NDTV Khabar

टीम इंडिया


'टीम इंडिया' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • PM नरेंद्र मोदी ने यो-यो टेस्‍ट की बात करते हुए विराट कोहली से पूछा यह रोचक सवाल..

    PM नरेंद्र मोदी ने यो-यो टेस्‍ट की बात करते हुए विराट कोहली से पूछा यह रोचक सवाल..

    PM Modi asks Virat Kohli about Yo-Yo test: पीएम मोदी ने अनिवार्य फिटनेस दिनचर्या के बारे में पूछा तो भारत के सबसे फिट क्रिकेटरों में शुमार कोहली ने बताया कि कैसे ‘यो यो टेस्ट ’ ने भारतीय क्रिकेटरों को उच्च स्तर पर फिटनेस हासिल करने में मदद की है. प्रधानमंत्री ‘फिट इंडिया मूवमेंट’ की पहली वर्षगांठ के मौके पर फिटनेस के प्रति जागरूक हस्तियों और विशेषज्ञों से बात कर रहे थे.

  • Fit India Dialogue: जब PM मोदी ने विराट कोहली से पूछा- 'दिल्ली के छोले-भटूरों की याद नहीं आती?....'

    Fit India Dialogue: जब PM मोदी ने विराट कोहली से पूछा- 'दिल्ली के छोले-भटूरों की याद नहीं आती?....'

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को 'Fit India Dialogue' कैंपेन के तहत भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली के साथ वीडियो लिंक के जरिए बात कर रहे थे. इस दौरान पीएम मोदी ने कोहली से उनके फिटनेस रिजीम के बारे में तो जानकारी ली ही, यह भी पूछा कि क्या उन्हें दिल्ली के मशहूर 'छोले भटूरों' की याद आती है?

  • 'फिट इंडिया' में PM मोदी ने मिलिंद सोमन से पूछा- वाकई आपकी उम्र 55 साल है? मिला ये जवाब

    'फिट इंडिया' में PM मोदी ने मिलिंद सोमन से पूछा- वाकई आपकी उम्र 55 साल है? मिला ये जवाब

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज (गुरुवार) 'फिट इंडिया' (Fit India Dialogue) अभियान की पहली वर्षगांठ के अवसर पर फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेता और फिटनेस गुरु मिलिंद सोमन (Milind Soman) से संवाद किया. इस दौरान पीएम मोदी ने मिलिंद से उनकी फिटनेस को लेकर मजेदार सवाल किया. पीएम ने पूछा, 'आप अपनी उम्र को लेकर कुछ भी कहें, क्या आपकी उम्र वाकई उतनी है या फिर कुछ और बात है.'

  • IPL 2020, DC Vs KXIP: 'शॉर्ट रन' का अम्‍पायर का फैसला किंग्‍स इलेवन को पड़ा बेहद भारी, अपील की..

    IPL 2020, DC Vs KXIP: 'शॉर्ट रन' का अम्‍पायर का फैसला किंग्‍स इलेवन को पड़ा बेहद भारी, अपील की..

    मेनन के इस फैसले से टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग खासे खफा नजर आए. उन्होंने एक ट्वीट कर अंपायरिंग की आलोचना की.वीरेंद्र सहवाग ने प्रिटशॉट शेयर किया, जहां साफ देख जा सकता है कि बल्ला क्रीज में है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड के चुनाव से खुश नहीं हूं. जिस अंपायर ने यह शॉर्ट रन दिया वह मैन ऑफ द मैच होना चाहिए था. शॉर्ट रन नहीं था और यही अंतर था.'

