NDTV Khabar

जोस बटलर


'जोस बटलर' - 40 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • KXIP vs RR Highlights: स्‍टोक्‍स और संजू की जोरदार पारियां, KXIP को 7 विकेट से हराकर RR प्‍लेऑफ की होड़ में बरकरार

    KXIP vs RR Highlights: स्‍टोक्‍स और संजू की जोरदार पारियां, KXIP को 7 विकेट से हराकर RR प्‍लेऑफ की होड़ में बरकरार

    KXIP vs RR: स्‍टोक्‍स ने जहां 26 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से 50 रन बनाए, वहीं संजू ने 25 गेंदों पर चार चौकों और तीन छक्‍कों की मदद से 48 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा रॉबिन उथप्‍पा ने 30, कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने नाबाद 31 रन (20 गेंद, पांच चौके) और जोस बटलर ने नाबाद 22 रन (11 गेंद, एक चौका और दो छक्‍के) की पारी खेली.

  • IPL 2020: घूम-घूमकर चौके मार रहे थे जोस बटलर, गेंदबाज़ ने दिखाई चालाकी और कर दिया बोल्ड - देखें Video

    IPL 2020: घूम-घूमकर चौके मार रहे थे जोस बटलर, गेंदबाज़ ने दिखाई चालाकी और कर दिया बोल्ड - देखें Video

    IPL 2020 DC Vs RR: एनरिच नॉर्टजे (Anrich Nortje) ने जोस बटलर (Jos Buttler) को शातिर अंदाज से बोल्ड मारा. वो घूम-घूमकर चौके मार रहे थे. फिर चालाकी से गेंद डाल उनको आउट किया. वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • RR vs DC Highlights: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आगे राजस्‍थान रॉयल्‍स का आसान 'समर्पण', 46 रन से हारी

    RR vs DC Highlights: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आगे राजस्‍थान रॉयल्‍स का आसान 'समर्पण', 46 रन से हारी

    RR vs DC Match :राजस्‍थान के सामने जीत के लिए 185 रन का टारगेट था लेकिन जोस बटलर (13), कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ (24) और संजू सैमसन (5) के सस्‍ते में आउट होने के साथ ही टीम के संघर्ष न दम तोड़ दिया. RR की टीम 19.4 ओवर में 138 रन बनाकर ढेर हो गई

  • Eng Vs Aus: अजीबोगरीब तरह से आउट हुए जॉनी बेयरस्टो, स्टम्प्स में दे मारा बल्ला... देखें Video

    Eng Vs Aus: अजीबोगरीब तरह से आउट हुए जॉनी बेयरस्टो, स्टम्प्स में दे मारा बल्ला... देखें Video

    England Vs Australia: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया (Eng Vs Aus 2nd T20) को 6 विकेट से हरा दिया. मैच के हीरो जोस बटलर (Jos Buttler) रहे. लेकिन जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) अजीगबोगरीब तरह से आउट हुए. वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • पहला टेस्ट: जोस बटलर, क्रिस वोक्स की पारियों से इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया

    पहला टेस्ट: जोस बटलर, क्रिस वोक्स की पारियों से इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया

    क्रिस वोक्स (Chris Woakes) की नाबाद 84 रन और विकेटकीपर जोस बटलर (Jos Buttler) की 75 रन की पारियों और दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 139 रन की साझेदारी से इंग्लैंड  (England) ने पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान (Pakistan) को तीन विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली.

  • हार्दिक पंड्या ने पोस्ट की अपनी बचपन की फोटो तो छूटी इंग्लैंड के खिलाड़ी की हंसी, दिया ऐसा Reaction

    हार्दिक पंड्या ने पोस्ट की अपनी बचपन की फोटो तो छूटी इंग्लैंड के खिलाड़ी की हंसी, दिया ऐसा Reaction

    हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने अपनी 9 साल पुरानी फोटो पोस्ट की है. जिसमें वो अपने भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. उनकी इस फोटो को देखकर जोस बटलर (Jos Buttler) ने मजेदार रिएक्शन दिया.

  • IPL 2019: अश्विन से मिला सबक, रन आउट से बचने के लिए यूजर ने बताया ये जुगाड़, देखें मजेदार VIDEO

    IPL 2019: अश्विन से मिला सबक, रन आउट से बचने के लिए यूजर ने बताया ये जुगाड़, देखें मजेदार VIDEO

    आईपीएल (IPL 2019) में Mankading कॉन्ट्रोवर्सी काफी चर्चा में रही थी. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने जोस बटलर (Jos Butler) को Mankading के जरिए आउट किया था. Mankading के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

  • छक्का जड़ने के बाद ऐसे चिढ़ाने लगा बल्लेबाज, झल्ला गया गेंदबाज, वायरल हुआ VIDEO

    छक्का जड़ने के बाद ऐसे चिढ़ाने लगा बल्लेबाज, झल्ला गया गेंदबाज, वायरल हुआ VIDEO

    इंग्लैंड और वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) के बीच वनडे सीरीज (Eng Vs WI) खेली जा रही है. बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने 77 गेंद पर 150 रन जड़े. इस पारी में उन्होंने 12 छक्के और 13 चौके जड़े.

