NDTV Khabar

ठाणे पुलिस


'ठाणे पुलिस' - 150 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • महाराष्ट्र के ठाणे में महिला और तीन बच्चों के शव मिलने से हड़कंप, पुलिस को खुदकुशी का शक

    महाराष्ट्र के ठाणे में महिला और तीन बच्चों के शव मिलने से हड़कंप, पुलिस को खुदकुशी का शक

    बीती 10 दिसम्बर को जंगल मे लकड़ी काटने गए एक शख्स ने शव देखकर पुलिस को सूचित किया. मृतक महिला का नाम  रंजना है जबकि उसके बच्चों के नाम दर्शना उम्र 12 साल, रोहिणी उम्र 6 साल और बेटा रोहित उम्र  9 साल है.

  • महिला मित्र के फोन पर रेस्टोरेंट पहुंचे IT पेशेवर का अपहरण, दो महिलाओं समेत 7 लोग अरेस्ट 

    महिला मित्र के फोन पर रेस्टोरेंट पहुंचे IT पेशेवर का अपहरण, दो महिलाओं समेत 7 लोग अरेस्ट 

    अधिकारी ने बताया कि तकनीकी जानकारी के आधार पर पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात गुप्ता को बचाने का अभियान शुरू किया जो सोमवार तड़के तक चला. आखिर में गुप्ता को संबंधित फ्लैट से मुक्त करा लिया गया. उन्होंने कहा कि फिरौती के लिए अपहरण और अन्य आरोपों में दो महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

  • महाराष्ट्र में माता-पिता से बिछड़ी 2 बहनों को परिवार से मिलाया गया

    महाराष्ट्र में माता-पिता से बिछड़ी 2 बहनों को परिवार से मिलाया गया

    महाराष्ट्र में अपने माता-पिता से बिछड़ गई दो बहनों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में ठाणे में परिवार से मिला दिया. निजामपुरा पुलिस थाने के निरीक्षक विजय सी. ढोलस ने बताया, कि बच्चियों की उम्र दो और तीन वर्ष है. वे कुछ पुलिस वालों को सोमवर सुबह सवा नौ बजे भिवंडी इलाके के खोनी गांव में सड़क किनारे रोती दिखीं.

  • महाराष्ट्र में पुलिस कर्मी ने कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा दान किया

    महाराष्ट्र में पुलिस कर्मी ने कोविड-19 रोगी को प्लाज्मा दान किया

    महाराष्ट्र में प्लाज्मा की तत्काल आवश्यकता वाले एक कोविड-19 रोगी ने मदद के लिए ठाणे पुलिस से संपर्क किया, जिसके तुंरत बाद एक पुलिस कर्मी ने अस्पताल जाकर प्लाज्मा दान कर दिया. शहर की पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के पास उसके व्हाट्सएप ग्रुप पर एक संदेश आया, जिसमें कहा गया कि 65 वर्षीय एक मरीज कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित है, जिसे बी पॉजिटिव प्लाज्मा की तत्काल आवश्यकता है.

  • महाराष्ट्र: पत्नी को तीन तलाक देने पर केस दर्ज

    महाराष्ट्र: पत्नी को तीन तलाक देने पर केस दर्ज

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में तीन तलाक का मामला सामने आया है. ठाणे के भिवंडी इलाके के इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद उसके पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है.

  • कोरोना की वजह से मां-बाप पहुंचे अस्पताल तो बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए पहुंची पुलिस, दिए ये गिफ्ट

    कोरोना की वजह से मां-बाप पहुंचे अस्पताल तो बच्चे का बर्थडे मनाने के लिए पहुंची पुलिस, दिए ये गिफ्ट

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिसकर्मियों ने एक अनोखा उदाहरण पेश करते हुए सात साल के एक बच्चे के घर पहुंच कर उसका जन्मदिन मनाया और बच्चे के मायूस चेहरे पर मुस्कान ला दी. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

  • अस्पताल का अजब कारनामा: जिस मरीज को गायब बताया उसका शव दूसरे परिवार को सौंपा दिया था! और फिर...

    अस्पताल का अजब कारनामा: जिस मरीज को गायब बताया उसका शव दूसरे परिवार को सौंपा दिया था! और फिर...

