NDTV Khabar

तारीफ


'तारीफ' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Nora Fatehi के बेली डांस ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस का Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

    Nora Fatehi के बेली डांस ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस का Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

    बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से कई बॉलीवुड फिल्मों में खूब धमाल मचाया है. अपने स्पेशल सॉन्ग से नोरा फतेही फिल्मों में तो धूम मचाती ही हैं, साथ ही वह स्टेज पर भी अपने डांस से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं.

  • PM मोदी ने श्रीलंकाई प्रधानमंत्री को दी बधाई, COVID के बावजूद सफलतापूर्वक चुनाव कराने पर की तारीफ

    PM मोदी ने श्रीलंकाई प्रधानमंत्री को दी बधाई, COVID के बावजूद सफलतापूर्वक चुनाव कराने पर की तारीफ

    प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि मोदी ने श्रीलंका की सरकार और वहां की चुनावी संस्थाओं की तारीफ की क्योंकि कोविड-19 महामारी की दिक्कतों के बावजूद वहां प्रभावी तरीके से चुनाव संपन्न कराए गए. उन्होंने चुनावों में प्रभावी भागीदारी के लिए श्रीलंका की जनता की भी तारीफ की और कहा कि यह दोनों देशों के मजबूत लोकतांत्रिक मानकों के अनुकूल है.

  • PM मोदी की तारीफ करना विधायक को पड़ा भारी, DMK ने पार्टी से किया निलंबित

    PM मोदी की तारीफ करना विधायक को पड़ा भारी, DMK ने पार्टी से किया निलंबित

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करने और भाजपा (BJP) अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात करने के एक दिन बाद द्रमुक (DMK) ने बुधवार को अपने विधायक कू का सेल्वम को पार्टी से निलंबित करने के साथ ही उन्हें पार्टी पदों से भी हटा दिया.

  • 'खतरों के खिलाड़ी' की इस विनर ने तोड़ा एलोवेरा और लगीं चेहरे पर मलने...देखें Video

    'खतरों के खिलाड़ी' की इस विनर ने तोड़ा एलोवेरा और लगीं चेहरे पर मलने...देखें Video

    एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' का खिताब अपने नाम कर लिया है. इस शो को पहली बार किसी लड़की ने जीता है. ऐसे में हर कोई करिश्मा तन्ना की खूब तारीफ कर रहा है.

  • सब्जी बेंचने वाली महिला ने भूखे मोर को देखते ही हथेली में निकाला चावल और फिर... देखें VIDEO

    सब्जी बेंचने वाली महिला ने भूखे मोर को देखते ही हथेली में निकाला चावल और फिर... देखें VIDEO

    इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर ने महिला की काफी तारीफ की है और कमेंट करते हुए कहा कि खुद यह महिला इतनी गरीब है कि वह सब्जी बेच रही है लेकिन वह दिल की इतनी अमीर है कि भूखे मोर को इतने प्यारे से खाना खिलाते हुए नजर आ रही हैं. 

  • Zareen Khan ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

    Zareen Khan ने 'लगदी लाहौर दी आ' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

    जरीन खान (Zareen Khan) का यह वीडियो को इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी पोस्ट किया गया है. लोग उनके वीडियो को देखने के बाद उनके डांस की काफी तारीफ कर रहे हैं.

  • मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति पर शिवसेना का बयान- ये राफेल से ज्यादा जरूरी, लेकिन...

    मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति पर शिवसेना का बयान- ये राफेल से ज्यादा जरूरी, लेकिन...

    शिवसेना ने केंद्र सरकार की ओर से जारी की गई नई शिक्षा नीति को लेकर अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में टिप्पणी की है. गुरुवार को छपे संपादकीय में सामना ने लिखा है कि केंद्र सरकार की ओर से जारी की गई नई शिक्षा नीति राफेल फाइटर जेट की खरीद से ज्यादा जरूरी है, लेकिन इसको लागू किए जाने को लेकर चिंताएं उठ रही हैं.

  • Bobby Deol के वेब शो 'आश्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, 'साधु' के अवतार में दिखे एक्टर...देखें Video

    Bobby Deol के वेब शो 'आश्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, 'साधु' के अवतार में दिखे एक्टर...देखें Video

    बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ये भी जानकारी दी है कि ये वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर होगा स्ट्रीम होगा. बहरहाल, उनके लुकी की काफी तारीफ हो रही है.

