NDTV Khabar

दिनेश शर्मा News in Hindi


'दिनेश शर्मा' - 92 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता सहित 3 की हत्या मामले में 8 को उम्रकैद

    हमीरपुर जिले के शासकीय अधिवक्ता दिनेश शर्मा ने शनिवार को बताया, "झांसी जिले के रानीपुर कस्बा निवासी भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के जिलाध्यक्ष मनोज कुमार श्रोतिय अपने साथियों दीपचंद्र, विमल, मोनी पाल और रामबाबू तिवारी के साथ निजी कार से 17 दिसंबर, 2006 को शाम करीब साढ़े आठ अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान पासा होटल के पास तीन निजी वाहनों से लोगों ने उन्हें घेर कर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी.

  • LIVE: जम्मू कश्मीर का दौरा करने गए राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को वापस भेजा गया

    LIVE: जम्मू कश्मीर का दौरा करने गए राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं को वापस भेजा गया

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्षी दलों के कई नेता आज जम्मू कश्मीर का दौरा करने पहुंचे लेकिन उन्हें वापस लौटा दिया गया. सभी नेता अनुच्छेद 370 के प्रमुख प्रावधानों को हटाए जाने के बाद वहां की स्थिति का जायजा लेने गए थे. इस दौरे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, डीएमके के तिरुचि सिवा, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, सीपीआई के डी राजा, एनसीपी के मजीद मेनन, आरजेडी के मनोज झा, जेडीएस के कुपेंद्र रेड्डी और शरद यादव गए थे.

  • राहुल गांधी समेत विपक्ष के 12 नेता पहुंच रहे हैं जम्मू-कश्मीर, प्रशासन ने आने से किया मना

    राहुल गांधी समेत विपक्ष के 12 नेता पहुंच रहे हैं जम्मू-कश्मीर, प्रशासन ने आने से किया मना

    अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार राहुल गांधी और विपक्ष के 11 नेता आज जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे. राहुल के साथ कांग्रेस के ग़ुलाम नबी आज़ाद, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा, लेफ़्ट के सीताराम येचुरी, डी राजा,  डीएमके के तिरुची शिवा, टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी, एनसीपी के माजिद मेमन, आरजेडी के मनोज झा और जेडीएस के उपेंद्र रेड्डी भी होंगे. इनके अलावा शरद यादव भी कश्मीर जाने वाले नेताओं में शामिल हैं. अनुच्छेद 370 ख़त्म होने के बाद राहुल ने ट्वीट कर जम्मू-कश्मीर की स्थिति पर सवाल उठाए थे.  

  • सोनभद्र हत्याकांड : 24 घंटे बाद हिरासत से छूटी प्रियंका गांधी, कहा- मेरा मकसद पूरा हो गया है

    सोनभद्र हत्याकांड :   24 घंटे बाद हिरासत से छूटी प्रियंका गांधी, कहा- मेरा मकसद पूरा हो गया है

    सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों के 2 रिश्तेदारों से मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस में मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने कहा है कि उनका मकसद हो गया है और उनको हिरासत से छोड़ दिया गया है. पीड़ित परिजनों से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की मदद की जाएगी जिनके घर के लोग इस हत्याकांड में मारे गए थे. वहीं मिर्जापुर के डीएम की ओर से बयान आया है कि प्रियंका गांधी पूरी तरह से आजाद हैं, न उनको हिरासत या गिरफ्तार किया जाएगा या किसी तरह का मुचलका भरना होगा. दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा है कि धारा 144 लगने के बाद अगर कोई राजनीतिक उद्देश्य को पूरा करने जाता है तो यह ठीक नहीं है. किसी को भी संवेदशील मुद्दों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

  • यूपी के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के छात्रों को मिलेगा फ्री वाई-फाई

    यूपी के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों के छात्रों को मिलेगा फ्री वाई-फाई

    उत्तर प्रदेश सरकार अब राज्य के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में जियो की वाई-फाई सुविधा मुफ्त में देने जा रही है. इसके लिए कंपनी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को प्रस्ताव दिया है. कंपनी इसके बदले में विश्वविद्यालय और महाविद्यालय के परिसरों में टावर लगाएगी. डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश के विवि, महाविद्यालयों में मुफ्त वाई-फाई की सुविधा देने का प्रस्ताव सरकार को दिया गया है. सरकार इस पर विचार कर रही है, इसमें सरकार को हर साल करोड़ों रुपये की बचत होगी. उन्होंने बताया कि इसके लिए कई निजी कंपनियों ने अपने-अपने प्रस्ताव बनाकर भेजे हैं.

