NDTV Khabar

जेपी नड्डा


'जेपी नड्डा' - 240 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें बर्थडे के पहले बीजेपी ने 'सेवा सप्‍ताह' पर किए कार्यक्रम, देखें Pics

    पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें बर्थडे के पहले बीजेपी ने 'सेवा सप्‍ताह' पर किए कार्यक्रम, देखें Pics

    PM Narendra Modi's 70th Birthday: पीएम के जन्‍मदिन को बीजेपी पिछले कुछ वर्षों से सेवा सप्‍ताह के तौर पर मनाती आ रही है. बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को दिल्‍ली के नजदीक गौतम बुद्ध नगर में सेवा सप्‍ताह की शुरुआत करते हुए कहा थ , 'चूंकि पीएम मोदी 70 वर्ष के हो रहे हैं, ऐसे में हमने हर जिले के 70 स्‍थानों पर सफाई और फल वितरण जैसे काम करने का फैसला किया है.

  • BJP के 'आत्मनिर्भर बिहार' कैम्पेन पर तेजस्वी का वार, बोले- पहले खुद तो आत्मनिर्भर हो जाए...

    BJP के 'आत्मनिर्भर बिहार' कैम्पेन पर तेजस्वी का वार, बोले- पहले खुद तो आत्मनिर्भर हो जाए...

    शनिवार को BJP चीफ जेपी नड्डा और CM नीतीश कुमार के बीच हुई मुलाकात के दौरान बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis), महासचिव भूपेंद्र यादव और बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद रहे. 

  • बिहार चुनाव की बिसात बिछाने के लिए मिले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM नीतीश कुमार

    बिहार चुनाव की बिसात बिछाने के लिए मिले BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM नीतीश कुमार

    बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) होने वाले हैं. सभी राजनैतिक दल जोरशोर से चुनावी तैयारियों में जुटे हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) दो दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि बिहार चुनाव की तैयारियों और सीटों के बंटवारे को लेकर वह पटना पहुंचे हैं. नड्डा ने अब से कुछ देर पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की.

  • ममता बनर्जी पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का निशाना : हिंदू-विरोधी मानसिकता से हो रहा है काम..

    ममता बनर्जी पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का निशाना : हिंदू-विरोधी मानसिकता से हो रहा है काम..

    जेपी नड्डा ने ममता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 'बंगाल में हिंदू विरोधी मानसिकता से काम किया जा रहा है.' उन्होंने कहा कि 'ममता की तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति के बारे में जनता को बताया जाना चाहिए.'

  • राज्य सभा के उपसभापति के लिए RJD के मनोज झा हो सकते हैं विपक्ष के उम्मीदवार

    राज्य सभा के उपसभापति के लिए RJD के मनोज झा हो सकते हैं विपक्ष के उम्मीदवार

    राज्य सभा के उपसभापति के लिए RJD के मनोज झा (Manoj Jha) विपक्ष की तरफ से उम्मीदवार बनाए जा सकते हैं. पहले डीएमके के तिरुची शिवा को खड़ा करने की बात की जा रही थी.

  • शिक्षक दिवस पर अपने शिक्षकों से मुखातिब हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

    शिक्षक दिवस पर अपने शिक्षकों से मुखातिब हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

    शिक्षक दिवस (Teachers Day) पर बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने शिक्षकों से मुखातिब हुए. उन्होंने सेंट जेवियर्स पटना और पटना विश्वविद्यालय के शिक्षकों से वीडियो कॉन्फ़्रेंस पर बातचीत की. उन्होंने हिमाचल विश्वविद्यालय के शिक्षक से भी बात की.

  • 'पैसा-फाउंडेशन और परिवार, जहां भ्रष्टाचार वहां कांग्रेस', BJP ने कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया

    'पैसा-फाउंडेशन और परिवार, जहां भ्रष्टाचार वहां कांग्रेस', BJP ने कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया

    कांग्रेस को कठघरे में खड़ा करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि जहां भ्रष्टाचार का नाम आता वहां कांग्रेस का नाम आ ही जाता है. प्रेस कांफ्रेस की शुरुआत में संबित पात्रा ने तंजात्मक लहजे में कहा आज की कहानी पैसा, फाउंडेशन और परिवार की है. उन्होंने कहा कि राजीव गांधी फाउंडेशन में गैर कानूनी तरीके से कहां-कहां से पैसा आया है, इसका खुलासा जेपी नड्डा ने किया था. 

  • बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, सांसदों के साथ बैठक करेंगे जेपी नड्डा

    बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, सांसदों के साथ बैठक करेंगे जेपी नड्डा

    बीजेपी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) की तैयारियों में जुट गई है. बिहार से आने वाले सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की बैठक होगी. यह बैठक 29 अगस्त को बीजेपी आफिस में होगी. बैठक में विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा होगी. बिहार के पार्टी प्रभारी महासचिव भूपेन्द्र यादव इसमें मौजूद रहेंगे. बिहार चुनाव में सक्रिय भूमिका निभा रहे महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) भी बैठक में हिस्सा लेंगे.

  • मीडिया द्वारा ध्यान भटकाने से गरीब की मदद नहीं होगी, राहुल गांधी ने RBI रिपोर्ट पर कहा

    मीडिया द्वारा ध्यान भटकाने से गरीब की मदद नहीं होगी, राहुल गांधी ने RBI रिपोर्ट पर कहा

    हालांकि सत्तारूढ़ दल ने कांग्रेस नेताओं के दावों को खारिज कर दिया है.पिछले हफ्ते, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें "अक्षमता का राजकुमार" और "हारा हुआ शख्स करार दिया था. नड्डा ने राहुल गांधी पर पीएम केयर फंड को लेकर फेक न्यूज फैलाने का भी आरोप लगाया. पीएम केयर फंड कोविड महामारी से निपटने के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए केंद्र द्वारा स्थापित किया गया फंड है.

  • बिहार विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया साफ, नीतीश कुमार ही NDA के नेता

    बिहार विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया साफ, नीतीश कुमार ही NDA के नेता

    Bihar Election 2020: बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने रविवार को स्पष्ट कर दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की अगुवाई में ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के सभी घटक दल मिलकर चुनाव मैदान में उतरेंगे और जीत हासिल करेंगे. बिहार बीजेपी (BJP) प्रदेश कार्यकारिणी की शनिवार से शुरू हुई दो दिवसीय डिजिटल बैठक के समापन सत्र को वीडियो कॉन्फ्रेंस से संबोधित करते हुए नड्डा ने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा और उन पर ‘‘हल्की’’ राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ‘‘जब-जब भाजपा, नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (JDU) और लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) एक साथ आई हैं, तब-तब राजग (NDA)की जीत हुई है. इस बार भी हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे और यशस्वी होंगे.’’

  • बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा के लिए BJP राज्य कार्यकारिणी की आज होगी बैठक

    बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा के लिए BJP राज्य कार्यकारिणी की आज होगी बैठक

    बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार को बताया कि इस डिजिटल बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे.

  • PM Cares Fund मामला : BJP का कांग्रेस पर वार- राजीव गांधी फाउंडेशन को मिले थे चीन की पार्टी से पैसे

    PM Cares Fund मामला : BJP का कांग्रेस पर वार- राजीव गांधी फाउंडेशन को मिले थे चीन की पार्टी से पैसे

    सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि पीएम केयर्स फंड को एनडीआरएफ के फंड में ट्रांसफर नहीं किया जा सकता है. इसके बाद ही केंद्र की मोदी सरकार के कई नेता विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमलावर हैं. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर हमला बोला है.

  • PM Cares Fund पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला राहुल गांधी और उनके 'एक्टिविस्टों' के लिए झटका : जेपी नड्डा

    PM Cares Fund पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला राहुल गांधी और उनके 'एक्टिविस्टों' के लिए झटका : जेपी नड्डा

    पीएम केयर्स को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले को लेकर बीजेपी आक्रामक हो गई है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लगातार तीन ट्वीट करके राहुल गांधी और इसको लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा करने वालों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट के फैसला राहुल गांधी और उनके कथित एक्टिविस्टों को तगड़ा झटका है. यह दिखाता है हमेशा सच जीतता है फिर चाहे कांग्रेस और उनके सहयोगी कितनी दुर्भावनापूर्ण कोशिश कर लें. जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी के बयान उस आदमी के योगदान को खारिज करते रहे हैं जिसने पीएम केयर फंड में दान किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, सुप्रीम कोर्ट का फैसला राहुल गांधी और उनके 'मौका तलाशते' एक्टिविस्टों को एक बार फिर शर्मिंदा करने वाला है.

