NDTV Khabar

ट्विटर अकाउंट


'ट्विटर अकाउंट' - 342 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लालू यादव का नीतीश कुमार पर जोरदार हमला, बोले- काम धेले का नहीं, फिर ये नौटंकी और फिजूलखर्ची क्यों?

    लालू यादव का नीतीश कुमार पर जोरदार हमला, बोले- काम धेले का नहीं, फिर ये नौटंकी और फिजूलखर्ची क्यों?

    राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए जोरदार हमला बोला है. उन्होंने CM नीतीश कुमार के जल जीवन हरियाली अभियान को नया नाम दिया है. सोशल मीडिया पर लालू यादव इस अभियान पर तंज कसते हुए ''छल छीजन घड़ियाली" का नाम दिया है. इतना ही नहीं, नीतीश कुमार को पलटूराम कहते हुए मानव श्रृंखला बनाने को लेकर यह भी कहा कि बाढ़ राहत में कभी पलटूराम ने 18 हेलिकॉप्टर नहीं लगाए जो अब मानव श्रृंखला का फोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च कर 18 हेलिकॉप्टर मंगवाए हैं.

  • Video: मनोज तिवारी ने शाहीन बाग में CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से की अपील, बोले- मेरी दिल्ली को क्या हो गया...

    Video: मनोज तिवारी ने शाहीन बाग में CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से की अपील, बोले- मेरी दिल्ली को क्या हो गया...

    दिल्ली के बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए शाहीन बाग में CAA-NRC के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से हटने के लिए अपील की है. मनोज तिवारी में लोगों के आवाजाही में होने वाली परेशानी का भी जिक्र किया. इतना ही नहीं, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया. मनोज तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा, ''ये मेरी दिल्ली को क्या हो गया है.. जो भाई बहन शाहीन बाग में सड़क पर धरने पर बैठे हैं CAA के विरोध में.. उनसे ये अपील है मेरी''. उन्होंने अपनी अपनी वीडियो के जरिए की.

  • अमेजन CEO जेफ बेजोस ने भारत आते ही महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, कहा- जिन्होंने वास्तव में दुनिया को बदल दी, उन्हें...

    अमेजन CEO जेफ बेजोस ने भारत आते ही महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, कहा- जिन्होंने वास्तव में दुनिया को बदल दी, उन्हें...

    अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) मंगलवार को भारत आने के बाद राजधानी दिल्ली में महात्मा गांधी के स्मारक स्थान पहुंचे. इसका एक वीडियो जेफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया. इस वीडियो के साथ जेफ बेजोस ने लिखा, "बस अभी-अभी भारत में लैंड किया और जिसने वास्तव में दुनिया को बदल दी उन्हें श्रद्धांजलि दी, उनके स्मारक पर एक अच्छी दोपहर बिताई.'' अपने ट्वीट में अमेजन के सीईओ ने महात्मा गांधी का एक विचार भी शेयर किया.

  • RBI ने बेंगलुरु के इस बैंक से 35,000 रुपए से ज्यादा निकालने पर लगाई रोक, BJP सांसद का आया बयान

    RBI ने बेंगलुरु के इस बैंक से 35,000 रुपए से ज्यादा निकालने पर लगाई रोक, BJP सांसद का आया बयान

    तेजस्वी सूर्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''मैं श्री गुरु राघवेंद्र सहकारा बैंक के जमाकर्ताओं को आश्वासन दिलाना चाहता हूं कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं. माननीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को इस मामले से अवगत कराया गया है और वह व्यक्तिगत रूप से इस मुद्दे की निगरानी कर रही हैं, उन्होंने आश्वासन दिया है कि सरकार जमाकर्ताओं के हितों की रक्षा करेगी. उसकी इस चिंता के लिए आभारी हूं.''

  • कन्नौज के भीषण हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

    कन्नौज के भीषण हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

    हादसा होने के बाद कई मुसाफिर बस के शीशे तोड़कर बाहर निकल गए लेकिन कई लोगों के बस में जल जाने का अंदेशा जताया जा रहा है. इस भीषण हादसे पर पीएम मोदी ने भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि कन्नौज में हुए भीषण सड़क हादसे के बारे में जानकर अत्यंत दुख पहुंचा है.

  • योगेंद्र यादव ने JNU के VC को लेकर किया ट्वीट, कहा- उनका कोई बौद्धिक स्तर नहीं, वह संस्था के दुश्मन, उन्हें जाना होगा!

