NDTV Khabar

तेलंगाना


'तेलंगाना' - 840 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • TSBIE Intermediate Results 2019: बिना इंटरनेट SMS से ऐसे चेक करें TS Inter Results

    TSBIE Intermediate Results 2019: बिना इंटरनेट SMS से ऐसे चेक करें TS Inter Results

    Telangana Intermediate Results 2019: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (tsbie) फर्स्ट और सेकेंड ईयर का रिजल्ट रिजल्ट घोषित कर दिया गया है.

  • TS Inter Results 2019: Direct Links से चेक करें TSBIE Intermediate Results

    TS Inter Results 2019: Direct Links से चेक करें TSBIE Intermediate Results

    Telangana Intermediate Results 2019: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (tsbie) फर्स्ट और सेकेंड ईयर का रिजल्ट रिजल्ट घोषित कर दिया गया है.

  • Telangana Intermediate Results 2019: 1st, 2nd Year रिजल्ट घोषित, Check Here

    Telangana Intermediate Results 2019: 1st, 2nd Year रिजल्ट घोषित, Check Here

    Telangana Intermediate Results 2019: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (tsbie) फर्स्ट और सेकेंड ईयर का रिजल्ट रिजल्ट घोषित कर दिया गया है.

  • TS Intermediate Results 2019: 1st, 2nd Year परिणाम घोषित, Check Result Here

    TS Intermediate Results 2019: 1st, 2nd Year परिणाम घोषित, Check Result Here

    Telangana Intermediate Results 2019: तेलंगाना स्टेट बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (tsbie) फर्स्ट और सेकेंड ईयर का रिजल्ट रिजल्ट घोषित कर दिया गया है. 

  • पहले बहस हुई और फिर अचानक जमीन पर पटक कुल्हाड़ी से कर दिया हमला

    पहले बहस हुई और फिर अचानक जमीन पर पटक कुल्हाड़ी से कर दिया हमला

    तेलंगाना के एक व्यक्ति पर सोमवार को भूमि विवाद को लेकर कुल्हाड़ी से बेरहमी से हमला किया गया.

  • EVM स्ट्रॉन्ग रूम पर खुद का ताला लगाना चाहते हैं BJP उम्मीदवार, जानें क्या है वजह

    EVM स्ट्रॉन्ग रूम पर खुद का ताला लगाना चाहते हैं BJP उम्मीदवार, जानें क्या है वजह

    तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को 62.69 प्रतिशत मतदान हुआ. इस चरण में पूर्व केन्द्रीय मंत्री रेणुका चौधरी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी चुनाव लड़ रहे थे. खम्मम में 75.28 जबकि हैदराबाद में 44.75 प्रतिशत मतदान हुआ. औवेसी हैदराबाद से ही चुनाव लड़ रहे थे. निजामाबाद लोकसभा सीट पर 68.33 प्रतिशत मतदान हुआ. 170 किसानों समेत 185 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे थे. 2014 में अविभाजित आंध्र प्रदेश विधानसभा और लोकसभा चुनाव में 70.75 प्रतिशत मतदान हुआ था.

  • TS Inter Result 2019: 18 अप्रैल को जारी होगा तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    TS Inter Result 2019: 18 अप्रैल को जारी होगा तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    तेलंगाना बोर्ड (Telangana Board) की इंटर परीक्षा का रिजल्ट  रिजल्ट (TS Inter Result 2019) जल्द ही जारी कर दिया जाएगा. बोर्ड के एक अधिकारी  ने NDTV को बताया,'' तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट रिजल्ट (TS Intermediate Result 2019) 18 अप्रैल को दोपहर से पहले जारी कर दिया जाएगा.'' अधिकारी ने कहा कि रिजल्ट जारी करने का समय रिजल्ट जारी होने की तिथि से 1 दिन पहले घोषित कर दिया जाएगा. इंटरमीडिएट रिजल्ट (TS Inter Results 2019) बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट results.cgg.gov.in, tsbie.cgg.gov.in और bie.telangana.gov.in पर जारी किया जाएगा.

  • पाक सेना का दावा- BJP विधायक ने हमारा गाना कॉपी कर भारतीय सेना को समर्पित किया, MLA बोले- वहां सिंगर्स भी होते हैं?

    पाक सेना का दावा- BJP विधायक ने हमारा गाना कॉपी कर भारतीय सेना को समर्पित किया, MLA बोले- वहां सिंगर्स भी होते हैं?

    पाकिस्तानी सेना ने भाजपा के इस विधायक की खिल्ली उड़ाते हुए भारत को यह नसीहत भी दे डाली कि वह सच बोलने में भी पाकिस्तान की नकल करे. तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा सीट से भाजपा (BJP) के विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने ट्वीट किया था, ‘मेरा नया गाना, जो श्रीरामनवमी के अवसर पर 14 अप्रैल को दोपहर 11:45 बजे जारी किया जाएगा, हमारे भारतीय सैन्य बलों को समर्पित है.’

