NDTV Khabar

टीवी चैनल


'टीवी चैनल' - 256 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • TRP SCAM: रिपब्लिक चैनल के सीईओ विकास खानचंदानी मुंबई में गिरफ्तार

    TRP SCAM: रिपब्लिक चैनल के सीईओ विकास खानचंदानी मुंबई में गिरफ्तार

    टीआरपी घोटाले मामले की जांच मुंबई पुलिस की अपराध शाखा कर रही है. अपराध शाखा ने इस मामले में रिपब्लिक टीवी के सीईओ विकास खानचंदानी और डिस्ट्रिब्यूशन हेड समेत 13 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया है.

  • पंजाब में बीजेपी का कोई वजूद नहीं, बिना गठबंधन एक सीट भी नहीं जीतेगी : अमरिन्दर सिंह

    पंजाब में बीजेपी का कोई वजूद नहीं, बिना गठबंधन एक सीट भी नहीं जीतेगी : अमरिन्दर सिंह

    पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने शनिवार को कहा कि भाजपा का राज्य में कोई अस्तित्व नहीं है और वह 2022 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन साझेदार के बगैर एक सीट भी नहीं जीत पाएगी. सिंह ने यहां एक निजी टीवी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कहा कि राज्य की 117 सदस्यीय विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए भाजपा का स्वागत है. पार्टी को हालांकि गठबंधन साझेदार के बगैर यहां एक सीट पर भी जीत नसीब नहीं होगी.

  • जेल से छूटने के बाद अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को दी चुनौती, कहा- खेल अब शुरू हुआ है

    जेल से छूटने के बाद अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे को दी चुनौती, कहा- खेल अब शुरू हुआ है

    न्यायिक हिरासत में एक सप्ताह जेल में गुजारने और उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद फिर से न्यूज रूम पहुंचे पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने ‘‘फर्जी’’ मामले में उन्हें गिरफ्तार करने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बुधवार को हमला बोला. रिपब्लिक चैनल में अपने सहकर्मियों से घिरे गोस्वामी (47) ने कहा, " उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray), सुन लो मुझे. आप हार गए." भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने भी आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक को अंतरिम जमानत देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए बुधवार को कहा कि महाराष्ट्र की महाविकास अघाडी सरकार को ''उसका स्थान दिखा'' दिया गया है.

  • रेटिंग मामले में रिपब्लिक टीवी का डिस्‍ट्रीब्‍यूशन हेड मुंबई में गिरफ्तार

    रेटिंग मामले में रिपब्लिक टीवी का डिस्‍ट्रीब्‍यूशन हेड मुंबई में गिरफ्तार

    रेटिंग में इस फेरबदल के जरिये कथित तौर पर दिखाया जाता था कि न्‍यूज चैनल और इसके प्रोग्राम सबसे ज्‍यादा देखे जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने चैनल के डिस्‍ट्रीब्‍यूशन हेड धनश्‍याम सिंह को अरेस्‍ट किया है. अर्नव गोस्‍वामी द्वारा संचालित टीवी चैनल से जुड़े कथित  'टीआरपी हेरफेर' मामले में घनश्‍याम गिरफ्तार किए जाने वाले 12वें आरोपी है.

  • फर्जी रेटिंग विवाद के बीच BARC तीन महीने के लिए लगाएगा चैनलों की साप्ताहिक रेटिंग पर रोक

    फर्जी रेटिंग विवाद के बीच BARC तीन महीने के लिए लगाएगा चैनलों की साप्ताहिक रेटिंग पर रोक

    पिछले कुछ दिनों में फर्जी रेटिंग और टीआरपी के लिए किए जा रहे कथित घोटाले पर बड़ा विवाद खड़ा हुआ है और इसकी चपेट में कई छोटे-बड़े न्यूज चैनल आए हैं, जिसके बाद एजेंसी ने अपने सिस्टम की पूरी तरह जांच करने के लिए तीन महीनों तक के लिए साप्ताहिक रेटिंग रोक दी है.

  • सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी की याचिका का विरोध, आज होगी सुनवाई

    सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी की याचिका का विरोध, आज होगी सुनवाई

    टीआरपी घोटाला (TRP scam) मामले में मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की याचिका का विरोध किया. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में दाखिल हलफनामे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने याचिका को कानूनी प्रक्रिया का घोर दुरुपयोग बताया. मुंबई पुलिस ने अदालत से याचिका को असाधारण जुर्माने के साथ खारिज करने की मांग की है. सीआईडी के एसीपी और जांच अधिकारी शशांक संदभोर ने कहा है कि एजेंसी द्वारा किसी अपराध की जांच में आरोपी अभिव्यक्ति की आजादी को ढाल नहीं बना सकता. आरोपी बोलने की आजादी की आड़ में अपराध की जांच से किनारा, नाकाम या बच नहीं सकता. ना ही आरोपी ये तय कर सकता है कि जांच किस तरीके से हो और कौन सी एजेंसी करे. संदभोर ने कहा कि मामले में बाकी चैनल जांच में सहयोग कर रहे हैं लेकिन रिपब्लिक टीवी जांच में रोड़े अटका रहा है. 

  • टीवी रेटिंग घोटाला: मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को विज्ञापन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का शक

    टीवी रेटिंग घोटाला: मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को विज्ञापन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का शक

    टेलीविजन रेटिंग घोटाले की जांच कर रही मुम्बई पुलिस को विज्ञापन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग का शक है. मतलब ये कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि शक के दायरे में आए चैनल ने उसे मिले सारे विज्ञापन दिखाए हैं या नही? अगर नहीं दिखाए हैं तो उसकी रकम का क्या हुआ? इस बीच मुंबई पुलिस ने TRP घोटाले में 5वां आरोपी गिरफ्तार कर लिया है.विनय त्रिपाठी नाम के आरोपी को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार किया गया है. उसकी ट्रांजिट रिमांड के लिए मुम्बई पुलिस उसे मंगलवार को अदालत में पेश करेगी. विनय त्रिपाठी हंसा एजेंसी में रिलेशनशिप मैनेजर का काम कर चुका है. 

  • आमिर, सलमान, शाहरुख, अजय और अक्षय समेत 34 प्रोडक्शन हाउसेस का हल्ला बोल, दो न्यूज चैनलों पर केस दर्ज

    आमिर, सलमान, शाहरुख, अजय और अक्षय समेत 34 प्रोडक्शन हाउसेस का हल्ला बोल, दो न्यूज चैनलों पर केस दर्ज

    यह केस रिपब्लिक टीवी और इस चैनल के अर्नब गोस्वामी व प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ और इसके शीर्ष चेहरे राहुल शिवशंकर और नविका कुमार के खिलाफ दायर किया गया है.

  • रेटिंग हेराफेरी मामला : मुंबई पुलिस के सामने आज हाजिर नहीं होंगे Republic TV के सीएफओ, खटखटाया SC का दरवाजा

    रेटिंग हेराफेरी मामला : मुंबई पुलिस के सामने आज हाजिर नहीं होंगे Republic TV के सीएफओ, खटखटाया SC का दरवाजा

    मुंबई पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके टीवी रेटिंग में हेराफेरी मामले का खुलासा किया था और इसमें तीन चैनलों के खिलाफ शिकायत मिलने की बात कही थी, जिसमें रिपब्ल‍िक टीवी का नाम भी शामिल था. अधिकारियों ने बताया था कि इस बात की जांच की जा रही है कि चैनल ने अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए दर्शकों को पैसे दिए ताकि उसे विज्ञापन से ज्यादा आय हो सके. 