  • BJP प्रमुख जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर तीखा 'वार', कहा-आपने और आपकी मां ने चीन से....

    BJP प्रमुख जेपी नड्डा का राहुल गांधी पर तीखा 'वार', कहा-आपने और आपकी मां ने चीन से....

    बीजेपी प्रमुख ने लिखा, 'आपके परिवार की संदिग्‍ध विरासत में PMNRF में स्‍थायी जगह स्‍वीकार करना और फिर सके पैसों को अपने पारिवारिक ट्रस्‍ट में भेजना शामिल है.' बीजेपी चीफ ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा, 'आपने और आपकी मां ने राष्‍ट्रीय हितों को आघात पहुंचाने के लिए चीन से भी पैसे लिए. क्‍या कोई इतना नीचे गिर सकता है?'

  • बिहार में JDU-LJP में तनातनी के बीच चिराग पासवान ने जेपी नड्डा से की बात, बोले- बयानबाजी से हो रहा नुकसान : सूत्र

    बिहार में JDU-LJP में तनातनी के बीच चिराग पासवान ने जेपी नड्डा से की बात, बोले- बयानबाजी से हो रहा नुकसान : सूत्र

    बिहार में राजग के घटक दलों JDU और LJP दोनों के बीच तीखी बयानबाज़ी हो रही है. सूत्रों के अनुसार, चिराग पासवान ने नड्डा से कहा कि बयानबाज़ी से नुक़सान हो रहा है. एलजेपी के कुछ नेताओं के मुताबिक, जेडीयू जीतनराम मांझी पर डोरे डाल रही है. सूत्रों के मुताबिक, एलजेपी का कहना है कि उसका गठबंधन बीजेपी से है और वो जारी रहेगा.

  • बीजेपी के लिए कांग्रेस ने "आज कौन ड्यूटी पर है" रोस्टर किया पोस्ट, ट्विटर यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन...

    बीजेपी के लिए कांग्रेस ने

    कोरोनोवायरस, चीन, राजस्थान और हाल ही में उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच छिड़े घमासान ने आज हंसी-मजाक का रूप ले लिया. ट्विटर पर कांग्रेस ने बीजेपी से सवाल किया, "आज कौन ड्यूटी पर है"?  कांग्रेस ने विभिन्न केंद्रीय मंत्रियों का रोस्टर "वर्क फ्रॉम होम" शेड्यूल पोस्ट किया. इस सूची में विदेश मंत्री एस जयशंकर के साथ-साथ प्रकाश जावड़ेकर, जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह, निर्मला सीतारमण और स्मृति ईरानी के नाम शामिल रहे. इस पर ट्विटर यूजर्स ने पूछा कि रविशंकर प्रसाद इस रोस्टर में कहां फिट बैठते हैं. एक अन्य ने कहा कि प्रधानमंत्री को भी छोड़ दिया गया है.

  • राजस्थान में सियासी संकट के बीच BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले ओम माथुर, इन मुद्दों पर चर्चा

    राजस्थान में सियासी संकट के बीच BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले ओम माथुर, इन मुद्दों पर चर्चा

    राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के विधायकों की अयोग्यता का मामला फिलहाल राजस्थान हाईकोर्ट में है. उधर भारतीय जनता पार्टी (BJP) भी पूरे घटनाक्रम पर करीब से नजर रख रही है. इस बीच सूत्रों से खबर मिल रही है कि राजस्थान में चल रहे उठापटक के मुद्दे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ( Om Mathur) ने मुलाकात की है.

  • सालों से एक परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करने की कोशिश में जुटा है : जेपी नड्डा

    सालों से एक परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करने की कोशिश में जुटा है : जेपी नड्डा

    बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने सोमवार को सिलसिलेवार ट्वीट करके कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनके परिवार पर निशाना साधा. राहुल गांधी को विफल नेता करार देते हुए उन्‍होंने कहा कि यह डोकलाम हो या वर्तमान (घटनाक्रम), राहुल गांधी जी भारत के सशस्त्र बलों पर विश्वास करने के बजाय चीनियों से ब्रीफिंग करना पसंद करते हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com