    Maharashtra Coronavirus: ठाणे के महानगर पालिका (मनपा) अस्पताल की ऐसी लापरवाही सामने आई है जिसने दो परिवारों को जिंदगी भर के जख्म दे दिए हैं. ठाणे के सोनावणे परिवार को अपना परिजन समझकर दो शवों का अंतिम संस्कार करना पड़ा तो गायकवाड़ परिवार अपने घर के बुजुर्ग के अंतिम दर्शन से वंचित रह गया. इस मामले में काफी दबाव बनने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने जांच का आदेश दे दिया है.

  • इमारत की लिफ्ट में फंसे तीन बच्चों को अग्निशमन कर्मियों ने बचाया

    इमारत की लिफ्ट में फंसे तीन बच्चों को अग्निशमन कर्मियों ने बचाया

    उन्होंने बताया कि बच्चों में दो सगे भाई चार और 12 साल की आयु के थे जबकि एक लड़की आठ साल की थी. ये दोनों पांच मंजिला भवन की तीसरी मंजिल पर लिफ्ट में कुछ तकनीकी दिक्कत की वजह से फंस गए थे. भवन के लोगों और सुरक्षाकर्मियों ने अग्निशमन कर्मियों को फोन किया. इसके बाद एक टीम संबंधित स्थल पर पहुंची और बच्चों को 10 मिनट के भीतर बाहर निकाला.

  • खराब खाने की वजह से वेटर ने रेस्टोंरेंट के दो कर्मचारियों की हत्या कर डाली, शव पानी की टंकी में डाले

    खराब खाने की वजह से वेटर ने रेस्टोंरेंट के दो कर्मचारियों की हत्या कर डाली, शव पानी की टंकी में डाले

    महाराष्ट्र के ठाणे की मीरा रोड पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोप में पुणे के कल्लू यादव नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पांच जून को मीरा रोड के शबरी बार एंड रेस्टोरेंट में इसके एक मैनेजर और एक सफाइकर्मी के शव पानी की टंकी में मिले थे. हत्या का कारण चौंकाने वाला है. आरोपी रेस्टोरेंट के वेटर कल्लू ने बताया है कि उसने दोनों की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वे उसे खराब खाना देते थे जबकि खुद अच्छा खाना खाते थे.

  • कोरोना वायरस (Coronavirus): महाराष्ट्र में 16 पुलिसकर्मियों की मौत, 1388 बीमार

    कोरोना वायरस (Coronavirus): महाराष्ट्र में 16 पुलिसकर्मियों की मौत, 1388 बीमार

    कोरोना वायरस के प्रकोप से महाराष्ट्र और मुंबई में पुलिसकर्मी भी नहीं बच पा रहे हैं. इस संक्रमण से महाराष्ट्र में अब तक 1388 पुलिसकर्मी बीमार हैं जबकि अब तक 16 की मौत हो चुकी है. जिसमें मुंबई के 12 पुलिसकर्मी हैं. महाराष्ट्र में गुरुवार को कुल 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. जिनमें से एक मुंबई के विलेपार्ले पुलिस थाने में कार्यरत पुलिस कॉन्स्टेबल अरुण फड़तरे हैं. 55 साल के अरुण राजाराम फड़तरे विलेपार्ले पुलिस थाने में कार्यरत थे.  9 मई को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उनका इलाज चल रहा था. दूसरी ठाणे की एक महिला पुलिसकर्मी हैं. 45 साल की प्रतिभा गवली 2 महीने से बीमार थीं.  तीसरी मौत पुणे में पुलिस कांस्टेबल दीपक सावंत की हुई.  कोरोना महामारी के इस संकट में पुलिसकर्मी लगातार काम रहे हैं और उनके अंदर बीमारी का भी डर बना हुआ है साथ में उनके परिवार के सदस्य भी तनाव में हैं. 

  • दंपत्ति ने बच्ची की हत्या कर खुद भी लगाई फांसी, व्हाट्सएप पर छोड़ा सुसाइड नोट

    दंपत्ति ने बच्ची की हत्या कर खुद भी लगाई फांसी, व्हाट्सएप पर छोड़ा सुसाइड नोट

    पाटिल पास ही में एक चावल की मिल में काम करता था. प्राथमिक जांच में पता चला है कि दम्पत्ति ने घरेलू झगड़ों से परेशान होकर यह कदम उठाया. मोहिते ने कहा, ‘दम्पत्ति ने पहले बच्ची को फांसी लगाई और फिर खुद फांसी लगा ली. एक ‘व्हाट्सएप सुसाइड नोट’ भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है.

  • बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

    बेसहारा युवती ने ऑटो वाले से मांगी लिफ्ट तो पहले उसने किया रेप, फिर दो और युवकों ने भी लूटी आबरू

    रबाले एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने घटना का विवरण देते हुए बताया कि युवती को 18 फरवरी को घाटकोपर से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन वह ट्रेन नहीं पकड़ पाई. इसके बाद वह दूसरी ट्रेन पकड़ कर ठाणे जिले के मुम्ब्रा रेलवे स्टेशन पहुंची और रात में स्टेशन में ही सोई. उन्होंने बताया कि अगले दिन वह ट्रेन पकड़ कर दिवा स्टेशन पहुंची और वहां उसने पैसे के लिए अपनी नाक की बाली बेंचने में एक महिला की मदद मांगी, लेकिन रात तक वे बाली बेच नहीं पाईं. 

  • होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने 8 साल की बच्ची से लगवाई 450 उठक-बैठक

    होमवर्क नहीं करने पर टीचर ने 8 साल की बच्ची से लगवाई 450 उठक-बैठक

    अधिकारी ने बताया कि शिक्षिका ने शुक्रवार को होमवर्क नहीं करने को लेकर बच्ची से 450 उठक-बैठक करने को कहा था. बच्ची शांति नगर के मीरा रोड इलाके की रहने वाली है. उन्होंने बताया कि जब बच्ची ट्यूशन से घर लौटी तो उसकी मां ने देखा कि वह चल भी नहीं पा रही थी और उसके दोनों पैर सूज गए थे.

  • ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो हो जाएं सावधान, ठाणे में सामने आया ठगी का मामला

    ऑनलाइन पेमेंट करते हैं तो हो जाएं सावधान, ठाणे में सामने आया ठगी का मामला

    जिसके बाद 24 दिसंबर को उन्हें किसी राजेंद्र शर्मा नाम के शख्स की तरफ से कॉल आया कि वह फर्नीचर खरीदना चाहते हैं. आरोपी ने पेटीएम और गूगल पे के जरिए भुगतान करने की बात कही.

  • तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार, POSCO एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

    तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में व्यक्ति गिरफ्तार, POSCO एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

    महाराष्ट्र के ठाणे शहर के कसार वादावली क्षेत्र में 27 वर्षीय एक व्यक्ति को पुलिस ने तीन साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. घटना के समय बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं थे. आरोपी सुभाष दुबे बच्ची के परिवार के साथ तुर्भेपाडा में रहता था.

  • फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट से ली रेल किराए में छूट, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

    फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट से ली रेल किराए में छूट, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक 43 वर्षीय व्यक्ति पर कथित रूप से फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट के आधार पर रेलयात्रा में छूट लेने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. रेलयात्रा के दौरान दिव्यांगजनों और कुछ विशेष बीमारियों से ग्रसित लोगों को टिकट में छूट का प्रावधान है.

  • महाराष्ट्र में मचे सियासी संग्राम के बीच NCP का एक विधायक ‘लापता’, पुलिस में शिकायत दर्ज

    महाराष्ट्र में मचे सियासी संग्राम के बीच NCP का एक विधायक ‘लापता’, पुलिस में शिकायत दर्ज

    शाहपुर के NCP विधायक दौलत दरोदा सुबह दक्षिण मुंबई में राजभवन पहुंचने के बाद लापता हो गए. राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह में देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की और अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. एक अधिकारी ने बताया कि दरोदा अपने बेटे करण के साथ शुक्रवार रात ठाणे में अपने निर्वाचन क्षेत्र से निकले थे और मुंबई पहुंचने के बाद से उनसे संपर्क नहीं हो पाया है. 

  • अमेरिका से लौटने के बाद अपने पैतृक घर जा रही सिंगर का एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

    अमेरिका से लौटने के बाद अपने पैतृक घर जा रही सिंगर का एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

    महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मराठी प्लेबैक सिंगर की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. सिंगर का नाम गीता माली था और उन्होंने कई मराठी फिल्मों के लिए गीत गाए थे. यह हादसा मुंबई-आगरा हाईवे पर हुआ. वह अपने गृहनगर नासिक के लिए जा रही थी और हालही में यूएस से लौटी थीं. जिस कार में वह यात्रा कर रही थीं, वह एक सड़क के किनारे कंटेनर में घुस गई. गीता और उनके पति इस एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें शाहपुर रूरल हॉस्पिटल ले जाया गया. ट्रीटमेंट के दौरान गीता की मौत हो गई.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com