  • लोकसभा चुनाव : बंगाल में सबसे ज्यादा मतदान, बिहार में सबसे कम, पहले चरण के मतदान की 10 बड़ी बातें

    लोकसभा चुनाव : बंगाल में सबसे ज्यादा मतदान, बिहार में सबसे कम, पहले चरण के मतदान की 10 बड़ी बातें

    लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिये बृहस्पतिवार को 20 राज्यों की 91 सीटों के लिये मतदान लगभग शांति पूर्ण रहा. हालांकि, कुछ राज्यों से छिटपुट हिंसा की खबरें सामने आईं. शाम पांच बजे तक के आंकड़ों के अनुसार सबसे कम बिहार में 50 प्रतिशत और पश्चिम बंगाल में 81 प्रतिशत मतदान हुआ. वहीं उत्तर प्रदेश के चुनाव आयुक्त उमेश सिन्हा ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पहले चरण के चुनाव में मतदान का स्तर सामान्य रहा. सिन्हा ने कहा कि अंतिम आंकड़े आने तक यह स्तर पिछले चुनाव की तुलना में लगभग बराबर ही होगा. उन्होंने कहा कि सभी 20 राज्यों की मतदान वाली सीटों पर सामान्य रूप से शांतिपूर्ण मतदान रहा. कुछ इलाकों में हिंसा और बाधा पहुंचाने की शिकायतें जरूर मिली जिन्हें तत्काल दूर कर दिया गया. उन्होंने बताया कि पहले चरण में 91 सीटों पर कुल 1239 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है. आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा और 175 विधानसभा सीटों पर शाम छह बजे तक 74 प्रतिशत मतदान हुआ और तेलंगाना की 17 सीटों पर 60 प्रतिशत मतदान हुआ. जबकि संयुक्त आंध्र प्रदेश में 2014 के चुनाव में 76.64 प्रतिशत मतदान हुआ था.

  • 1st Phase Lok Sabha Elections 2019 : लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान और 10 बड़ी बातें

    1st Phase Lok Sabha Elections 2019 : लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान और 10 बड़ी बातें

    17वीं लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान जारी है. 545 सीटों में से 91 सीटों के लिए आज वोट डाले जाएंगे. इनमें 18 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेश शामिल हैं. आंध्र और तेलंगाना समेत 8 राज्यों में आज ही वोटिंग पूरी हो जाएगी. पहले चरण में क़रीब 14 करोड़ मतदाता 1279 उम्मीदवारों की क़िस्मत का फ़ैसला करेंगे. इस चरण में 1190 पुरुष और 89 महिला उम्मीदवार मैदान में हैं. नितिन गडकरी, किरेन रिजीजू, हंसराज अहीर, सत्यपाल सिंह, महेश शर्मा, वीके सिंह, चिराग पासवान, अजय टम्टा समेत कई दिग्गज उम्मीदवारों की क़िस्मत आज ईवीएम में क़ैद हो जाएगी. आंध्र, ओडिशा, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश में आज ही विधानसभा चुनाव के लिए भी वोटिंग है.. शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े सुरक्षा इंतज़ाम किए गए हैं. यह पहला मौक़ा है जब सभी पोलिंग बूथ पर VVPAT का इस्तेमाल हो रहा है.. सात चरणों के मतदान के बाद 23 मई को नतीजे आएंगे.

  • TS Intermediate Results 2019: जानिए कब आएगा तेलंगाना बोर्ड की इंटर परीक्षाओं का रिजल्ट

    TS Intermediate Results 2019: जानिए कब आएगा तेलंगाना बोर्ड की इंटर परीक्षाओं का रिजल्ट

    तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षाओं का रिजल्ट (TS Intermediate Results 2019) जल्द ही जारी करेगा. TSBIE बोर्ड के एक अधिकारी  ने NDTV को बताया,'' तेलंगाना बोर्ड इंटरमीडिएट रिजल्ट (Telangana Board Results) 14 अप्रैल या उसके बाद जारी किया जाएगा.'' अधिकारी ने कहा,'' बोर्ड ने उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन कार्य पूरा कर लिया है.''

  • लोकसभा चुनाव : क्या मायावती बन पाएंगी इस बार देश की पहली दलित प्रधानमंत्री?

    लोकसभा चुनाव : क्या मायावती बन पाएंगी इस बार देश की पहली दलित प्रधानमंत्री?

