NDTV Khabar

टेबल टेनिस


'टेबल टेनिस' - 60 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मोहम्मद शमी ने खतरनाक बोल्ड मारने क बाद खेला टेबल टेनिस, शॉट मारकर बोले- 'हीरो हूं हीरो...' देखें Video

    मोहम्मद शमी ने खतरनाक बोल्ड मारने क बाद खेला टेबल टेनिस, शॉट मारकर बोले- 'हीरो हूं हीरो...' देखें Video

    India Vs New Zealand: Mohammed Shami की शानदार गेंदबाजी और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने सुपरओवर (Super Over) में न्यूजीलैंड को हरा दिया. मैच के बाद मोहम्मद शमी ने संजू सैमसन के साथ टेबल टेनिस खेला.

  • टेबल टेनिस की ऐसी प्रेक्टिस कि रो पड़ती है 6 साल की बच्ची, कोच को नहीं आता रहम, देखें Viral Video

    टेबल टेनिस की ऐसी प्रेक्टिस कि रो पड़ती है 6 साल की बच्ची, कोच को नहीं आता रहम, देखें Viral Video

    इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने शेयर किया है. 3 मिनट 2 सेकेंड के इस वीडियो में बच्‍ची शायद किसी शॉट को मिस करते हुए नजर आ रही है और बहुत ही कठिन ट्रेनिंग लेते हुए दिखाई दे रही है.

  • Sunny leone ने अपने पति संग इस अंदाज में खेला टेबल टेनिस, वायरल हुआ Video

    Sunny leone ने अपने पति संग इस अंदाज में खेला टेबल टेनिस, वायरल हुआ Video

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर के साथ टेबल टेनिस खेलती नजर आ रही हैं.

  • FLASHBACK2018: 'इन उपलब्धियों' से यह साल भारतीय टेबल टेनिस का सर्वश्रेष्ठ साल बन गया

    FLASHBACK2018: 'इन उपलब्धियों' से यह साल भारतीय टेबल टेनिस का सर्वश्रेष्ठ साल बन गया

    इस खेल ने जहां लंबी छलांग लगायी वहीं भारत को मनिका के रूप में एक नई स्टार भी मिली. उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों में महिला टीम और महिला एकल में स्वर्ण सहित कुल चार पदक जीते

  • Asian Games LIVE Updates: आज होगा एशियन गेम्स का समापन, भारत ने झटके अभी तक 14 स्वर्ण पदक

    Asian Games LIVE Updates: आज होगा एशियन गेम्स का समापन, भारत ने झटके अभी तक 14 स्वर्ण पदक

    भारत की तरफ से 572 एथलीट कुश्ती (Wrestling), बॉक्सिंग (Boxing), बैडमिंटन (Badminton), निशानेबाजी (Shooting), टेनिस (Tennis), टेबल टेनिस (Table Tennis), तीरंदाजी (Archery), हॉकी (Hockey), कबड्डी (Kabaddi), भारोत्तोलन (Weightlifting), एथलेटिक्स (Athletics), जिम्नास्टिक (Gymnastics) और तैराकी (Swimming) सहित कई खेलों में अपनी चुनौती पेश कर रहे हैं.

  • Asian Games LIVE Updates: महिला हॉकी के सेमीफाइनल में चीन को 1-0 से हराकर फाइनल में पहुंची भारतीय टीम

    Asian Games LIVE Updates: महिला हॉकी के सेमीफाइनल में चीन को 1-0 से हराकर फाइनल में पहुंची भारतीय टीम

    भारत की तरफ से 572 एथलीट कुश्ती (Wrestling), बॉक्सिंग (Boxing), बैडमिंटन (Badminton), निशानेबाजी (Shooting), टेनिस (Tennis), टेबल टेनिस (Table Tennis), तीरंदाजी (Archery), हॉकी (Hockey), कबड्डी (Kabaddi), भारोत्तोलन (Weightlifting), एथलेटिक्स (Athletics), जिम्नास्टिक (Gymnastics) और तैराकी (Swimming) सहित कई खेलों में अपनी चुनौती पेश कर रहे हैं.

  • Asian Games LIVE Updates: भारत ने 400 मीटर मिश्रित रिले में हिमा दास को बाधा पहुंचाने के आरोप में बहरीन के खिलाफ विरोध दर्ज कराया

    Asian Games LIVE Updates:  भारत ने 400 मीटर मिश्रित रिले में हिमा दास को बाधा पहुंचाने के आरोप में बहरीन के खिलाफ विरोध दर्ज कराया

    भारत की तरफ से 572 एथलीट कुश्ती (Wrestling), बॉक्सिंग (Boxing), बैडमिंटन (Badminton), निशानेबाजी (Shooting), टेनिस (Tennis), टेबल टेनिस (Table Tennis), तीरंदाजी (Archery), हॉकी (Hockey), कबड्डी (Kabaddi), भारोत्तोलन (Weightlifting), एथलेटिक्स (Athletics), जिम्नास्टिक (Gymnastics) और तैराकी (Swimming) सहित कई खेलों में अपनी चुनौती पेश कर रहे हैं.