  • इरफान पठान ने बंदर को फेंका केला, कैच पकड़ते ही हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

    इरफान पठान ने बंदर को फेंका केला, कैच पकड़ते ही हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

    टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. पठान बंदर को केला खिलाते (Irfan Pathan Fed Banana To Monkey) दिखे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Virushka के मम्मी-पापा बनने की ख़बर सुन विराट कोहली के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन, पोस्ट हुआ वायरल

    Virushka के मम्मी-पापा बनने की ख़बर सुन विराट कोहली के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन, पोस्ट हुआ वायरल

    टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. जैसो ही विराट कोहली (Virat Kohli) के भाई विकास कोहली (Vikas Kohli) को इस खबर की जानकारी मिली तो उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर रिएक्शन दिया, जो काफी वायरल (Viral) हो रहा है.

  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फैन्स को दी Good News, जनवरी में बनेंगे माता-पिता, आए ऐसे ट्विटर Reactions

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने फैन्स को दी Good News, जनवरी में बनेंगे माता-पिता, आए ऐसे ट्विटर Reactions

    टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही पिता (Virushka Announce Pregnancy) बनने वाले हैं. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर फैन्स को यह गुड न्यूज दी.

  • सुशांत सिंह राजपूत केस : AIIMS की 4 सदस्यीय टीम करेगी अटॉप्सी रिपोर्ट की जांच

    सुशांत सिंह राजपूत केस : AIIMS की 4 सदस्यीय टीम करेगी अटॉप्सी रिपोर्ट की जांच

    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) की 4 सदस्यीय टीम अटॉप्सी रिपोर्ट की जांच करेगी. 

  • MS Dhoni को PM मोदी ने याद दिलाया पसंदीदा पल, बोले- 'आप ग्राउंड पर बेटी के साथ खेल रहे थे और...'

    MS Dhoni को PM मोदी ने याद दिलाया पसंदीदा पल, बोले- 'आप ग्राउंड पर बेटी के साथ खेल रहे थे और...'

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने खत लिखकर बधाई दी है.पीएम मोदी ने अपना पसंदीदा पल शेयर किया. यह उस वक्त का है जब एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 2018 का आईपीएल (IPL 2018) जीता था. जीत के बाद वो बेटी जीवा (Ziva) के साथ खेलते नजर आ रहे थे.

  • इरफान पठान ने बेगम के लिए बनाई कॉफी, पूछा- कैसी बनी है? तो पत्नी ने दिया यह जवाब... देखें Video

    इरफान पठान ने बेगम के लिए बनाई कॉफी, पूछा- कैसी बनी है? तो पत्नी ने दिया यह जवाब... देखें Video

    टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपनी पत्नी के लिए कॉफी बनाई. लेकिन जब उन्होंने पूछा कि कॉफी कैसी बनी है तो उनकी पत्नी ने ऐसा रिएक्शन दिया, जिसको सुनकर इरफान पठान भी हैरान रह गए. वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • महेंद्र सिंह धोनी का संन्यास : मैं पल दो पल का शायर हूं...

    महेंद्र सिंह धोनी का संन्यास : मैं पल दो पल का शायर हूं...

    2007 में टीम इंडिया की कप्तानी मिलने के बाद धोनी ने कहा था कि कप्तानी मिलना किसी परीकथा से कम नहीं है. 2004 में करियर की शुरुआत करने के 16 साल बाद जब वह क्रिकेट को अलविदा कह रहे हैं, तो सचमुच उनकी कामयाबी चमत्कार लगती है. प्रेरणादायक भी है और उनकी कहानी में कभी उम्मीद नहीं छोड़ने की सीख भी है.

  • पूरे देश के लिए 'माही डिस्काउंट' मांगने वाले शख्स को Zomato ने दिया ऐसा जवाब कि...

    पूरे देश के लिए 'माही डिस्काउंट' मांगने वाले शख्स को Zomato ने दिया ऐसा जवाब कि...

    शनिवार को जब टीम इंडिया के कैप्टन कूल रहे महेंद्र स‍िंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की तो फूड डिलिवरी प्लैटफॉर्म जोमैटो (Zomato) ने धोनी के होम टाउन रांची के लोगों के लिए स्पेशल डिस्काउंट का ऐलान कर दिया.

