NDTV Khabar

डॉन


'डॉन' - 452 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लॉकडाउन में वायरल हुए ये मजेदार Memes, लोग बोले- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल है, क्योंकि वो घर पर है...'

    लॉकडाउन में वायरल हुए ये मजेदार Memes, लोग बोले- 'डॉन को पकड़ना मुश्किल है, क्योंकि वो घर पर है...'

    कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पुरी दुनिया में जारी है. इस वजह से दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. भारत (India) में भी 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) लागू है और ऐसे में महाराष्ट्र (Maharastra) के 'प्रेस इनफॉर्मेशन ब्यूरो' (Press Information Bureau) ने एक मजेदार मीम के जरिए लोगों को घर पर रहने का संदेश दिया है.

  • पाकिस्तान में रेलवे क्रॉसिंग पर बस की ट्रेन से टक्कर में 18 की मौत: रिपोर्ट

    पाकिस्तान में रेलवे क्रॉसिंग पर बस की ट्रेन से टक्कर में 18 की मौत: रिपोर्ट

    एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना सुक्कुर जिले के रोहरी इलाके में घटी जब कराची से सरगोधा जा रही बस खुली मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रही थी और पाकिस्तान एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई. डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, सुक्कुर के आयुक्त शफीक अहमद महेसर ने कहा कि हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है. सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने इस घटना पर संज्ञान लिया और सुक्कुर के आयुक्त को बचाव दलों को क्षेत्र में भेजने का निर्देश दिया. 

  • 25 फरवरी का इतिहास: ऑस्ट्रेलिया के चमत्कारी बल्लेबाज डॉन ब्रैडमैन का हुआ था निधन

    25 फरवरी का इतिहास: ऑस्ट्रेलिया के चमत्कारी बल्लेबाज डॉन ब्रैडमैन का हुआ था निधन

    क्रिकेट में जब भी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज की बात होती है तो डॉन ब्रैडमैन का नाम लिया जाता है. ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज के रिकॉर्ड का पहाड़ इतना ऊंचा था कि उसे लांघने में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों को कई बरस लगे. हालांकि उनके कुछ रिकॉर्ड आज भी अटूट बने हुए हैं. 25 फरवरी 2001 को 92 वर्ष की आयु में अंतिम सांस लेने वाले सर डोनाल्ड जार्ज ब्रैडमैन ने टेस्ट क्रिकेट में 99.94 के औसत से 6,996 रन बनाए.

  • पाकिस्तान में पोलियो मरीजों की बढ़ती संख्या के बाद जगे उलेमा, कहा- पोलियो की खुराक शरीयत के खिलाफ नहीं

    पाकिस्तान में पोलियो मरीजों की बढ़ती संख्या के बाद जगे उलेमा, कहा- पोलियो की खुराक शरीयत के खिलाफ नहीं

    चरमपंथी पोलियो अभियान का विरोध करते हुए दावा करते हैं कि इसकी दवा से प्रजननशक्ति खत्म होती है. डॉन समाचार पत्र ने पाकिस्तान उलेमा काउंसिल के अध्यक्ष ताहिर अशरफी को यह कहते हुए उद्धृत किया है ‘‘पाकिस्तान उलेमा काउंसिल, दारुल अफ्ता पाकिस्तान, वफाक-उल-मस्जिद, मदारिस-ऐ-पाकिस्तान और प्रमुख एलेमा तथा मशाएख पहले ही कह चुके हैं कि पोलियो की खुराक न केवल हलाल हैं बल्कि मानव के लिए फायदेमंद हैं.

  • पाकिस्तान में 5वीं कक्षा के करीब आधे छात्र अंग्रेजी नहीं पढ़ सकते : रिपोर्ट

    पाकिस्तान में 5वीं कक्षा के करीब आधे छात्र अंग्रेजी नहीं पढ़ सकते : रिपोर्ट

    पाकिस्तान के ग्रामीण इलाकों में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले करीब 45 फीसदी बच्चे कक्षा दूसरी के छात्रों की अंग्रेजी नहीं पढ़ सकते हैं. एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है. डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एनुअल स्टेट्स ऑफ एडुकेशन रिपोर्ट (एएसईआर)को शिक्षा मंत्री शफकत महमूद व योजना मंत्रालय के उप चेयरमैन मोहम्मद जेहानजेब खान ने लॉन्च किया.

  • अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का पूर्व सहयोगी तारिक परवीन गिरफ्तार, जबरन वसूली का मामला

    अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का पूर्व सहयोगी तारिक परवीन गिरफ्तार, जबरन वसूली का मामला

    मुंबई पुलिस की जबरन वसूली रोधी प्रकोष्ठ (एईसी) ने भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के पूर्व सहयोगी तारिक परवीन को एक कारोबारी से जबरन वसूली करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि परवीन को दक्षिण मुंबई के डोंगरी से गिरफ्तार किया गया.