  • चैनल देखने के लिए पैसे दिए थे, नहीं पता था कि यह तो रेटिंग के लिए हेराफेरी है : गवाह

    चैनल देखने के लिए पैसे दिए थे, नहीं पता था कि यह तो रेटिंग के लिए हेराफेरी है : गवाह

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा रेटिंग (TV Ratings) में हेरफेर के लिए रिपब्लिक टीवी और दो अन्य चैनलों के खिलाफ जांच का ऐलान करने के बाद, एक व्यक्ति ने खुलासा किया है कि उसे कुछ चैनलों को देखने के लिए मंथली पमेंट मिल रहा था. उसके घर में व्यूवरशिप की जांच के लिए "पीपुल मीटर" लगा था. यह व्यक्ति उन तीन गवाहों में से एक है जिसको पुलिस के मुताबिक चैनलों ने रिश्वत दी थी. उससे यह भी कहा था कि उसके घर पर लगा मीटर उसके बिलों की देखभाल करेगा और उसके डीटीएच को अपने आप रिचार्ज कर देगा.

  • TRP फर्जीवाड़े पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर- दर्शकों ने बताया चैनल देखने के पैसे मिले

    TRP फर्जीवाड़े पर बोले मुंबई पुलिस कमिश्नर- दर्शकों ने बताया चैनल देखने के पैसे मिले

    मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बीते दिन टीवी रेटिंग रैकेट का पर्दाफाश करने का दावा किया. इस मामले में कुल तीन टीवी चैनलों के नाम सामने आए हैं, जिसमें एक नाम रिपब्लिक टीवी का भी है. मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस रैकेट का खुलासा किया. टीवी इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है. परमबीर सिंह ने कहा, 'हमें ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की ओर से संदिग्ध गतिविधियों को लेकर सबूत मिले थे. हम और सबूत जुटा रहे हैं. टीवी रेटिंग्स में छेड़छाड़ कर विज्ञापन पाना अपराध की श्रेणी में आता है. हम इस मामले की जांच कर रहे हैं. हमारे पास जांच के लिए तीन महीने हैं.'

  • पुलिस का आरोप, रिपब्लिक टीवी समेत 3 चैनलों ने टीआरपी से की हेरफेर, मामले से जुड़ी 10 बड़ी बातें...

    पुलिस का आरोप, रिपब्लिक टीवी समेत 3 चैनलों ने टीआरपी से की हेरफेर, मामले से जुड़ी 10 बड़ी बातें...

    रिपब्लिक टीवी और दो अन्य टेलीविज़न चैनलों पर उच्च विज्ञापन दरों को प्राप्त करने के लिए रेटिंग्स की हेरफेर करने का आरोप मुंबई पुलिस ने लगाया है. मुंबई पुलिस ने गुरुवार को घोषणा की कि चैनलों के एक वर्ग द्वारा रेटिंग के लिए जिन घरों की निगरानी की जा रही है, उन घरों को चैनल देखे जाने के लिए रिश्वत दी गई. पुलिस ने कहा कि दो टेलीविजन चैनलों के मालिकों को गिरफ्तार किया गया है. रिपब्लिक टीवी ने कहा कि उन्हें सुशांत राजपूत मामले की अपनी कवरेज के लिए निशाना बनाया जा रहा है जहां उन्होंने पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए. चैनल ने यह भी कहा कि वे पुलिस पर मानहानि का मुकदमा करेंगे.

  • Motorola भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च करेगी स्मार्ट टीवी और घरेलू डिवाइस

    Motorola भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च करेगी स्मार्ट टीवी और घरेलू डिवाइस

    मोटोरोला के फिलहाल अपने पोर्टफोलियो में 32-इंच, 43-इंच, 50-इंच, 55-इंच, 65-इंच और 75-इंच के स्मार्ट टीवी मॉडल रखे हैं और ये एचडी से लेकर यूएचडी 4K डिस्प्ले पैनल तक सपोर्ट करते हैं।