  • सड़क किनारे जूते बेचने वाले की बेटी लाई 97% नंबर, आगे के लिए मांगी मदद तो CM बोले- 'पढ़ाई पर ध्यान दो, तुम्हारा मामा...'

    सड़क किनारे जूते बेचने वाले की बेटी लाई 97% नंबर, आगे के लिए मांगी मदद तो CM बोले- 'पढ़ाई पर ध्यान दो, तुम्हारा मामा...'

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर (Sheopur) में सड़क किनारे जूते बेचने वाले की बेटी (Daughter Of a Roadside Shoe-Seller) ने हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा में 97 फीसदी नंबर लाई और स्ट्रीम की मेरिट सूची में तीसरा स्थान प्राप्त किया है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने भी उनकी खूब तारीफ की है.

  • सोनिया-राहुल गांधी ने की पूर्व PM राव की तारीफ, पोते ने कहा- कांग्रेस को 16 साल क्यों लग गए?

    सोनिया-राहुल गांधी ने की पूर्व PM राव की तारीफ, पोते ने कहा- कांग्रेस को 16 साल क्यों लग गए?

    कांग्रेस को उनके योगदान की तारीफ करने में 16 साल क्यों लग गए'? यह सवाल पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे पीवी नरसिम्हाराव के पोते और अब तेलंगाना बीजेपी के नेता एनवी सुभाष ने पूछा है. दरअसल तेलंगाना में कांग्रेस की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री के जन्मशताब्दी पर एक कार्यक्रम आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और राहुल गांधी ने उनके कामों की तारीफ की है. लेकिन यह शायद पहला मौका था जब गांधी परिवार के किसी सदस्य ने पहली बार खुलकर पीवी नरसिम्हाराव की तारीफ की हो.  सोनिया गांधी ने भेजे गए अपने संदेश में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिंह राव की अगुवाई में देश कई चुनौतियों को पार पाने में सफल रहा है. कांग्रेस को उनकी उपलब्धियों और योगदान पर गर्व है. 

  • बिपाशा बसु के ग्लैमरस लुक ने बटोरी सुर्खियां, Photo देख पति करण सिंह ग्रोवर ने भी की तारीफ

    बिपाशा बसु के ग्लैमरस लुक ने बटोरी सुर्खियां, Photo देख पति करण सिंह ग्रोवर ने भी की तारीफ

    बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस लॉकडाउन में अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

  • अब शिवसेना ने की देवेंद्र फडणवीस की तारीफ, कहा- पूर्व सीएम अच्छा काम कर रहे हैं

    अब शिवसेना ने की देवेंद्र फडणवीस की तारीफ, कहा- पूर्व सीएम अच्छा काम कर रहे हैं

    महाराष्ट्र में कुछ दिन पहले चीन के मुद्दे पर जहां एनसीपी नेता शरद पवार पीएम मोदी का बचाव करते नजर आए तो अब नए और हैरत भरे घटनाक्रम में शिवसेना ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की तारीफ की है. शिवसेना की ओर से कहा गया है कि महाराष्ट्र के पूर्व देवेंद्र फडणवीस विपक्ष के नेता के तौर पर अच्छा काम कर रहे हैं. सत्ताधारी शिवसेना ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने कोविड-19 को लेकर राज्य सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं को संतोषजनक बताया है उससे सरकार और मरीजों  एक बड़ा 'आत्मबल' मिला है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे संपादकीय में पूर्व सीएम की तारीफ करते हुए कहा गया कि हाल ही में उन्होंने अपनी पार्टी के नेता को उन्होंने कोरोना के इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में जाने की सलाह दी थी.   

  • रश्मि देसाई पल भर में देसी क्वीन से यूं बनी मॉडर्न क्वीन, 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

    रश्मि देसाई पल भर में देसी क्वीन से यूं बनी मॉडर्न क्वीन, 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं.