  • NEWS FLASH: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

    NEWS FLASH: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • Coronavirus: कोरोना वायरस से खौफ में पाकिस्तान, चीन से नहीं निकालेगा अपने नागरिक

    Coronavirus: कोरोना वायरस से खौफ में पाकिस्तान, चीन से नहीं निकालेगा अपने नागरिक

    बयान में इस रोक को आगे भी बढ़ाए जाने की ओर इशारा करते हुए कहा गया है कि इस निर्णय पर बाद में समीक्षा हो सकती है. इससे पहले पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) ने गुरुवार को बीजिंग के लिए दो फरवरी तक उड़ानें स्थगित करने का फैसला किया था. विमानन के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अब्दुल सत्तार खोखर ने डॉन न्यूज को बताया कि पीआईए पाकिस्तान और चीन के बीच दो उड़ानें संचालित कर रहा है, लेकिन उसने फिलहाल इन उड़ानों को स्थगित करने का फैसला किया है.

  • क्या अमिताभ बच्चन की फिल्म जंजीर में 'शेर खान' का करैक्टर डॉन करीम लाला पर आधारित था, 10 बड़ी बातें

    क्या अमिताभ बच्चन की फिल्म जंजीर में 'शेर खान' का करैक्टर डॉन करीम लाला पर आधारित था, 10 बड़ी बातें

    शिवसेना नेता संजय राउत ने 'इंदिरा गांधी मुंबई जाकर (अंडरवर्ल्ड डॉन) करीम लाला से मुलाकात किया करती थीं' वाले बयान को वापस ले लिया है. उन्होंने कहा, "कांग्रेस के हमारे मित्रों को बुरा नहीं मानना चाहिए. अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी की छवि धूमिल हुई है, या किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो मैं अपना बयान वापस लेता हूं." बता दें कि पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी तब के मुंबई के डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. हालांकि मीडिया पर बयान आने के बाद संजय राउत ने सफाई दी. उन्होंने कहा करीम लाला पठानों में काफ़ी लोकप्रिय थे. काफी पठान अपनी समस्या को लेकर आते थे करीम लाला से मिलते थे ऐसे में पठानों की समस्या पर इंदिरा गांधी या कोई भी पीएम हो करीम लाला से मिलते थे. राउत ने कहा कि कोई उनके बयान को तोड़-फोड़ कर दिखाता है तो ये उनकी राजनीतिक मजबूरी है. शिवसेना सांसद ने कहा कि उनके मन में इंदिरा, नेहरू और राजीव गांधी के लिए मन में आदर था और हमेशा रहेगा. हालांकि अब संजय राउत ने भले ही बयान को वापस ले लिया हो लेकिन इस पर विवाद खड़ा हो गया है. करीम लाला को मरे लगभग 18 साल हो चुके हैं और अब आज की पीढ़ी में ये जानने की इच्छा बढ़ गई है कि ये करीम लाला आख़िर था कौन?

  • करीम लाला के पोते ने कहा- मेरे दादा से मिलते रहते थे इंदिरा-राजीव जैसे कई दिग्गज नेता और एक्टर

    करीम लाला के पोते ने कहा- मेरे दादा से मिलते रहते थे इंदिरा-राजीव जैसे कई दिग्गज नेता और एक्टर

    शिवसेना सांसद संजय राउत अपने इस बयान से पीछे हट गए हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने तत्कालीन माफिया डॉन करीम लाला से मुलाकात की थी, लेकिन डॉन के पोते और एक अन्य डॉन हाजी मस्तान के रिश्तेदार ने कहा है कि इसमें कौन सी बड़ी बात है, बहुत से नेता और टॉप के फिल्मी सितारे अंडरवर्ल्ड डॉनों से बढ़िया संबंध रखते थे.

  • संजय राउत ने वापस लिया 'डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं इंदिरा गांधी' वाला बयान, कहा- कांग्रेस के मित्रों को आहत...

    संजय राउत ने वापस लिया 'डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं इंदिरा गांधी' वाला बयान, कहा- कांग्रेस के मित्रों को आहत...

    उन्होंने कहा, "कांग्रेस के हमारे मित्रों को बुरा नहीं मानना चाहिए. अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी की छवि धूमिल हुई है, या किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो मैं अपना बयान वापस लेता हूं." बता दें कि पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी तब के मुंबई के डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं.

  • कौन था करीम लाला? जिसपर दिए गए बयान को लेकर आमने-सामने आई शिवसेना और कांग्रेस

    कौन था करीम लाला? जिसपर दिए गए बयान को लेकर आमने-सामने आई शिवसेना और कांग्रेस

    शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी भी माफिया डॉन करीम लाला से मुलाकात करने के लिए मुंबई आया करती थीं. संजय राउत के इस बयान के बाद सियासी घमासान मच गया है. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने संजय राउत पर तंज कसते हुए कहा है कि कभी-कभी अधकचरा ज्ञान वीभत्स हो जाता है. शिवसेना के मि. शायर ने कहा है कि माफिया सरगना करीम लाला पठान समुदाय का नेता था. चौंकिएगा मत अगर कल ये कहें कि दाऊद इब्राहिम कोंकणी मुसलमानों का नेता है. इस बहस में बीजेपी भी कूद गई है.