    बीएसपी सुप्रीमो मायावती खुद को पीएम पद का उम्मीदवार मानती हैं. उनका कहना है कि अगर केंद्र में सरकार चलाने का मौका मिला तो वह उत्तर प्रदेश की तर्ज पर देश का विकास करेंगी. यह बात उन्होंने विशाखापत्तनम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही है. लेकिन इन सब के बीच एक बात जानकर हैरानी होगी की अब पहले चरण का मतदान होने में सिर्फ 5 ही दिन बचे हैं और उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रहीं मायावती की एक भी रैली राज्य में नहीं हुई हैं. उन्होंने अब तक चार रैलियों को संबोधित किया है जिनमें ओडिशा, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र और तेलंगाना हैं.

  • पति को शक हुआ कि पत्नी का चल रहा है अफेयर, गुस्से में उठाया क्रिकेट बल्ला और...

    पति को शक हुआ कि पत्नी का चल रहा है अफेयर, गुस्से में उठाया क्रिकेट बल्ला और...

    तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पत्नी पर शक होने के चलते 37 वर्षीय शख्स ने उस पर क्रिकेट बल्ले से पीटा फिर तार से गला दबाकर हत्या कर दी.

  • मोदी को भारत बताकर बीजेपी वाले कांग्रेस जैसी गलती कर रहे हैं : मायावती

    मोदी को भारत बताकर बीजेपी वाले कांग्रेस जैसी गलती कर रहे हैं : मायावती

    बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भले ही समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन किया है, लेकिन उनका फोकस दक्षिण के राज्यों पर भी है. 4 अप्रैल को इसी क्रम में वह आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एसवीयू स्टेडियम में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगी. वहीं, उनकी दूसरी जनसभा हैदराबाद के तेलंगाना में एलवी स्टेडियम में होगी. आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ ही विधान सभा चुनाव भी हो रहे रहे हैं. बसपा वहां पर अभिनेता पवन कल्याण की जन सेवा पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है.

  • निजामाबाद में 185 उम्मीदवार, ईवीएम नहीं बैलेट पेपर का होगा इस्तेमाल : चुनाव आयोग

    निजामाबाद में 185 उम्मीदवार, ईवीएम नहीं बैलेट पेपर का होगा इस्तेमाल : चुनाव आयोग

    इस सीट पर 170 से अधिक किसानों सहित कुल 185 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं. गुरुवार को नाम वापस लेने की समय सीमा समाप्त होने के बाद तेलंगाना में कुल 443 उम्मीदवार मैदान में बचे हैं.

  • मनमोहन सरकार में हुई थी 11 सर्जिकल स्ट्राइक, तेलंगाना के सीएम केसीआर ने किया दावा

    मनमोहन सरकार में हुई थी 11 सर्जिकल स्ट्राइक, तेलंगाना के सीएम केसीआर ने किया दावा

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने दावा किया है कि पिछली मनमोहन सरकार में 11 सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी, मगर इसे तत्कालीन सरकार ने चुनावी फायदे के लिए प्रचारित नहीं किया.

  • 'सात दशकों से गरीबों के साथ गद्दारी कर रहे ये लोग', PM मोदी की ओडिशा रैली की 10 खास बातें

    'सात दशकों से गरीबों के साथ गद्दारी कर रहे ये लोग', PM मोदी की ओडिशा रैली की 10 खास बातें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) शुक्रवार को ओडिशा के कोरापुट में जनसभा रैली को संबोधित किया. यहां उन्होंने सबसे पहले ओडिशा के लोगों को धन्यवाद करते हुए कहा, 'आज मैं पूरे देश का भ्रमण देशवासियों का धन्यवाद करने के लिए निकला हूं क्योंकि देशवासियों ने मुझे आशीर्वाद न दिया होता तो आज जो काम दिख रहा है वो मैं कैसे कर पाता. मैं देशवासियों और ओडिशावासियों को धन्यवाद करता हूं.'. पीएम मोदी दक्षिण भारत के तीन राज्यों में तीन दौरा कर रहे हैं. ओडिशा के कोरापुट के बाद दोपहर 2 बजे तेलंगाना राज्य के महबूबनगर और आंध्र प्रदेश के कुरनूल में जनसभा रैली को संबोधित करेंगे.

  • Election Update: आपके इस चौकीदार ने 5 वर्षों में आंध्र प्रदेश के हितों की पूरी चौकसी से चौकीदारी की है : PM मोदी

    Election Update: आपके इस चौकीदार ने 5 वर्षों में आंध्र प्रदेश के हितों की पूरी चौकसी से चौकीदारी की है : PM मोदी

    यहां उन्होंने सबसे पहले ओडिशा के लोगों को धन्यवाद करते हुए कहा, 'आज मैं पूरे देश का भ्रमण देशवासियों का धन्यवाद करने के लिए निकला हूं क्योंकि देशवासियों ने मुझे आशीर्वाद न दिया होता तो आज जो काम दिख रहा है वो मैं कैसे कर पाता. मैं देशवासियों और ओडिशावासियों को धन्यवाद करता हूं.'.