सरकार बदलने के साथ सम्मान के हकदार नहीं रहे मीसा बंदी, बीजेपी खफा

    मध्यप्रदेश : सरकार बदलने के साथ सम्मान के हकदार नहीं रहे मीसा बंदी, बीजेपी खफा

    मध्यप्रदेश की कमलनाथ (kamal nath) सरकार ने इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह में आपातकाल के दौरान जेल में बंद रहे मीसा बंदियों को आमंत्रित नहीं किया. सरकार का कहना है कि मीसा बंदियों का स्वतंत्रता संग्राम या देश की किसी भी लड़ाई से कोई लेना देना नहीं है, इस बाबत सारे कलेक्टरों को निर्देश भी दिए गए थे. इसे लेकर बीजेपी खासी नाराज़ है.

  • मध्य प्रदेश में होगी असिस्टेंट प्रोफेसर के हजारों पदों पर भर्तियां, जीतू पटवारी ने की घोषणा

    मध्य प्रदेश में होगी असिस्टेंट प्रोफेसर के हजारों पदों पर भर्तियां, जीतू पटवारी ने की घोषणा

    मध्य प्रदेश सरकार आने वाले दिनों में शिक्षकों के पदों पर बंपर भर्तियां करने वाला है. उच्च शिक्षा विभाग में 50 फीसदी पद अभी खाली हैं. इनमें से 25 फीसदी पद प्रोफेसरों के लिए हैं. MP Government will recruit assistant professor soon

  • बिना वजह नहीं है मध्य प्रदेश को लेकर बीजेपी नेताओं की खुशी, मंत्रियों को दी गई विधायकों के 'देखभाल' की जिम्मेदारी

    बिना वजह नहीं है मध्य प्रदेश को लेकर बीजेपी नेताओं की खुशी, मंत्रियों को दी गई विधायकों के 'देखभाल' की जिम्मेदारी

    कर्नाटक और गोवा के बाद क्या बीजेपी के निशाने पर मध्यप्रदेश की सरकार और सत्ता दल के विधायक हैं. बीजेपी गाहे बगाहे ऐसे संकेत दे रही है, लेकिन कांग्रेस का कहना है विपक्ष सपने देख रहा है. हालांकि सदन के अंदर मुख्यमंत्री ने खुद माना कि 1 मंत्री को 4 विधायकों की देखभाल की जिम्मेदारी दी गई है.  सरकार के भविष्य पर सवालिया निशान लगाते हुए बीजेपी के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा मेरे पास व्हाट्सऐप पर एक मैसेज आया है कि गोवा के समंदर से मानसून उठा है, कर्नाटक होते मध्य प्रदेश बढ़ रहा है कुछ दिनों बाद मौसम सुहाना होगा. वहीं खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा मध्यप्रदेश में कोई संकट नहीं है. स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए कहा, 'सरकार में ना कोई खतरा था, ना है, ना रहेगा. 5 साल का कार्यकाल सरकार पूरा करेगी. वहीं खनन मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, '7 महीने से वो (बीजेपी) सपना देख रही है, जो साकार नहीं होने वाला. वहीं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, फिलहाल 121 विधायक साथ हैं, आगे 125 साथ होंगे. 

  • मध्य प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर तकरार शुरू, दावेदारी में इन नेताओं के नाम

    मध्य प्रदेश: कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर तकरार शुरू, दावेदारी में इन नेताओं के नाम

    कांग्रेस के लिए नए प्रदेश अध्यक्ष का चयन आसान नहीं है, क्योंकि राज्य में गुटबाजी चरम पर है, भले ही वह दिखाई न दे. इन स्थितियों में एक सर्वमान्य अध्यक्ष आसानी से चुना जा सकेगा, इसमें संदेह है. कमलनाथ जब अध्यक्ष चुने गए थे, तब पार्टी में विरोध इसलिए नहीं हुआ, क्योंकि हर नेता उनसे उपकृत था. साथ ही कमलनाथ समन्वय के मास्टर हैं. अब कमलनाथ जैसा दूसरा नेता पार्टी के पास फिलहाल नजर नहीं आ रहा है.

  • Top 5 News : दिल्ली के होटल में आग से 15 की मौत का जिम्मेदार कौन?

    Top 5 News : दिल्ली के होटल में आग से 15 की मौत का जिम्मेदार कौन?

    दिल्ली के करोलबाग इलाके में एक होटल में लगी आग से 15 लोगों की मौत हो गई है. आग सुबह 4 बजे लगी थी और उस पर करीब 3 घंटे बाद काबू पाया जा सका. दिग्गज संगीतकार भूपेन हजारिका के बेटे ने सोमवार को नागरिक संशोधन बिल 2016 को लेकर केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की है और अपने पिता को भारत रत्न सम्मान दिए जाने की टाइमिंग पर भी सवाल उठाया है. लोकसभा की इंदौर सीट के लिए घमासान अभी से शुरू हो गया है.

