NDTV Khabar

तेलंगाना प्रवेश परीक्षा


'तेलंगाना प्रवेश परीक्षा' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • TS PGECET 2017 Result: परीक्षा परिणाम जारी, Pgecet.tsche.ac.in से डाउनलोड करें स्कोरकार्ड

    TS PGECET 2017 Result: परीक्षा परिणाम जारी, Pgecet.tsche.ac.in से डाउनलोड करें स्कोरकार्ड

    तेलंगाना राज्य पीजीईसीईटी 2017 रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है. यह परीक्षा 29 मई से 1 जून, 2017 के बीच आयोजित की गई थी. परीक्षा तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (टीएससीएचई) की ओर से उस्मानिया यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित की गई थी. इंजीनियरिंग, टेक्नोलॉजी, आर्किटेक्चर, फार्मेसी (एमई/एमटेक/एम. फार्मा/एमटेक) में रेगुलर मोड से पीजी कोर्सेज में दाखिले के लिए यह प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाती है. 

  • TS ICET 2017 Result का ऐलान, Icet.tsche.ac.in पर करें चेक

    TS ICET 2017 Result का ऐलान, Icet.tsche.ac.in पर करें चेक

    तेलंगाना स्टेट इंटीग्रेटिड कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (टीएस आईसीईटी) रिजल्ट 2017 के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. तेलंगाना में एमबीए और एमसीए कोर्सेज के लिए यहा प्रवेश परीक्षा करवाई जाती है. इस वर्ष यही परीक्षा 18 मई, 2017 को आयोजित करवाई गई थी. Icet.tsche.ac.in पर जाकर उम्मीदवार अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. यूनिवर्सिटी पहले ही प्रारंभिक परीक्षा की आंसर-की जारी कर चुकी है. रिजल्ट भी आंसर-की के आधार पर ही जारी किया गया है.

  • TS EAMCET Results 2017: नतीजे घोषित, eamcet.tsche.ac.in से करें चेक

    TS EAMCET Results 2017: नतीजे घोषित, eamcet.tsche.ac.in से करें चेक

    तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (टीएससीएचई) ने तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (टीएस ईएएमसीईटी) 2017 के नतीजे घोषित कर दिए हैं. परीक्षा परिणाम eamcet.tsche.ac.in पर ऑनलाइन चेक किया जा सकता है. 

  • TS EAMCET 2017: कल Eamcet.tsche.ac.in पर घोषित किए जाएंगे नतीजे

    TS EAMCET 2017: कल Eamcet.tsche.ac.in पर घोषित किए जाएंगे नतीजे

    तेलंगाना स्टेट काउंसिल ऑफ हायर एजुकेशन (टीएससीएचई)  ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बताया है कि परीक्षा परिणाम 22 मई, 2017 को घोषित किए जाएंगे. 

  • नीट अध्यादेश को चुनौती देने के लिए जनहित याचिका दायर

    नीट अध्यादेश को चुनौती देने के लिए जनहित याचिका दायर

    सर्वोच्च न्यायालय में गुरुवार को मेडिकल कॉलेजों में दाखिले के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) के दायरे से इस साल तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गुजरात, महाराष्ट्र और पंजाब को बाहर रखने के लिए जारी एनईईटी अध्यादेश को चुनौती दी गई। 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com