  • संजय राउत का दावा: 'डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं इंदिरा गांधी', कांग्रेस बोली- वापस लें अपना बयान

    संजय राउत का दावा: 'डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं इंदिरा गांधी', कांग्रेस बोली- वापस लें अपना बयान

    सामना के संपादक और शिवसेना नेता संजय राउत एक बार फिर अपने बयान से विवाद में घिरते नज़र आ रहे हैं. पुणे में एक कार्यक्रम में संजय राउत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी तब के मुंबई के डॉन करीम लाला से मिलने आती थीं. मीडिया पर बयान आने के बाद संजय राउत ने सफाई दी है. उन्होंने कहा करीम लाला पठानों में काफ़ी लोकप्रिय थे. काफी पठान अपनी समस्या को लेकर आते थे करीम लाला से मिलते थे ऐसे में पठानों की समस्या पर इंदिरा गांधी या कोई भी पीएम हो करीम लाला से मिलते थे.

  • दाऊद इब्राहिम के साथ काम कर चुका अंडरवर्ल्ड डॉन एजाज लकड़ावाला पटना से गिरफ्तार, MCOCA सहित दर्ज हैं 27 केस

    दाऊद इब्राहिम के साथ काम कर चुका अंडरवर्ल्ड डॉन एजाज लकड़ावाला पटना से गिरफ्तार, MCOCA सहित दर्ज हैं 27 केस

    अंडरवर्ल्ड डॉन एजाज लकड़ावाला (Ejaz Lakdawala) को पटना से गिरफ्तार किया गया है. वह काफी साल से फरार चल रहा था. क्राइम ब्रांच की टीम उसे गिरफ्तार कर पटना से मुंबई ले आई है. पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे 21 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

  • तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन की हत्या की साजिश रच रहा है दाऊद, सुरक्षा के चलते 3 कुक बदले गए

    तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन की हत्या की साजिश रच रहा है दाऊद, सुरक्षा के चलते 3 कुक बदले गए

    डी-कंपनी के सदस्य और अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने अपने प्रतिद्वंद्वी छोटा राजन की हत्या की नई साजिश रची है. इसे लेकर राष्ट्रीय राजधानी स्थित तिहाड़ जेल में राजन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. छोटा राजन फिलहाल इसी जेल में कैद है. शकील अपने बॉस दाऊद इब्राहिम के साथ मिलकर कराची से अपना कारोबार संचालित करता है.

  • दाऊद इब्राहिम के गुर्गे इक़बाल मिर्ची के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल ED ऑफिस पहुंचे

    दाऊद इब्राहिम के गुर्गे इक़बाल मिर्ची के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल ED ऑफिस पहुंचे

    कुख्यात तस्कर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी इक़बाल मिर्ची को मनी लॉन्ड्रिंग में मदद करने के शक में पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल से आज ईडी पूछताछ करेगी. पटेल आज सुबह साढ़े 10 बजे के करीब ईडी दफ़्तर पहुंच गये हैं. यह मामला वर्ली की जमीन के सौदे से जुड़ा है.

  • सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच का फरार भाई इंटरपोल की मदद से गिरफ्तार: पाक पुलिस

    सोशल मीडिया स्टार कंदील बलोच का फरार भाई इंटरपोल की मदद से गिरफ्तार: पाक पुलिस

    वरिष्ठ पुलिस अधिकारी महर बशीर हीराज ने 'डॉन' अखबार को बताया कि मुल्तान पुलिस ने बलोच के फरार भाई मोहम्मद आरिफ को इंटरपोल की मदद से शनिवार को गिरफ्तार किया था और मुल्तान के मुजफ्फराबाद थाने को सौंप दिया था. आरिफ को बलोच की हत्या मामले में फरार करार दिया गया था. 

  • 'धूम 4' की चर्चाओं के बीच Shah Rukh Khan का ऐलान, बोले-एक-दो महीने में अपनी नई फिल्म की घोषणा करूंगा

    'धूम 4' की चर्चाओं के बीच Shah Rukh Khan का ऐलान, बोले-एक-दो महीने में अपनी नई फिल्म की घोषणा करूंगा

    हालिया मीडिया रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया था कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यशराज फिल्म्स के 'धूम 4' में नजर आ सकते हैं. एक अन्य अफवाह ये थी कि अभिनेता क्वेंटिन टारानटिनोस के 'किल बिल' के हिंदी रीमेक में अभिनय करने वाले हैं. वहीं, एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के 'डॉन 3' की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com