  • कैसे तय होती है टीवी रेटिंग और कैसे हेराफेरी कर सकते हैं चैनल, जानिए अहम बातें

    कैसे तय होती है टीवी रेटिंग और कैसे हेराफेरी कर सकते हैं चैनल, जानिए अहम बातें

    टीवी रेटिंग यानी टीआरपी में हेराफेरी को लेकर शिकायतें नई नहीं हैं, टीआरपी रेटिंग बार्क द्वारा जारी होती है और इसको लेकर वैज्ञानिक तरीका अपनाया जाता है. लेकिन किसी चुनिंदा जगह पर किसी प्रोग्राम की लोकप्रियता का आकलन करने वाले गोपनीय मीटर की जानकारी हासिल कर इसमें हेराफेरी की शिकायतें सामने आई हैं.

  • NBA चीफ रजत शर्मा का विज्ञापन कंपनियों से आग्रह- नफरत फैलाने वाले मीडिया संस्थानों से दूर रहें

    NBA चीफ रजत शर्मा का विज्ञापन कंपनियों से आग्रह- नफरत फैलाने वाले मीडिया संस्थानों से दूर रहें

    News Broadcasters Association (NBA) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने BestMediaInfo.com से बातचीत में कहा कि न्यूज़ के नाम पर कुछ चैनल जो ड्रामा और कहानी दिखा रहे हैं, न ही वो इस सिस्टम के हित में है न ही समाज के. दरअसल, भारत के कुछ दिग्गज ब्रांड्स ने इन न्यूज चैनलों से नफरत भरी सामग्री पर रोक लगाने को कहा है, वर्ना वो इन्हें विज्ञापन देना बंद कर सकते हैं.

  • पत्नी को पीटने के मामले में विवादों में आए मध्यप्रदेश के आईपीएस अधिकारी सस्पेंड

    पत्नी को पीटने के मामले में विवादों में आए मध्यप्रदेश के आईपीएस अधिकारी सस्पेंड

    कथित वीडियो (Video) वायरल होने के बाद पत्नी के साथ घरेलू हिंसा के मामले में विवादों में आए मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के वरिष्ठ आईपीएस (IPS) अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) को प्रदेश सरकार ने मंगलवार शाम को निलंबित कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो वीडियो में से एक वीडियो में वह पत्नी के साथ अपने घर में मारपीट करते दिख रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी द्वारा रिकॉर्ड किये गये दूसरे वीडियो में शर्मा एक क्षेत्रीय टीवी चैनल की महिला महिला एंकर के घर में बैठे हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी के वहां पहुंचने के बाद शर्मा वहां से निकल जाते हैं और शर्मा की पत्नी एंकर के घर का मुआयना करते और पूछताछ करती दिखाई दे रही हैं.

  • IPS पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में अब न्यूज एंकर ने लिखाई उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ रिपोर्ट, कहा- वो मेरे पिता समान

    IPS पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में अब न्यूज एंकर ने लिखाई उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ रिपोर्ट, कहा- वो मेरे पिता समान

    भोपाल के एक क्षेत्रीय टीवी चैनल की एक न्यूज़ एंकर ने आईपीएस (पुलिस) अफसर पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी और उनके बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एंकर ने इनपर अपनी छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया है. 1986 बैच IPS ऑफिसर पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को पीटने के आरोपों को चलते विवादों में बने हुए हैं

  • कांग्रेस ने सीएम बीएस येदियुरप्पा के बेटे पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए, मुख्यमंत्री का मांगा इस्तीफा

    कांग्रेस ने सीएम बीएस येदियुरप्पा के बेटे पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए, मुख्यमंत्री का मांगा इस्तीफा

    एक कन्नड़ टीवी चैनल (Kannada TV channel) द्वारा किए गए एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद कर्नाटक की भाजपा सरकार (Karnataka government) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कांग्रेस (Congress) ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) के इस्तीफे की मांग की है. भाजपा की कर्नाटक इकाई ने इन आरोपों का खंडन किया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com