  • Mann Ki Baat : फिटनेस इंडिया चैलेंज पर बोले पीएम मोदी, जितना हम खेलेंगे, देश उतना ही खिलेगा

    Mann Ki Baat : फिटनेस इंडिया चैलेंज पर बोले पीएम मोदी, जितना हम खेलेंगे, देश उतना ही खिलेगा

    मन की बात के 43वें संस्करण में पीएम मोदी ने खिलाड़ियों और युवाओं की बात की. कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले बेटियों के हौसलों को सराहा और कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी. प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे खिलाडियों ने भी देशवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और एक-के-बाद एक मेडल जीतते ही चले गए. चाहे शूटिंग हो, रेस्लिंग हो, वेटलिफ्टिंग हो, टेबल टेनिस हो या बैटमिंटन हो भारत ने रिकॉर्ड प्रदर्शन किया. 

  • दिग्गज कंपनी ने किया मनिका बत्रा और मीराबाई चानू से करार, संभालेगी 'यह काम'

    दिग्गज कंपनी ने किया मनिका बत्रा और मीराबाई चानू से करार, संभालेगी 'यह काम'

    भारत के अग्रणी खेल प्रबंधन समूह आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ने राष्ट्रमंडल खेलों की दो स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी मनिका बत्रा और मीराबाई चानू के साथ करार किया है. इस करार के तहत यह खेल प्रबंधन समूह टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका और भारोत्तोलक चानू के सभी वाणिज्यिक हितों के कार्य को संभालेगा

  • युवाओं के लिए 'स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप 2018', लॉन्च, 'मन की बात' के 10 अहम प्वाइंट्स

    युवाओं के लिए 'स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप 2018', लॉन्च, 'मन की बात' के 10 अहम प्वाइंट्स

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'मन की बात' के 43वें संस्‍करण में सबसे पहले कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी. प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे खिलाडियों ने भी देशवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और एक-के-बाद एक मेडल जीतते ही चले गए. चाहे शूटिंग हो, रेस्लिंग हो, वेटलिफ्टिंग हो, टेबल टेनिस हो या बैटमिंटन हो भारत ने रिकॉर्ड प्रदर्शन किया. तो चलिए जानते हैं इस बार पीएम मोदी के मन की बात की क्या हैं बड़ी बातें....

  • कॉमनवेल्थ गेम्‍स 2018 में मिले इन मेडल्‍स से बदलेगी देश में टेबल टेनिस की तस्वीर...

    कॉमनवेल्थ गेम्‍स 2018 में मिले इन मेडल्‍स से बदलेगी देश में टेबल टेनिस की तस्वीर...

    भारत के टेबल टेनिस खिलाड़ि‍यों ने इस बार कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में कुल 8 पदक जीते. भारतीय टीटी खिलाड़ि‍यों की यह सफलता काबिलेतारीफ मानी जा सकती है. भारत में टेबल टेनिस खिलाड़ियों का देश वापसी पर ऐसा स्वागत शायद ही पहले कभी हुआ हो. फ़ैन्स ने देश वापसी पर चैंपियन खिलाड़ियों का ढोल-नगाड़ों के साथ ज़ोरदार स्वागत किया. खिलाड़ियों ने भी फ़ैन्स को ऑटोग्राफ़ देने और सेल्फ़ी खिंचवाने के मामले में निराश नहीं किया.

  • CWG 2018 LIVE: नौवें दिन 15 साल के अनीष भानवाला बने स्वर्णिम स्टार, अब तक भारत के 42 पदक

    CWG 2018 LIVE: नौवें दिन 15 साल के अनीष भानवाला बने स्वर्णिम स्टार, अब तक भारत के 42 पदक

    ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में चल रहे 21वें कॉमनवेल्थ खेलों का नौवां दिन भारत के लिए बहुत ही अच्छा गुजरा. जहां शूटिंग में तेजस्विनी सावंत और सिर्फ 15 साल के अनीष भानवाला ने अपने-अपने वर्गों में स्वर्ण पदक बटोरे, तो कुश्ती में 65 किग्रा भार वर्ग में बजरंग पूनिया ने भारत को शुक्रवार के तीसरे स्वर्ण से नवाजा. वहीं शूटिंग में अंजुम मौदगिल और महिला कुश्ती में पूजा ढांडा और टेबल टेनिस में महिला डबल्स की टीम ने भी रजत पदक दिलाया, तो पांच मुक्केबाजों ने अपने-अपने वर्ग के फाइनल में पहुंचकर शनिवार को स्वर्णिम जंग तय कर दी. अब देखने की बात यह होगी कि बॉक्सर खेलों के आखिरी दिन शनिवार को कितना 'बवाल' मचाते हैं

  • CWG 2018: तीन भारतीय जोड़ियां टेबल टेनिस के मिक्स्ड डबल्स के अंतिम 8 में पहुंचीं

    CWG 2018: तीन भारतीय जोड़ियां टेबल टेनिस के मिक्स्ड डबल्स के अंतिम 8 में पहुंचीं

    जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के आठवें दिन वीरवार को टेबल टेनिस में भारत को मिक्स्ड डबल्स में अच्छी सफलता हाथ लगी है. भारत की तीन मिक्स्ड डबल्स की जोड़ियों ने अपने-अपने मुकाबले जीतते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. अचंत शरत कमल और मौमा दास ने राउंड-16 में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड के मैक्बेथ डेविड और कैली सिबले को जोड़ी को मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया.