  • सरकारी कर्मचारी से जूते पहनते कैमरे में कैद हुए योगी के मंत्री, फिर सुनाई 'भगवान राम और भरत' की कहानी

    सरकारी कर्मचारी से जूते पहनते कैमरे में कैद हुए योगी के मंत्री, फिर सुनाई 'भगवान राम और भरत' की कहानी

    उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया. मुख्य कार्यक्रम राजधानी स्थित राजभवन में हुआ, जिसमें राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए. पांचवे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर राजभवन प्रांगण में उत्तर प्रदेश के आयुष विभाग द्वारा आयोजित योगाभ्यास कार्यक्रम में राज्यपाल नाईक, मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्म सिंह सैनी, मंत्रिमण्डल के सदस्यगण, महापौर संयुक्ता भाटिया, मुख्य सचिव अनूप चन्द्र पाण्डेय, पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह सहित बड़ी संख्या में योग साधकों ने योगाभ्यास किया.

  • SP-BSP गठबंधन टूटने की खबरों पर BJP का तंज, यूपी के डिप्टी सीएम ने कही यह बात...

    SP-BSP गठबंधन टूटने की खबरों पर BJP का तंज, यूपी के डिप्टी सीएम ने कही यह बात...

    यूपी में बना महागठबंधन लोकसभा चुनावों में अपने लक्ष्य पाने में नाकाम रहा और उसके बाद अब वह टूटता नज़र आ रहा है. इसके लेकर बीजेपी ने तंज कसा है. मायावती (Mayawati) के फैसले के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने तंज कसते हुए कहा, 'चुनाव के पहले जो गठबंधन हुआ था हार के बाद आज वह अंतिम सांसे, अंतिम हिचकियां ले रहा है, एक तरह से वह वेंटिलेटर पर है, कभी भी, वेंटिलेटर पर जो हिचकियां है वह और बढ़ सकती है.'

  • राजस्थान में कांग्रेस की करारी शिकस्त की जिम्मेदारी लेते हुए अशोक गहलोत को इस्तीफा दे देना चाहिए: दिनेश शर्मा

    राजस्थान में कांग्रेस की करारी शिकस्त की जिम्मेदारी लेते हुए अशोक गहलोत को इस्तीफा दे देना चाहिए: दिनेश शर्मा

    यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के सफाए के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को हार की जिम्मेदारी लेते हुए त्यागपत्र दे देना चाहिए.

  • मध्यप्रदेश : हार्दिक पटेल की जनसभा के बाद नोट बांटते हुए दिखे कांग्रेस के नेता

    मध्यप्रदेश : हार्दिक पटेल की जनसभा के बाद नोट बांटते हुए दिखे कांग्रेस के नेता

    रतलाम लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में गुरुवार को धराड़ में हुई हार्दिक पटेल की सभा विवादों में घिर गई है. सभा खत्म होते ही एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राजेश भरावा, कार्यवाहक अध्यक्ष दिनेश शर्मा सभा स्थल पर ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को रुपये बांटते दिखाई दे रहे हैं.

  • India Team For Cricket World Cup: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, बॉलीवुड एक्टर बोले- सेमीफानल तक भी नहीं पहुंचेंगे

    India Team For Cricket World Cup: वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, बॉलीवुड एक्टर बोले- सेमीफानल तक भी नहीं पहुंचेंगे

    वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट कियाः 'आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, के.एल. राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंडया, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी...'

  • कपिल शर्मा के शो पर लगा भोजपुरी तड़का, निरहुआ-खेसारी और आम्रपाली ने जमकर की मस्ती, देखें Video

    कपिल शर्मा के शो पर लगा भोजपुरी तड़का, निरहुआ-खेसारी और आम्रपाली ने जमकर की मस्ती, देखें Video

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी भोजपुरी स्टार संग मौज-मस्ती के फूल मूड में नजर आए. वहीं एक दर्शक ने आम्रपाली दुबे (Aamprapali Dubey) के लिए एक गाना गाना भी गाया. गाने में जैसे ही दर्शक ने जैसे ही आम्रपाली के साथ फ्लर्ट किया तो कपिल शर्मा और दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपनी सीट छोड़कर उठ गए और उस दर्शक के साथ मस्ती करते नजर आए. इस दौरान खेसारी (khesari) अपने गाने पर डांस करते भी दिखाई दिए.

  • जाह्ववी कपूर 'रूह आफ्जा' के साथ तैयार, कॉमेडी के साथ होगा हॉरर का छौंक

    जाह्ववी कपूर 'रूह आफ्जा' के साथ तैयार, कॉमेडी के साथ होगा हॉरर का छौंक

    अभिनेत्री जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की आगामी फिल्म 'रूह-अफ्जा' में राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ नजर आएंगी. दिनेश ने एक बयान में कहा, "रूह-अफ्जा' के लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाए. राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और वरुण (Varun Sharma) शानदार अभिनेता हैं.