  • CBSE 10th Result 2020 Live Updates : सीबीएसई के 10वीं के एग्जाम का रिजल्ट जारी, यहां पढ़ें हर जानकारी

    CBSE 10th Result 2020 Live Updates : सीबीएसई के 10वीं के एग्जाम का रिजल्ट जारी, यहां पढ़ें हर जानकारी

    cbseresults.nic.in 2020 Class 10th Result:  आज सीबीएसई 10वीं (CBSE 10th Result) का रिजल्ट घोषित कर दिया है.  रिजल्ट जारी करने की घोषणा की मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने की है, गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इस बार कई सीबीएसई सहित कई राज्यों को बोर्ड रिजल्ट देरी से आए हैं. इस मामले में 26 जून की सुप्रीम कोर्ट ने सीबीएसई को बताया था कि वह दोनों रिजल्ट 15 जुलाई तक जारी कर देगा. सोमवार को आए 12वीं के रिजल्ट की मेरिट लिस्ट नहीं की गई है. लखनऊ की दिव्यांशी जैन ने 12वीं में 100फीसदी अंक हासिल किए हैं.  हालांकि बोर्ड की ओर से इस बार मेरिट लिस्ट जारी नहीं की गई थी. इस बार 10वीं की परीक्षा में भी मेरिट लिस्ट नहीं जारी की जाएगी. बात करें 12 वीं की परीक्षा की इस बार सीबीएसई के त्रिवेंद्रम जोन से सबसे ज्यादा छात्र पास हुए हैं. लेकिन वहीं इसके बाद बंगलोर और दिल्ली के छात्र रहे हैं. दिल्ली में सरकारी स्कूलों का प्रदर्शन इस अच्छा रहा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने छात्रों और अध्यापकों की तारीफ भी की है. 

  • CBSE के 12वीं के नतीजों से साबित हुआ, दिल्ली के सरकारी स्कूल के बच्चे और टीचर किसी से कम नहीं : CM केजरीवाल

    CBSE के 12वीं के नतीजों से साबित हुआ, दिल्ली के सरकारी स्कूल के बच्चे और टीचर किसी से कम नहीं : CM केजरीवाल

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने CBSE के 12 वीं की परीक्षा में कल आए नतीजों में दिल्ली के बच्चों के प्रदर्शन की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि  हमारे दिल्ली के बच्चों ने कमाल करके दिखा दिया. दिल्ली के 12वीं के नतीजे में सरकारी स्कूलों के नतीजे 97.87 फीसदी है, जो सबसे अच्छे हैं.  प्राइवेट स्कूलों के नतीजे 93% के करीब हैं. सीएम केजरीवाल ने कहा, 'आप की सरकार बनने के बाद 2016 से नतीजे हर साल बेहतर हो जा रहे हैं.  एक जमाना था जब सरकारी स्कूलों को खराब माना जाता था. आज हमारे सरकारी स्कूलों के बच्चो ने साबित कर दिया है कि इंटेलिजेंस पैसों की मोहताज नहीं है.  916 स्कूल में से 396 स्कूल में 100% नतीजे आए हैं' 2016 में 85.9% नतीजे आए थे. अब 2020 में 98%नतीजे आए हैं.'

  • मंत्री के बेटे को रोकने वाली महिला पुलिस कर्मी की सोशल मीडिया पर तारीफ

    मंत्री के बेटे को रोकने वाली महिला पुलिस कर्मी की सोशल मीडिया पर तारीफ

    लॉकडाउन और कर्फ्यू के कथित उल्लंघन के मामले में गुजरात के मंत्री के बेटे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने वाली सूरत पुलिस की महिला कांस्टेबल सुनीता यादव की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. उनकी कार्रवाई के बाद मंत्री के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी और उसे गिरफ्तार किया गया था.

  • WHO द्वारा 'धारावी मॉडल' की तारीफ किए जाने पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- इस उपलब्धि के लिए...

    WHO द्वारा 'धारावी मॉडल' की तारीफ किए जाने पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- इस उपलब्धि के लिए...

    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा कोरोना महामारी से निपटने में "धारावी मॉडल" (Dharavi Model) की तारीफ किये जाने पर शनिवार को कहा कि इस सफलता के लिए वहां की जनता विशेष रूप से शाबाशी की हकदार है.

  • नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए महिला ने इस तरह भागकर रोकी बस, IPS अफसर ने दिया ऐसा रिएक्शन... देखें Viral Video

    नेत्रहीन बुजुर्ग के लिए महिला ने इस तरह भागकर रोकी बस, IPS अफसर ने दिया ऐसा रिएक्शन... देखें Viral Video

    नेत्रहीन व्यक्ति (Blind Man) के लिए एक महिला ने बस के पीछे दौड़ लगाई और उसको रोककर व्यक्ति को अंदर बिठाया. आईपीएस अफसर विजय कुमार (IPS Officer Vijay Kumar) से लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी महिला की तारीफ की है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com