  • इंदौर सीट को लेकर घमासान, कांग्रेस नेता बोले- जब कोई बुजुर्ग चाबी नहीं देता तो नाती-पोते छीन लेते हैं

    इंदौर सीट को लेकर घमासान, कांग्रेस नेता बोले- जब कोई बुजुर्ग चाबी नहीं देता तो नाती-पोते छीन लेते हैं

    लोकसभा अध्यक्ष और इंदौर की सांसद सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) के जैसे ही इस सीट से फिर चुनाव लड़ने की चर्चा चली, कांग्रेस हमलावर हो गई. मध्यप्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा, "ताई इंदौर की धरोहर हैं और अच्छी महिला हैं. पर इतिहास इस बात का गवाह है कि अगर कोई बुजुर्ग चाबी छोड़ने को तैयार नहीं होता है, तो उसके नाती-पोते उससे चाबी छीन लेते हैं.

  • राहुल ने रैली में लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, ज्योतिरादित्य बोले- सरकार जाने को है, बदलाव आने को है, देखें VIDEO

    राहुल ने रैली में लगवाए 'चौकीदार चोर है' के नारे, ज्योतिरादित्य बोले- सरकार जाने को है, बदलाव आने को है, देखें VIDEO

    मध्यप्रदेश में काग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राहुल गांधी रोड शो के दौरान 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवा रहे हैं. जीतू पटवारी ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लखनऊ में भी शोर है, चौकीदार चोर है'!

  • देवास में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से दो लोगों को पीटा, पुलिस ने बचाया

    देवास में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से दो लोगों को पीटा, पुलिस ने बचाया

    मध्यप्रदेश के देवास में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कुछ लोगों की पिटाई का आरोप लगा है. जिनकी पिटाई हुई वे खुद को मजदूर संगठन से जुड़ा बता रहे हैं.

  • MP में लोगों से बोले कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष- आप मेरा ध्यान रखना, पार्टी जाए तेल लेने, देखें- VIDEO

    MP में लोगों से बोले कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष- आप मेरा ध्यान रखना, पार्टी जाए तेल लेने, देखें- VIDEO

    मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के सियासी रण में सत्ता वापसी का पूरा जोर लगा रही कांग्रेस के इरादों को उनके अपने नेता ही कमजोर कर रहे हैं. अपना वोटबैंक उनके साथ हो पार्टी को भले ही वोट न मिले. कुछ इसी तरह के बाते करते हुए कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी करते हुए दिखाई दिए.

  • माल्या-नीरव मोदी चोर नहीं है, लेकिन किसान कर्ज वापस न कर पाए तो वह चोर है', राहुल गांधी के भाषण की 10 बड़ी बातें

    माल्या-नीरव मोदी चोर नहीं है, लेकिन किसान कर्ज वापस न कर पाए तो वह चोर है', राहुल गांधी के भाषण की 10 बड़ी बातें

    मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की औपचारिक शुरूआत करने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 18 किलोमीटर लंबा रोड शो किया इसके बाद उन्होंने दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान कार्यकर्ता सम्मेलन के लिये भेल दशहरा मैदान जाते समय राहुल ने अपनी बस से उतरकर पुराने शहर में मशहूर चाय की एक दुकान पर चाय की चुस्कियां लीं और समोसे का स्वाद भी चखा. मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक जीतू पटवारी ने बताया, ‘‘रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने बस से उतरकर पुराने भोपाल के सदर मंजिल इलाके में मशहूर चाय की दुकान पर चाय और समोसे का आनंद लिया.’’ पटवारी ने कहा कि जब मैंने दुकानदार की ओर इशारा किया तो राहुल ने खुशी-खुशी दुकान मालिक और कर्मचारियों को अपने साथ एक सेल्फी लेने का मौका भी दिया.

  • मध्य प्रदेश: कोर्ट ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

    मध्य प्रदेश:  कोर्ट ने कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

    फास्ट ट्रैक अदालत के न्यायाधीश सुरेश सिंह ने जीतू के खिलाफ चार अप्रैल को एक गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.

  • मध्‍यप्रदेश : जब एक कांग्रेस विधायक आलू की बोरी कंधे पर रखकर विधानसभा पहुंचे...

    मध्‍यप्रदेश : जब एक कांग्रेस विधायक आलू की बोरी कंधे पर रखकर विधानसभा पहुंचे...

    मध्य प्रदेश के किसानों को 'आलू के सही दाम न मिलने' से नाराज कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी शुक्रवार को कुछ किसानों के साथ आलू से भरी बोरियां कंधों पर रखकर विधानसभा पहुंचे और आलू को विधानसभा के बाहरी दरवाजे की सड़कों पर बिखेर दिया.

  • मुआवजा दिए बगैर घर तोड़े तो बुलडोजरों के सामने लट्ठ लेकर खड़ा हो जाऊंगा : एमपी के विधायक

    मुआवजा दिए बगैर घर तोड़े तो बुलडोजरों के सामने लट्ठ लेकर खड़ा हो जाऊंगा : एमपी के विधायक

    मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में स्मार्टसिटी परियोजना के नाम पर लोगों को उचित मुआवजा दिए बगैर उनके घर तोड़ने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि अगर यह सिलसिला जारी रहा, तो वह और उनकी पार्टी के अन्य नेता बुलडोजरों के सामने लट्ठ लेकर खड़े हो जाएंगे।