NDTV Khabar

ठाणे


'ठाणे' - 381 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मारुति ने मासिक शुल्क पर नया वाहन देने के कार्यक्रम ‘सब्स्क्राइब’ का चार और शहरों में विस्तार किया

    मारुति ने मासिक शुल्क पर नया वाहन देने के कार्यक्रम ‘सब्स्क्राइब’ का चार और शहरों में विस्तार किया

    कंपनी ने मंगलवार को कहा कि अब इस कार्यक्रम का विस्तार मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद और गांधीनगर शहरों में किया जा रहा है. कंपनी की योजना अगले तीन साल में देश के 60 शहरों में इस कार्यक्रम का विस्तार करने की है. इससे पहले कंपनी ने ‘मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब कार्यक्रम दिल्ली- एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद और पुणे में शुरू किया था. कंपनी ने बयान में कहा कि इस कार्यक्रम का विस्तार चार और शहरों मुंबई (नवी मुंबई और ठाणे सहित), चेन्नई, अहमदाबाद और गांधीनगर में किया जा रहा है. 

  • मुंबई से सटे ठाणे में MNS नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

    मुंबई से सटे ठाणे में MNS नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

    परिवार वालों का आरोप है कि जमील शेख पर 2014 में भी जानलेवा हमला हो चुका है. इलाके के ही एक नगरसेवक पर इस बार भी शक जाहिर किया गया है. आरोप है कि जमील हमेशा उसके अवैध कामों और भ्रष्टाचार को उजागर करते रहते हैं इसलिए उसने हत्या करवाई होगी. परिवार का ये भी आरोप है कि ज्यादातर अस्पतालों के कोविड अस्पताल हो जाने की वजह से उन्हें जख्मी जमील को लेकर 3 अस्पतालों के चक्कर लगाने पड़े, जिससे खून ज्यादा बह गया और उनकी मौत हो गई.    

  • महिला मित्र के फोन पर रेस्टोरेंट पहुंचे IT पेशेवर का अपहरण, दो महिलाओं समेत 7 लोग अरेस्ट 

    महिला मित्र के फोन पर रेस्टोरेंट पहुंचे IT पेशेवर का अपहरण, दो महिलाओं समेत 7 लोग अरेस्ट 

    अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जानकारी के आधार पर पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात गुप्ता को बचाने का अभियान शुरू किया जो सोमवार तड़के तक चला. आखिर में गुप्ता को संबंधित फ्लैट से मुक्त करा लिया गया. उन्होंने कहा कि फिरौती के लिए अपहरण और अन्य आरोपों में दो महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

  • महाराष्ट्र में माता-पिता से बिछड़ी 2 बहनों को परिवार से मिलाया गया

    महाराष्ट्र में माता-पिता से बिछड़ी 2 बहनों को परिवार से मिलाया गया

    महाराष्ट्र में अपने माता-पिता से बिछड़ गई दो बहनों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में ठाणे में परिवार से मिला दिया. निजामपुरा पुलिस थाने के निरीक्षक विजय सी. ढोलस ने बताया, कि बच्चियों की उम्र दो और तीन वर्ष है. वे कुछ पुलिस वालों को सोमवर सुबह सवा नौ बजे भिवंडी इलाके के खोनी गांव में सड़क किनारे रोती दिखीं.

  • महाराष्ट्र में पुलिस कर्मी ने कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा दान किया

    महाराष्ट्र में पुलिस कर्मी ने कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा दान किया

    महाराष्ट्र में प्लाज्मा की तत्काल आवश्यकता वाले एक कोविड-19 रोगी ने मदद के लिए ठाणे पुलिस से संपर्क किया, जिसके तुंरत बाद एक पुलिस कर्मी ने अस्पताल जाकर प्लाज्मा दान कर दिया. शहर की पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के पास उसके व्हाट्सएप ग्रुप पर एक संदेश आया, जिसमें कहा गया कि 65 वर्षीय एक मरीज कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित है, जिसे बी पॉजिटिव प्लाज्मा की तत्काल आवश्यकता है.

  • महाराष्ट्र: पत्नी को तीन तलाक देने पर केस दर्ज

    महाराष्ट्र: पत्नी को तीन तलाक देने पर केस दर्ज

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में तीन तलाक का मामला सामने आया है. ठाणे के भिवंडी इलाके के इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद उसके पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है.

  • मुंबई: भिवंडी में इमारत ढही, हादसे में 10 लोगों की मौत

    मुंबई: भिवंडी में इमारत ढही, हादसे में 10 लोगों की मौत

    Bhiwandi Building Collapse: मुम्बई से सटे भिवंडी के धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी. जीलानी नामक इमारत के मलबे में करीब 35 लोगों के फंसे होने की आशंका है. हादसा  सुबह करीब 5 बजे हुआ. दमकल विभाग राहत कार्य मे जुटा है. एनडीआरएफ भी पहुंच चुकी है. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो चुका है. 20 लोगों को स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू किया है. अभी भी 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है.

  • महाराष्ट्र में 106 वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात

    महाराष्ट्र में 106 वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 106 वर्षीय एक महिला ने कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण को हरा दिया और ठीक होने के बाद रविवार को अस्पताल से डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों ने गर्मजोशी से उन्हें घर भेजा.