  • CWG 2018: यह बड़ी रकम दिल्ली सरकार मनिका बत्रा को बतौर इनाम देगी

    CWG 2018: यह बड़ी रकम दिल्ली सरकार मनिका बत्रा को बतौर इनाम देगी

    दिल्ली सरकार आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली महिला टेबल खिलाड़ी मानिका बत्रा को बड़ी राशि इनाम में देने का फैसला किया है. इसके तहत दिल्ली सरकार इस टेबल टेनिस खिलाड़ी को 14 लाख रुपये इनाम में देगी. दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. हम बता दें कि खास नीति के चलते ही बत्रा को यह रकम दी जाएगी. कुल मिलाकर मनिका बत्रा को 30 लाख रुपये दिल्ली सरकार देगी

  • CWG 2018: भारत पुरुष टीटी टीम ने भी जीता सोना, नाइजीरिया को रौंदा

    CWG 2018: भारत पुरुष टीटी टीम ने भी जीता सोना, नाइजीरिया को रौंदा

    भारतीय पुरुष टेबल टेनिस टीम ने जारी 21वें कामनवेल्थ खेलों ने महिलाओं का अनुसरण करते हुए टीम वर्ग का स्वर्ण पदक जीत लिया. ओक्सेनफोर्ड स्टूडियोज में खेल गए फाइनल में भारत ने नाइजीरिया को फाइनल का पहला मैच एकल वर्ग का था जहां अनुभवी खिलाड़ी अचंत शरत कमल ने पहला गेम 4-11 से हारने के बाद वापसी करते हुए बोडे अमियोडून को अगले तीन गेम में 11-5, 11-4 और 11-9 से हराकर भारत को 1-0 से आगे कर दिया.भारत का यह 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में नौवां स्वर्ण पदक है

  • Commonwealth Games 2018: अचंत शरत कमल ने टीम वर्ग में भारत को फाइनल में पहुंचाया, रजत पक्का

    Commonwealth Games 2018: अचंत शरत कमल ने टीम वर्ग में भारत को फाइनल में पहुंचाया, रजत पक्का

    अनुभवी खिलाड़ी अचंता शरत कामल के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत की पुरुष टेबल टेनिस टीम ने सोमवार को 21वें राष्ट्रमण्डल खेलों के पांचवें दिन सोमवार को फाइनल में जगह बना ली है. भारत ने ओक्सेनफोर्ड स्टूडियोज में खेले गए सेमीफाइनल मैच में सिंगापुर को 3-2 से मात दी। इसी के साथ भारत ने कम से कम अपना रजत पदक पक्का कर लिया है. भारत की अच्छी शुरुआत नहीं मिली और एकल वर्ग में हरमीत देसाई पहला मैच ही हार गए. उन्हें निंग गाओ ने 11-9, 11-5, 11-8 से मात दी.

  • Commonwealth Games 2018: सिंगापुर का सफाया कर भारतीय महिलाओं ने टेबल टेनिस में जीता स्वर्ण पदक

    Commonwealth Games 2018: सिंगापुर का सफाया कर भारतीय महिलाओं ने टेबल टेनिस में जीता स्वर्ण पदक

    वेटलिफ्टिंग, शूटिंग के बाद भारतीय महिलाओं ने 21वें कॉमवेल्थ गेम्स के चौथे दिन सिंगापुर को मात देकर टेबल टेनिस में टीम वर्ग में भारत को स्वर्ण पदक से नवाज दिया. भारत ने सिंगापुर को फाइनल 3-1 से मात दी. इस जीत के बाद अब भारत के प्रतियोगिता में कुल सात स्वर्ण पदक हो गए हैं. 

  • Commonwealth Games 2018: भारतीय पुरुष टेटे टीम सेमीफाइनल में पहुंची

    Commonwealth Games 2018: भारतीय पुरुष टेटे टीम सेमीफाइनल में पहुंची

    भारतीय पुरुष टेबल टेनिस टीम ने यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के तीसरे दिन शनिवार को मलेशिया को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. भारत ने क्वार्टर फाइनल में मलेशिया को 3-0 से मात दी. कहा जा सकता है कि टेटे में भी भारत के एक और पदक की उम्मीदें बहुत ही प्रबल हो गई  हैं.

Advertisement

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com