  • ENG vs PAK 2nd TEST: तीसरे दिन ही पाकिस्तान की करारी हार, झेलनी पड़ी 'यह शर्मिंदगी'

    ENG vs PAK 2nd TEST: तीसरे दिन ही पाकिस्तान की करारी हार, झेलनी पड़ी 'यह शर्मिंदगी'

    गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के दम पर मेजबान इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे ही दिन रविवार को पाकिस्तान को पारी और 55 रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली. पिछले लगभग नौ महीनों में इंग्लैंड की यह पहली टेस्ट जीत है. पाकिस्तान को उसकी पहली पारी में 174 रन पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने अपने रविवार के स्कोर सात विकेट पर 302 रन से आगे खेलते हुए अपनी पहली पारी में 363 रन का स्कोर बनाया और 189 रन की बढ़त हासिल की. जवाब में पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 134 रन ही बना सकी और उसे पारी तथा 55 रन से हार का सामना करना तो करना पड़ा ही. साथ ही बड़ी शर्मिंदगी भी झलेनी पड़ी

  • KKR vs RR : क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक की शानदार पारी, केकेआर 6 विकेट से जीता

    KKR vs RR : क्रिस लिन और दिनेश कार्तिक की शानदार पारी, केकेआर 6 विकेट से जीता

    मैच में केकेआर के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर राजस्‍थान को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. ओपनर राहुल त्रिपाठी (27) और जोस बटलर (39) की ओर से दी गई धमाकेदार शुरुआत के बाद केकेआर के गेंदबाजों ने लगातार विकेट लिए और राजस्‍थान को 19 ओवर में 142 पर समेट दिया. जवाब में क्रिस लिन के 45 (42 गेंद, पांच चौके, एक छक्‍का) और कप्‍तान दिनेश कार्तिक के नाबाद 41 रनों (31 गेंद, पांच चौके, एक छक्‍का)की मदद से केकेआर ने 143 रनों का लक्ष्‍य 18 ओवर में केवल चार विकेट खोकर हासिल कर लिया.

  • IPL 2018, RR vs MI: जोस बटलर जैसा 'डबल धमाका' तो वीरेंद्र सहवाग भी नहीं कर सके!

    IPL 2018, RR vs MI: जोस बटलर जैसा 'डबल धमाका' तो वीरेंद्र सहवाग भी नहीं कर सके!

    रविवार को बटलर ने मुंबई इंडियंस को अकेले ही पानी पिला दिया. वास्तव में यह बटलर की नाबाद 94 रन की ही पारी थी, जिसके बूते राजस्थान रॉयल्स ने सात विकेट से मुकाबला जीतकर अपने प्ले-ऑफ में खेलने की संभावनाओं को जिंदा रखा है. बहरहाल, इस पारी के साथ ही जोस बटलर ने आईपीएल के इतिहास में उस कारनामे को कर दिखाया, जो उनसे पहले सिर्फ वीरेंद्र सहवाग ही कर सके थे. 

  • IPL 2018: जोस बटलर ने फिर खेली जोरदार पारी, राजस्‍थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

    IPL 2018: जोस बटलर ने फिर खेली जोरदार पारी, राजस्‍थान ने मुंबई को 7 विकेट से हराया

    वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में राजस्‍थान के आमंत्रण पर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई ने 8 विकेट पर 168 रन बनाए. ईविन लेविस ने सर्वाधिक 60 रनों की पारी खेली. जवाब में राजस्‍थान ने पेशेवर अंदाज में मुंबई की ओर से दिए गए लक्ष्‍य का पीछा करते हुए 18 ओवर में ही मैच खत्‍म कर दिया.

  • IPL 2018, KXIP vs KKR: ...लेकिन केएल राहुल ने कुछ ऐसे दे डाला जोस बटलर को चैलेंज!

    IPL 2018, KXIP vs KKR: ...लेकिन केएल राहुल ने कुछ ऐसे दे डाला जोस बटलर को चैलेंज!

    इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में कर्नाटकी केएल राहुल का कोई जवाब नहीं. शनिवार को भले ही उनकी टीम हार गई, लेकिन राहुल 66 रन की आतिशी पारी खेलकर टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों बल्लेबाजों की पहली पायदान पर आ गए. राहुल की आतिशी 66 रन की पारी भले ही उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी, लेकिन राहुल ने अपनी इस पारी के साथ ही राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर को चैलेंज दे डाला है.

  • IPL 2018: CSK के खिलाफ जोरदार पारी खेलने वाले जोस बटलर की तारीफ में यह बोले अजिंक्‍य रहाणे..

    IPL 2018: CSK के खिलाफ जोरदार पारी खेलने वाले जोस बटलर की तारीफ में यह बोले अजिंक्‍य रहाणे..

    ओपनर जोस बटलर की नाबाद 95 रन की पारी की बदौलत राजस्‍थान ने यह मैच जीता. मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम को यह अहम जीत दिलाने वाले जोस बटलर की जमकर तारीफ की. रहाणे ने मैच के बाद कहा, "आप हारें या जीतें, यह जरूरी होता है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दें. यह विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था लेकिन कृष्णप्पा गौतम के छक्के टीम के काफी काम आए. मैं नर्वस था लेकिन मैंने अपनी भावनाओं को काबू में रखा."

  • IPL 2018: राजस्‍थान के खिलाफ हार के बाद अपने गेंदबाजों पर बरसे MS धोनी, कही यह बात...

    IPL 2018: राजस्‍थान के खिलाफ हार के बाद अपने गेंदबाजों पर बरसे MS धोनी, कही यह बात...

    राजस्‍थान की इस जीत में जोस बटलर ने नाबाद 95 रन की बेहतरीन पारी खेली. मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 4 विकेट से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खासे नाराज नजर आए. उन्‍होंने टीम की हार के लिए अपने गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है.

  • IPL 2018, RR vs CSK: धोनी की एक चूक और चेन्नई की 4 विकेट से हार, बटलर के 95 रन

    IPL 2018, RR vs CSK: धोनी की एक चूक और चेन्नई की 4 विकेट से हार, बटलर के 95 रन

    सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (नाबाद 95 रन, 60 गेंद, 11 चौके, 2 छक्के) की शानदार बल्लेबाजी से राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई के जीत के सिलसिले पर ब्रेक लगाते हुए उसे चार विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने के बाद चेन्नई ने 20 ओवरों में चार विकेट पर 176 रन बनाए.इसमें सुरेश रैना ने 52, शेन वॉटसन ने 39 और कप्तान धोनी ने नाबाद 33 रन का योगदान दिया. जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. वैसे चेन्नई को हार झेलनी पड़ी, तो उसके लिए धोनी भी  जिम्मेदार रहे, जिन्होंने बटलर को आसान जीवनदान दिया

  • IPL 2018: कृष्‍णप्‍पा गौतम ने खास अंदाज में मनाया आर. अश्विन को आउट करने का जश्‍न, देखें VIDEO

    IPL 2018: कृष्‍णप्‍पा गौतम ने खास अंदाज में मनाया आर. अश्विन को आउट करने का जश्‍न, देखें VIDEO

    लोकेश राहुल की नाबाद 95 रनों की पारी के बावजूद किंग्‍स इलेवन को मैच में हार का सामना करना पड़ा. हालांकि राजस्‍थान के लिए मैच में 82 रन की पारी खेलने वाले जोस बटलर को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया, लेकिन इस जीत में RR के ऑफ स्पिनर कृष्‍णप्‍पा गौतम के योगदान को कम नहीं आंका जा सकता. वह गौतम ही थे जिन्‍होंने एक ओवर में खतरनाक क्रिस गेल और रविचंद्रन अश्विन को आउट करते हुए पंजाब को मैच की शुरुआत में ही बैकफुट पर ला दिया.

  • IPL 2018: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में दो विकेट लेने के बावजूद इसलिए ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह...

    IPL 2018: राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में दो विकेट लेने के बावजूद इसलिए ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह...

    जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच में राजस्‍थान के लिए निचले क्रम के बल्‍लेबाज कृष्‍णप्‍पा गौतम ने महज 11 गेंदों पर नाबाद 33 रन (चार चौके और दो छक्‍के) की पारी खेलकर मैच की तस्‍वीर पलटकर रख दी. मैच में मुंबई इंडियंस के स्‍टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 17वें ओवर में संजू सैमसन और जोस बटलर के अहम विकेट लिए. इस ओवर में बुमराह ने केवल एक रन दिया था, लेकिन निर्णायक मौके पर नो बॉल फेंकने के कारण उन्‍हें क्रिकेटप्रेमियों की आलोचना का सामना करना पड़ा.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com