  • कोरोना की वजह से मां-बाप पहुंचे अस्पताल तो बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए पहुंची पुलिस, दिए ये गिफ्ट

    कोरोना की वजह से मां-बाप पहुंचे अस्पताल तो बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए पहुंची पुलिस, दिए ये गिफ्ट

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिसकर्मियों ने एक अनोखा उदाहरण पेश करते हुए सात साल के एक बच्चे के घर पहुंच कर उसका जन्मदिन मनाया और बच्चे के मायूस चेहरे पर मुस्कान ला दी. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

  • सिग्नल पर फूल बेचने वाला बना इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, अच्छी कंपनी में मिली नौकरी

    सिग्नल पर फूल बेचने वाला बना इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, अच्छी कंपनी में मिली नौकरी

    मुंबई से सटे ठाणे के सिग्नल पर रहने वाले बच्चों के लिए कुछ साल पहले सिग्नल स्कूल शुरू किया गया था. इसकी शुरुआत ट्रैफिक सिग्नल और फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों को पढ़ाने के लिए की गई. सड़कों पर रहने वाले मोहन काले ने यहां पढ़ाई की, इलेक्ट्रिकल इंजीनयर बने और अब अच्छी कंपनी में नौकरी कर रहे हैं.

  • महाराष्ट्र के ठाणे की अदालत ने तबलीगी जमात के 28 सदस्यों को रिहा करने का दिया आदेश

    महाराष्ट्र के ठाणे की अदालत ने तबलीगी जमात के 28 सदस्यों को रिहा करने का दिया आदेश

    महाराष्ट्र के ठाणे की मजिस्ट्रेट अदालत ने दो अलग-अलग मामलों में 21 विदेशी नागरिकों समेत तबलीगी जमात के 28 सदस्यों को रिहा करने का आदेश दिया. इन लोगों के खिलाफ मार्च में दिल्ली हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम के बाद मामले दर्ज किये गए थे. विदेशी नागरिकों पर वीजा नियमों के उल्लंघन के साथ-साथ कोरोना वायरस प्रकोप के बाद जारी किये गए दिशा-निर्देशों के उल्लंघन का आरोप था.

  • मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना, जारी किया अलर्ट

    मुंबई और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना, जारी किया अलर्ट

    मुंबई, ठाणे, रायगढ़ और पालघर जिलों में अगले 24 घंटों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

  • मुंबई और आसपास के क्षेत्र में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी, चल सकती हैं तेज हवाएं

    मुंबई और आसपास के क्षेत्र में अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी, चल सकती हैं तेज हवाएं

    मौसम विशेषज्ञों ने अगले 24 घंटों में महाराष्‍ट्र के मुंबई, ठाणे, रायगढ़ और पालघर जिले में भारी बारिश और तेज हवाएं (Heavy rain and Gusty winds)चलने की चेतावनी जारी की. राज्‍य के विदर्भ क्षेत्र के लिए अगले 24 घंटों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

  • कानपुर एनकाउंटर केस : मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा विकास दुबे का साथी गुड्डन त्रिवेदी

    कानपुर एनकाउंटर केस : मुंबई ATS के हत्थे चढ़ा विकास दुबे का साथी गुड्डन त्रिवेदी

    कानपुर से फरार विकास दुबे के साथी अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी को मुम्बई ATS ने गिरफ्तार किया है. गुड्डन को ठाणे के कोलसेत इलाके से पकड़ा गया है. कानपुर एनकाउंटर केस में विकास दुबे के सहयोगियों/वांछित अभियुक्तों की जो सूची जारी की गई थी, उसमें गुड्डन त्रिवेदी का नाम भी शामिल है. 

  • अस्पताल का अजब कारनामा: जिस मरीज को गायब बताया उसका शव दूसरे परिवार को सौंपा दिया था! और फिर...

    अस्पताल का अजब कारनामा: जिस मरीज को गायब बताया उसका शव दूसरे परिवार को सौंपा दिया था! और फिर...

    Maharashtra Coronavirus: ठाणे के महानगर पालिका (मनपा) अस्पताल की ऐसी लापरवाही सामने आई है जिसने दो परिवारों को जिंदगी भर के जख्म दे दिए हैं. ठाणे के सोनावणे परिवार को अपना परिजन समझकर दो शवों का अंतिम संस्कार करना पड़ा तो गायकवाड़ परिवार अपने घर के बुजुर्ग के अंतिम दर्शन से वंचित रह गया. इस मामले में काफी दबाव बनने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने जांच का आदेश दे दिया है.

  • मुंबई में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी और लगा ट्रैफिक जाम

    मुंबई में भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी और लगा ट्रैफिक जाम

    आईएमडी के एक अधिकारी ने कहा था, "4 जुलाई को, पालघर, मुंबई, ठाणे और रायगढ़ जिलों में कई स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है. कुछ स्थानों पर अत्यधिक भारी वर्षा संभव है."

  • मुंबई में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

    मुंबई में भारी बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

    मौसम विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार देर रात कहा. "मुंबई, रायगढ़ और रत्नागिरि में अगले 24 घंटे के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. इन जिलों में कुछ जगहों पर भारी बारिश की संभावना है." उन्होंने कहा. "चार जुलाई को पालघर, मुंबई, ठाणे और रायगढ़ जिलों में कई जगहों पर भारी बारिश हो सकती है. कुछ जगहों पर काफी ज्यादा बारिश होने की संभावना है."

  • कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मुंबई में धारा 144 लागू

    कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मुंबई में धारा 144 लागू

    ठाणे महानगरपालिका आयुक्त डॉ विपिन शर्मा ने कल यानी दो जुलाई से शुरू हो रहे 10 दिन के लॉकडाउन पर कहा कि ठाणे में कोरोना के केस चार-पांच दिन से तेजी से बढ़़ेे हैं.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com