  • प्रियंका गांधी की गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा पर BJP का तंज: चुनाव में आते हैं, पिकनिक मनाते हैं और स्विट्जरलैंड या इटली चले जाते हैं

    प्रियंका गांधी की गंगा-जमुनी तहजीब यात्रा पर BJP का तंज: चुनाव में आते हैं, पिकनिक मनाते हैं और स्विट्जरलैंड या इटली चले जाते हैं

    कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश में पार्टी की प्रभारी प्रियंका ने सोमवार को प्रयागराज में लेटे हुए हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करके अपने लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की. अपनी इस यात्रा के दौरान वह नाव पर सवार होकर प्रयागराज से वाराणसी के बीच करीब 100 किलोमीटर का सफर तय करेंगी.

  • The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू ने मनोज तिवारी को दिया जवाब, बोले- जो कुछ गड़बड़ है 2019 के बाद सही हो जाएगा

    The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू ने मनोज तिवारी को दिया जवाब, बोले- जो कुछ गड़बड़ है 2019 के बाद सही हो जाएगा

    कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में बच्चा यादव ने मनोज तिवारी और नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा कि दोनों में एक समानता है कि ये इन्होंने चार काम एक साथ पकड़े हुए हैं.

  • UP Board Exam 2019: एग्जाम के दिन नहीं रखा इन बातों का ध्यान तो हो सकते हैं फेल

    UP Board Exam 2019: एग्जाम के दिन नहीं रखा इन बातों का ध्यान तो हो सकते हैं फेल

    यूपी बोर्ड (UP Board) की हाईस्कूल और इंटरमीडियट की परीक्षाएं (UP Board 10th, 12th Exam) 7 फरवरी से शुरू हो रही है. यूपी बोर्ड की परीक्षा (UP Board Exam 2019) में कुल 58 लाख 6 हजार 922 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे. उच्च शिक्षा मंत्री उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि परीक्षाओं के लिये कुल 8354 विद्यालयों को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है. परीक्षाओं को नकलविहीन बनाने के लिये सभी परीक्षा केन्द्रों पर सीसीटीवी कैमरे और ‘वॉयस रिकॉर्डर' लगाये गये हैं. 

  • UP Board Time Table 2019: 10वीं और 12वीं का टाइम टेबल जारी, यहां करें चेक

    UP Board Time Table 2019: 10वीं और 12वीं का टाइम टेबल जारी, यहां करें चेक

    यूपी बोर्ड (UP Board) की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का टाइम टेबल (UP Board Time Table 2019) जारी कर दिया गया है. स्टूडेंट्स परीक्षा का टाइम टेबल ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. प्रदेश के माध्यमिक एवं उच्च शिक्षा मंत्री उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी देते हुए कहा कि हाईस्कूल की परीक्षाएं 28 फरवरी को और इंटरमीडियट की परीक्षाएं दो मार्च को सम्पन्न होंगी.

  • IND vs NZ 3rd ODI: रोहित और कोहली के अर्धशतक, सात विकेट से जीती टीम इंडिया

    IND vs NZ 3rd ODI: रोहित और कोहली के अर्धशतक, सात विकेट से जीती टीम इंडिया

    सोमवार के मैच में भारतीय टीम ने न्‍यूजीलैंड टीम को 243 रन पर ढेर कर दिया और फिर जीत के लिए जरूरी 244 रन का लक्ष्‍य 43 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.अंबाती रायुडू 40 और दिनेश कार्तिक 38 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत के लिए रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 62 और विराट कोहली ने 60 रन बनाए.

  • इस खिलाड़ी का मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक....

    इस खिलाड़ी का मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक....

    भारतीय टीम के दो अहम खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) फुर्सत के क्षणों में मेलबर्न में चल रहे ऑस्‍ट्रेलियन ओपन (Australian Open) टेनिस टूर्नामेंट में स्‍पेन के स्‍टार खिलाड़ी राफेल नडाल (Rafael Nadal) का मैच देखने पहुंचे. रोहित शर्मा की जगह टीम इंडिया में शामिल किए गए हरफनमौला विजय शंकर भी इन दोनों के साथ थे.

12345»

Advertisement

 

दिनेश शर्मा फोटो

दिनेश शर्मा से जुड़े अन्य फोटो »

दिनेश शर्मा वीडियो

दिनेश शर्मा से जुड़े अन्य वीडियो »