  • Exclusive : Dhoni के कैप्टन कूल बनने से पहले का सफर

    Exclusive : Dhoni के कैप्टन कूल बनने से पहले का सफर

    टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर अपने ही अंदाज़ में सभी को चौंकाते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया.  15 अगस्त की शाम सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट करते हुए उन्होंने अपने फैंस को अलविदा कहा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. मुझे रिटायर्ड मान लिया जाए.अब एमएस धोनी न वनडे की टीम इंडिया की जर्सी में नजर आएंगे और न ही टी20 खेलते दिखाई पड़ेंगे, लेकिन माही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में खेलना जारी रखेंगे. धोनी टेस्ट फॉर्मेट से काफी पहले ही सन्यास ले चुके हैं.

  • छोटे शहर से क्रिकेट की दुनिया पर राज करने वाले "थाला" धोनी

    छोटे शहर से क्रिकेट की दुनिया पर राज करने वाले

    भारत के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस के दिन संन्यास की घोषणा कर दी. उन्होंने साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम की हार के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहा दिया था. जिसके बाद वो लगातार वनडे और टी20 खेल रहे थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो मैसेज के जरिए रिटायरमेंट की घोषणा की.

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने 'सपने में मिलती है' गाने पर किया बिंदास डांस, देखें Viral Dance Video

    युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने 'सपने में मिलती है' गाने पर किया बिंदास डांस, देखें Viral Dance Video

    टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने 'सत्या' फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'सपने में मिलती है' (Sapne Mein Milti Hai) पर जबरदस्त डांस किया, जिसका वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • फर्जी लाइसेंस पर अपराधियों को हथियारों की सप्लाई करने वाला मंत्रालय का अफसर गिरफ्तार

    फर्जी लाइसेंस पर अपराधियों को हथियारों की सप्लाई करने वाला मंत्रालय का अफसर गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक गन हाउस के मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग ऑर्डिनेंस फैक्टरी में बने हथियार फ़र्ज़ी लाइसेंस बनाकर बेचते थे. पकड़े गए आरोपियों में एक श्रम और रोजगार मंत्रालय में काम करता है. क्राइम ब्रांच की साइबर सेल के डीसीपी भीष्म सिंह के मुताबिक उनकी टीम को सूचना मिली कि एक शख्स इंडिया गेट के पास अवैध हथियारों की सप्लाई करने के लिए आने वाला है. इसके बाद जाल बिछाकर तिलक मार्ग से इसरार खान नाम के शख्स को पकड़ा गया. 31 साल का इसरार यूपी के बागपत का रहने वाला है. उसके पास से कोलकाता की ऑर्डिनेंस फैक्टरी से बनी एक पिस्टल और 5 कारतूस लगी एक मैगज़ीन बरामद हुई. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह श्रम और रोजगार मंत्रालय में जूनियर स्टैटिस्टिकल ऑफिसर के तौर पर काम करता है. 

  • हार्दिक पंड्या बने पिता, नताशा ने बेटे को दिया जन्म, कप्तान विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

    हार्दिक पंड्या बने पिता, नताशा ने बेटे को दिया जन्म, कप्तान विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

    टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बेटे की फोटो पोस्ट कर फैन्स को जानकारी दी.

  • विद्या बालन इस हफ्ते 'क्रिकेट कनेक्टेड' शो में दिखेंगी, धोनी, विराट और रोहित को लेकर कही ये बात...

    विद्या बालन इस हफ्ते 'क्रिकेट कनेक्टेड' शो में दिखेंगी, धोनी, विराट और रोहित को लेकर कही ये बात...

    विद्या बालन इस हफ्ते के क्रिकेट कनेक्टेड एपिसोड में टीम इंडिया के पूर्व सितारों गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ अंग्रेजी और हिंदी शो के विशेषज्ञ के रूप में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com