NDTV Khabar

ठाकुरद्वारा


'ठाकुरद्वारा' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • यूपी चुनाव : मुरादाबाद की इस मुस्लिम बहुल सीट पर सपा-कांग्रेस और बीजेपी में सीधी टक्‍कर

    यूपी चुनाव : मुरादाबाद की इस मुस्लिम बहुल सीट पर सपा-कांग्रेस और बीजेपी में सीधी टक्‍कर

    इस अहम मुस्लिम बाहुल्य चुनाव क्षेत्र में इस बार सपा, कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है. अगर 2014 के लोक सभा चुनावों को आधार माना जाए तो यहां सपा-कांग्रेस को सिर्फ 1.5% की बढ़त मिली थी, यानी वोटिंग में मामूली फेरबदल से तस्वीर बिलकुल बदल सकती है.

  • रालोद ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आठवीं सूची की जारी

    रालोद ने उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए उम्मीदवारों की आठवीं सूची की जारी

    राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 20 उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी की. 403 सीट वाले राज्य में अभी तक वह 150 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुका है. अजित सिंह के नेतृत्व वाली पार्टी ने अपनी ताजा सूची में सहारनपुर, मुरादाबाद, फतेहपुर और शाहजहांपुर जैसी प्रमुख सीटों से भी उम्मीदवारों की घोषणा की है. रालोद के आधिकारिक बयान के अनुसार भौरा मलिक को सहारनपुर से, अब्दुल रउफ मलिक को मुरादाबाद से, विक्रम सिंह लोधी को फतेहपुर से और गौरव गौतम को शाहजहांपुर से टिकट दिया गया है. नकुद, गंगु, ठाकुरद्वारा, बिसौली, बिल्सी, दातांग, बहेड़ी, मीरगंज, नवाबगंज, बलमाउ, बिधूना, बंसी, पिपरइच, हत्ता और घोसी से भी उम्मीदवारों की घोषणा की गई है.

  • 'भारत विरोधी नारेबाजी' के आरोप में जिला कांग्रेस अध्यक्ष और 200 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज

    'भारत विरोधी नारेबाजी' के आरोप में जिला कांग्रेस अध्यक्ष और 200 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज

    मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में एक शहीद गौरव रैली के दौरान कथित तौर पर देश के खिलाफ नारेबाजी करने के मामले में जिला कांग्रेस समिति प्रमुख सहित 200 पार्टी कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया है.

  • उपचुनाव नतीजे : यूपी में बीजेपी की सीटों पर सपा का कब्जा, पीएम मोदी के मैदान पर दी पटखनी

    उपचुनाव नतीजे : यूपी में बीजेपी की सीटों पर सपा का कब्जा, पीएम मोदी के मैदान पर दी पटखनी

    उत्तर प्रदेश की कुल 11 विधानसभा सीटों में से छह के नतीजे आ गए हैं, जो सभी राज्य में सत्तासीन समाजवादी पार्टी के पक्ष में गए हैं, जबकि बीजेपी सिर्फ दो सीटों पर आगे चल रही है। सपा ने ठाकुरद्वारा, चरखड़ी, हमीरपुर, सिराथु, निघासन और बल्हा सीटें जीत ली हैं।

  • कांठ की गांठ : एक खामोश लाउडस्पीकर का शोर

    कांठ की गांठ : एक खामोश लाउडस्पीकर का शोर

    समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की तरह बात कर रहे मुरादाबाद के एसएसपी धर्मेंद्र यादव का दावा है, "बीजेपी यहां माहौल खराब करने की फिराक में है...ये सब सर्वेश सिंह के इशारे पर हो रहा है और ये इसलिए हो रहा है क्योंकि ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं"...