    योगेंद्र यादव ने JNU के VC को लेकर किया ट्वीट, कहा- उनका कोई बौद्धिक स्तर नहीं, वह संस्था के दुश्मन, उन्हें जाना होगा!

    जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) कैंपस के भीतर रविवार को हुई हिंसा के बाद मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा. JNU में लेफ्ट और राइट विंग के बीच हुए विवाद के बाद मामला देशभर में बढ़ चुका है. कई राजनेताओं ने इस मामले पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. स्वराज इंडिया के संस्थापक योगेंद्र यादव (Yogendra Yadav) ने भी इस मामले में जेएनयू की वाइस चांसलर एम जगदीश कुमार को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है.

  • JNU हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन में दिखा 'Free Kashmir' का पोस्टर, फडणवीस ने उद्धव ठाकरे से पूछा- क्या इसे बर्दाश्त करेंगे?

    JNU हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन में दिखा 'Free Kashmir' का पोस्टर, फडणवीस ने उद्धव ठाकरे से पूछा- क्या इसे बर्दाश्त करेंगे?

    मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) कैंपस के भीतर रविवार को हुए हिंसा को लेकर विरोध कर रहे छात्रों के बीच एक पोस्टर ऐसा दिखा, जिसके बाद राजनैतिक गलियारे में विवाद उठ गया है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे की सरकार पर सवाल उठाया है. इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर न्यूज एजेंसी एएनआई का वीडियो शेयर करते हुए सवाल उठाया है.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए वर्ष पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं, कहा- साल 2020 आपके लिए शानदार रहे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए वर्ष पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं, कहा- साल 2020 आपके लिए शानदार रहे

    Happy New Year 2020: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने नए वर्ष के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं संदेश दिया. पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए बधाई दी. उन्होंने लिखा, ''2020 आपके लिए अद्भुत रहे. यह वर्ष आनंद और समृद्धि से भरा हो. सभी स्वस्थ्य रहें और सभी की आकांक्षाएं पूरी हो. आप सभी को साल 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं.''

  • प्रशांत किशोर ने ली चुटकी, बोले- 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश डिप्टी CM बनने वाले सुशील मोदी...

    प्रशांत किशोर ने ली चुटकी, बोले- 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश डिप्टी CM बनने वाले सुशील मोदी...

    उन्होंने ट्वीट किया, "बिहार में (मुख्यमंत्री तथा JDU प्रमुख) नीतीश कुमार का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय की है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं. (वर्ष) 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बनने वाले (BJP नेता) सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है."

  • PM मोदी ने शुरू किया #IndiaSupportsCAA कैंपेन, कहा- CAA शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि...

    PM मोदी ने शुरू किया #IndiaSupportsCAA कैंपेन, कहा- CAA शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि...

    PM मोदी ने narendramodi_in की आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ''#IndiaSupportsCAA क्योंकि CAA (नागरिकता संशोधन कानून) अत्याचार के शिकार शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है न कि नागरिकता से दूर करने के लिए है.''

  • उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री बोले, दानिश कनेरिया और योहाना का भारत में स्वागत

    उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री बोले, दानिश कनेरिया और योहाना का भारत में स्वागत

    मोहसिन रजा ने कहा कि दानिश कनेरिया और यूसुफ योहाना जैसे लोगों का भारत में स्वागत है. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि दिनेश कनेरिया को दानिश बना दिया. यूसुफ योहाना को मोहम्मद यूसुफ बना दिया. जब इतने प्रतिष्ठित लोगों के साथ इस तरह का भेदभाव किया गया है तो पाकिस्तान में आम नागरिकों को कितना प्रताड़ित किया जाता है इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

  • मुख्यमंत्री की शपथ लेने से पहले हेमंत सोरेन की जनता से अपील, दिया एक शानदार आइडिया

    मुख्यमंत्री की शपथ लेने से पहले हेमंत सोरेन की जनता से अपील, दिया एक शानदार आइडिया

    झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) में झामुमो (JMM) प्रमुख हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की गठबंधन पार्टी ने बहुमत हासिल करते हुए बीजेपी सरकार को सत्ता से हटा दिया है. अब हेमंत सोरेन रविवार 29 दिसबंर को झारखंड के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. झारखंड में हेमंत सोरेन के प्रशंसक उन्हें चुनाव में मिली जीत के लिए बुके भेजकर बधाई दे रहे हैं. ऐसे में हेमंत सोरेन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और जनता से अलग अंदाज में अपील की है कि उन्हें बुके की बजाय बुक भेजें.

  • अमृता फडणवीस और शिवसेना की लड़ाई में एक्सिस बैंक को हुआ नुकसान, जानिए पूरा मामला

    अमृता फडणवीस और शिवसेना की लड़ाई में एक्सिस बैंक को हुआ नुकसान, जानिए पूरा मामला

    शिवसेना (Shiv Sena) शासित ठाणे नगर निगम ने अपने वेतन खातों को एक्सिस बैंक (Axis Bank) से हटाकर एक राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने का फैसला किया है. नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि ठाणे के महापौर नरेश म्हास्के ने गुरुवार को एक बैठक में अधिकारियों को खातों को एक्सिस बैंक से किसी राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया है.

  • CAA Protest पर जनरल बिपिन रावत ने दिया बयान तो ओवैसी बोले- किसी के पद की सीमाओं को जानना...

    CAA Protest पर जनरल बिपिन रावत ने दिया बयान तो ओवैसी बोले- किसी के पद की सीमाओं को जानना...

    इसके बाद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा- ''किसी के पद की सीमाओं को जानना ही नेतृत्व है. नागरिक सर्वोच्चता के विचार को समझने तथा अपने अधीन मौजूद संस्थान की अखंडता को सुरक्षित रखने के बारे में है.''

  • कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर कसा तंज, NRC और NPR में उतना ही फर्क है जितना गंगाधर और शक्तिमान में...

    कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर कसा तंज, NRC और NPR में उतना ही फर्क है जितना गंगाधर और शक्तिमान में...

    NRC और NPR के बीच की तुलना उन्होंने गंगाधर और शक्तिमान का उदाहरण देते हुए किया है. कन्हैया कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''NRC और NPR में उतना ही फ़र्क़ है जितना गंगाधर और शक्तिमान में.'' मालूम हो कि NRC और NPR की बीच की तुलना को लेकर सियासी गलियारे में अजब सी खलबली मची हुई है.

  • असदुद्दीन ओवैसी ने बताया- क्या है NRC और NPR में अतंर? जिसे हर भारतीय को जानना है जरूरी

    असदुद्दीन ओवैसी ने बताया- क्या है NRC और NPR में अतंर? जिसे हर भारतीय को जानना है जरूरी

    ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध तो जाहिर किया, साथ ही सोशल मीडिया पर यह भी समझाया कि आखिर NRC और NPR में क्या अंतर है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर करीब 5 ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने विस्तृत रूप से बताया कि आखिर हर भारतीय को इसके बारे में क्यों जानकारी रखनी चाहिए. ओवैसी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ''NPR भारतीय नागरिकों की राष्ट्रीय पंजी (रजिस्टर) की ओर पहला कदम है, जो राष्ट्रव्यापी NRC का ही दूसरा नाम है. NPR और NRC के बीच ताल्लुक को समझना अहम है.''

  • बैंक खाता खुलवाने, सत्यापन कराने के लिये धर्म के बारे में जानकारी देने की जरूरत नहीं

    बैंक खाता खुलवाने, सत्यापन कराने के लिये धर्म के बारे में जानकारी देने की जरूरत नहीं

    वित्त मंत्रालय में वित्त सचिव एवं वित्तीय सेवा विभाग के सचिव राजीव कुमार ने ट्विटर पर कहा, ‘‘किसी भी भारतीय नागरिक को अपना बैंक खाता खुलवाने या पुराने खाते में अपने ग्राहक को जानो यानी केवाईसी अनुपालन मामले में अपने धर्म का खुलासा करने की कोई जरूरत नहीं है.

  • CAA Protest: गुजरात के बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर लिखा- पाकिस्तान से आये शरणार्थियों से मुलाकात की और...

    CAA Protest: गुजरात के बीजेपी सांसद ने ट्वीट कर लिखा- पाकिस्तान से आये शरणार्थियों से मुलाकात की और...

    वहीं गुजरात के बीजेपी महासचिव मनसुख मंडाविया (Mansukh Mandaviya) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि उनकी कच्छ में पाकिस्तान से आए शरणार्थियों से मुलाकात हुई और उन्होंने 7 शरणार्थियों को नागरिकता प्रमाण पत्र दिया.

Advertisement